Saturday, April 12, 2014

FUN-MAZA-MASTI दो चाचीयों की एक साथ

FUN-MAZA-MASTI

दो चाचीयों की एक साथ



प्रेषक : राज
हाय फ्रेंड्स में राज में आपके लिये एक नई कहानी लेकर आया हूँ में अभी अभी दिल्ली से पढ़ कर आया हूँ और में अब कॉम्पेटेटिव इम्स की तैयारी कर रहा हूँ मेरे घर में मेरे पापा मम्मी के अलावा दो चाची और उनके बच्चे भी रहते है मेरी बड़ी चाची जिनका नाम आशा है उनके एक लड़का है उसकी उम्र 15 साल है और चाची की उम्र 36 साल है उनकी हाइट 5’6 है और एकदम गोरी है वो आज भी ज्यादा से ज्यादा 30 साल की लगती है मेरी छोटी चाची है जिनका नाम मोहिनी है और वो थोड़ी सांवली है और उनके एक लड़की है जो 8 साल की है और चाची की उम्र 30 साल है.
मेरी दोनो चाची पढ़ी लिखी है और अपने आप को मेन्टेन रखती है में पहले आपको बता दूँ कि में अपनी दोनो चाचियो को एक एक करके चोद चुका हूँ और आज में आप को बताता हूँ की कैसे मैने अपनी दोनो चाचियो को एक साथ चुदने के लिये तैयार किया. अब कहानी की और बड़ते है तो अब मेरा जब भी मन करता था में अपनी किसी भी चाची को चोद देता था एक दिन मेरी मम्मी घर पर नही थी तब दोनो चाची किचन में खाना बना रही थी उस टाइम में वहा पहुँच गया और मैने अपनी छोटी चाची के बूब्स दबा दिये और उनको किस करने लगा और चाची मुझसे अपने आप को छुड़ाने लगी और उतने में मेरी बड़ी चाची आई और कहने लगी राज कुछ तो शर्म करो अभी कोई आ गया तो हम दोनो की वॉट लग जायेगी तो मैने आशा चाची को अपनी और खीचते हुये कहा की चाची कोई नही आने वाला है घर में कोई नही है और मैने डोर लॉक कर दिया है अब सिर्फ़ हम 3 लोग ही है घर में और कोई नही है छोटी चाची अपने आपको मेरी क़ैद से छुड़ा के अपने कमरे में भाग गई.
तब मैने आशा चाची के बूब्स उनके ब्लाउज के उपर से ही दबाना चालू कर दिया और मस्ती में उनकी साड़ी उपर करके कुल्हे सहलाने लगा फिर चाची ने कहा की तुम कमरे में चलो में आती हूँ तो मैने कहा की चाची अब में आप दोनो को साथ में चोदना चाहता हूँ और चाची ने मना कर दिया और कहा यह कभी नही हो सकता है में मोहिनी चाची के पास गया और जब उन से यह बात बोली तो वो भी कहने लगी की यह कभी नही हो सकता है आशा दीदी मेरी बड़ी बहन के समान है में उनके सामने नंगी कैसे हो सकती हूँ मैने कहा मुझे नही पता चाची अब में अगर किसी को चोदूगां तो साथ में ही चोदूगां वरना नही चोदूगां और अब तो में खाना भी तब ही खाऊंगा जब आप दोनो मुझे एक साथ चुदने दोगी और मैने यह बात आशा चाची से भी कह दी.
फिर उस दिन रात तक मैने खाना भी नही खाया तब जब रात में सब खाने की टेबल पर बैठे तब माँ ने मुझसे पूछा बेटा क्या हुआ तुझे मैने कहा की मैने दोनो चाची से एक एक काम बोला है दोनो मेरी बात नही मान रही है तो मेरी मम्मी ने दोनो चाची से कहा की मान लो ना यार तुम लोग वैसे भी कौन सा वो ज्यादा दिन यही रहने वाला है अभी थोड़े दिन में वो वैसे भी चले जाने वाला है फिर उसके बाद तुम से कोई कुछ नही बोलेगा तब बड़ी चाची ने चूत की तरफ देखा और उन्हे धीरे से बोला ठीक है फिर जब रात में चाचीया बर्तन साफ कर रही थी तब में उनके पास गया और मैने कहा की चाची आप बहुत अच्छे हो लव यू और दोनो को एक एक लिप किस दिया फिर बड़ी चाची बोली की राज हमारी भी एक शर्त है मैने बोला क्या चाची तो चाची ने कहा की अभी 10 दिन बात सब लोग तुम्हारी बुआ की लड़की की शादी में जा रहे है हम लोग तभी ही यह सब करेंगे तो मैने कहा ठीक है चाची मुझे कोई प्रोब्लम नही है.
फिर एक दिन मैने मार्केट से जाकर अपनी दोनो चाची के लिये लेटेस्ट ब्रा और पेंटी ले ली और 3 फ्लेवर के कन्डोम भी खरीद लिये और अपने लिये केप्सुल भी ले लिया जिससे मेरा स्पर्म ज्यादा देर तक ना निकले और फिर मैने घर जाकर अपनी दोनो चाचीयो को उनकी ब्रा और पेंटी देकर कहा की उस दिन आप यही पहन कर आना फिर हमारे घर में जाने की तैयारी शुरू हो गई दोनो चाचीयो ने जैसे तैसे करके रुकने के लिये घरवालो को मना ही लिया और बाकि लोग जाने के लिये तैयार हो गये फिर में सब को स्टेशन तक छोड़ने गया और वापस आते समय रास्ते में मैने वो केप्सुल खा लिया जो में लाया था और घर पहुँच कर देखा की दोनो चाची अपना अपना काम कर रही थी.
तभी मुझसे आशा चाची बोली की तुझ को हमारे बूब्स का साइज़ अच्छे से मालूम हो गया है एकदम साइज़ की ब्रा लाया है तो मैने कहा चाची चलो ना तैयार हो जाओ अब हम ग्रूप सेक्स करेंगे फिर चाचीयों ने कहा बस 15 मिनिट में आते है में भी अपने कमरे में चला गया वहा तैयार होने लगा मैने अच्छे से सेंट लगा लिया और अपने पजामें में आ गया फिर सबसे पहले मेरी बड़ी चाची आई आशा चाची ग्रीन साड़ी डीप नेक ब्लाउज और ग्रीन कलर और लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक फिर थोड़ी देर बाद मोहिनी चाची आई उन्होने ब्लेक कलर की साड़ी पहन रखी थी और स्लीव्ले ब्लाउज ब्लेक कलर का और रेड कलर की लिपस्टिक लगा कर आई थी फिर दोनो चाचीया बहुत शरमा रही थी हम तीनो बेड पर लेट गये और फिर मेरी एक तरह बड़ी और दूसरी तरह छोटी चाची थी मैने कहा की अब कुछ करना भी है बस सोना नही है.
फिर चाची ने कहा की आइडिया तुम्हारा है स्टार्ट भी तुम ही करो फिर मैने बड़ी चाची की साड़ी का पल्लू हटा दिया और उनके बूब्स दबाने लगा और मेरी छोटी चाची हम दोनो को देख रही थी और फिर मेंने अपनी छोटी चाची को अपने पास बुलाया और एक हाथ से उनकी बूब्स मसलने लगा और फिर मैने दोनो चाचीयों की साड़ी एक एक करके उतार दी और फिर उनको ब्लाउज में देख कर में तो पागल हो गया दोनो एक से बड़कर एक लग रही थी फिर मैने चाचीयो से कहा मेरे कपड़े तो उतार दो तो दोनो ने मिल कर मेरे कपड़े उतारना चालू किया और मुझे पूरा नंगा कर दिया फिर मैने आशा चाची से कहा की आप मोहिनी चाची का ब्लाउज और पेटिकोट उतारो और यही मैने मोहिनी चाची से भी कहा फिर दोनो चाचीयो ने एक दूसरे के एक एक कपड़े उतारने चालू किये और देखते ही देखते दोनो चाची ब्रा पेंटी में आ गई और मैने कभी सोचा भी नहीं था वो इतनी सेक्सी लग रही थी.
फिर मैने दोनो चाचीयों को लेटा दिया और फिर में उनके उपर चढ़ कर कभी आशा चाची को किस करता तो कभी मोहिनी चाची को किस करता दोनो को बहुत देर तक किस करने की बाद मैने आशा चाची की पिंक कलर वाली ब्रा को उतार दिया और फिर उनकी बूब्स को चूसने लगा और थोड़ी देर चूसने के बाद मैने जब मोहिनी चाची की तरह देखा तो वो हमको ही देख रही थी फिर मैने आशा चाची से कहा की आप मेरे लंड को चूसो ना तो आशा चाची ने झट से मेरा लंड चूसना चालू कर दिया और मैने अपनी छोटी चाची की ग्रीन कलर की ब्रा उतार कर उनका बूब्स चूसना चालू कर दिया और एक हाथ मैने उनकी पेंटी में डाल दिया और उनकी चूत बिल्कुल साफ थी मैने उनकी तरफ देखा तो उन्होने कहा की आज के लिये तैयारी की है.
फिर मैने दोनो चाचीयों को पूरा नंगा कर दिया फिर मैने अपने लंड पर वनिला फ्लेवर का कन्डोम लगाया और चाचीयो से कहा की अब इस को चूसो फिर दोनो चाचीया उसको बारी बारी चूसने लग गई फिर मैने कहा चाची आप एक दूसरे को किस करो ना तो चाची ने खूब मना किया पर मेरी ज़िद के कारण उन्होने एक दूसरे को किस भी किया क्या लग रही थी. मेरी चाचीया दोनो आइटम एक नम्बर की थी. मेरा लंड पूरी तरह से खड़ा था मैने आशा चाची की चूत चूसना चालू किया और आशा चाची को मोहिनी चाची की चूत चाटने को कहा फिर हम लोग ऐसा ही करीब 20 मिनिट तक करते रहे इसमें दोनो चाचीया 1-1 बार झड़ गई और में एक भी बार नही झड़ा फिर मोहिनी चाची मेरे लंड के उपर बैठ गई और उपर नीचे होने लगी और मैने आशा चाची को अपने उपर बैठा लिया और उनकी चूत को चाटने लगा और फिर आशा चाची झड़ गई और फिर मैने आशा चाची को थोडा आगे किया और उनके होल को चाटने लगा.
फिर मैने धीरे से अपनी एक उंगली आशा चाची की गांड में डाल दी और अन्दर बाहर करने लगा और उधर मोहिनी चाची ने अपनी रफ़्तार तेज कर दी और वो 5-6 झटके के बाद झड़ गई और फिर मेरे लंड के उपर से उठ गई फिर वो मेरे बाजु में आ कर लेट गई और कहा राज क्या बात है आज तो तुम झड़ने का नाम ही नही ले रहे हो बहुत गर्मी होने के कारण मोहिनी चाची को बहुत पसीना आ रहा था फिर आशा चाची ने कहा की अब मेरी बारी है और फिर उन्होने पहले मेरा कन्डोम निकाला और दूसरा कन्डोम लगाया और फिर दो मिनिट तक लंड को सक किया और फिर उसके बाद वो मेरे लंड को अपनी चूत में एड्जस्ट करके अन्दर-बाहर करने लगी और मैने मोहिनी चाची को कहा की मुझे आपकी चूत और गांड चाटनी है तो वो मेरे उपर आकर बैठ गई.
फिर में उनकी गांड चाटने लगा और चूत में उंगली डाल कर अन्दर बाहर करने लगा चाची की गांड में पसीने की बहुत सी बूँदे थी उनकी गांड चाटने में बहुत मज़ा आ रहा था और फिर मैने उनके गांड के छेद में अपनी उंगली डाल दी और जोर जोर से चाटने लगा फिर थोड़ी देर के बाद आशा चाची भी झड़ने वाली थी और तो उन्होने अपनी स्पीड तेज कर दी फिर वो भी झड़ गई फिर हम तीनो थोड़ी देर तक लेटे रहे और फिर उसके बाद मैने दोनो चाचीयों को ज़बरदस्ती 69 की पोज़िशन में करा कर एक दूसरे की चूत चटवाई और थोड़ी देर के बाद मैने दोनो चाचीयो से कहा की आप दोनो घोड़ी बन जाओ में आप आप दोनो की गांड मारूँगा.
मैने दोनो चाचीयो को एक साथ घोड़ी बनाया और फिर मैने आशा चाची की गांड में अपना लंड डाल दिया और मैने एक कन्डोम अपनी 3 उंगलीयों पर लगाया और वो मोहिनी चाची की गांड में डाल दिया और फिर में दोनो साथ साथ हिलाने लगा करीब 20 मिनिट के बाद आशा चाची ने बोला बस राज अब बहुत हो गया मेरी गांड अब और ज्यादा झटके नही सह सकती है तो मैने उनकी गांड में से अपना लंड निकाल लिया फिर मैने मोहिनी चाची की गांड में लंड डाला और बाजू में आशा चाची लेट गई थी तो मैने अपनी वो तीनो उंगलियाँ चाची की चूत में डाल दी और हिलने लगा अब मैने मोहिनी चाची को भी करीब 20-25 मिनिट तक चोदा और उसके बाद वो भी हार मान गई फिर मैने उनकी गांड में से भी लंड बाहर निकाला अब मैने अपने लंड पर से कन्डोम को हटाया और दोनो चाची को उठाया और कहा की मेरे लंड हो चूसो दोनो मेरे लंड को चूसने लगी और करीब 10-12 मिनिट के बाद में झड़ गया तो मैने पूरा पानी अपनी छोटी चाची के मुँह के अन्दर छोड़ दिया और फिर मैने उनसे कहा की आप पूरा मत पीना आधा बड़ी चाची के मुँह में डालो फिर बड़ी चाची बोली की वो मेरे मुँह में कैसे डालेगी जी.
मैने कहा आप दोनो अपना मुँह एक साथ कर लो और फिर आधा आधा बाट लो फिर बड़ी चाची ने कहा ठीक है फिर उन दोनो ने एक दूसरे को जोर से एक दूसरे के मुँह को चिपका लिया और फिर एक मिनिट तक मेरा स्पर्म एक दूसरे के मुँह में करते रहे और फिर दोनो ने आधा आधा स्पर्म पी लिया और फिर हम तीनो नंगे बिस्तर पर लेट गये और कब नींद आ गई पता ही नही चला और जब मेरी नींद खुली तो दोनो चाचीया सो रही थी दोनो की गांड एकदम सूज गई थी और यह सब देख कर मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया.
फिर मैने आशा चाची की चूत में अपना लंड डाल दिया और आशा चाची दर्द से चिला उठी और कहने लगी की तुझको ज़रा भी चैन नही है क्या. मैने कहा जब आप जैसी अप्सरा सामने हो तो कैसे चैन आ सकता है और फिर मैने जोर जोर से चाची की चूत मारना चालू किया और चाची बोली बस राज नही तो मे मर जाउंगी मेंने कहा ठीक है चाची आप कहो तो छोड़ देता हूँ फिर मैने मोहिनी चाची की चूत में अपना लंड डाला और हिलना चालू कर दिया और वो भी उठ गई और चिल्लाने लगी बस कर राज बस कर पर मैने एक ना सुनी और उनको चोदता रहा और करीब 10 मिनिट में मेरा सारा पानी निकल गया.
फिर मैने मोहिनी चाची की चूत के उपर अपना पानी छोड़ दिया फिर मैने कहा चलो अब हम साथ में नहाते है और फिर हम तीनो बाथरूम में गये और मैने दोनो चाचीयों की चूत को और गांड को अच्छे से रग़ड रग़ड के साफ किया और फिर उन्होने मुझे नहलाना चालू किया बड़ी चाची मेरे उपर के पार्ट को नहलाने लगी और छोटी चाची मेरे नीचे के पार्ट को साफ करना चालू किया और फिर हम लोग नहा कर बाहर आ गये और फिर मैने पूरे दिन चाचीयों को नंगा रखा और फिर हमने रात में भी सेक्स किया और 4 दिन जब तक घरवाले वापस नही आ गये तब तक हम लोगो से खूब मस्ती की और फिर जब भी मोका मिलता हम लोग चालू हो जाते और आज तक ऐसे ही करते है.





हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator