Monday, April 21, 2014

FUN-MAZA-MASTI नए पड़ोसी पार्ट--4

FUN-MAZA-MASTI
 नए पड़ोसी पार्ट--4 
गतान्क से आगे......... 
प्रीति ने उसकी बात कोई जवाब नही दिया पर वो इतना ज़रूर समझ गयी प्रशांत और बबिता आपस में अवियनाश और मिनी के साथ चुदाई करते है. 

प्रीति ने प्रशांत को बाहों मे भर लिया और उसके होठों को चूमने लगी. प्रशांत ने भी उसे बाहों भर अपना एक हाथ उसकी ड्रेस के अंदर डाल दिया. "तो आज तुमने भी पॅंटी नही पहन रखी है." कहकर वो उसके चुतताड सहलाने लगा. 

हे भगवान में बबिता में इतना खोया हुआ था कि मुझे इस बात का पता ही नही चला कि मेरी बीवी बिना पॅंटी के इतनी देर से पार्टी में घूम रही है. 

"तो तुम्हे तुम्हारा नया खिलोना कैसा लगा. बबिता के पास भी वैसा ही खिलोना है, और उसे बहोत पसंद है. क्या तुम उसे ट्राइ कर चुकी हो?" प्रशांत ने उसके कुल्हों को भींचते हुए कहा. 

"कुछ खास अच्छी तरह से नही." प्रीति ने जवाब दिया. प्रशांत ने उसे अपना नया डिल्डो लाने को कहा. प्रीति अपने बेडरूम से उसे लाकर प्रशांत को पकड़ा दिया. 

प्रशांत ने प्रीति को कमरे मे पड़ी एक आराम कुर्सी पर बिठा दिया. प्रशांत अब जोरो से उसे चूमने लगा. मेने देखा कि उसका एक हाथ उसके टाँगो को सहलाते हुए अब उसकी जाँघो पर रैंग रहा था. फिर उसने उसकी दोनो टाँगो को थोड़ा फैला दिया जिससे उसकी चूत पूरी तरह खुल कर नज़र आने लगी.

मेरी बीवी कुर्सी पर और पसर गयी और अपने टाँगे और फैला दी जिससे प्रशांत को आसानी हो सके. प्रशांत ने उसकी टाँगो को उपर उठा कर कुर्सी के हथे पे रख दिया. जैसे ही प्रशांत ने अपना मुँह उसकी चूत का स्वाद लेने के लिए बढ़ाया प्रीति उसकी और कामुक नज़रों से देखने लगी. 

कुर्सी ठीक खिड़की के बगल मे थी इसलिए मुझे अंदर का नज़ारा साफ दिखयी पड़ रहा था कि, किस तरह प्रशांत मेरी बीवी की चूत को चट रहा था. प्रशांत चूत चाटने मे माहिर था और थोड़ी ही देर में प्रीति के मुँह से सिसकारी गूंजने लगी. 

प्रशांत ने अब अपनी दो उंगलिया अपनी जीब के साथ प्रीति की चूत मे डाल दी, और अंदर बाहर करने लगा. करीब 15 मिनिट तक उसकी चूत को चाटने के बाद प्रशांत उठा और डिल्डो को ले आया और उसका बटन ऑन कर उसे चालू कर दिया. 

मेरी बीवी कुर्सी पर पसरी हुई कामुक नज़रों से प्रशांत को देख रही थी. वो जानती थी की एक दूसरा मर्द अब उसकी चूत में एक खिलोने को डालने वाला है. प्रशांत घुटने को बल बैठ प्रीति की टाँगो के बीच आ गया और उसकी गीली हो चुकी चूत में डिल्डो को डालने लगा. उसने धीरे धीरे अंदर घुसाया और अब वो प्लास्टिक का खिलोना प्रीति की चूत मे पूरा घुस चुका था. 

डिल्डो की हरकत का असर मेरी बीवी के चेहरे पे साफ दिखाई दे रहा था, वो अपनी टाँगो को पूरा भींच डिल्डो का मज़ा लेने लगी. मेरा लंड भी ये सब देख एक बार फिर तन चुक्का था, जबकि 20 मिनिट पहले ही में बबिता की गंद में झाड़ कर अलग हुआ था. 

प्रशांत अब खड़ा होकर अपने पॅंट के बटन खोलने लगा. वो प्रीति के चेहरे के पास आ अपना एक घुटना कुर्सी के हथे पे रख दिया. उसका लंड प्रीति के चेहरे पे झटके मार रहा था. प्रीति ने मुस्कुरा कर उसकी तरफ देखा और अपना मुँह खोल उसके लंड को अंदर ले लिया. 

"प्रीति में चाहता हूँ की तुम मेरा लंड ठीक उसी तरह चूसो जैसे तुमने पहली बार चूसा था. एक हाथ से मेरे लंड को चूसो और दूसरे हाथ से मेरी गोलियाँ को सहलाओ. सच में बहोत मज़ा आया था जब तुमने ऐसा किया था. प्रीति ने वैसा ही कर उसके लंड को जोरो से चूस रही थी. दोनो की गहराती होती साँसे और बदन की हरकत बता रही थी को दोनो ही छूटने के करीब है. 

एक तो प्रीति की चूत मे डिल्डो की हरकत उपर से प्रशांत का लंड. प्रीति उत्तेजित हो प्रशांत के लंड को अपने गले मे ले चूस रही थी. प्रशांत भी उसके मुँह मे लंड पूरा अंदर दे चोद रहा था. अचानक बिना बताए प्रशांत ने अपना लंड उसके मुँह से निकाला और अपना पानी प्रीति की चुचियों पर और चेहरे पे छोड़ दिया. 

में तीन फुट की दूरी पर खड़ा देख रहा था कि आपत्ति जताने के बजाए प्रीति उस के पानी को अपने पूरे चेहरे पे रगड़ने लगी. फिर उसके रस से भरी अपनी उंगलियों को चाटने लगी. उसकी हरकत ने मेरे लंड में जोश भर दिया और में अपने लंड को पॅंट के उपर से रगड़ने लगा. 

जब प्रशांत का पूरा वीर्य झाड़ गया तो वो उठ कर खड़ा हो गया. प्रीति अब भी कुर्सी पर लेटी हुई डिल्डो का मज़ा ले रही थी. प्रशांत ने प्रीति का हाथ पकड़ उसे उठाया और बाथरूम मे ले गया. मेने देखा कि वो एक दूसरे को साफ कर रहे थे. बाथरूम से बाहर आकर प्रशांत ने अपने कपड़े ठीक किए पर जब प्रीति अपने ड्रेस देखने लगी तो पाया कि प्रशांत के वीर्य के धब्बे उसकी ड्रेस पर भी गिर पड़े थे. 

प्रीति को उदास देख प्रशांत ने कहा, "डियर उद्दास नही होते, ऐसा करो जो उस रात तुमने ड्रेस पहनी थी वही पहन लो, तुम पर वो ड्रेस खूब जाँच रही थी." 

प्रीति बेडरूम में गयी और अपनी टाइट जीन्स और टॉप पहन का आ गयी. प्रशांत ने उसे बाहों में भर लिया और उसकी ड्रेस की पीठ की ज़िप खोल दी. उसका टॉप प्रशांत उतार दिया फिर उसे घुमा कर उसकी जीन्स के बटन खोल दिया. उसकी जीन्स नीचे गिर गयी और प्रीति ने उसे पाओ से निकाल दी. माइक प्रीति को लेजाकार उसी कुर्सी के पास खड़ा कर दिया. 

प्रशांत कुर्सी पर बैठ गया और मेरी बीवी उसके सामने नंगी खड़ी थी. उसकी चूत एक दम फूली हुई लग रही थी कारण की वो डिल्डो अभी भी उसकी चूत मे घुसा हुआ था. जैसे ही प्रीति वो डिल्डो बाहर निकालने के लिए अपना हाथ बढ़ाया, "तुम्हे इसे बाहर निकालने की इज़्जजत किसने दी." अब ये साफ हो गया था प्रशांत चाहता था कि वो डिल्डो उसकी चूत मे ही घुसा रहे. 

प्रशांत ने अब उसकी जीन्स अपने हाथों मे ले ली. उसके बदन को सहलाते हुए वो उसे जीन्स पहनाने लगा. प्रीति ने भी अदा से पहले अपनी एक टांग उसमे डाली फिर दूसरी. इसी दौरान एक बार डिलिडो उसकी चूत से फिसलने लगा तो प्रशांत वापस उसे पूरा अंदर घुसा दिया. 

प्रीति ने अपनी टाइट जीन्स उपर खींच उसके बटन बंद करने लगी. पर उसके काफ़ी तकलीफ़ हुई कारण डिल्डो जो उसकी चूत मे घुसा हुआ था. उसने अपना रेड टॉप भी पहन लिया. इतनी टाइट जीन्स मे वो बहोत सेक्सी लग रही थी. प्रशांत और प्रीति पार्टी मे जाने को तय्यार हो गये. 

में भी खिड़की से हटा और हॉल मे आ गया. शराब और शबाब जोरो से चल रही थी. किसी ने ध्यान नही दिया की तीन लोग इतनी देर पार्टी से गायब थे. में बबिता के पास आ गया जो अविनाश और मिनी के साथ बातें कर रही थी. जैसे ही प्रशांत और प्रीति हॉल में आए में अपने आपको उसकी चूत के तरफ देखने से नही रोक पाया. सिर्फ़ में जानता था की उसकी चूत में एक डिल्डो घुसा हुआ है. उसकी जीन्स उस जगह से थोड़ी उठी हुई थी ये मुझे साफ दिखाई पड़ रहा था. पता नही और किस किस का ध्यान इस बात की ओर जाता है. 

प्रीति मेरे पास आई और गले में बाहें डाल कर मेरे होठों को चूम लिया. ऐसा वो सबके सामने करती नही थी पर शायद एक तो चूत में डिल्डो और दूसरा उसकी चूत ने अभी तक पानी नही छोड़ा था इसलिए उसके शरीर में उत्तेजना भरी हुई थी. मेने अंजान बनते हुए प्रीति से पूछा, "तुमने कपड़े क्यों बदल लिए?" 

"बस कपड़ों पर कुछ गिर गया था." प्रीति ने जवाब दिया. कम से कम वो झूठ तो नही बोल रही थी. इतने मे प्रशांत ने मेरी तरफ मुस्कुरा के देखा. उसकी आँखों मे एक शैतानी चमक थी. में समझ गया कि आज रात बहोत कुछ होने वाला है. 

करीब एक घंटे तक प्रीति इस तरह पार्टी में चारों तरफ घूमती रही जैसे कुछ हुआ ही ना हो. चूत मे डिल्डो लिए एक अच्छे मेहमान नवाज़ की तरह सब से मिल रही थी. सबको ड्रिंक्स, स्नॅक्स सर्व कर रही थी. मुझे पता थी कि उसकी चूत में आग लगी हुई है और वो कभी भी पानी छोड़ सकती है. 

इतने में बबिता मेरा हाथ पकड़ अपने साथ डॅन्स करने के लिए ले आई. हम हॉल क एक कोने में डॅन्स कर रहे थे जहाँ ज़्यादा लोग हमारे पास नही थे. में मौके का फ़ायदा उठा अपना हाथ उसकी ड्रेस में डाल उसकी चूत से खेलने लगा. बबिता ने मेरे कान में फुसफुसते हुए कहा, "राज में जानती हू प्रशांत ने प्रीति के साथ क्या किया है. ये उसका पुराना खेल है. वो प्रीति की ऐसी हालत कर देगा कि वो अपनी चूत का पानी छुड़ाने के लिए कुछ भी करने को तय्यार हो जाएगी. पता नही प्रशांत के दिमाग़ में क्या शरारत भरी हुई है. 

इतने में अविनाश ने मेरी बीवी से डॅन्स करने के लिए कहा. प्रीति ने प्रशांत की ओर देखा और प्रशांत ने आँख से इशारा करते हुए उसे जाने को कहा. मेने देखा की प्रीति का बदन मारे उत्तेजना के कांप रहा था. वो बड़ी मुश्किल से अपने आपको रोक रही थी. 

इतने में मिनी ने भी मुझे डॅन्स करने के लिए कहा. में समझ गया कि ये इशारा प्रशांत ने उसे किया है. अब हम चारों अविनाश के पास आ डॅन्स करने लगे. में समझ गया कि प्रशांत के मन में सामूहिक चुदाई का प्रोग्राम है. मिनी इतनी सेक्सी और गरम थी कि मेने उसे चोदने का पक्का मन बना लिया था, पर मुझे प्रीति का नही पता था कि वो अविनाश से चुड़वागी की नही. 

पर मुझे इसकी चिंता नही थी. मुझे पता था कि प्रीति की चूत में इतनी देर से डिल्डो होने की वजह से उसकी चूत की हालत खराब हो चुकी होगी. प्रीति अपनी चूत का पानी छोड़ने के लिए अब किसी घोड़े से भी चुदवा सकती है. 

मिनी ने मेरी तरफ कामुक निगाह से देखा और कहा, "राज आज तक में प्रशांत जैसे मर्द से नही मिली. वो चुदाई की कलाओं में इतना माहिर है कि वो किसी औरत को कोई भी मर्द से चुदवाने को उकसा सकता है." में समझ गया कि वो प्रीति की बात कर रही है. 

हम चार जने ही फ्लोर पर डॅन्स कर रहे थे. मिनी ने धीरे से मेरा हाथ पकड़ कर अपनी चूत पे रख दिया. जैसे ही मेरा हाथ उसकी चूत को छुआ में चौंक कर उछल पड़ा. उसकी भी चूत में एक डिल्डो घुसा हुआ था. 

"ये ठीक वैसा ही है जैसा तुम्हारी बीवी की चूत में घुसा हुआ है." उसने मेरे हाथों का दबाव अपनी चूत पे बढ़ाते हुए कहा. में समझ कि ये सब प्रशांत का काम है. उसने दो औरतों को इतना उत्तेजित कर दिया था कि वो चुदवाने के लिए कुछ भी कर सकती थी. 

नाचते हुए में प्रीति और अविनाश की ओर देखा. अविनाश का एक हाथ मेरी बीवी को चूत पर था और वो उस डिल्डो और अंदर तक उसकी चूत मे घुसा रहा था. फिर मेने देखा कि प्रीति उसका हाथ पकड़ उसे हॉल के बाहर ले जा रही है. में सोच रहा था कि पता नही अब आगे क्या होने वाला है? में भी मिनी को अपने साथ ले उनके पीछे चल दिया. 

प्रीति और अविनाश कमरे में पहुँचे. और उनके पीछे पीछे प्रशांत और बबिता फिर में और मिनी भी कमरे में आ गये. अब ये बात सबपे खुलासा हो चुकी थी कि आज सब एक दूसरे की चुदाई करेंगे. 

मिनी मेरे पास आकर मुझसे सॅट कर खड़ी हो गयी. उसकी आँखों में भी उत्तेजना के भाव थे. लगता था कि प्रशांत ने उसे भी डिल्डो को छूने की मनाही की हुई थी. बॅटरी पे चलता रिमोट उसकी चूत में आग लगाए हुए था. पता नही प्रशांत ने क्या जादू इन दोनो पे किया हुआ था. 

प्रशांत ने भी शायद उनकी आँखों मे छुपी वेदना को पढ़ लिया था, "तुम दोनो चिंता मत करो आज तुम दोनो की चूत से पानी की ऐसे बौछार छूतेगी जैसे इस कमरे में बढ़ आ गयी हो. आज तुम को चुदाई का वो आनंद आएगा कि तुम दोनो जीवन भर याद करोगी." 

"लेकिन प्रीति की पहली बारी है, क्योंकि आज की दावत उसकी तरफ से थी. लेकिन ये बाद मे पहले में चाहता हूँ कि प्रीति अपने क़ाबिले तरीफ्फ मुँह से अविनाश के लंड से एक एक बूँद पानी निचोड़ ले. लेकिन वो अपनी जीन्स नही उतारेगी और नही अपनी चूत पर हाथ रख सकेगी. अगर अविनाश ने इसके काम की तारीफ की तो मे इस विषय पर सोचूँगा. राज और मिनी खड़े होकर उन्हे देख सकते है लेकिन यही बात मिनी पर भी लागू होती है. तब तक में और बबिता मेहमआनो का ख़याल रखेंगे. जब अविनाश का काम हो जाए तो राज मेरे पास आगे क्या करना है पूछ सकता है." इतना कहकर प्रशांत और बबिता वापस हॉल में चले गये. 

प्रीति अविनाश का हाथ पकड़ उसे गेस्ट बेडरूम मे ले गयी. मुझे विश्वास नही आ रहा था कि थोड़े दिन पहले तक जो औरत ने सिवाय मेरे किसी से नही चुडवाया था आज वो फिर एक गैर मर्द का लंड चूसने जा रही है. 

मेने मूड कर मिनी की तरफ देखा उसकी भी हालत खराब थी. मिनी भी रूम की तरफ बढ़ी तो में उसके चुतताड को देखने लगा. कितने गोल और भरे हुए थे. में जानता था कि उसकी चूत मे डिल्डो होने की वजह से वो अपनी टाँगे सिकोड कर चल रही थी. 

जैसे ही हम रूम मे पहुँचे मेने दरवाज़ा लॉक कर दिया. प्रीति उत्तेजना मे इतनी पागल थी की बिना समय बिताए वो घुटने के बल बैठ कर अविनाश की जीन्स के बटन खोलने लगी. वो जानती थी कि जितनी जल्दी वो अविनाश का लंड चूस कर उसका पानी छुड़ाएगी उतनी जल्दी ही उसकी चूत को पानी छोड़ने का मौका मिलेगा. 

प्रीति ने जल्दी जल्दी अविनाश की जीन्स के बटन खोले और उसकी जीन्स और अंडरवेर को नीचे खिसका दिया. जैसे कोई साँप बिल के बाहर आ गया हो उस तरह उसका 10" इंची लंड जो 3" मोटा होगा फुन्कर कर खड़ा हो गया. प्रीति उस विशालकाय लंड को अपने हाथों मे ले सहलाने लगी. 

पर देखने लायक उसके लंड की दो गोलियाँ थी जो टेन्निस बॉल की तरह नीचे लटकी हुई थी. इतनी बड़ी और भरी हुई थी कि शायद पता नही कितना पानी उसमे भरा हुआ है. प्रीति अब उसके लंड को ज़ोर से रगड़ रही थी. उसे पता था कि उसका पति और अविनाश की बीवी उसे देख रहे है. 

में जानता था कि प्रीति के घुटनो के बल बैठते ही डिल्डो और अंदर तक उसकी चूत में घुस गया था. प्रीति ने अपनी ज़ुबान बाहर निकली और उसके लंड के सूपदे पे घूमने लगी. मेरे और मिनी के शरीर में गर्मी बढ़ती जा रही थी. मिनी ने मेरी गले में बाहें डाल मेरे होठों को चूसने लगी. उसके जिस्म मे फैली आग और बदन से उठती खुश्बू मुझे पागल कर रही थी. मेने भी उसे सहयोग दे अपनी जीब उसके मुँह में डाल घूमने लगा. 

में उसके होठों और जीब को चूस रहा था तो वो अपनी टाँगे फैला मुझसे बोली, "राज मेरे बदन को सहलाओ ना प्लीज़." मेने उसकी ड्रेस के सामने की ज़िप को नीचे कर दिया और उसकी चुचियों को बाहर निकाल लिया. उसके निपल इतने काले थे कि क्या बताउ. मेने उसकी एक चुचि को अपने हाथों मे पकड़ रगड़ने लगा और चूसने लगा. उसके शरीर की कपन बता रही थी कि उसने अपने आप को मुझे सौंप दिया था लेकिन में उसकी चूत से नही खेल सकता था. 

मेने उसकी पॅंटी के उपर से ही उसकी चूत को सहलाने लगा और अपने हाथ के दबाव से डिल्डो को और अंदर की तरफ धकेल दिया. में उसकी पॅंटी को उतार उसकी चूत को छूना चाहता था पर उसने मुझे रोक दिया, "राज नही शर्त का उसूल है कि तुम उसकी बात को टालोगे नही." 

मेने घूम कर प्रीति की तरफ देखा कि वो क्या कर रही है. मेने देखा की प्रीति अपने मुँह को खोले अविनाश के लंड को चूस रही है और एक हाथ से उसकी गोलियों को सहला रही है. इतने में ही प्रीति ने अपने मुँह को पूरा खोला और अविनाश के 10" इंची लंड को पूरा अपने गले तक ले लिया. अब उसके होंठ अविनाश की झांतो को छू रहे थे. प्रीति धीरे से अपने मुँह को पीछे की ओर करके उसके लंड को बाहर निकालती और फिर गॅप से पूरा लंड ले लेती. 

प्रीति के दोनो छेद में लंड घुसा हुआ था. असली 10"इंची लंड उसके मुँह मे और नकली प्लास्टिक का 11" इंची उसकी चूत मे. 

प्रीति अब जोरों से अविनाश के लंड को चूस रही थी. मेरी और मिनी की आँखें इस दृश्या से हटाए नही हट रही थी. इतने मे मिनी भी घुटनो के बल बैठ कर मेरी जीन्स के बटन खोलने लगी. उसके घुटने को बल बैठते ही डिल्डो उसकी चूत के अंदर तक समा गया और उसके मुँह से सिसकारी निकल पड़ी, "आआआआअहह" 

मिनी ने मुझे घुमा कर इस अंदाज़ मे खड़ा कर दिया कि में उसके पति के सामने खड़ा था. अब वो मेरा लंड अपने मुँह मे ले जोरों से चूस रही थी. दोनो औरतें अपनी चूत में डिल्डो फँसे किसी मर्द का लंड का चूस रही थी. आज की शाम प्रीति के लिए अविनाश दूसरा मर्द था जिसका लंड वो चूस रही थी और मेरे लिए मिनी दूसरी औरत. एक की मेने गांद मारी थी और दूसरी मेरा लंड चूस रही थी. 
क्रमशः............... 
















हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator