Tuesday, March 16, 2010

हिंदी सेक्सी कहानिया भाजी वाला --1

राज शर्मा की कामुक कहानिया
हिंदी सेक्सी कहानिया


भाजी वाला --1
हाई,मैं शेला 34 मेरा एज है,5.3 हाइट.34-30-34 का फिगर है,सावली हू कलर मे,शेप मे सब कुछ है एकदम टाइट.
हा तो मेरा नौकर शामऊ गाओ चला गया और मैं घर मे अकेली पड़ गयी पति बाहर ज़्यादा रहते थे और शामऊ के साथ सेक्स करने के बाद पति का छोटा कॉर्क पसंद नही आता था सो मास्टरबेट करके काम च्लती थी और थक गयी थी वोही करकर के.पर एक दिन मैं अपनी नाइटी मे घर मे थी की नीचे से भाजी वाले की आवाज़ सुनी सो मैने उसे उपर बुला लिया भाजी लेने और मैने देखा की वो भजीवला जो की उमर मे 50 साल का था मेरी बॉल को गुर रहा था.नाइटी की 2 बटन खुली थी ओर उसे अंदर की ब्रा दिख रही थी और वो देख रहा था मैं समाज गयी और नाइटी टिक की और जब वो भाजी ले कर उठा तो मैने देखा की उसका लंड खड़ा हो चुका था और वो चला गया रात भर मुझे उसी का ख़याल अरहा था और दूसरे दिन जब मेरे पति काम को चले गये तो दूपेर मे वो फिर भाजी नीचे बेच रहा था.
मैने फिर उसे उपसर बुलाया पर आज मेरी नियत टीक नही थी सो मैने जानबूजकर सारी पहनी थी अब फिर वो जब मुझे देख रहा था मैने पल्लू नीचे गिराया अब मेरे दो बड़े बॉल उसके आँख के सामने थी ओर उसकी नज़र उसी फाइ थी मैने ऐसे ही सारे एक साइड मे बाँध ली पर दूसरा हिसा दिख रहा था अब मैने जाड़ा भाजी ले ली और उसे अंदर बुलाया किचन मे रखने को वो अंदर आगेया तो मैने डोर बँध किया और मैं भी अंदर चली गयी मैने उसे बिताया और पानी दी उसका लंड खड़ा ही था तभी मैने गिरने का बहाना किया वो उटा और मुझे उठाकर बेडरूम मे ले गया मैने अब उसे बल्म मलने कहा वो अब मेरी कमर मे बल्म मल रहा था और उसका लंड टाइट हो चुका था मैने अब अपनी सारी निकल दी और उसके हाथ को अपने बॉल पे रख दिया अब भाजी वाला उसे ज़ोर से दभने लगा उस्जकी बड़ी हाथ से वो मेरी बॉल को दबा रहा था.
अब उसने मेरी चॅड्डी और ब्लाउस निकाल दिया और उसने अपनी धोती निकाल दी और यस्का बड़ा लंड 10 इंच का मेरे सामने था अब उसने उसमे आयिल लगाया और मेरे चूत मे डालने लगा मेरी चूत को इतना बड़ा लंड मिलने से मैं पानी पानी हो गयी और ज़ोर ज़ोर से चीलाने लगी मुझे काफ़ी अछा लग रहा था "ऊऊऊओह आआआआहह" और वो ज़ोर ज़ोर से मेरी चूत मे बड़ा लंड घुसा रहा था पूरा रूम चुदाई से गूँज रहा था "धाप धाप धूप धाप "आवाज़ हो रही थी और मैं ज़ोर ज़ोर से"उूुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुउउ ओउुुुुुुुुुुुुुुुुउउ"कर रही थी मेरी आवाज़ से उसकी चोद्ने मे स्पीड अरहा था और वो पूछ रहा था"बेटी कैसी लग रही है चुदाई"मैं"बहुत अची और चोदो इतना बड़ा लंड पहली बार मिल रहा है और चोदो अहह उूुउउफफफफफफफफफफफफ्फ़ "वो बोला"साब नही चोद्ते"मैं"नही तुम चोदो मुझे रोज़"वो"हा ज़रूर तू तो आटम बॉम्ब है ले ज़ोर का फाटका ले और ज़ोर स्ेआःाहहहहहहहहहा" अब मेरी पानी आने वाली थी और इस तरह चुड़ते हुए पहली बार बहुत पानी आगाई "अहह लो मेरी पानी आगाईयहह आज तक इतनी गीली कभी नही हुई चाचा लोलोहह"वो बोलो दो बेटी पूरा रस निकालो आज मज़ा आया अब उसका भी पानी आने वाला था और अब उसकी स्पीड बाद गयी वो बोलो"लो मेरा भी शीक आने वाला है लो गरम शीक जाड़ा है कही दीनो का जमा है ले लो पूरा अंदर लो लो लो आया अहहहहहहहहहहहहहहहहाहोह "और उसका पूरा शीक मेरी चूत मे अगिरी और ऐसा लगा जैसे प्यासे को पानी मिल गया और शीक अंदर जाते ही मैं बोली"उफफफफफफफफफफफफफफफफफफफ्फ़ ओउुुुुुुुुुउउ मार गयी ऊऊऊऊओह" और इसतरा से भाजी वाले चाचा ने मेरी चुदाई की .
परब उसका दिल भरा नही था मैं तो उट गयी पर वो सोया था मैने अब उसे जाने को कहा तो उसने बोला अभी तो तेरी गंद मारूँगा बेटी मैने मना किया पर वो नही माना और मुझे डॉगी स्टाइल मे बिताया और मेरी गांद को चाटने लगा औने अब मेरी गंद के खड़े को जिब से चाटने लगा और अपनी थूक से उसकी होल को गीला कर रहा था होल को गीला कर कर के वो उसमे उंगली दाल रहा था और हिला रहा था मुझे काफ़ी अछा लग रहा था उसकी चाटने और उंगली डालने की अदा.
वो जीब को होल मे गुसा रहा था और उंगली दाल कर मेरी होल को बड़ा कर रहा था पहले एक उंगली डाली और घुमा ने लगा फिर थोड़ी देर बाद दूसरी उंगली दल्दी अब मुझे तोड़ा दर्द हो रहा था और मज़ा भी अरहा था मैं धीरे से आवाज़ कर रही थी"औऊऊऊऊऊओउुुुुुुुुुुुुुुुुुुउउ उूुुउउफफफफफफफ्फ़ ऊऊऊऊऊऊहह "और वो पूछ रहा था "बेटी कैसा लग रहा है मैं इसे पहले थोड़ी मालिस करूँगा फिर अपना लंड डालूँगा मुझे अछा ताज़ोरबा है अछा लग रहा है ना"कहकर फिर वो चाटने लगा और मैं बोली"बहुत अछा लग रहा है चाचा उफुफुउफुफूफ़फफुफु मैं ती आज पागल हो रही हू मुझे और चोदो ना चूत मे ऊहोहोूहोो अहहहहह उूुुउउफफफफफफफफफफफफफफ्फ़"वो बोला "और चोदुन्गा बेटी पहले तेरी गंद तो मार लू और तुम्हे अब मेरा मू मे भी तो लेना है आज तो तुझे 6 बार चोदुन्गा हा

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator