Monday, May 19, 2014

हिंदी सेक्सी कहानियाँ महक का जादू--23

हिंदी सेक्सी कहानियाँ

महक का जादू--23

 २० मिनिटके घमासान के बाद ….. हम दम लेने के लिए रुके ….
सौम्या: रिया…. महक ….. मैंने भी तय कर लिया ….
मैं: क्या ….
सौम्या शरमाई ….
रिया ने मुझे एक हलकी चपत लगाईं ….. और बोली
“ साली ट्यूबलाईट……. वो अपने पहले चोदु का बोल रही है …..
मैं: ओह……फिर किलकारी मारते हुए सौम्या को चूम लिया
मैं: … सच में सौम्या …. बता न … कुन है वो …. खुशनसीब ……
जवाब में सौम्या ने मुझे चूमा और बोली … महक बस मैंने भी …… तेर जैसा ही सोचा है …..
मैं: यानि……. ओह…. तो तू भी अपने पापा से चुदने जा रही है ….. वाव…. मजा आएगा …
रिया: सौम्य जरा ठीक ठीक बता …..
फिर सौम्याने हमें बताया …..
मरे पापा एक रजवाड़े खानदान के एकलौते वारिस है ….मेरे मम्मी पापा दोनों बहुत खुले विचारो वाले है ….. दोनों भी विदेश में पढ़े है ….मेरे पापा और मम्मी दोनों काफी जवान दीखते है …...फिर उसने लैपटॉप से एक तस्वीरे दिखाई …..
जिसमे एक हैण्डसम आदमी और एक खूबसूरत औरत थे ……
रिया: ये कौन है ……
सौम्या…. अरे ये ही तो मेरे मामी पापा है …….
रिया: फोटोसे तो बिलकुल नहीं लगता…. की ये दोनों एक इतनी बड़ी बेटी के माँ बाप है ….. फोटो पुरानी है क्या
सौम्या: नहीं तो अभी दो महीने पाहिले की है ….
फिर उसने उसके पापा की और भी कुछ तस्वीरे दिखाई …… बड़ा ही हैण्डसम था सौम्या का बाप ….
रिया: सौम्या… जब इतना सॉलिड माल घर में ही था …. तो तू क्या सोच रही थी ….
सौम्या: यार पहले कभी …. इस बारे में सोचा नहीं था ……. महक का सुनने के बाद मुझे भी कुछ कुछ होने लगा ….और कल के नाटक के बाद और भी कुछ कुछ होने लगा था…
मैं: तो कल क्यों नहीं बताया ….

सौम्या: मुझे कुछ बाते कन्फर्म करनी बाकी थी …..
रिया: कैसी बाते ..
फिर सौम्याने हमें बताया ….. दो महीने पाहिले पापा यहाँ आये थे …...वो रात भर यही … उस बाजूवाले फ़्लैट में रुके थे …. उस बार पापा का बर्ताव थोडा अजीब लगा था …… पहले तो मैंने नोट नहीं किया …. लेकिन अब मुझे शक आया था ….
रिया : मेरी जान… ऐसे तो कुछ समझ में नहीं आएगा ….. जरा डिटेल में बता ना…..
फिर सौम्या बोलने लगी …..
दो महीने पहले मेरे पापा अकेले यहाँ आये थे …… आने के पहलेदिन जब उन्होंने मुझे फोन करके बताया की वे आने वाले है तो मैं बहोत खुश हुई…. मैंने मम्मी के बारे में पूछा , तो उन्होंने बताया की वो कही गयी है ….. इसलिए वो अकेले ही आ रहे है …….
मै बहोत खुश हुई, मै बचपन से ही पापा की लाडली हु …. मम्मी ने मेरे साथ बहोत कम वक्त बिताया है … वो जादातर बहार ही रहती ….. लेकिन पापा टाइम निकालकर मुझसे बाते करते ...मेरी हर ख्वाइश पूरी करते …..
पापा आये उस दिन मै कॉलेज में नहीं गयी ……. पापा दस बजे यहाँ आये …...पापा को देखतेही मै गले लग गयी …. पपने भी मुझे कस के गले लगाया ……. मेरा माथा चूमा और मेरे गालो पर भी किस किया
दिन भर हमने बहोत मजा किया …… पपने मुझे काफी सारी शौपिंग भी करवाई ….. हमने एक मूवी भी देखि .. रत में जब हम वापस आये …… तो हम बहुत थक चुके थे …. मैंने पापा को बोला की हम नाहा लेते है याने थकावट दूर हो जाएँगी …… पहले मै नहाने गयी …. नहाने के बाद मुझे दयां आया की बाथरूम में टावेल तो था ही नहीं ….मैंने पापा को आवाज लगायी …...पापा ने मुझे टावेल ला के दिया … मैंने भी बाथरूम का दरवाजा खोल के टावेल लिया
और पलट के अपनी ब्रा खोली और अपने चुचियोको पोछके , बालो पे ब्रश करने लगी ….मेरी नजर निचे थी ….. मैंने जब उपर नजरे कर सामने मिरर में देखा तो पापा वाही खड़े थे …..मुझे एकदम याद आया ….. हाय … मैं तो उपरसे नंगी थी  

मैंने झटसे टावेल से अपने स्तन ढके …… और पापा को बोली ….. मै बहार कड़े चेंज करती हु … आप नाहा लो तब तक…..
पापा कुछ बोले नहीं …. वो चुपचाप बाथरूम ने चले गए ….
तब मैंने इस बात पर इतना गौर नहीं किया …. लेकिन अब जब सोचती हु …… तो लगता है उस दिन पापा मेरे स्तनों को ही घुर रहे थे …..या मेरे पिछवाड़े को
पापा नहा के आये … तबतक मै सोने की तय्यारी कर चुकी थी ……. तुम को तो मेरी आदत पता है …. मैं सोते वक्त ब्रा और पॅन्टी नहीं पहनती हु सिर्फ साटन की नाइटी ही पहनती हु …… वैसेही उस दिन भी मैंने बिना ब्रा और पॅन्टी की नाइटी पहनी जो मेरे घुटनों तक आती है
पापा बाथरूम में नहा रहे थे ……. उन्होंने टावेल के लिए आवाज लगायी …….. मै उनकी तोवेल देने गयी … पापा ने थोडासा दरवाजा खोल के टावेल ले लिया …. दरवाजे की उस झिरी से मुझे उनके नंगे बदन की एक झलक मिली ……. मैं शरमा गयी थी …..
पापा नहाके वापस आये तो ...वो मुझे देखते ही रह गए …… मै बडबड किये जा रही थी और वो एक टूक मुझे घुर रहे थे …..मैंने उनकी बह पकडके उन्हें झंझोड़ा ….. पूछा . की क्या हुआ ….
उन्होंने कुछ जवाब नहीं दिया …...टाल गए ….
मैं और पापा एक ही …. इसी बीएड पे लेट गए ….
मैं हमेशा के जैसे उन्हें कुछ कुछ पूछ रही थी कुछ कुछ बता रही थी
वो बस हा … हु ...कर रहे थे …
थोड़ी देर बाद वो अचानक उठे …. और बोले …. बेटा मैं बाजूवाले बेडरूम में जाकर सोता हु …
मैं भी उठ खड़ी हुई …. मैंने पूछा “क्यों क्या हुआ पापा “
पापा: कुछ नहीं बेटा …. मुझे ये ए सी से थोड़ी परेशानी हो रही है …..
मै: तो बंद करती हु इसे
पापा बोले नहीं बेटा तुम ए सी में सोओं …….. इतना बोलकर वो मेरे पास आये और मुझे टाईट हग किया …. मेरे गालो पे किस करके गुड नाईट बोले और चले गए ….
मुझे कुछ समझ में नहीं आया … मैं भी सो गयी ….
दुसरे दिन सुबह पापा चले गए …..
इतना बता के सौम्या रुक गयी
मै : लगता है अनजाने में तूने जो जवानी की बहार पापा को दिखाई उससे तेरे पापा घायल हो गए ….
रिया: वो तो ठीक है …. लेकिन तू ने क्या कन्फर्म किया …… कल बता रही थी न … कुछ कन्फर्म करना है ….
सौम्या: मैंने भी महक जैसाही ही सोचा …. शायद पापा को मेरी जवानी दिख ही गयी ….. लेकिन उस दिन तो मेरा ध्यान नहीं था …. इसलिए
मैं: इसलिए क्या …..
रिया खड़ी हुई … मैंने विडिओ रेकोर्डिंग चेक की ….
सभी कमरों में हमेशा कॅमेरास् शुरू ही रहते … और उनकी रेकोर्डिंग होती रहती …….
रिया ने टीवी चालू किया … रिमोट से कुछ बटन दबा कर एक विडिओ चालू किया …..
हमने उस फुटेज को बड़ी बरिकिसे देखा …… सच में सौम्या के पापा उस की जवानी को जैसे आंखोसे पि रहे थे ….. सौम्य की नाइटी से उसके मुम्मे और उसकी मांसल जंघाए मस्त झलक रही थी … और उसके पापा की लार टपका रही थी ……
सौम्या : ये फुटेज देखने के बाद मै कन्फर्म हो गयी … के पापा को मै पसंद आगई हु ….

रिया कुछ सोच के बोली …… हा रे वो तेरे पे लट्टू तो हो गए …. लेकिन शायद उनको अपनी सोच … गलत लगी शायद ……. इसलिए वो दुसरे रम में चले गए ….
सौम्या : हा यार …… आखिर मैं उनकी प्यारी बेटी हु …..
मैं: तो बात कैसे बनेगी ……
रिया: यार रिया चल और थोडा कन्फर्म करते है …… तू उसी वक्त का दुसरे बेड रम का फुटेज दिखा …..
सौम्य ने वैसाही किया …
हमने देखा ……. सौम्या के पापा रूम में आये …… आने के बाद उन्होंने …. अपने कपडे निकल दिए …..
रम का ए सी चालू किया …… उनकी अंडरपॅन्ट में तम्बू बना हुआ था ……….. बडी देर तक वो अपना लंड सहला रहे थे … करीबन घंटेभर बाद वो अचानक उठे …….और कही चले गए …..
रिया : सौम्य इस फुटेज को यही पे पॉझ कर और तेरी बेडरूम का उसी वक्त का फुटेज लगा
सौम्या ने वैसा किया ….
हमने देखा …. सौम्य के पापा …. उस बेडरूम में झांक रहे थे …….
उन्होंने देखा की सौम्य सो रही है …… तो वो आगे आये ….. वो सौम्य के बेड के पास खडे रहे ….
सौम्य की नाइटी ऊपर सरक गयी थी ….. उसके प्यारी चूत की झलक दिख रही थी …..वो बार बार हाथ आगे बढा के … वापस खिंच लेते रहे ….मानो उनकी तीव्र इच्छा हो रही थी …. सौम्या के बदन को छूने की …..
फिर वो थोडा निचे झुके …. और उन्होंने सौम्य की टांगो से लेकर होटो तक सभी जगह …. सुंघा ……
सौम्याने नींद में अपना एक हाथ अपने सर के पास रखा था …. और उसकी वो सुनहरी रेशोवाली कांख दिखा रही थी …….
उसके पापा ने उसकी कांख पे नाक लगा के उस की खुशबू से अपना सीना भर लिया ……….
थोड़ी देर और सौम्या को सूंघने के बाद …. वो बाथरूम की ओर गए …….. जल्द ही वो वहासे वापस आये …. सौम्य के अधनंगे बदन पे एक भरपूर नजर डालकर वो काहले गए …..
इसबार सौम्याने रियाकी राह न देखते हुए …. जल्दी से दुसरेरम का फुटेज लगाया ….
हमें फिर देखा की … उसके पापा रम में दाखिल हुए ….. उन्होंने अपनी अंडरपॅन्ट भी उतार दी….
हाय….. हमारा तो मुह खुला के खुला रह गया ….. सौम्य के पापा का लंड सात इंच से भी बड़ा था … और खासा मोटा भी …….
उनके हाथ में सौम्या की ब्रा और पॅन्टी थी ….
सौम्या चौक गयी ….. ओह … तो इसलिए बाथरूम गए थे ……
अब सौम्याके पापा ने उस ब्रा और पॅन्टी को सुंघा … फिर चाटा ………
फिर उसे सूंघते सूंघते … वो मुठ मारने लगे …….
रिया : ……. सौम्या……. जरा आवाज बढ़ाना तो …...
सौम्या खुद ही उतावली थी …. उसने तुरंत आवाज बढाई ……
हम देख रहे थी सौम्या के पापा जोर जोरसे अपना लंड हिला रहे थे ……. और बडबडा रहे थे ……
ओह … सौ...म्या …. बेटी……… क्या फिगर है रे तेरी ……….. ले …. अपने पापा का……. हाय्य्य्य …. सौम्या …

और जल्द ही वो भरभरा के झड गए …….
फिर उन्होंने ….. एक बार उस ब्रा और पॅन्टी को चूमा और उसे आपने लंड पे लपेटकर सो गए …..
रियाने सौम्याके निप्पल्स को बेदार्दिसे खीचा और बोली ….. ली मेरी जान तेरी लाइन तो क्लियर है …… आग तो दोनों तरफ बराबर लगी है …..
सौम्या फिर शरमाई 

कुछ देर बाद हमें याद आया …….की सोनू और निशा के आने का समय हो गया था ….
मैने बोला : आज तो उन दोनों की छुट्टी है न …..
रिया: अरे कमसे कम देखेंगे तो …. क्या करते है ….. कुछ गड़बड़ तो नहीं करेंगे…. लेकिन फिर भी ….थोड़ी सावधानी बरतने में क्या हर्ज है
फिर हमने दुसरे कमरे का कॅमेरा चालू किया …..
कुछ देर बाद निशा और सोनू आ गए …..
जैसेही वो अन्दर आये ….. सोनू ने निशा को जकड़ा और ….उसे किस करने लगा ….
निशा: सर …… थोडा आरामसे करो .ना … शायद कोई देख रहा होगा ….
सोनू: अरे आज हमको खुली छुट है ……. आज कोई नहीं देखेंगा …. और देखता है तो देखने दो न …. इससे पहले भी तो देखा ही था….
निशा: हा … वो तो है ….. और वो सोनू का साथ देने लगी …
दोनो ने अपने कपडे नोच नोच कर उतार दिए ….
और एक दूसरे को किस करने लगे ….. किस क्या … वो तो जसे एक दुसरे को खा रहे थे
इतना जोरदार इतना गिला किस …. शायद ही देखने को मिले ….

बिचमे ही किस में छोटा ब्रेक लगाकर निशा बोली ….. कल तो बड़ा मजा आया ……… रातभर … वोही सोच रही थी ….
सोनू: पापा की बेटी बनकर चुदी…. इसलिए मजा आया क्या ……..
निशा: हां …. मेरे चोदु पापा ….
सोनू : मुझे भी बड़ा मजा आया…….. चल आज पहला रौंद मैं तुझे बाप बनके चोदता हु …..
निशा: मतलब ….. आज आप मुझे एक से जादा बार करेंगे … पापा …
सोनू: हा पहले बाप अपनी बेटी को चोदेंगा …. और फिर एक भाई अपनी छोटी बहन की गांड मारेंगा …..
निशा: तो चल आ न मेरे ...बाप …… चोद दे ना…… बेटीचोद ….
सोनू ने कस के निशा के उरोज दबाये ….. बोला …..” आजा मेरी रंडी बेटी ….. आज तेरे चूत की साड़ी गरमी निकालता हु …..
और फिर शुरू हुआ धुवाधार चुदायी का दौर …. आज दोनों भी एक दुसरे को गन्दी गन्दी गालिया लिय दे रहे थे ….. निशा भी खुल के आहे भर रही थी…... चिल्ला रही थी ….
सोनू भी आज बड़ा जोश में था …… बड़ी ही बेदर्दी से और जोरोशोरसे वो निशा की चुत का बाजा बजा रहा था ….
जब दोनों झड गए तो उनका जोश थोडा ठंडा हुआ ….. दोनों सोफे पे एक दुसरे पे पड़े थे …
थोड़ी देर बाद निशा सोनुका लंड धिरे धीरे सहलाने लगी ….
सोनू: क्यों छुटकी …… तुझे तेरे भय्या का ये लंड अच्छा लगा क्या …
निशा: हा भय्या ….. कितन प्यारा है ये …
क्या केमेस्ट्री थी उन दोनों की ….. साले कब एक रोल में से निकलकर दुसरे रोल में घुस गए पता भी नहीं चला ….
सोनू: इसने अभी बहोत काम किया है … थक गया है बेचारा …… जरा इसे प्यार तो कर ...
निशा: भय्या …. प्यारसे सहला तो रही हु न मैं ….
सोनू ने उस का चेहर अपने हाथो में लिया …. और उसे हलकासा किस करते हुए बोला
“ छुटकी …. थोडा चूम ले उसे …..
निशा: ठीक है भय्या…. और वो उठके नेचे बैठ गयी
अब सोनू भी उठ के खड़ा हुआ….
निशा ने उसके लड को पकड़कर…. उसकी स्किन को पीछे किया …… और उसपर अपने होट रखे …
सोनू कराह उठा …..ओह्ह छुटकी ………
निशा:क्या हुआ भय्या …. दर्द हुआ क्या….
सोनू: अरे नहीं छोटी….. तेरे नरम नरम होट छूकर तो इसे बहोत मजा आ रहा है
फिर निशा थोड़ी देर तक सोनू के लड को चूमती रही
सोनू : अब जरा इसे अपने मुह का स्वाद भी तो चखा ….बहना
निशा उसकी आँखों में देखते देखते उसका लड निगल गयी
अब सोनू अपनी कमर हिलाने लगा … उसका लम्बा लंड निशा के गले तक जाता दिख रहा था
सोनू ने उसके बाल से उसका सर पकड़ा …. और जोरोके धक्के पेलने लगा 


कुछ धक्को के बाद सोनू ने अपना लंड बहार निकाला…
निशा के मुखरस से उसका लंड चमक रहा था ….
सोनू: चल छोटी अब… तुजे मजा दिलवाता हु …..
निशा: वाव … क्या करोंगे भय्या …
सोनू: चल अब घोडा घोडा खेलते है
निशा : कैसे भय्या
सोनू: पहले तू इस सोफे को पकड़ के घोड़ी बन जा ……. फिर बताता हु
निशा अपनी गांड मटकती उठी …. और घोड़ी बनके कड़ी हुयी …. अपनी गांड उभार के वो बोली
“ लो भय्या … बन गयी मैं घोड़ी …
सोनू ने उसकी गांड पे थपकिया लगायी ….. उसके पैरोको थोडा फैलाया ….. अपने हाथोसे उसने निशाकी गांड के छेद पर थुक मली……….. और पोसिशन ले ली
निशाकी कमर को पक्का पकड कर वो बोला ….. तू तैयार हैना छुटकी ……. शुरू करे खेल …..
निशा मासूमियत से बोली “ हा भय्या … करोना शुरू ….
सोनू ने अपना लंड निशाकी गांड पके छेद पे लगा के .. एक करारा झट्का मारा…
निशा जोरसे चीखी उईईईईई ...मा……….म्र्रर्र्र गयीईईईईईई ……… भय्या………
सोनू ने बगैर उसकी चीख की तरफ ध्यान दिए … और दो करारे झटके मारे … और पूरा लंड उसकी गांड में घुसाया …
निशा चीख रही थी ““उईईईईई माँ मर गई रे. ओ बाप्पप्प रे आह आह ….ओ ...फ्फ ….भय्या…. निकाल लो वापस इसे आह आआआआआआअह…! उईईईईई हीईीईईईईईई में मर जाऊनगीइिईईई मेरिइईईइमाआआआअ में मरीईईइ सीईईईईई”
सोनू ने निशाकी चुचिया पकडके बगैर अपना लंड निकाले ….. उसे उठाया … अब वो खुद सोफे पे बैठा था …… और निशा … अपनी गांड में उसका मोटा खुटा अटकाए … उसकी गोदमे बैठी थी ….
अब सोनू ...निशाको किस करने लगा … साथ साथ वो उसकी चुचिया भी सहला रहा था …….
थोड़ी देर बाद उसने किस तोडके निशाको पूछा… “छोटी अब दर्द कैसा है ……
निशा: अब उतना दर्द नहीं हो रहा है भय्या …
सोनू ने निचे से दो बार ठोका …….
निशा की सिसकारी निकल गयी
सोनू: “छोटी अब तू थोड़ी थोड़ी उछल ….और उसने निशाकी गांड पकडी और उसे ऊपर निचे करने लगा …
निशा को थोडा दर्द अभी भी हो रहा था शायद ….. उसने अपने होट कसके भीच लिए और सोनू के लंड पे उछलने लगी
थोड़ी देर में सोनू ने उसे डौगी पोसिशन में किया … और खुद पिछेसे जबरदस्त धक्के मारते ठोकने लगा
तूफानी स्पीड से चुदाई चालू थी    
 
 
 







हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator