Thursday, April 3, 2014

FUN-MAZA-MASTI सुधा की चुदाई

FUN-MAZA-MASTI

सुधा की चुदाई 
 प्रेषक-राज शर्मा 
हेलो दोस्तों. मेरा नाम किरण है. मेरी पिच्छली कहानी “पड़ोसी से चुडवाया”, आप लोगों ने पढ़ी होगी. ये कहानी मेरी सहेली की है, जिसका नाम सुधा है. सुधा एक 32 साल की शादी शुदा औरत है. स्वाभाव से वो बहुत सेक्सी है. उसकी फिगर्स 36-32-34 हैं. रंग गोरा और आँखें बड़ी- बड़ी. वो देखने में वाकई बहोत सुंदर है. जब चलती है तो उसकी गांद की थिरकन पर अच्छे अच्छे बुड्ढे भी फिदा हो जाते हैं. 
सुधा के हज़्बेंड लेक्चरर थे और उनका काफ़ी समय घर के बाहर ही बीतता था. कॉलेज के बाद वो अपने फ्रेंड्स के साथ देर रात तक कार्ड्स खेला करते थे. अक्सर सुधा मुझे बताया करती थी यार क्या करूँ, मेरे हज़्बेंड तो मेरा बिल्कुल ख्याल नही रखते. रात में देर से आते हैं और सो जाते हैं मैं चुदाई के लिए तरसते रहती हूँ. हम लोगों के बीच कोई परदा नही था और हम आपस में अपनी हर बात शेर किया करते थे. धीरे धीरे सुधा की पड़ोस के ईक लड़के से दोस्ती हो गयी जिसका नाम कुंदन था. कुंदन एक बिज़्नेसमॅन था और देखने में काफ़ी स्मार्ट था. ळेकिन्वो पूरे मोहल्ले में बहुत बदनाम था क्योंकि अब तक वो मोहल्ले की कई लड़कियों और शादी शुदा औरतों की चुदाई कर चुक्का था. जब मैने सुधा को ये बात बताई तो हंस कर उसने जवाब दिया कि मुझे उससे इश्क-विश्क कुच्छ नही है, मैं तो बस अपनी चूत की आग बुझाने का प्रबंध कर रही हूँ. और इसके बाद कुंदन लगभग हर दिन सुधा के हज़्बेंड के जाने के बाद उसके घर जाकर उसे चोदने लगा. सुधा ये सब बातें मुझे डेली बताया करती थी.वो कुंदन की चोदने की स्टाइल की, उसके लंड की भी मुझसे खूब तारीफ किया करती थी. 
एक दिन जब दोफर को हम दोनो सहेलियाँ बैठी गप्प मार रही थीं तभी दवाजे पर नॉक सुनाई दी. सुधा नॉक सुनते ही चौंक गयी और मुझसे धीरे से कहा कि लगता है कुंदन आया है. सुबह ही तो चुदाई की थी, लगता है फिर से उसका मूड बन गया है. तुम पीछे वाले कमरे में छुप जाओ मैं देखती हूँ. 
मैं जल्दी से दूसरे कमरे में चली गयी. सुधा ने दरवाजा खोला तो सच में सामने कुंदन खड़ा था. कुंदन दरवाजा खुलते ही अंदर घुस आया और सुधा ने दरवाजा बंद करते हुए पूचछा, क्या बात है? इस समय कैसे? कुंदन ने सुधा को अपनी बाहों में लेते हुए जवाब दिया, बस रानी तुम्हारी याद आ रही थी. बहुत मन कर रहा था तुम्हारी चूत मारने का सो चला आया. सुधा ने हंसते हुए कहा, अभी सुबह ही तो मेरी चुदाई की थी तुमने, फिर से तुम्हारा लंड तैय्यार हो गया. बहुत चोदु हो यार तुम. 
कुंदन ने सुधा की चूचियों को ब्लाउस के ऊपेर से मसल्ते हुए जवाब दिया रानी तेरी चूत है ही इतनी मस्त की मन करता है कि हमेशा लंड घुसेडे पड़ा रहूं. और इसके साथ ही वो सुधा की सारी खींच कर उतारने लगा. सुधा भी उसके पॅंट का ज़िपर खोलकर उसके लंड को बाहर निकाल चुकी थी. कुंदन का लंड लगभग 6” लंबा और काफ़ी मोटा था. वो फूलकर बिल्कुल रोड की तरह तना हुआ था. इधर कुंदन सुधा का ब्लाउस भी उतार चुक्का था और उसके पेटिकोट के नाडे को खोलने में लगा हुआ था. 
उधर मुझे दूसरे कमरे से पूरा नज़ारा सॉफ आफ दिखाई दे रहा था. सुधा के बेडरूम का सीन देखकर मेरी सासे तेज हो गयी थीं. मेरी चूत मे भी चींतियाँ चल रही थी. अब तक कुंदन सुधा का पेटिकोट उतार कर उसे खेच कर बेड पर पहुँच गया था. सुधा को छ्चोड़कर उसने अपने पूरे कपड़े उतारे और बिल्कुल नंगा हो गया. सुधि अभी भी ब्रा और पॅंटी में थी. तभी कुंदन ने सुधा को बेड पर पेट के बल लिटा दिया और उसकी ऊपेर चढ़ कर चिपक कर लेट गया, कुंदन के दोनो हाथ बगल से सुधा की चूचियों को मसल्ने लगा. कुंदन का लंड सुधा की जांघों के बीच फन्सा हुआ था. उसका सूपड़ा पॅंटी के ऊपेर से सुधा की गांद में ठोकर मार रहा था और सुधा आवेश में सिसकारियाँ भर रही थी. तभी कुंदन ने अपना हाथ नीचे लेजाकार सुधा की पॅंटी खींचना शुरू कर दिया. अब सुधा पूरी नंगी हो गयी थी और कुंदन के नीचे पिसी जा रही थी. 
तभी कुंदन ने सुधा को सीधा कर दिया जिससे उसकी तनी हुई चूचियों पर निपल एकदम हार्ड हो गये थे और भाले की तरह अकड़ गये थे. कुंदन ने उसकी एक निपल मूँह में ले रखी थी और दूसरी के साथ खेल रहा था. अब तक सुधा भी उसके लंड को हाथ में लेकर सूपदे से खेल रही थी. 
तभी कुंदन ने अपना एक हाथ नीचे लेजाकार ऊँगली सुधा की चूत में घुसेड दी. सुधा तो जैसे पागल हुई जा रही थी. जब उससे सहन नही हुआ तो कहने लगी लंड डाल ना यार और कितना तरसाएगा. कुंदन उसको छेड़ते हुए पूछने लगा क्या बात है रानी सुबह की चुदाई से तेरी खुजली नही मिटी क्या छिनाल. सुधा ने ही उसी लहजे में जवाब दिया गान्डू दम नही है तो क्यों नंगा किया मुझे. क्या समझता है तेरा ही अकेला लंड है मेरे लिए. मैं जब चाहूं चोदने वालों की लाइन लगा लूँ.कुंदन उसको गाली देते हुए कह रहा था चुप मदारचोड़ रंडी. रुक. अभी तेरी चूत का भोसड़ा बनाता हूँ. 
और इतना कहते हुए उसने अपना लंड एक ही झटके में उसकी चूत में घुसेड दिया और. सुधा बहुत ज़ोर से चीखी” मेरी चूत फाड़ डालेगा क्या”. लेकिन अब कुंदन कहाँ रुकने वाला था. वो सुधा की चूचियाँ मसल्ते हुए धक्के लगाने लगा सुधा को तो बहुत ही मज़ा आने लगा वो बोलीं मेरी चूची भी चूसो चोदने के साथ साथ. कुंदन ने खूब अच्छि तरह धक्के लगाए और कहने लगा ले रांड़ ले चुदवा ले. सुधा भी अपनी गांद उठा उठाकर हर धक्के का मज़ा ले रही थी. इधर मैं ये नज़ारा देखकर अपने ही हाथों से अपनी चूचियाँ मसल रही थी. जब सहन नही हुआ तो मैने अपने ब्लाउस के बटन खोल दिए और ब्रा को ऊपेर खींच कर दोनो मुम्मे बाहर निकाल लिए और अपनी निपल्स को अपने हाथों में लेकर मसल्ने लगी. मैं सोच रही थी काश प्रमोद यहाँ होता तो मेरी भी चूत की आग बुझ जाती. एक मन ये भी कर रहा था कि दौड़ कर कुंदन के सामने पहुँच जाऊं और उससे चुदवा लूँ, लेकिन हिम्मत नही हो रही थी. 
दूसरे कमरे में कुंदन लगतात सुधा की चूत को आधे घंटे तक ठोकता रहा. इस बीच सुधा दो बार अपना पानी छ्चोड़ चुकी थी. तभी कुंदन के धक्कों की स्पीड तेज़ हो गयी और मैं समझ गयी कि अब ये भी छ्छूटने वाला है. अचानक उसने सुधा की चूचियों को ज़ोर से पकड़ लिया और चिल्लाया ले छिनाल ले मैं गया…… ले ले मेरा पानी अपनी गांद में. सुधा भी चिल्लाई उउफफफफ्फ़ अहह ल्लो मैं भी आईईईईई…. और इसके साथ ही 4-5 धक्कों में कुंदन ने अपना पूरा पानी सुधा की चूत में उंड़ेल दिया. और फिर उसके बगल में लेट गया. दोनो कुच्छ देर ऐसे ही पड़े रहे. 
फिर अचानक सुधा उठी और कुंदन से बिना कुच्छ कहे नंगी ही दूसरे कमरे की ओर बढ़ी जहाँ मैं अभी तक अपनी सारी उठाए अपनी चूत में ऊँगलिया चला रही थी तथा दूसरे हाथ से अपने मम्मे मसल रही थी. सुधा की चूत से अभी भी कुंदन का वीर्य टपक रहा था. सुधा मुझे देखते हुए मुस्कुराने लगी और कहा. ओह्हो तो तुम हम लोगों की पिक्चर देखकर मज़े ले रही हो. लेकिन रानी ऊँगली से तुम्हारी चूत ठंडी नही होने वाली है. जब तक उसके अंदर लंड ठोकर नही मारेगा ये ऐसे ही बेचैन करेगी. और इतना कहते हुए वो मुझे पकड़कर दूसरे कमरे में ले जाने लगी. मैने उसे रोकने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो नही मानी और मुझे खींचते हुए उस रूम में ले आई जहाँ कुंदन अभी भी नंगा लेटा हुआ था. उसका मुरझाया लंड एक तरफ लटका हुआ अलग ही दिख रहा था. 
कुंदन की नज़र अचानक मुझ पर पड़ी तो मेरी खुली चूचियाँ और अस्त व्यस्त सारी देखकर वो समझ तो गया फिर भी सुधा से पूच्छने लगा अरे ये यहाँ क्या कर रही है. सुधा ने हंसते हुए कहा हमारी पिक्चर देख रही थी. अब बेचारी की चूत कुलबुला रही है. देखो ना कैसे अपने ही हाथों से अपनी चूचियों का भुर्ता बना रही है. कुच्छ दया करो बेचारी पर. तुम्हारे लॉड में अगर अब भी दम बचा हो तो इसकी चूत की आग भी शांत कर दो. कुंदन ने मुझे अपने लंड पर खींचते हुए कहा आओ जानेमन मेरे इतने मोटे लंड के रहते अपनी ऊँगलियों को तकलीफ़ क्यों दे रही हो रानी. आ जा! देखता हूँ कितना रस है तेरी चूत में. 
सुधा अब तक मेरी सारी खींच कर अलग कर चुकी थी और मेरे खुले ब्लाउस को भी उसने मेरी बाहों से अलग कर दिया था. जैसे ही कुंदन ने मेरे पेटिकोट का नाडा खोला मैं लगभग नंगी हो चुकी थी क्योंकि जहाँ एक ओर मेरी चूचियाँ पहले से ही ब्रा से बाहर लटक रही थीं वहीं चूत में ऊगली डालने के कारण पॅंटी भी एक तरफ खिसक गयी थी और चूत की दरार सॉफ सॉफ दिखाई दे रही थी. 
कुंदन ने मेरी ब्रा और पॅंटी निकाल कर एक तरफ फेंक दी और मेरा मूँह पकड़ कर अपने लंड पर लगा दिया. अब मैं उसके लंड को लॉलीपोप की तरह चूस रही थी. कुच्छ ही देर में उसका लंड अकड़ कर फिर तैय्यार हो चुक्का था. कुंदन ने मुझे अपने दोनो हाथों से पकड़ कर उठा लिया और कहा कि आ जा रानी मेरे लॉड पे बैठ जा. मैने अपनी दोनो टाँगें उसकी कमर के इर्द गिर्द डालीं और चूत को उसके लंड पर टीका दया. कुंदन ने जैसे ही मुझे अपनी ओर खींचा उसका लॉडा सरसरता हुआ मेरी चूत को चीरता बच्चेदानि तक पहुँच गया. इस अचानक हमले से मैं एकाएक चीख पड़ी, लेकिन उस पर इसका कोई असर नही हुआ और वो अपने दोनो हाथों से मेरी चूचियाँ मसलता रहा. अब मुझे भी मज़ा आने लगा था और में उसके लंड पर उचक उचक कर धक्के लगा रही थी. सुधा अब मेरी बगल में बैठ कर अपनी चूत से खेल रही थी. करीब 15 मिनिट तक अपनी गांद उचकाते उचकाते अब मैं थक गयी थी और मेरी स्पीड धीमी हो गयी थी. तब कुंदन ने मेरी कमर में हाथ डालकर मुझे पलटा लिया और मेरे ऊपेर चढ़ कर अपना लंड फिर से मेरे छेद में घुसेड दिया और तेज तेज धक्के लगाने लगा. मैं भी अब नीचे से अपनी गांद उचका कर उसके धक्कों का जवाब दे रही थी. कुच्छ ही देर में कुंदन ने मेरे चूत में 5-6 जोरदार धक्के मारे और उसके लंड का फावरा मेरी चूत की दीवारो को भिगोने लगा. इसके साथ ही मैने भी पानी छ्चोड़ दिया और मेरी गांद की थिरकन बंद हो गयी. 
इसके बाद हम तीनों उसी तरह नंगे पड़े रहे. कुच्छ देर बाद कुंदन उठकर कपड़े पहन कर तैय्यार हो गया और हम दोनो की चुचियों को मसलता हुआ बोला, बैठ जाओं रांडों. मैं जा रहा हून. दरवाजा बंद कर लो नही तो कोई आकर तुम्हारी चुदी चूतो का भुर्ता बना डालेगा. उसके जाने पर सुधा ने नंगे नंगे ही उठ कर दरवाजा बंद किया और इसके बाद हम लोग यूँ ही एक घंटे नंगे पड़े रहे और एक दूसरे की चूत और चूचियों से च्छेदखानी करते रहे. 
इसके बाद अक्सर हम दोनों साथ साथ ही चुडवाया करते थे. कभी मेरा बॉय फ्रेंड प्रमोद आता तो दोनों की चुदाई करता या फिर वो अपने बॉय फ्रेंड कुंदन को बुला लेती जो हम दोनो की चूत मारा करता था. 
दोस्तो कैसी लगी ये मस्त कहानी ज़रूर बताना आपका दोस्त राज शर्मा 
समाप्त 


हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator