Wednesday, August 5, 2015

FUN-MAZA-MASTI छिनाल चाची

FUN-MAZA-MASTI

छिनाल चाची


मेरा नाम अखिलेश है और मैं राजस्थान के जोधपुर का रहने वाला हूँ। मेरी उम्र है 21 वर्ष और मेरी हाइट है 5 फ़ीट 6 इंच।
अब कहानी पर आता हूँ।
यह बात 6 महीने पहले की है, जब मैं अपनी चाची के घर पर सोने के लिए जाता था क्योंकि चाचा जी घर से बाहर ही रहते थे…
एक रात मैं सोया हुआ था कि मुझे किसी की आहट महसूस हुई।
मैंने आँख खोल कर देखा तो हिल गया क्योंकि मेरी चाची आपने छोटे देवर के साथ सेक्स कर रही थीं!!!
कमरे में अँधेरा होने के कारण मैं ठीक से देख नहीं पाया। लेकिन उनकी गुसर-फुसर से पता चला कि यह लोग सेक्स कर रहे हैं।
मैं भी उतेजित हो गया, लेकिन मैं चाची जी की इज्जत करता था इसलिए सीधा उनको कुछ पूछ नहीं सकता था। फिर मेरे दिमाग में एक आइडिया आया, नींद में होने का नाटक करते हुए मैं उठा और पेशाब करने के लिए बाथरूम चला गया।
वो लोग डर गए, उन्होंने सोचा की मैंने उनको देख लिया इसलिए चाची के देवर वहाँ से भाग गए। फिर मैं वापस आकर सो गया।
दूसरे दिन जब मैं चाची के घर गया, तो चाची मुस्करा रही थी।
उन्होंने मुझसे पूछा – रात को तुमने कुछ देखा?
मैंने कहा – ज्यादा कुछ नहीं, बस पता नहीं किसी की फुसफुसाहट सुनाई दी।
चाची समझ गईं कि मैंने उनको अपने देवर के साथ देखा है। जब रात को मैं चाची के घर गया तो वो ज्यादा कामुक बातें कर रही थीं।
मुझे कुछ शक हुआ की चाची का इरादा कुछ गलत है!!! फिर सब खाना खाकर सो गए।
मुझे नींद नही आ रही थी, सो मैंने सोने की एक्टिंग की। फिर रात को मेरे शरीर पर मैंने कुछ महसूस किया तो पता चला कि चाची का हाथ था जो वो मेरे लण्ड पर फेर रही थीं।
मैं उसी स्थिति सोया रहा तो उनकी हिम्मत बढ़ गई। अब वो मेरे ऊपर आ गईं…
फिर मैंने उनको किस किया और उनका शरीर सहलाने लगा और वो ज्यादा उतेजित हो गईं और सेक्सी आवाज़ें निकालने लगीं।
अब मैंने उनके कपडे उतार दिए और मेरे भी उतार दिए और हम दोनों पूरी तरह से नंगे हो गए। फिर मैं उनकी नाभि पर और योनि पर चुम्मि लेने लगा और उनकी योनि चूसने लगा… …
वो जोर से आवाज़ें निकालने लगीं – आआआआआआआ ईईईईईईईई आआआआआआआ…
चाची – चोद दे साले, अपनी चाची को। अब रहा नहीं जाता…
मैं – अभी चोदता हूँ, मेरी रंडी चाची…
फिर मैं उसके ऊपर आ गया और अपने लण्ड को उसकी चूत पर रखा और जोर से धक्का मारा!!!
पूरा लण्ड उसकी चूत में चला गया, वो कहरा उठी और फिर मैं जोर जोर से धक्के मारने लगा…
4-5 मिनट बाद मेरा शरीर अकड़ने लगा और थोड़ी देर में हम दोनों झड़ गए!!! !!
फिर मैं उसके ऊपर चित हो गया और कुछ देर बाद मैं उठा और उनको चूमने लगा… उस रात हमने 4 बार सेक्स किया और सुबह तक हम दोनों बुरी तरह थक गए।
कैसी लगी आपको मेरी कहानी?

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator