Sunday, May 25, 2014

FUN-MAZA-MASTI बाजी की चुदाई की कहानी--4

FUN-MAZA-MASTI

बाजी की चुदाई की कहानी--4
गतान्क से आगे..................
हम काफ़ी आगे आ गये थे वहाँ बहुत अंधेरा था और साइड पे एक रास्ता था नीचे
जा रहा था मे ने बाजी से कहा यहाँ से चलो हम वहाँ से उतरे थोड़ा आगे गये
तो एक टर्न था हम टर्न ले कर वहीं बैठ गये.
मे: बाजी मे थक गया हूँ यहीं बैठ जाते हैं कुछ देर. और बाजी मेरे पास बैठ गई.
मे: अब तो कोई नही देखे गा कह कर मे ने बाजी की गान्ड पे फिर मारा.
बाजी: आउच आराम से यार. वहाँ मार के मज़ा आता है सच सच बताओ?
मे: जी बाजी वो जगह नरम होती है ना इस लिए मज़ा आता है और वहाँ कोई देख
भी नही सकता अगेर कोई निशान भी पर जाए तो.
बाजी: आ हा ये बात है. भाई मेरी पॅंट बहुत टाइट है मे इस का बटन ओपन कर
रही हूँ. कह के बाजी ने अपनी पॅंट का बटन ओपन कर दिया और बैठ गई बाजी क
बैठने से ज़िप भी ओपन हो गई.
वहाँ अंधेरा था लेकिन ज़िप खुलने की आवाज़ से मुझे पता चला.
मे: बाजी कुछ देर बाद पॅंट उतार ना दीजिए गा क्यो कि आप एक जवान मर्द के
साथ बैठी हैं.
बाजी: वाह मेरे जवान मर्द दिल करे गा तो उतार भी दूं गी और मेरे जवान
मर्द मे ने अंडरवेर भी नही पहना हुआ है और हँसने लगीं.
मे: बाजी आप भी ना मुझे बहुत तंग करती हैं सच.
बाजी: अच्छा अभी तंग भी मे करती हूँ और तुम तो बहुत शरीफ हो सारी सारी
रात मुझे सोने नही देते हो मेरी नाइटी ऊपर कर के कभी फिंगर डॉल देते हो
कभी कुछ कभी कुछ.
मे ने ये सुना तो शोक्ड हो गया इस का मतलब बाजी को सब पता थॉ वो जाग रही
होती थी और कुछ नही कहती थी लेकिन ऐसा क्यो किया वो भी मुझ से चुदवाना
चाहती हैं???
मे फिंगर और किया मतलब बाजी आप का क्या कह रही हैं?
बाजी: अच्छा अब ज़्यादा भोले ना बनो मे तुम से बड़ी हूँ मुझे सब पता है
सब जानती हूँ और तब से पता है जब तुम मुझसे चिपक के सोते थे
मुझे सब पता था मे सब फील करती थी.
मे: सॉरी बाजी वो.
बाजी: इट्स ओके मे ने कहा ना हम दोस्त हैं छोड़ो पुरानी बातों को वो घर
की बाते हैं वहीं करे गे अभी एंजाय करो अपनी दोस्त के साथ.
मे बाजी के और क़रीब हुआ और अपना हाथ बाजी की चेस्ट पे रखने लगा कि बाजी
ने मेरा हाथ पकड़ लिया.
बाजी: पहले इधेर उधेर देखो कोई आ तो नही रहा?
मे ने देखा कोई नही था अंधेरा ही अंधेरा था. मे ने कहा कोई नही है बाजी
बस हम ही हैं.
बाजी ने मेरा हाथ अपने बूब्स पे रखा और कहा ओके करो अब.
मे ने बाजी क बूब्स के साथ खेलना शुरू कर दिया काफ़ी देर मज़े करता रहा
फिर मे ने बाजी की शर्ट के बटन खोले और हाथ अंदर डाल दिया.
मेरा हाथ अंदर गया तो क्या बात है बाजी ने ब्रा भी नही पहना हुआ मे ने
बाजी के बूब्स को पकड़ा उसे मसलना शर कर दिया फिर मे ने बाजी के निपल्स
के साथ बारी बारी खेलना शर कर दिया और कुछ देर बाद मे ने और बटन खोले और
बाजी के दोनो बूब्स बाहर निकल लिए और दोनो को आराम से किस आंड सक करने
लगा बाजी को मज़ा आ रहा था बाजी ने मेरे हेड पे हाथ रखा हुआ था मेरे बालो
मे फिंगर फिरा रही थी और आह हमम्म सीसी की आवाज़े निकाल रही थी.
मे ने बाजी का हाथ पकड़ के अपने लंड पे रखा बाजी ने मेरा लंड मज़बूती से
पकड़ लिया और उस को दबाने लगी मुझे बहुत मज़ा आ रहा था एक तो इतनी ठंड थी
उस पर खुला महॉल आस पास कोई नही था बस हम दोनो ही थे.
बाजी अपना बूब मेरे मूँह मे डाल देती और ज़ोर देती मे भी खूब चूस रहा था
बाजी के बूब्स को बाजी के बूब्स बहुत हार्ड हो गये थे निपल्स भी बहुत
हार्ड था और बाजी भी गरम भी हो गयी थी मे जब एक को चूस के दूसेरा मूँह मे
लेता तो वो बहुत ठंडा हो चुक्का होता जिस से बाजी को बहुत मज़ा आता.
कुछ देर बाद मे ने बाजी से कहा चोदू?
बाजी ने कुछ नही कहा और अपना सिर हां मे हिला दिया.
मे ने बाजी की खड़ा किया और उनकी पॅंट नीचे की बाजी ने नीचे सच मे कुछ
नही पहना हुआ था.
मे ने अपना लंड बाहर निकाला और बाजी को अपनी गॉद मे बिठा दिया बाजी की
ठंडी गान्ड मेरे लंड पे थी मे अभी भी बाजी के बूब्स के साथ खेल रहा था
उन्हे ज़ोर से रगड़ रहा था
बाजी मदहोश हो गई थी मे ने बाजी की गान्ड को उठाया और लंड बाजी की फुददी
पे रखा तो बाजी ने कहा नो.
मे: नो
नो?
नो?
नो? बट वाइ? मे ने बाजी से पूछा क्या हुआ?
बाजी: भाई वहाँ नही पीछे जहाँ तुम करना चाहते हो वहाँ डालो अपना लंड.
मे: बाजी आप से किस ने कहा कि मे वहाँ डालना चाहता हूँ?
बाजी: भाई मे बच्ची तो नही हूँ तुम पिछले 1 साल से मेरी गान्ड के साथ खेल
रहे हो उसे किस करते हो फिंगर डालते हो देखते रहते हो और तो और एक बार
थोड़ा सा डाल भी चुके हो.
1 साल मे एक बार भी तुम ने मेरी फुददी को टच नही किया इस लिए प्ल्ज़ मेरी
गान्ड मारो अपनी बाजी की गान्ड मे अपना लंड डालो अपनी बाजी को गान्ड मे
चोदो.
मे ने बाजी को खड़ा किया और झुका दिया बाजी कुछ ऐसे खड़ी थी मेरे सामने
बाजी के हाथ घुटनो पे थे बाजी झुकी हुई थी और बाजी की गान्ड मेरे मूँह के सामने थी.
मे ने बाजी की गान्ड पे किस किए और बाजी के आस होल को लीक किया बाजी
काँपने लगी मे ने बाजी को पकड़ा हुआ था कि कहीं गिर ना जाए.
फिर मे 2 मिनिट तक बाजी की गान्ड के होल को लीक करता रहा अपनी ज़ुबान भी
बाजी की गान्ड मे डाली और मे ने काफ़ी थूक अपने लंड पे लगा दी फिर मे ने
बाजी को आराम से नीचे किया एक हाथ से लंड पकड़ के बाजी की गान्ड के सोराख
पर रखा
बाजी ने कहा तुम लंड को सोराख पे रखो अंदर मे डालूं गी.
मे ने कहा ओके मे ने एक हाथ से बाजी को पकड़ा हुआ था और दूसरे हाथ से
अपना लंड पकड़ा हुआ था बाजी ने अपनी गान्ड मेरे लंड पर रखी मे ने लंड
बाजी की गान्ड क़ सोराख पे रखा और बाजी ने आराम से ज़ोर दिया.
बाजी काँप रही थी ठंड की वजह से मे ने फील किया मेरा लंड थोड़ा सा बाजी
की गान्ड मे चला गया है मे ने लंड को छोड़ दिया और बाजी को पकड़ लिया
बाजी ने आराम से अपनी गान्ड मेरे लंड पे रखी लंड थोड़ा अंदर चला गया बाजी
ने आह की सिर हिलाया फिर थोड़ा लंड बाहर निकाला और फिर अपनी गान्ड नीचे
आने दी काफ़ी देर बाजी ऐसा करती रही मेरा हाफ लंड बाजी की गान्ड मे चला
गया था कि बाजी थक गई.
बाजी: भाई ठंड की वजह से मुझ से और नही हो रहा जितना डालना था डाल लिया
और दर्द भी हो रहा है प्ल्ज़ यहीं फारिघ् हो जाओ बाकी फिर किसी दिन पूरा
डाल लो गे.
मे ने कहा ओके और आराम से बाजी को ऊपर नीचे करने लगा बाजी को दर्द हो
रहा था और मुझे बहुत मज़ा आ रहा था.
10 मिनिट मे ने बाजी की गान्ड मे चोदा लेकिन लंड हाफ से ज़्यादा अंदर
नही गया फिर मे बाजी की गान्ड मे फारिघ् हो गया.
जैसे ही मे फारिघ् हुआ बाजी ने हिम्मत कर के अपनी गान्ड तेज़ तेज़ हिलाना
शर कर दी और बाजी की गान्ड मेरी सारी कम पी गई फिर बाजी ने अपनी गान्ड
बहुत टाइट की जिस से मेरा लंड आराम आराम से बाहर निकलने लगा.
लेकिन बाजी मेरा लंड बाहर नही निकाल रही थी बाजी ने फिर इन आउट शुरू कर दिया.
मे: बाजी मे फारिघ् हो गया हूँ मेरा लंड निकाल लो.
बाजी: वेट भाई तुम्हारा लंड ढीला हो गया है कुछ अब मुझे पेन नही हो रहा
और मज़ा भी आ रहा है मे भी फारिघ् होने वाली हूँ वेट करो करने दो मुझे.
बाजी ने लंड अंदर बाहर करना शुरू किया बाजी को 40 मिनिट हो गये थे उसी
पोज़िशन मे बहुत हिम्मत है उन की सच.
बाजी ने गान्ड तेज़ तेज़ ऊपर नीचे की और कुछ देर मे आहह की आवाज़ क साथ
बाजी मेरे लंड पे बैठ गई.
बाजी फारिघ् हो रही थी बाजी ने मेरा फुल लंड लेकिन हाफ हार्ड अपनी गान्ड
मे ले लिया था और बाजी ने ज़ोर ज़ोर से अपनी फुददी को मारना शुरू कर दिया
बाजी मच्चल रही थी मुझ पे बैठ उछल रही थी और अपनी फुददी को मार रही थी
कुछ देर मे बाजी ठंडी पड़ गई और उन्हो ने आराम से अपनी गान्ड उठाना शुरू
किया और मेरा लंड आराम से बाहर आ गया जैसे ही लंड बाहर निकल गया बाजी ने
घूम के मुझे गले से लगा लिया हम ने किस्सिंग की और कपड़े पहने बाजी ने
शलवार कमीज़ पहनी और हम वापिस आ गये.
हम रूम मे एंटर हुए तो अंधेरा था मोम डॅड सो रहे थे हमारा बिस्तेर नीचा
बना हुआ था बेड के पास नीचे की तरफ.
बाजी वॉशरूम मे गई चेंज किया और मेरे पास आ के लेट गई.
बाजी: धीमी आवाज़ मे. भाई मुझे बहुत दर्द हुआ और अभी तक जलन हो रही है
लेकिन तुम्हे मज़ा आया ना?
मे: जी बाजी मुझे बहुत मज़ा आया सच आप बहुत अछी हैं लेकिन पहले आप ने
क्यो नही करने दिया इतना वेट क्यो कराया?
बाजी: पागल लड़की कभी खुद नही कहती मे ने इतने मौके तो दिए तुम्हे 1 साल
हो गया है पहले तो मुझे गुस्सा आता था तुम पे दिल करता था उठ के तुम्हे
मारू या मोम से कहूँ लेकिन कुछ दिन बाद मुझे मज़ा आने लगा तो मे ने कुछ
नही कहा और तुम्हे कितना चान्स दिया.
हाथ लगाने तक तो किसी लड़की को पता नही चलता लेकिन कुछ अंदर डालने से
जैसी भी नींद हो लड़की उठ जाती है इतना भी पता नही तुम्हे.
फिर मेरी जॉब हुई मे पहली पे मे से नाइटी ले आई तुम्हे इशारा दिया लेकिन
तुम ने फिर भी कुछ नही किया.
इस लिए मे ने मुर्री का प्रोग्राम बना लिया और कहा अब खुद कुछ करूँ वरना
दोनो ऐसे रह जाएँगे और देखो आज हो गया.
मे: बाजी आइ लव यू आप बहुत अछी हैं सच.
बाजी: अब तुम्हारा जब भी दिल करे मे जाग रही हूँ या सो रही हूँ कुछ नही
देखना और चोद देना मुझे समझे जब भी दिल करे ठीक है?
मे: जी बाजी अब नही छोड़ूँगा आप को.
बाजी: ओके सो जाओ और मुझे गले से लगा के सो गई मे भी सो गया.
रात को मेरी आँख खुली तो बाजी ने करवट ली हुई थी मेरा लंड खड़ा था मुझ से
बर्दाश्त नही हुआ मे ने देखा मोम डॅड सो रहे हैं मे ने बाजी की शलवार
नीचे की अपना लंड बाहर निकाला और बाजी की गान्ड थोड़ी पीछे की जो बहुत
बाहर निकल आई मे ने लंड बाजी की टाँगो मे रखा और हाथ अंदर डाला तो फील
किया बाजी गान्ड अभी तक मेरा पानी निकाल रही थी और बाजी की फुददी पे हाथ
लगाया तो वो भी गीली थी मे ने लंड को बाजी की गान्ड पे रखा.
फुददी मे इस लिए नही क्यो कि वो मे जागते मे चोदना चाहता था.
मे ने आराम से लंड बाजी की गान्ड मे डाला लंड आराम से अंदर जा रहा था कि
बाजी ने अपना हाथ मेरी लेग पे रखा लेकिन मुझे रोका नही हां आराम से डालने
का इशारा थॉवो.
मे ने आराम से बाजी की गान्ड मे अपना लंड डाला जो हल्का आराम से बिना
किसी रुकावट या दर्द के चला गया फिर मे ने बाजी के बूब्स को पकड़ा और
आराम से इन आउट करने लगा बाजी भी अपनी गान्ड हिला रही थी मे ने 10 मिनिट
बाजी को चोदा और 10 मिनिट बाद बाजी की गान्ड मे दोबारा फारिघ् हो गया फिर
मे ने बाजी की शलवार ठीक की और सो गया.
अगले दिन सारा दिन अच्छा गुज़ारा फिर हम ने कहा कि बाहर चलते हैं मोम डॅड
ने भी कहा ओके चलो मे ने बाजी की तरफ देखा लेकिन वो नॉर्मल थी और कहा मे
चेंज कर लूँ मे खुश हो गया आज फिर पॅंट पहन के आए गी फिर बाजी आ गई और हम
सब बाहर आ गये.
काफ़ी देर घूमने क बाद हम ने खाना खाया और मोम डॅड ने कहा चलो होटेल चलो.
बाजी: पापा हम यहाँ मज़े करने आए हैं अभी तो 8 बज रहे हैं आप ने जाना है
तो जाओ हम बाद मे आ जाएँगे.
मोम ने कहा ओके हम जा रहे हैं तुम जल्दी आ जाना.
हम बहुत खुश हुए मोम डॅड चले गये और हम माल रोड पे आ गये हम दोबारा रात
वाली जगह पे पहुँच गये और बाजी ने अपने शलवार कमीज़ उतार दी और जब मेरे
सामने आई तो ओह गॉड व्हाट आ ब्यूटी.
क्रमशः.......................


हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator