Tuesday, March 16, 2010

कामुक कहानिया सेक्सी हवेली का सच--09

राज शर्मा की कामुक कहानिया

सेक्सी हवेली का सच--09
हेलो दोस्तो मैं यानी आपका दोस्त राज शर्मा सेक्सी हवेली का सच पार्ट -09 लेकर आपके सामने हाजिर हूँ . अब ये तो आप ही बताएँगे ये कहानी आपको कैसी लग रही है मेरे पास बहुत मैल आते है कहानी के सारे पार्ट्स मेल कर दो
दोस्तो आप तो जानते हैं हिन्दी लिखना कितना मुश्किल है कहानी अभी रनिग मैं है ओर इसके कई पार्ट्स और बाकी है
इसलिए माफी चाहूँगा लेकिन आपको सारे पार्ट पढ़ने को दूँगा अब आप कहानी का आनंद लें अगर आपने इस कहानी
के पहले पार्ट्स नही पढ़े हैं तो आप इस कहानी के पहले पार्ट्स मेरे ब्लॉग कामुक-कहानियाँडॉटब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम पर
पढ़ सकते है अगर आप इस कहानी को हिंगलिश मैं पढ़ना चाहते हैं तो फेंटेंसीइंग्लिशस्टोरीडॉटब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम
पर पढ़ सकते हैं
"पर क्यूँ?"रूपाली के मुँह से अपने आप ही निकल गया
"जब आपकी पति छ्होटे ठाकुर की हत्या हुई तो उसके पिछे आस पास के इलाक़े में बहुत सारे लोग मौत की नींद सोए थे मालकिन. ठाकुर साहब और आपके देवर ठाकुर तेजवीर सिंग ने आपके पति की मौत का बदला लेने के लिए आस पास के इलाक़े में दहशत फेला दी थी."
"जानती हूँ" रूपाली ने ठंडी आवाज़ में कहा " आगे बोलो"
"गाओं में एक बनिया हुआ करता था. जाने क्यूँ ठाकुर साहब को लगा के उस बानिए का कुच्छ हाथ है आपके पति की हत्या में. बस एक रात ठाकुर साहब और उनकी आदमियों ने बानिए के घर पर हल्ला बोल दिया"
बिंदिया ने बात जारी रखते हुए कहा
"ह्म्‍म्म्मम फिर?" रूपाली गौर से उसकी बात सुन रही थी
"चंदर के माँ बाप उसी बानिए के घर पर काम करते थे. उनकी किस्मत खराब के उस रात बानिए के घर पर कोई पूजा चल रही थी जिसमें हाथ बटाने के लिए उसने चंदर के माँ बाप को रात भर के लिए रोक लिया था. आधी रात के करीब ठाकुर साहब अपने आदमियों के साथ बानिए के घर पहुँचे और घर में जो कोई भी था उसे मौत के घाट उतार दिया. उन लोगों में इस बेचारे चंदर के माँ बाप भी थे" बिंदिया ने साँस छ्चोड़ते हुए कहा और थोड़ी देर के लिए चुप हो गयी.
"ये आज से करीब 9 साल पहले की बात है. तब ये चंदर मुश्किल से 7-8 साल का था. गाओं में यूँ ही कुच्छ दिन अनाथ बेचारा यहाँ वहाँ घूमता रहा. एक दिन मेरे घर खाना माँगने आया तो मैने यहीं रख लिया" बिंदिया ने बात पूरी करते हुए कहा
रूपाली को समझ नही आया के क्या कहे. बिंदिया भी अपनी बात कहकर चुप हो गयी थी. दोनो औरतें खामोश बैठी यहाँ वहाँ देखती रही. रूपाली को ठाकुर के बारे में ये सुनना अच्छा नही लगा. पहले तो वो उसके ससुर थे और अब तो रिश्ता भी बदलकर मोहब्बत का हो गया था. उसका दिल ठाकुर को ग़लत मानने को तैय्यार नही था और ना ही उनके खिलाफ कुच्छ सुनने को तैय्यार था. उसके लिए ठाकुर वही आदमी था जिनकी बाहों में वो रात भर सोती थी और जो उसे इतना चाहते थे, वो आदमी नही जो किसी के घर में घुसकर लोगों को मारना शुरू कर दे. रूपाली ने बात बदलने की सोची
"एक बात कहूँ बिंदिया?" रूपाली ने कहा
"हां मालकिन" बिंदिया ने फ़ौरन उसकी तरफ देखा
"तुम्हारी उमर कितनी होगी?"
"सही तो नही पता पर 40 के आस पास तो होगी ही. क्यूँ?" बिंदिया ने सवालिया अंदाज़ में कहा
"क्यूंकी तुम्हारा नंगा जिस्म देखकर एक पल के लिए तो मुझे लगा के कोई 20 साल की लड़की है. लगा ही नही के तुम हो, एक 18 साल की लड़की की माँ" रूपाली ने मुस्कुराते हुए कहा
"मालकिन" बिंदिया शरम से पानी पानी हो गयी"आपने ..........?"
"हां सब देखा था मैने. जब मैं यहाँ आई तो तुम उस लकड़े के उपेर चढ़ि हुई थी इसलिए मैने पिछे से देखा. तुम्हारा जिस्म तो कमाल का है बिंदिया. मैं एक पल के लिए तो पिछे हटी पर फिर देखने लगी. खुद एक औरत होते हुए भी मैं तुम्हारे जिस्म को देखकर वहीं रुक ही गयी" पायल बोली
बिंदिया शरम से आँखें नीचे किए बैठी थी. उसपर तो लग रहा था जैसे किसी ने पानी फेंक दिया हो.
"मालकिन आपने सब ,,,,,,,,,,? मुझे तो लगा था के आपने इस बात से अंदाज़ा लगाया के मैं और चंदर एक साथ कपड़े ठीक करते हुए आए थे" बिंदिया अटकते हुए बोली
"नही तुम्हारा पूरा कार्यक्रम देखा था मैने. तुम लड़के के उपेर और फिर तुम झुकी हुई. अच्छा एक बात बताओ. तुम क्या आख़िर में हमेशा ऐसे ही शोर मचाती हो?" पायल ने अपनी बात जारी रखी. उसे बिंदिया का यूँ शरमाना अच्छा लग रहा था.
बिंदिया के मुँह से बोल नही फूट रहा था. वो नज़रें नीची किए ज़मीन की तरफ देख रही थी. रूपाली को ये मौका ठीक लगा. अगर उसे बिंदिया से और बातें पता करनी हैं तो उसके लिए ज़रूरी है के बिंदिया उसके साथ पूरी तरह खुल जाए और उस काम के लिए ये ठीक मौका था.
"अच्छा अब शरमाना छ्चोड़. मुझसे क्या शर्मा रही है?" रूपाली ने बिंदिया के सर पर हाथ मारते हुए कहा "मुझे अपनी दोस्त समझ, मालकिन नही."
बिंदिया ने रूपाली की तरफ देखा और मुस्कुराइ. रूपाली को अपना काम बनता लगा
"भूख लग रही है बहुत. कुच्छ खाने को है तेरे यहाँ?" उसने बिंदिया से पुचछा

बिंदिया घर में जो कुच्छ मिला खाने के लिए ले आई
"मालकिन ज़्यादा तो कुच्छ नही है मुझ ग़रीब के घर में. जो है बस यही है" उसने चारपाई पर खाना परोसते हुए रूपाली से कहा
"अरे पगली 2 वक़्त की रोटी मिल जाए, यही काफ़ी है इंसान के लिए" रूपाली ने हसते हुए जवाब दिए
रूपाली ने खामोशी से खाना खाया और बिंदिया वहीं नीचे बैठी उसे देखती रही. रूपाली ने उसे साथ खाने को कहा पर वो नही मानी. खाना ख़तम करके रूपाली ने हाथ धोए और घूमकर झोपड़ी के पिछे वहीं आ गयी जहाँ थोड़ी देर पहले बिंदिया चुड़वा रही थी. वो वही एक पेड़ की छाँव में आकर खड़ी हो गयी.
"क्या हुआ मालकिन" पीछे से आते हुए बिंदिया ने पुचछा
"कितनी शांति है यहाँ" रूपाली ने जवाब दिया"कितना सुकून"
"शांति नही मालकिन" बिंदिया ने कहा"सन्नाटा कहिए. एक बंजर पड़ी ज़मीन पे मौत का सा सन्नाटा"
"मौत का सन्नाटा?" रूपाली हस्ते हुए बोली "और इस मौत के सन्नाटे में तुम चंदर के साथ कबड्डी खेल रही थी?"
सुनते ही बिंदिया फिर से लाल हो गयी. वो दोनो चलते हुए फिर झोपड़ी के अंदर आ गयी.
"अच्छा ये सब शुरू कैसे हुआ ये तो बता?रूपाली फिर से बैठते हुए बोली
"क्या?"बिंदिया ने कहा
"यही. चंदर के साथ कबड्डी कबड्डी का खेल" रूपाली ने जवाब दिया
"क्या मालकिन आप भी. कोई और बात कीजिए ना" बिंदिया ने बात टालने की कोशिश की
"अरे बता ना. क्या बचपन से इसे लाते ही शुरू कर दिया था?" रूपाली बोली
"नही नही. ये तो अभी साल भर पहले ही शुरू हुआ था." बिंदिया बोली
"कैसे? बता ना" रूपाली ने ऐसे पुचछा जैसे कोई बहुत मज़े की बात सुनना शुरू कर रही हो
"छोड़िए ना मालकिन" बिंदिया ने एक और बार बात बदलने की कोशिश की
"बता ना" रूपाली ज़िद पर आदि रही
"ठीक है." बिंदिया ने हथ्यार डालते हुए कहा "जब चंदर को मैं यहाँ लाई थी तो ये मुश्किल से 7-8 साल का था. पाल पोस्के बड़ा किया. ये धीरे धीरे जवान होता चला गया पर शायद मैं इसे हमेशा एक बच्चे की तरह ही देखती रही. मेरे लिए तो ये वही बच्चा था जिसे अनाथ देखकर मैं अपने घर ले आई थी."
"ह्म्‍म्म्म" रूपाली ना हामी भारी
"मेरे इस कंधे में काफ़ी चोट लग गयी थी जिसकी वजह से ये हाथ ज़्यादा पिछे की तरफ मूड नही पाता" बिंदिया ने अपने लेफ्ट कंधे पर हाथ रखते हुए कहा. " इसी वजह से नहाते वक़्त मैं अपने हाथ से कमर पर साबुन नही लगा पाती. नहाते वक़्त या तो मैं अपने मर्द को बुला लेती थी या अपनी बेटी पायल को. जब मेरा मर्द मर गया तो ये काम पायल ही करती थी. एक दिन पायल घर पर नही तो तो मैने चंदर को कह दिया. तब वो बच्चा ही था. और फिर यह सिलसिला चल निकला. कभी पायल मेरी कमर पर साबुन लगा देती और जब वो ना होती तो मैं चंदर से लगवा लेती."
"तू नंगी हो जाती थी उसके सामने? बच्चा था तो क्या हुआ?" रूपाली ने हैरत से पुचछा
"अरे नही मालकिन. घाघरा उपेर खींच लेती थी सीने तक. बस कमर थोड़ा सा खोल देती थी ताकि वो साबुन आराम से लगा सके" बिंदिया बोली
"ह्म्‍म्म्म. फिर?" रूपाली ने आगे की बात बताने के लिए कहा
"फिर मेरा मर्द मर गया. कई साल तक मैं यूँ ही अकेले रही. एक बार जिस्म की आग इस कदर बढ़ गयी के अपने आप को रोक नही पाई और चंदर के साथ जिस्मानी रिश्ता बन गया. बस तबसे ऐसा ही चल रहा है" बिंदिया ने बात ख़तम करते बोला
"ये क्या बात हुई. अरे मैं वो किस्सा सुनना चाहती हूँ जब तुम दोनो ने पहली बार किया. वो कहानी बता. हर बात को बता के उसने क्या किया ओर तूने क्या किया" रूपाली जैसे हुकुम देते हुए बोली
"मालकिन" बिंदिया को जैसे यकीन नही हुआ
"क्या मालकिन?" रूपाली बनावटी गुस्सा दिखाते हुए बोली"जैसे तूने कभी किसी औरत के साथ ऐसी बात नही की. औरतें तो अक्सर ऐसी बातें करती हैं आपस में"
"वो तो ठीक है मालकिन पर फिर भी" बिंदिया अब भी हिचकिचा रही थी
"पर वार कुच्छ नही अब बता. मैने कहा ने मुझे अपनी दोस्त ही समझ. अब जल्दी से बता. बताआआआअ नाआआआअ" रूपाली किसी बच्चे की तरह ज़िद करते हुए बोली

ठीक है आप सुनना ही चाहती हैं तो सुनिए" बिंदिया ने आह भरते हुए कहा
"बात आज से कोई एक साल पहले की है. पायल घर पर नही थी. मैं यहीं झोपड़ी में नहाती थी. रोज़ की तरह नहाने लगी और चंदर को आवाज़ देकर अपनी कमर पर साबुन लगाने को कहा. सच कहिए तो उस दिन मुझे अंदाज़ा हुआ था के वो अब बच्चा नही रहा, एक मर्द बन चुका है"
"ह्म्‍म्म्म" रूपाली हामी भरते बोली
"रोज़ की तरह मैने अपना घाघरा उपेर खींच रखा था. मेरे सीने से मेरे घुटने तक. चंदर आया और मेरी कमर पर साबुन लगाने लगा. पर उस दिन जो ग़लती मुझसे हुई वो ये थी के मैने सफेद रंग का घाघरा पहेन रखा था और अंदर कुच्छ भी नही था" बिंदिया बोली
"मतलब पानी गिरते ही घाघरा बदन से चिपक गया और तेरा सारा समान चंदर के सामने?" रूपाली हस्ते हुए बोली
"हां" बिंदिया ने भी हसके ही जवाब दिया"मुझे इस बात का अंदाज़ा ही नही था के मैं एक तरह से उसके सामने नंगी ही हूँ. वो चुपचाप मेरे पिछे खड़ा साबुन लगा रखा था. कमर तो मैने खोल ही रखी थी पर सफेद घाघरा जिस्म से चिपक जाने के कारण मेरे पिच्छला नीचे का हिस्सा भी एक तरह से उसे नज़र ही आ रहा था."
"मतलब तेरा पिच्छवाड़ा?" रूपाली ने सीधी चोट की, हस्ते हुए"तेरी गान्ड?"
बिंदिया पर जैसे घड़ो पानी गिर गया. रूपाली उसके लिए उसकी मालकिन थी, एक अच्छे घर की सीधी शरीफ बहू. उससे इस तरह की भाषा की बिंदिया को बिल्कुल उम्मीद नही थी. वो रूपाली का मुँह देखने लगी.
"ऐसे क्या देख रही है. गान्ड को गान्ड नही तो क्या गोल गप्पा कहूँ? अगर तू ऐसे शरमाएगी मेरे सामने तो तेरी मेरी दोस्ती यहीं ख़तम. मैं जा रही हूँ और फिर कभी नही आने वाली"रूपाली चारपाई से उठने को हुई
"अरे नही मालकिन" बिंदिया ने फ़ौरन से रोका "आप ग़लत समझ रही हैं. गाओं की सब औरतें ऐसी ही ज़ुबान में बात करती हैं. मैं खुद भी करती हूँ ऐसे ही बातें जब सब औरतें आपस में बैठी होती हैं तो. बस आपके मुँह से सुनके थोडा अजीब सा लगा"
"अजीब छ्चोड़. मेरे से वैसे ही बात कर जैसे तू बाकी औरतों से करती है. मैं भी तो एक औरत ही हूँ. अब आगे बता" रूपाली ने वापिस आराम से बैठते हुए कहा
"थोड़ी देर यूँ ही गुज़र गयी. वो साबुन रगड़ रहा था. अचानक मेरी नज़र सामने मेरी च्चातियों पर पड़ी तो मैने फ़ौरन अपने हाथ आगे किए. मेरा घाघरा मेरे सीने से चिपक गया था और मेरी दोनो छातियाँ सॉफ दिखाई दे रही थी. मैने फ़ौरन अपने हाथों से अपने सीने को ढका और दिल ही दिल में सोचा के अच्छा हुआ चंदर आगे की तरफ नही खड़ा."
"ह्म्‍म्म्मम" रूपाली ने फिर हामी भारी. उसका प्लान कामयाब हो रहा था. बिंदिया उससे खुल रही थी. आराम से सब बातें कर रही थी. चुदाई के ये कहानी तो बस एक ज़रिया थी. असल बात जो रूपाली मालूम करना चाहती थी वो तो हवेली के बारे में थी. पर अब इस कहानी में उसे खुद भी थोड़ा मज़ा आने लगा था. वो कान लगाकर गौर से सुन रही थी.
"तभी मुझे ध्यान आया के जो हाल आगे हैं वो पिछे भी होगा" बिंदिया ने बात जारी रखी"मैं और चंदर दोनो ही खड़े हुए थे और मैं फ़ौरन समझ गयी के पिछे से मेरी गान्ड भी सॉफ दिखाई दे रही होगी कपड़े के उपेर से. मैने फ़ौरन अपने दोनो हाथो से अपने घाघरे को झटका ताकि वो मेरे जिस्म से अलग हो जाए, चिपका ना रहे और थोड़ा आगे को होकर चंदर की तरफ पलटी. वो अजीब सी नज़र से मुझे देख रहा था. तब मुझे एहसास हुआ के मैं एक बच्चे की नही, एक जवान लड़के की आँखों में देख रही हूँ जो थोड़ी देर पहली मेरी गान्ड का नज़ारा कर रहा था."
"फिर?" रूपाली थोड़ा आगे को होते हुए बोली
"कुच्छ पल के लिए ना चंदर कुच्छ बोला और ना मैं. दोनो एक दूसरे की आँखों में आँखें डाले देख रहे थे. मुझे समझ नही आ रहा था के क्या करूँ. फिर मुझे एहसास हुआ के चंदर की नज़र नीचे को झूल गयी है. मुझे लगा के वो शर्मा रहा है पर फिर एहसास हुआ के वो असल में मेरी टाँगो के बीच की जगह की तरफ देख रहा था. मैने अपने हाथ आगे को कर रखे थे इसलिए छातियाँ तो ढाकी हुई थी पर नीचे घाघरा फिर बदन से चिपक गया था. टाँगो के बीचे की जगह हल्की हल्की दिखाई दे रही थी"
"मतलब तेरी चूत?"रूपाली ने फिर सीधी चोट की
"नही चूत नही"बिंदिया फिर हस्ते हुए बोली"वो कैसे दिखेगी. मेरे पेट पे थोड़े ही लगी है मेरी चूत. वो तो टाँगो के बीचे में है, नीचे की तरफ."
"फिर?"रूपाली भी उसके साथ हस्ने लगी
"सामने से उसे मेरी चूत के उपेर के बॉल नज़र आने लगे थे. मेरे मर्द के मरने के बाद मैं बॉल सॉफ नही किए थे इसलिए काफ़ी ज़्यादा उग गये थे. चंदर की नज़र वहीं जमी हुई थी. मैं शरम से ज़मीन में गड़ गयी. उसे फ़ौरन बाहर जाने को कहा और उसकी तरफ फिर अपनी पीठ करके खड़ी हो गयी. घाघरे को मैने फिर झटका ताकि पिछे से वो फिर मेरी गान्ड से चिपक ना जाए"
"वो गया बाहर?"रूपाली ने पुचछा
"नही बल्कि वो मेरे और करीब आ गया. मेरे पिछे खड़ा होकर फिर मेरी कमर पर हाथ लगाया. मैं सिहर उठी और उसे फिर बाहर जाने को कहा पर वो नही गया. वो धीरे धीरे मेरी पीठ सहलाने लगा. मुझे समझ नही आए के क्या करूँ इसलिए दो कदम आगे को बढ़ गयी पर वो फिर भी नही माना. वो भी आगे को आ गया. ऐसा मैने एक दो बार किया तो बिल्कुल दीवार के पास आ गयी. अब मैं और आगे नही बढ़ सकती थी और चंदर मान नही रहा था. बार बार आगे आकर मेरी पीठ सहला रहा था. मुझे कुच्छ सूझ नही रहा था. मैं बस उसे बाहर जाने को कह रही थी और वो नही मान रहा था. तभी उसने धीरे से मेरी पीठ सहलाते सहलाते अपना हाथ आगे की और बढ़के मेरी एक छाति पकड़ने की कोशिश की और बस. मेरा गुस्सा सातवे आसमान पर पहुँच गया और मैने पलटके उसे एक थप्पड़ मार दिया पर उसपर तो जैसे असर ही नही पड़ा. जैसे ही मैं पलटी और थप्पड़ मारा उसने आगे बढ़कर अपने होंठ मेरे होंठों पर रख दिए"
"वा" रूपाली बोली " लड़का बड़ा तेज़ है. फिर?"

"मैने मुश्किल से अपने आपको उससे अलग किया और फिर उसके मुँह पर एक थप्पड़ जड़ दिया और फिर उसकी तरफ पीठ करके खड़ी हो गयी और रोते हुए उसे बाहर जाने को कहा" बिंदिया बोली
"तू रोने लगी?" रूपाली ने फिर हैरत से पुचछा
"हां ना जाने क्यूँ मेरा रोना छूट पड़ा पर उसे मेरे रोने से जैसे कुच्छ लेना देना ही नही था. इधर मैने रोना शुरू किया और उधर वो आगे बढ़कर पिछे से मेरे साथ सटकार खड़ा हो गया. उसका पूरा जिस्म मेरे जिस्म से लगा हुआ था और उसने मेरे गले को चूमना शुरू कर दिया. सच मानिए मालकिन, मुझे लग रहा था जैसे मेरा बलात्कार हो रहा हो. ज़रा भी मज़ा नही आ रहा था"
"ह्म. फिर?"रूपाली ने पुचछा
"फिर उसने अपना वो धीरे धीरे मेरे जिस्म से रगड़ना शुरू कर दिया" बिंदिया बोली
"वो?" रूपाली ने उसे देखते हुए कहा" तेरा मतलब उसका लंड?"
"हन मालकिन" बिंदिया फिर मुस्कुराइ"वो मेरे से लंबा है इसलिए उसका लंड मेरी कमर पर लग रहा था जिसे वो रग़ाद रहा था धीरे धीरे. मुझे कुच्छ समझ नही आ रहा था के क्या करूँ और ना ही मैं कुच्छ कर रही थी. बस दीवार की तरफ मुँह किए रो रही थी और वो पिच्छ से लगा हुआ था. थोड़ी देर बाद उसने धीरे से अपने घुटने मोड और अपना लंड कपड़ो के उपेर से ठीक मेरी गान्ड पे सटा दिया और वो पहला मौका था जब मेरे जिस्म में एक अजीब सी लहर उठी"
"तुझे मज़ा आया?" रूपाली ने पुचछा
"ऐसा ही समझ लो. मैं सालो बाद एक लंड को अपने जिस्म पर महसूस कर रही थी वो भी उसके लंड को जिसे मैने अपने बेटे की तरह पाला था" बिंदिया बोली "धीरे धीरे उसका रगड़ना और तेज़ हो गया और मेरा रोना भी बंद हो गया. मुझे अब भी कुच्छ समझ नही आ रहा था और मैं चुपचाप खड़ी अपने जिस्म में उठती हरारत को महसूस कर रही थी. तभी उसका लंड एक पल के लिए मेरी गान्ड से हटा और उसने अपने हाथ भी मेरी कमर से हटा लिए. पीछे कुच्छ हरकत हुई और इससे पहले के मैं कुच्छ समझ पाती वो फिर मेरे जिस्म से आ लगा. हाथ फिर कमर पर रख दिए और लंड फिर गान्ड से सटा दिया पर इस बार एक फरक था"
"क्या?"रूपाली ने पुचछा
"इस बार उसका पाजामा उसके लंड पर नही था" बिंदिया धीरे से मुस्कुराते बोली
"पाजामा उतार दिया उसने?" रूपाली ने पुचछा
"नही बस नीचे सरका दिया था" बिंदिया बोली
"हां एक ही बात है. लंड तो बाहर आ गया था ना. फिर?" रूपाली को अब सच में कहानी सुनने में मज़ा आने लगा था
"अब उसके लंड और मेरी गान्ड के बीचे सिर्फ़ मेरा घाघरा ही था. वो पूरे ज़ोर से अपना लंड मेरी गान्ड पर दबा रहा था और मेरे गले और कमर को चूम रहा था. मैं बस खड़ी ही थी. ना कुच्छ कर रही थी और जा उसे कुच्छ कह रही थी. जो मेरे साथ हो रहा था उसमें मज़ा भी आने लगा था और दुख भी हो रहा था के मेरे साथ ये क्या हो रहा है. मैं जैसे एक नींद सी में चली गयी थी. बस अपने जिस्म पे उसका जिस्म महसूस हो रहा था. ना वो कुच्छ कह रहा था और ना मैं. तभी मुझे अपना घाघरा उपेर को होता महसूस हुआ. वो मेरे घाघरे को पकड़के नीचे से उपेर को खींच रहा था ताकि मैं नीचे से नंगी हो जाऊ. मैं दीवार के साथ सटी खड़ी थी इसलिए उपेर से वो उसे उतार नही सकता था. कोशिश करता तो मैं रोक देती इसलिए उसने नीचे से उपेर को उठना शुरू कर दिया" बिंदिया कहती रही
"फिर? तूने रोका उसे?" रूपाली साँस रोके सुने जा रही थी
"चाहती तो बहुत थी पर ना जाने मुज़ेः क्या हो गया था. उसने मेरा घाघरा उपेर उठाकर मेरी कमर तक कर दिया और मैने कुच्छ ना कहा. मेरी चूत और गान्ड खुल गयी थी और मैं बस वैसे ही खड़ी थी. अब उसका लंड सीधा मेरी गान्ड को च्छू रहा था और उसने फिर वही रगड़ना शुरू कर दिया. दोस्तो ये कहानी राज शर्मा की है यानी मेरी है अगर कोई ओर अपने नाम से इसे पोस्ट कर रहा है तो समझ लो की वो कौन होगा मेरी गान्ड के बीचो बीच अपना लंड उपेर नीचे को कर रहा था और मेरी टाँगो पर हाथ फेर रहा था, उसकी साँस भारी हो चली थी और खुद मुझ पर भी एक नशा सा चढ़ गया था. शायद इतने दिन बाद एक मर्द के इतने करीब होने से."
"ह्म्‍म्म्म" रूपाली सुनती रही
"फिर उसने वो हरकत की जिसके लिए मैं शायद तैय्यार नही थी. उसने खड़े खड़े मेरी दोनो टांगे फेलाइ और थोडा नीचे को होके खड़े खड़े ही मेरी चूत में लंड डालने की कोशिश करने लगा. मैने फ़ौरन हटने की कोशिश की पर उसने मुझे मज़बूती से पकड़ रखा था इसलिए हिल भी नही पाई. पर इसका नतीजा ये हुआ के वो चूत लंड नही डाल पा रहा था क्यूंकी मैं बहुत हिल डुल रही थी. तभी उसने ज़ोर से मेरी कमर को पकड़ा और मुझे दीवार के साथ दबा दिया ताकि मैं एक इंच भी ना हिल सकूँ और फिर चूत में लंड डालने की कोशिश करने लगा," बिंदिया बोली
"अंदर डाला उसने?" रूपाली ने पुचछा
"इतनी आसानी से कहाँ मालकिन. नया लड़का था. पहली बार किसी औरत के इतना करीब था और उपेर से हम खड़े थे, बिस्तर पे लेते हुए नही थे और उसपे मैं उसका बिल्कुल साथ नही दे रही थी. काई बार कोशिश के बावजूद भी वो लंड छूट में नही घुसा पाया और शायद इसपर खुद भी झल्ला रहा था. उसने अभी थोड़ी देर पहले ही मेरी कमर पर साबुन लगाया था जो अब भी लगा हुआ था. जब उसका लंड मेरी कमर और गांद पर रगड़ा तो उसके लंड पर भी साबुन लग गया था. ऐसे ही कोशिश करते करते उसने झल्लाके एक बार ज़ोर से धक्का मारा और इस बार लंड को घुसने की जगह मिल गयी." बिंदिया मुस्कुराते हुए बोली

"तेरी चूत में डाल दिया?"रूपाली ने ऐसा पुचछा जैसे बहुत राज़ की बात कर रही हो
"नही मालकिन. लंड घुसा तो पर चूत में नही गान्ड में" बिंदिया बोली
"क्या?" रूपाली जैसे लगभज् चिल्ला उठी "लंड गान्ड में घुस भी गया?"
"अरे साबुन से पूरा लंड चिकना हो रखा था मालकिन. उसने एक ज़ोर का धक्का मारा तो पूरा लंड गान्ड में अंदर तक घुसता चला गया" बिंदिया बोली
"पूरा का पूरा? दर्द नही हुआ तुझे?" रूपाली ने पुचछा
"हुआ ना" बिंदिया हलकसे से हस्ते बोली "मेरी चीख निकल गयी. मेरी पूरी ज़िंदगी में मेरे मर्द ने भी कभी मेरी गान्ड नही मारी थी. ज़िंदगी में पहली बार लंड गान्ड में लिया तो जैसे मुझे चक्कर आने लगा. इतनी तकलीफ़ तो तब भी नही हुई थी जब पहली बार चुदी थी"
"फिर?"रूपाली अब भी हैरानी से सुन रही थी
"फिर क्या. उसने धक्के मारने शुरू कर दिए. उसे शायद पता भी नही था के उसने लंड कहाँ डाल रखा है. उसे तो बस इस बात से मतलब था के उसका लंड मेरे अंदर आ चुका है. नया लड़का था. पता हो भी नही सकता था. लंड अंदर जाते ही उसने जल्दी से मेरी गान्ड पे धक्के मारने शुरू कर दिए. लंड गान्ड में तेज़ी से अंदर बाहर होने लगा. मेरे घुटने कमज़ोर होने लगा था और मुझे लग रहा था के मैं चक्कर खाकर गिर जाऊंगी पर उसने मुझे ऐसे पकड़ रखा था के मैं हिल भी नही पा रही थी. दोनो छातियाँ दीवार के साथ दबी हुई थी और वो मेरी कमर पकड़े मेरी गान्ड मार रहा था" बिंदिया एक साँस में बोली
"तुझे मज़ा आया?" रूपाली बोली
"बिल्कुल भी नही. अभी तो दर्द का दौर भी ख़तम नही हुआ था के वो ख़तम होने लगा" बिंदिया ने जवाब दिया
"इतनी जल्दी? कितनी देर गान्ड मारी तेरी उसने?"रूपाली ने फिर सवाल किया
"मुश्किल से एक मिनट." बिंदिया ने कहा "वो ज़िंदगी में पहली बार किसी औरत को भोग रहा था. मुझे तो हैरत थी के लंड घुसते वक़्त उसका खड़ा था वरना पहली बार तो मर्द का जोश की वजह से ढंग से खड़ा भी नही होता और ज़्यादातर तो अंदर डालने से पहले ही झाड़ जाता है पर उसके साथ ऐसा नही हुआ. उसका लंड खड़ा भी हुआ और मेरी गांद में भी गया पर नया है इस बात का सबूत जल्दी ही मिल गया. उसने पागलों की तरह एक मिनट मेरी गान्ड मारी और थोड़ी देर बाद ही अपना पानी मेरी गान्ड में छ्चोड़ दिया"
"फिर" रूपाली को हैरानी हो रही थी के कोई औरत गान्ड भी मरा सकती है
"जब उसका निकल गया तो वो यूँ ही थोड़ी देर मेरे साथ लगा खड़ा रहा. उसका चेहरा मेरे गले पर था और वो दोनो हाथों से मेरी गान्ड सहला रहा था. लंड बैठने लगा तो गान्ड में से अपने आप बाहर निकल गया. लंड निकलते ही वो पलटा और मुझे यूँ ही नंगी खड़ी छ्चोड़कर कमरे से बाहर निकल गया"


आपका दोस्त
राज शर्मा

(¨`·.·´¨) Always
`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &
(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !
`·.¸.·´ -- raj

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator