Saturday, April 12, 2014

FUN-MAZA-MASTI ननद को अपने पति से चुदवाया

FUN-MAZA-MASTI

ननद को अपने पति से चुदवाया

प्रेषक : पल्लवी
हाय दोस्तों मेरा नाम पल्लवी हैं और मेरी उम्र 28 साल है में शादीशुदा हूँ मेरा पति सागर उनकी उम्र 30 साल हैं हम मुंबई मे रहते हैं हमारी शादी को 3 साल हुये हैं हमारी शादीशुदा लाइफ बहुत अच्छे से चल रही हैं सागर सेक्स मे बहुत अच्छे हैं सागर की सबसे अच्छी बात हैं की उसका लंड सागर का लंड सच मे 9 इंच बड़ा और 4 इंच मोटा हैं पहली रात मे उसने मुझे ऐसा चोदा था की मेरा खून निकल आया था चूत मे से. सागर का वीर्य भी अच्छा हैं 40-50 मिनिट तक नही निकलता उसका सेक्स मे मैं पूरी तरह से सॅटिस्फाइड हूँ सागर से. मेरी एक ननद है मतलब सागर की एक बड़ी बहन. उसका नाम मीना है. उसकी उम्र 32 साल है और उसको 2 लड़के हैं 5 साल और 3 साल के मीना और मीना के पति भी मुंबई मे रहते हैं मीना दिखने मे बहुत खूबसूरत औरत हैं 2 बच्चे होने के बाद भी मेन्टेन हैं मीना की फिगर हम हफ्ते मे 1 या 2 बार एक दूसरे के घर आते जाते हैं अच्छे रीलेशन हैं हमारे उनके साथ अब कहानी यहा से शुरू होती हैं मेरी सास पहले से नही थी और ससुर 7 महीने पहले ही गुजर गये थे ससुर के जाने के बाद उनके फ्लेट पर दोनो भाई बहन की नज़र थी 2BHK का फ्लेट था मुंबई मे उनका हम चाह रहे थे की वो फ्लेट सिर्फ़ हमको मिले लेकिन हमारे एड्वोकेट ने कहा हमको की मेरे पति की बड़ी बहन की N.O.C. के बगेर वो फ्लेट हमको नही मिल सकता हैं.
अब हम सोचने लगे की मीना कैसे मानेगी N.O.C. के लिये मीना भी आधा हिस्सा माँगेगी उस फ्लेट मे जो हमको देना नही था उसको लेकिन कोई रास्ता भी नज़र नही आ रहा था हमको एक दिन ऐसे ही मैं दिन मे टी.वी देख रही थी तब मेरे मन मे एक ख्याल आया बहुत ख़तरनाक ख्याल था वो बस अब मुझे मेरे पति को कैसे भी करके मनाना था उस दिन रात मे मेरे पति घर आये रात को जब हम बेड पर सेक्स के मूड मे थे तब मैने सागर को कहा मेरे दिमाग़ मे एक प्लान हैं अगर वो सही से होता हैं तो फ्लेट सिर्फ़ हमारा हो सकता हैं सागर ने पूछा क्या प्लान हैं तुम्हारे दिमाग़ मे तब मै कुछ देर सोच के बोली अगर तुम तुम्हारी बड़ी बहन से सेक्स करते हो तो तब तक सागर चिल्लाया मुझ पर क्या पागलो जैसी बाते कर रही हो पल्लवी तुम्हारा दिमाग़ जगह पर हैं भी की नही. मैं बोली पहले पूरी बात तो सुन लो सागर बोला मुझे कुछ नही सुननी तुम्हारी बात तुम्हारे ख्याल घटिया हैं.
फिर भी मैं बोली सुनो ध्यान से अगर तुम तुम्हारी बहन से सेक्स करते हो और मैं उसकी रिकॉर्डिंग कर लू तो फिर तुम्हारी बहन N.O.C. देने के अलावा कोई रास्ता नही रहेगा सागर बोला ये सम्भव नही हैं डियर कुछ और प्लान सोचो मैं बोली क्यों नही सम्भव सब सम्भव हैं सिर्फ़ आप हाँ कहो बाकी मैं सब संभाल लूँगी लेकिन सागर कुछ नही बोला और सो गया लेकिन मैं कहा हार मानने वाली थी दूसरी रात को मैने सागर को कहा सागर ऐसा करने से फ्लेट हमको मिल जायेगा और एक खूबसूरत बदन तुमको चोदने में मिल जायेगा सागर बोला स्टुपिड वो मेरी बहन हैं ये हो ही नही सकता हैं तब मै बोली सागर से मुझे तुम्हारी बहन की एक कमज़ोरी पता हैं सागर बोला कोन सी मैने कहा तुम्हारी बहन एक अनसॅटिस्फाइड औरत हैं अपने पति के सेक्स मे खुश नही है वो सागर बोला क्यों खुश नही हैं.
मैने कहा तुम्हारी बहन को बड़ा लंड चाहिये और तुम्हारे जीजू का लंड छोटा हैं और वीर्य भी बहुत कम हैं सागर बोला लेकिन उस बात से मेरा क्या लेना देना हैं मैने कहा यही तुम्हारी बहन का वीक पॉइंट का फायदा हमको उठाना हैं बस आप हाँ कहो बाकी मैं देख लेती हूँ ये सब कैसे करना हैं सागर कुछ देर सोचता रहा फिर बोला ठीक हैं लेकिन कोई प्रोब्लम नही होनी चाहिये किसी को भी मैं खुश होकर बोली ज़रा भी नही डियर और हमने उस रात बहुत मज़े मे सेक्स किया सेक्स होने के बाद सागर सो गया लेकिन मुझे नींद नही आ रही थी अब मेरा दिमाग़ आगे के प्लान के बारे मे सोचने लगा था.
2 दिन बाद मीना हमारे घर आई सुबह ही हम दोनो बेडरूम मे बाते कर रहे थे तभी मेरे दिमाग़ मे एक आइडिया आया मै मीना से बोली आज पूरा बदन और कमर दर्द कर रही हैं मेरी. मीना बोली क्यों. मैने कहा तुम्हारे भाई को पूछ लो मीना हंस के बोली आप ही बता दो ना भाभी तब मैने बताया आज सुबह 5 बजे ही तुम्हारे भाई का सेक्स करने का मूड हुआ और उन्होंने मुझसे इतना वाइल्ड तरीके से सेक्स किया की मेरा पूरा बदन दर्द कर रहा हैं और कमर भी उनका 9 इंच के बड़े लंड ने मेरी चूत की हालत खराब कर दी अब भी मुझे ठीक से नही चला जा रहा हैं कम से कम 50 मिनिट तक बिना रुके चोद रहे थे मुझे ज़ोर ज़ोर से ये सब बाते करते वक़्त मै मीना के हाव भाव देख रही थी मेरी बाते सुन कर मीना कुछ गर्म होने लगी थी उसकी सांस भी ज़ोर से लेने लगी थी धड़कन तेज हो गई थी और चेहरे पर शर्म आने लगी थी.
मै फिर आगे बोली मेरा 5 बार पानी निकल चुका लेकिन तुम्हारे भाई का पानी निकलने का नाम ही नही ले रहा था आखरी मे मैने उनको मेरी गांड मे लंड डालने को कहा तब 10 मिनिट के बाद उनका पानी निकला पूरी तरह से ठंडी कर दिया मुझे तुम्हारे भाई ने अब मीना और बेचेन लगने लगी मेरी बाते सुन के फिर मैने टॉपिक चेंज कर दिया लेकिन मीना की बेचेनी कम नही हुई मेरा तीर निशाने पर लग गया था रात को मेरे पति को मैने यह किस्सा बताया तब वो बोले तू एक नम्बर की नौटंकी बाज़ हैं तेरा हाथ कोई नही पकड़ सकता हैं मैने स्माइल दिया फिर सागर ने पूछा अगला प्लान क्या हैं मैं बोली अगले हफ्ते मे मीना का पति ऑफीस के काम से 3 दिन के लिये बाहर जा रहे हैं तब मैं उसको बच्चो के साथ यहा बुलाने वाली हूँ सागर भी मुस्क़ुराया फिर मैने मीना को कॉल करके बोल दिया की जीजू के जाने के बाद 3 दिन यही आ जाओ मीना भी राज़ी हो गई और अगले हफ्ते हमारे यहा आ गई जीजू जाने के बाद शाम को सागर घर आया तब मीना के बच्चो से बहुत खेला सब ने खाना खा लिया बच्चे जल्दी सो गये बच्चो को हॉल मे सुला के हम कुछ देर बातचीत कर रहे थे बाद मे मैं और सागर भी चले गये सोने को मीना हॉल मे ही सोने लगी.
हमारा बेडरूम हॉल के पास ही था बेडरूम मे आते ही मैने सागर को बता दिया क्या एक्टिंग करनी हैं हम दोनो नंगे हो गये और बाते करने लगे थोड़ी ज़ोर से ताकि मीना सुन सके मुझे पता था मीना सोई नही अभी तक हमारी बाते शुरू हुई मैं सागर ज़रा धीरे से दबाओ ना मेरे बूब्स मुझे दर्द होता हैं सागर बोला तेरे बूब्स दबा दबा के मुझे दीदी जैसे बड़े करने हैं मै बोली तुम्हारी दीदी के तो कितने बड़े बूब्स हैं तुमको पसंद हैं वैसे बड़े बूब्स सागर बोला हाँ डियर जब भी दीदी घर पर आती तो मैं उसके बूब्स देखते ही रहता हूँ कितने खूबसूरत बूब्स हैं मेरी बहन के जी करता हैं की दबाता रहूँ.
फिर हम बिना बोले किस्सिंग शुरू करते हैं मै धीरे से बेडरूम के दरवाजे के नीचे के छोटे से छेद की तरफ देखती हूँ तब मुझे वहा परछाई दिखती है मीना की मैं समझ जाती हूँ की मीना बेडरूम के दरवाजे के पास खड़ी हैं और हमारी बाते सुन रही हैं फिर सागर मेरी चूत मे लंड डालता हैं और मैं चिल्ला उठती हूँ ओह गॉड धीरे से डालो ना कितना दर्द हो रहा हैं मुझे मेरी तो चूत फटने लग गई हैं सागर बोलता हैं चुप रंडी. औरत तरसती हैं ऐसे बड़े लंड के लिये और तू साली डरती हैं क्या बड़े लंड से. मैने कहा लेकिन सागर आपका तो बहुत बड़ा हैं कोई औरत ऐसा लंड एक बार ले ले तो जिंदगी भर नही भूल पायेगी तुमको.
सागर बोला चल आज तुझे जन्नत की सैर करता हूँ और ज़ोर ज़ोर से झटके मारने लगा और मैं और ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगी ऊओई मै मर गयी मै तो उम्म्म्हह्ह ज़रा धीरे चोदो ना प्लीज मेरी जान निकलने लगी ऊऊओ गॉड 40 मिनिट तक हमारी चुदाई चली और फिर सागर का पानी गिरा फिर मै सागर को गुड नाइट बोल के सोने का नाटक करने लगी 10-15 मिनिट के बाद धीरे से उठी और दरवाजा खोल के हॉल मे देखा तो मीना वहां नही थी मैं बाथरूम की और गई और बाथरूम के पास जाकर धीरे से खड़ी रही बाथरूम मे से मुझे मीना की सिसकारियां सुनाई देने लगी मैं समझ गई मीना उंगली डाल कर चूत से पानी निकाल रही हैं मेरा काम हो गया था मैं वापस आकर सो गई सुबह मीना 7 बजे उठी और बच्चो को तैयार करके स्कूल छोड़ने चली गई एक नर्सरी मे था और एक फर्स्ट मे दोनो का स्कूल सुबह का था मैं भी 8 बजे उठी और सागर के कान मे कुछ कह के गई किचन मे आकर चाय बनाई तब तक मीना बच्चो को छोड़ के वापस आ गई.
मैने मीना को कहा की तुम्हारे भैया को चाय देकर आओ जैसे ही मीना चाय का कप लेकर निकली मैं चुपके से मीना के पीछे गई मीना बेडरूम मे गई और मैं बेडरूम के दरवाजे से देखने लगी बेड पर सागर सोया था और पूरा नंगा था सागर का बड़ा लंड साफ साफ दिखाई दे रहा था मीना सागर के बेड के पास खड़ी होकर सागर का लंड देख रही थी 1 मिनिट तक मीना देखती रही फिर होश मे आकर उसने कहा सागर भैया 8 बज गये उठो अब और चाय लो सागर ने आँखे खोली और मीना की तरफ देखने लगा मीना का ध्यान अब भी सागर के लंड पर था.
ये बात सागर के ध्यान मे आई तब सागर ने अपने बदन पर चादर डाल ली मीना शर्मा के नीचे की और देखने लगी सागर ने मीना को कहा गुड मोर्निंग दीदी और मैं वापस किचन मे चली आई कुछ देर मे मीना भी किचन मे आई लेकिन उसका चेहरा लाल लाल हो गया था मै चुपके से उसकी और देख रही थी बेचेन लग रही थी मीना बहुत उसके भाई के लंड को देखके सब फ्रेश होकर नाश्ता करने बैठे मीना बार बार उसके भाई की और देख रही थी मैने ध्यान से देखा तब सागर भी अपनी बहन की और ही देख रहा था मीना ने नाइटी पहनी थी और उसमे से उसकी काले कलर की ब्रा साफ साफ दिखाई दे रही थी और सागर का ध्यान उसकी ब्रा पर बार बार जा रहा था.
मैं मन ही मन मे हँसने लगी फिर सागर ऑफीस चला गया मैं और मीना मार्केट गये कुछ समान लेने और आते वक़्त बच्चो को स्कूल से लेकर आये शाम को सागर वापस आया सब ने एक साथ खाना खाया और कल की तरह सोने चले गये आज मुझे एक स्टेप और आगे बड़ना था बेडरूम मे जाते हुये मैने जानबूझ कर बेडरूम लॉक नही किया कल जैसे हम नंगे हो गये और ज़ोर ज़ोर से बाते करने लगे सागर प्लीज आज मुझे धीरे से करोगे ना? सागर बोला आज तो में तेरी चूत फाड़ डालुगां मैं मैं बोली रूको मैं बेडरूम का दरवाजा बंद करना भूल गई हूँ बंद करके आती हूँ सागर बोला कोई ज़रूरत नही हैं बंद करने की कोई नही आयेगा अन्दर मैं फिर बोली 2 मिनिट मुझे छोड़ो ना मैं अभी बेडरूम का दरवाजा बंद करके आती हूँ सागर बोला एक मिनिट भी तुझे अब दूर जाने नही दूँगा आज बहुत मूड मे हूँ मैं और हम चूमने लगे एक दूसरे को बेडरूम की ट्यूब लाइट हमने चालू ही रखी थी किस्सिंग करते हुये मैने धीरे से बेडरूम के दरवाजे की और देखा मैने देखा मीना ने थोड़ा सा दरवाजा खोला हैं और अन्दर देख रही है हमको.
फिर मैंने वहा ध्यान नही दिया और सागर को बेड पर खड़ा किया और नीचे बैठ कर सागर का लंड चूसने लगी सागर का लंड इतना बड़ा था की मेरे मुँह मे पूरा जाता भी नही था 10 मिनिट तक लंड चूसने के बाद सागर ने मुझे बेड पर सुला के मेरी चूत चाटने लगा मैं सिसकारियां लेने लगी एक आँख से चुपके से दरवाजे की और देखा तो मीना छोटे से छेद मे से देख रही थी हमको चूत चाटने के बाद सागर मेरे उपर आया और मेरी चूत पर लंड रख के ज़ोर का धक्का मारा मैं चिल्ला उठी धीरे नाआअ, मार डालाआअ ऊऊओ गॉड सागर फिर नॉनस्टॉप झटके मारने लगा मुझे मै और ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगी मर गई माँ कितना हार्ड सेक्स करते हो तुम्हारे साथ तो कोई रंडी भी नही सोयेगी सागर बोला तू भी तो मेरी रंडी ही हैं ना इसलिये तुझे मैं रंडी की तरह चोद रहा हूँ.
मैं बोली लेकिन आप ज़रा धीरे करो ना बाहर तुम्हारी बहन सोई हैं उसने सुन लिया तो सागर बोला सुन लिया तो सुनने दो उसने कभी लंड देखा नही हैं क्या उसके पति से रोज चुदती होगी वो साली भी इसलिये इतनी बड़ी गांड हो गई उसकी और इतने बड़े बूब्स मैं बोली अच्छा तो तुम्हारा ध्यान तुम्हारी बहन की गांड पर भी हैं क्या सागर बोला क्या करूँ डियर कितनी खूबसूरत गांड हैं मेरी बहन की जी करता हैं की मोका मिला तो उसकी भी गांड मार दूँ फिर मैं ज़ोर ज़ोर से हँसने लगी.
अब बाहर मीना की हालत और खराब हो गई थी यह बाते सुन कर हमारा सेक्स हो गया और मैं कल की तरह देखने गई बाहर मीना आज भी बाथरूम में गई थी उंगली डालने अगले दिन भी सुबह चाय मीना को देने को कहा इस बार सागर को बोला था की उठना नही है मीना सागर के बेड के पास खड़े होकर सागर को आवाज़ दे रही थी लेकिन सागर उठने का नाम नही ले रहा था मैं बाहर से सब चुपके से देख रही थी फिर मीना ने हिम्मत करके चाय टेबल पर रखी और सागर के पास बेड पर बैठ गई और डरते डरते उसने सागर के लंड को हाथ लगाया 2 मिनिट तक सहलाया वैसे ही सागर का लंड खड़ा होने लगा तब मीना तुरन्त वहा से उठी मैं भी जल्दी से किचन मे आ गई मेरे पीछे मीना आई और मुझे बोली भाभी मैं नहाने जा रही हूँ सब फ्रेश होने के बाद नाश्ता करते वक़्त सागर ने मीना को बोला दीदी रात को नींद आई ना ठीक से मीना शर्मा के नीचे देखने लगी फिर मैं बोली कैसे नींद आयेगी बेचारी को बिना पति के अकेले मे तुम मेरे बिना सो सकते हो क्या? मेरी बात सुन के मीना और शर्मा गई सागर ऑफीस चला गया.
तब मीना ने मुझसे पूछा भाभी रात मे मस्ती की या नही तुमने मैने कहा बिना मस्ती के तेरे भैया सोने देते हैं क्या मुझे रोज का हैं यह तो और टॉपिक चेंज कर दिया मुझे मीना को और तड़पाना था
तो दोस्तों आज शनिवार था बच्चो का स्कूल नही था तो रात को सागर आते वक़्त विस्की लेकर आया था सबके लिये बच्चो को जल्दी खाना खिला कर सुला दिया और हम सब पीने बैठे मीना बोली भाभी मैं एक पेक से ज़्यादा नही लेती हूँ सागर बोला दीदी आज हमारे साथ 3 पेक भी कम लगेगे तुमको देखना चियर्स करके हमने पीना शुरू किया पहला पेक सब का जल्दी ख़त्म हो गया दूसरा शुरू हुआ अब हमारा नाटक भी शुरू करना था मैं बोली चलो आज एक गेम खेलते हैं मैं कार्ड लेकर आती हूँ और प्लेयिंग कार्ड्स लेकर आई मीना को बोली मैं सब को एक एक कार्ड दूँगी जिसका कार्ड बड़ा होगा वो छोटे कार्ड वाले को हुकुम करेगा और जो चाहे वो करने को कहेगा सब ने हाँ किया मैंने कार्ड बाटे मुझे बड़ा कार्ड आया और सागर को छोटा कार्ड मैने सागर को कहा सागर जाओ और हमारे लिये ठंडा पानी और खाने का ख़त्म हो गया है वो लेकर आओ क़िचन मे से सागर ने जैसा कहा वैसे किया.
फिर कार्ड बाटे इस बार मीना का कार्ड छोटा आया और मेरा बड़ा मैने मीना को कहा मीना अब तुम अपने हाथो से तुम्हारे भाई को शराब पिलाओगी तब तक जब तक ग्लास ख़त्म नही होता मीना शरमाते हुये सागर के पास गई और ग्लास हाथ मे लेकर सागर को पिलाने लगी सागर का ग्लास पूरा भरा था मैं मीना को बोली ग्लास ख़त्म होने तक चाहो तो तुम सागर के पास बैठ के पीला सकती हो और उसी वक़्त सागर ने मीना की कमर मे हाथ डाल कर मीना को अपनी जांघो पर बिठाया अब मीना बहुत शरमाने लगी सागर वैसे ही मीना की कमर पकड़ के पीने लगा ग्लास ख़त्म होने के बाद वापस से कार्ड बाटे इस बार मेरा कार्ड छोटा आया और मीना का बड़ा मीना ने मुझे वैसा ही करने को कहा सागर की बाहों मे जाकर पिलाने को कहा मैंने सागर के पास जाकर उसका पेक बनाया और उसकी गोदी मे जाकर उसको पिलाने लगी पीते वक़्त अब सागर मेरे दोनो बूब्स दबाने लगा मीना के सामने मीना भी देख कर गर्म होने लगी फिर गेम शुरू हुआ अब सब अच्छे नशे मे थे इस बार सागर का कार्ड छोटा आया और मेरा बड़ा मैने सागर को कहा की अब तुम पूरे नंगे होकर बैठो सागर ने झट से अपने कपड़े निकाल दिये और खड़ा हो गया मीना सागर की और देखने लगी सागर का 9 इंच का लंड तना हुआ था और सलामी दे रहा था.
मीना की तो धड़कन बड़ गई देखकर और आँखे फटी की फटी रह गई फिर कार्ड बाटे तब मेरा कार्ड छोटा आया और मीना का बड़ा अब मीना भी मस्ती मे थी मीना ने मुझे नंगी होने को कहा मैं भी नंगी हो गई अब सागर और मैं दोनो पूरे नंगे थे इस बार वापस कार्ड बाटे सागर का कार्ड छोटा आया और मेरा बड़ा मैने सागर को कहा सागर अब तुमको अपने हाथ से अपनी प्यारी बहन का नाइटी और ब्रा निकालनी हैं मीना सुन कर पानी पानी होने लगी और शर्मा के नज़रे झुका ली सागर मीना के पास पहुँचा ओर मीना को खड़ा करके उसकी नाइटी की लेस निकाली और नीचे से नाइटी उठा कर उपर से निकाली दोनो हाथो से अब मीना सिर्फ़ पेंटी और ब्रा मे थी काले कलर की फिर सागर ने मीना को अपनी और खीचा और अपने बदन पर उसका बदन लेकर पीछे हाथ डाल कर ब्रा का हुक निकालने लगा उस वक़्त देखा मैने मीना पूरी गर्म हो चुकी थी और दोनो हाथो से सागर को कस के पकड़ा था लेकिन उसी समय सागर ने मीना का ब्रा निकालके मीना को झट से दूर कर दिया अपने से मीना एकदम से होश मे आ गई मैं सोचने लगी की क्यों ना अब मेरा रियल मक़सद पूरा कर लिया जाये.
फिर सोचा इतनी जल्दी भी क्या हैं ज़रा तड़पने तो दो मीना को वापस से कार्ड बाटे मेरा कार्ड छोटा आया और मीना का बड़ा मीना मूड मे आकर बोली भाभी अब तुम मेरे सामने भैया का चूसोगी मैं झट से सागर के पास जाकर नीचे बैठ कर चूसने लगी मीना और सागर एक दूसरे की नज़र मे नज़र मिला के देख रहे थे अब सब गर्म हो चुके थे 10 मिनिट चूसने के बाद वापस से गेम शुरू हुआ इस बार मीना का कार्ड छोटा आया और सागर का बड़ा कार्ड आया सागर मीना को बोला दीदी अब तुम अपने हाथो से अपने भैया का लंड अपनी प्यारी भाभी की चूत मे डालोगी ये बात सुन कर मीना शर्मा गई.
मैने मीना को बोला मीना ऑर्डर इज ऑर्डर चलो फिर मीना सागर के पास गई और शरमाते हुये उनका लंड अपने हाथ मे लिया और वैसे ही हाथ मे लेकर दोनो मेरे पास आये पास आकर मीना मुझसे बोली भाभी आप नीचे सो जाओ भैया का लंड मुझे आपकी चूत मे डालना हैं मैं नीचे ज़मीन पर सो गई सागर भी पोज़िशन लेकर मेरे उपर आया और मीना ने अपने हाथो में अपने भाई का लंड लेकर मेरी चूत पर रखा मैने देखा अब मीना का पूरा बदन काँपने लगा हैं भाई का लंड हाथ मे लेकर सागर ने लंड चूत मे डाला मैं चिल्लाई तब सागर बोला अब लास्ट गेम खेल लो चोदते हुये ही कार्ड का मैने मीना को कार्ड बाटने को कहा.
इस बार भी मीना का कार्ड छोटा आया और मेरा बड़ा मैने मीना को कहा की हमारे सेक्स होने के बाद तुमको सजा दूँगी और हम वाइल्ड तरीके से सेक्स करने लगे सागर बहुत ज़ोर ज़ोर से चोदने लगा मुझे मीना पास में ही खड़ी होकर हमारा सेक्स देख रही थी करीब 40 मिनिट के बाद सागर का पानी निकला सागर मेरे उपर से उठ कर बाजू मे गया तब मैं मीना को बोली मीना अब तुम सागर को बाथरूम ले जाओगी और अपने हाथो से सागर का लंड साफ करोगी और बाद मे मेरी चूत मीना पहले से ही गर्म हुई थी सागर के साथ बाथरूम गई मैं भी पीछे से गई मग मे पानी लेकर सागर का लंड साफ करने लगी तब सागर भी उपर से मीना की पीठ पर हाथ फेरने लगा मैने देखा मीना लंड साफ करते वक़्त अपना मुँह लंड के एकदम पास लेकर उसको सूंघ रही थी तभी मैं बोली बस करो मीना अब मेरी चूत साफ करो सागर बाहर आ गया और मैं बाथरूम मे बेठ गई मीना ने मेरी चूत पर पानी डाल कर सारा सागर का पानी बाहर निकाला मीना के हाथ मे अब सागर का गाड़ा पानी था मैने अपने हाथ मे लिया वो गाड़ा पानी और मीना के मुँह के पास लेकर उसको चाटने को कहा मीना अब मदहोश हो चुकी थी.
उसने वो पानी चाट लिया मैने स्माइल किया और हम बाथरूम मे से बाहर आ गये मैने मीना की और देखा तो वो पूरी गर्म हो गई थी मैने सब को खाना खाने को कहा हमने नंगे मे ही हम सब ने खाना खाया और मैं बोली की सो जाते हैं अब और मैं और सागर बेडरूम चले गये सोने को मीना बाहर तड़पती रही मुझे वही चाहिये था मीना को तड़पाना था कल का लास्ट दिन था हमारे पास कल किसी भी हालत मे हमको हमारा प्लान सक्सेज करना था सुबह 8 बजे सब उठे मैने कहा मीना आज रविवार हैं मैं बच्चो को मेरी सहेली के घर छोड़ कर आती हूँ हम दोपहर मे ड्रिंक्स करते हैं सागर की भी छुट्टी हैं आज मीना ने झट से हाँ बोल दी तैयार होने के बाद मैने सागर को बेडरूम मे जाकर सारा प्लान समझाया और फिर बच्चो को तैयार करके बोली मीना को मैं सहेली के घर छोड़ आती हूँ बच्चो को वहा और भी बच्चे हैं उनके साथ खेलेगे यह 30 मिनिट मे आती हूँ तब तक आप लोग नाश्ता कर लो और चली गई.
अब तक तो सब प्लान के मुताबिक हो रहा था बेडरूम मे जाकर मैने सागर को कह दिया था की तुम ज़रा भी पहल नही करना सेक्स के लिये तुम्हारी दीदी को ही पहल करने देना सहेली के यहा आकर मैने बच्चो को छोड़ दिया और कहा की 4 बजे तक खेलने दो हम बाहर जा रहे हैं बच्चो को छोड़ कर मैं एक होटल मे आ गई और वहा नाश्ता करने लगी 11 बजे थे सुबह के मैने मीना को कॉल किया और बोली की मुझे एक घंटा और लगेगा 11.30 को सागर का कॉल आया डियर मै बाथरूम मे से बोल रहा हूँ हम बेडरूम मे अब ड्रिंक्स करने वाले हैं तुम पीछे के दरवाजे को खोल कर चुपके से अन्दर आ जाओ मैने तुरंत ऑटो पकड़ी और घर आ गई सागर को एक मिस कॉल दिया ताकि सागर मीना को बेडरूम से निकलने ना दे फिर दूसरे दरवाजे को खोला और अन्दर आ गई बेडरूम का दरवाजा थोड़ा खुला था.
मैने देखा सागर तैयार था और पेक भर रहा था 2 ग्लास मे मीना नीले कलर की साड़ी मे थी और स्लीव लेस ब्लाउज जो बहुत लो कट था सागर के पास मे बेड पर बेठी थी मैने अलमारी मे से केमरा निकाला और वापस मीना को कॉल किया और में धीरे से आवाज़ मे बोली मैं सहेली की मम्मी को देखने हॉस्पिटल मे आई हूँ मुझे आने मे और 2 घंटे लग जायेगे तब तक आप शुरू कर दो और फोन रख दिया और बेडरूम के पास आकर देखने लगी सागर बोला किसका फोन था मीना बोली भाभी का उनको और 2 घंटे लगने वाले हैं हमको शुरू करने को कहा ड्रिंक्स सागर ने एक ग्लास मीना को दिया और एक खुद ने लिया और चियर्स किया.
अब मैने भी मेरा केमरा चालू कर दिया और अन्दर का सब रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया उन दोनो की बाते शुरू हो गई मीना – भैया रात मे बहुत मज़ा आया ना कार्ड के गेम मे सागर – हाँ दीदी पल्लवी हमेशा ऐसी मस्ती करती रहती हैं तुमको बुरा तो नही लगा ना दीदी मीना – नही भैया मैने बहुत इन्जॉय किया भैया एक बात पूछु आपसे अगर आप बुरा ना माने तो सागर- अरे डरो नही पूछो खुल के कुछ भी मीना – भैया आपका लंड सच मे बहुत बड़ा हैं सागर – क्यों मेरे जीजू का बड़ा नहीं हैं क्या मीना – उनका नाम भी मत लो भैया मर्द कहने के लायक भी नही हैं वो तो सागर – क्यों दीदी ऐसा क्यों कह रहे हो मेरे जीजू के बारे मे मीना – भैया उनका लंड छोटा हैं सिर्फ 4 इंच और वीर्य 5 मिनिट में ही निकल जाता हैं सागर – ये तो बुरी बात हैं फिर तुम सॅटिस्फाइड कैसे होती हो मीना – कहा होती हूँ भैया ऐसे ही तड़पती रहती हूँ सच मे मेरी भाभी इस बारे मे बड़ी नसीब वाली हैं जिनको आप मिले सागर – दीदी बुरा ना मानो तो एक बात कहूँ तुमको मीना – बोलिये ना सागर – तुम बाहर कोई बॉयफ्रेंड क्यों नही रखती हो इसमे ग़लत भी कुछ नही हैं आज कल सब चलता हैं यह मीना – सच कहूँ तो भैया मेरे पहले से 2 बॉयफ्रेंड हैं एक आपके जीजू का दोस्त हैं और एक हमारे बिल्डिंग का बिना शादीशुदा लड़का हैं.
सागर – फिर उनसे तो सॅटिस्फाइड होती हो ना तुम? मीना – कहा भैया वो दोनो भी सेम उनके जैसे हैं छोटा लंड और कम वीर्य. सागर – ये तो और भी बुरी बात हैं. अब दोनो के एक एक पेक खत्म हो जाता हैं और सागर वापस दोनो मे पेक डालता हैं. मीना – भैया मुझे गर्मी लग रही हैं मैं साड़ी निकाल दूँ अपनी? सागर – वाइ नोट दीदी घर मे वैसे भी कोई नही हैं. फिर मीना अपनी साड़ी उतार देती हैं मीना ने अन्दर से पेटीकोट भी नहीं पहना होता हैं मीना अब ब्लाउज और पेंटी में होती हैं सिर्फ़ मीना की दोनो गोरी गोरी टाँगे चमकने लगती हैं मैं सब सीन शूट कर रही होती हूँ. सागर – ब्लाउज भी उतार दो ना दीदी तो और रिलेक्स लगेगा मीना झट से अपना ब्लाउज और ब्रा भी निकाल देती हैं. मीना – भैया ये बताओ ना मेरे बूब्स बड़े हैं या भाभी के सागर करीब से दोनो बूब्स देखता हैं मीना के और सागर – दीदी तुम्हारे बड़े हैं. अब मीना सागर के एकदम पास में बैठ जाती हैं और सागर की पेन्ट पर हाथ रखती हैं और लंड दबाने लगती हैं सागर- दीदी ये क्या कर रहे हो तुम मीना – भैया आज मुझे तुम्हारे लंड की सैर करनी हैं सागर – पागल हो गई क्या मीना तुम हम सगे भाई बहन हैं और तुम ऐसा सोच रही हो मीना – कल जब मैने तुम्हारे लंड का पानी चखा तब से पागल ही हो गई हूँ मैं सागर- मेरे लंड का पानी? कब चखा?
मीना – जब भाभी की चूत साफ कर रही थी तब भाभी ने वहा से तुम्हारे लंड का पानी निकाल के मेरे मुँह मे चाटने को दिया सागर – तो ये पल्लवी की हरकत थी कुछ भी होने दो मीना मैं यह सब नही करूँगा. अब मीना पूरी तरह से पागल होकर सागर को चूमने लगती हैं सागर को बेड पर गिरा के उसके उपर आकर उसको चूमने लगती हैं और मुँह मे मुँह डाल के स्मूच करना शुरू कर देती हैं 5 मिनिट के बाद सागर भी मीना को किस्सिंग करता हैं अब दोनो नंगे हो जाते हैं मीना सागर के लंड के पास आकर मीना – भैया आज मेरा सपना पूरा होने वाला हैं इतने बड़े लंड से चुदाई करने का और मुँह मे लेकर पागलो जैसे चूसना शुरू कर देती हैं सागर भी बड़े प्यार से अपनी सग़ी बहन से लंड चुसवाता हैं कुछ देर बाद सागर मीना को नीचे सुला के चूत पर लंड रख कर ज़ोर का धक्का मारता हैं मीना चीख पड़ती हैं सागर अपने मुँह से मीना का मुँह बंद करके चोदने लगता हैं मैं दोनो भाई बहन की चुदाई अपने केमरे मे रिकॉर्ड कर रही थी फिर पोज़िशन चेंज करके सागर मीना को डोगी स्टाइल मे चोदता हैं फिर सागर एक पट्टी लेता हैं और मीना की आँखों पर बांधता हैं तब मीना पूछती है ये क्या हैं सागर कहता हैं देखते जाओ और पट्टी कस के बांधता हैं और मुझे अन्दर आने का इशारा करता है मै धीरे से बेडरूम मे अन्दर आती हूँ.
अब सागर मीना को सीधा लेटा कर चोदना शुरू कर देता हैं करीब एक घंटे तक उनकी चुदाई शुरू रहती हैं मैं अब क्लोज़ अप मे सब शूट कर लेती हूँ जैसे ही सागर का पानी गिरता हैं मैं बाहर आ जाती हूँ केमरा बंद करके अलमारी मे रखती हूँ और घर के बाहर चली जाती हूँ और 20 मिनिट बाहर टाइम पास करके मैं मीना को कॉल करती हूँ की मैं 5 मिनिट मे पहुँच रही हूँ 5 मिनिट मे घर जाकर डोर बेल बजाती हूँ मीना दरवाजा खोलती हैं अब मीना नाइटी मे थी नॉर्मल लग रही थी जैसे कुछ हुआ ही नहीं फिर हम सब ड्रिंक्स करते हैं लेकिन मीना मुझे ज़रा भी शक़ होने नही देती की उसने उसके भैया के साथ सेक्स किया हैं शाम को बच्चो को लेकर आते हैं हम रात मे खाना खाने के बाद सो जाते हैं तब सागर मुझे कहता हैं डियर तुम्हारे सोने के बाद मीना ने मुझे बाहर बुलाया हैं सेक्स करने के लिये मैं हँसती हूँ कोई बात नही इन्जॉय करो वैसे भी हमारा काम हो गया हैं बेचारी को और एक बार खुश कर दो.
फिर मै सोने का नाटक करती हूँ और सागर बाहर चला जाता हैं 10 मिनिट के बाद मैं भी बाहर आती हूँ तो मुझे हॉल मे दोनो दिखाई नही देते मैं किचन मे जाती हूँ तो देखती हूँ किचन मे दोनो नंगे हैं और मीना सागर का लंड चूस रही हैं आँखे बंद करके मैं वापस बेडरूम मे आ जाती हूँ और सो जाती हूँ देर रात मे 2 बजे सागर बेडरूम आता हैं और मुझे कहता हैं 2 बार चोदा उसको मज़ा आ गया मै कहती हूँ प्लान सकसेस्जफुल और दोनो सो जाते हैं अगले दिन मीना बच्चो को लेकर घर चली जाती हैं क्योंकी जीजू आने वाले होते हैं सागर रात मे मुझे पूछता हैं अब आगे क्या करना है? मै कहती हूँ अब तुम्हारे जीजू को ट्रेप करना हैं तब सागर कहता हैं क्या तुम मेरे जीजू के साथ सेक्स करोगे? मैं कहती हूँ क्यों तुमने बहन के साथ किया तो मैं कुछ बोली क्या वैसे भी मै मज़े के लिये नही सो रही हूँ तुम्हारे जीजू के साथ हमारा काम करने के लिये सो रही हूँ सागर चुप हो जाता हैं और मैं सोचने लगती हूँ की अब जीजू को कैसे फंसाऊ अब आगे की कहानी अगले पार्ट मे बताउंगी. प्लीज इस कहानी को शेयर करें.




हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator