Sunday, May 25, 2014

FUN-MAZA-MASTI बाजी की चुदाई की कहानी--2

FUN-MAZA-MASTI

बाजी की चुदाई की कहानी--2
गतान्क से आगे..................
मे: बाजी नाइटी तो रात को पहनते हैं न और वैसे भी रात को हमारा रूम लॉक
होता है अगेर आप को मेरी वजह से कोई प्राब्लम नही है तो आप पहन लिया करो
और इतना दिल करता है तो आप भी ले लो मुझे कोई ऐतराज़ नही है.
बाजी: सच भाई ओह यू आर सो स्वीट थॅंक यू भाई.
भाई मे उस दिन 2 नाइटीस ले आई थी लेकिन पहनी नही शरम की वजह से मे ने
सोचा पहले तुम से पूछ लूँ.
मे; वाउ बाजी कहाँ हैं मुझे तो दिखाओ.
बाजी: हां वेट अभी दिखाती हूँ अपने भाई को.
उस दिन मे ने पहन के देखी थी बहुत ईज़ी फील हो रहा था फिर तुम ने नॉक
किया तो मे ने जल्दी से उतार दी.
बाजी उठी और अलमारी से ले आई एक ब्लॅक कलर की थी और एक ब्लू कलर की.
ये दोनो कलर बाजी को बहुत पसंद हैं और बाजी इन दोनो कलर मे बहुत क्यूट लगती हैं.
मे: बाजी पहन के दिखाओ ना प्लीज़ मे भी तो देखूं मेरी बाजी कैसी लगती है
इन मे और हँसने लगा.
बाजी; मज़ाक उड़ा रहे हो मेरा? और कहा वेट मे पहन के आती हूँ.
कौन सी पहनूं आज?
मे: बाजी ब्लू कलर मे आप बहुत क्यूट लगती हैं वही पहने.
बाजी: ओह भाई तुम ने मेरे दिल की बात कर दी ओके वेट.
बाजी वॉशरूम मे गई और मे जल्दी से उठा और डोर से झाँकने लगा वाउ व्हाट ए
लक परदा डोर के साथ अटक गया और एक साइड से सॉफ नज़र आ रहा था.
बाजी ने पहले कमीज़ उतारी वाउ क्या लग रही थी मेरी बहन बिना कमीज़ के.
फिर बाजी ने अपना ब्रा भी उतार दिया. मेरी तो हालत ही खराब हो गई मे ने
लंड को पकड़ क मूठ मारना शुरू कर दिया वहीं पे.
बाजी ने कमीज़ और ब्रा साइड पे रखा और मे ने साइड से बाजी के बूब्स और
निपल्स को देखा अफ क्या बूब्स थे बिल्कुल सीधे खड़े थे और बाजी की निपल्स
पिंक कलर के छोटे छोटे बहुत हॉट हैं मेरी बाजी का जिस्म.
मे जल्दी जल्दी लंड हिला रहा था और फुल तैयार था बाजी को नीचे से नंगी
देखने के लिए लेकिन बॅड लक अगेन बाजी ने नाइटी पहनी और फिर अपनी शलवार
उतार दी.
मुझे बाजी की टांगे तो नज़र आ गई लेकिन असल चीज़ नही.
मे जल्दी से उठा बेड पे आके बैठ गया. बाजी बाहर आई लेकिन शर्मा रही थी मे
ने कहा बाजी आ जाओ क्या कर रही हैं हम दोस्त हैं तो दोस्ती मे शरम नही
होती.
बाजी बाहर आ गई लेकिन उन्हो ने अपना सिर झुकाया हुआ था. बाजी की नाइटी
घुटने से नीचे तक थी.
मे ने नीचे से ऊपर तक देखा बाजी को और जब मेरी निगाह बाजी के चेस्ट पे गई
तो बाजी के निपल्स सॉफ नज़र आ रहे थे हार्ड थे या नही लेकिन सॉफ पता चल
रहा था कि निपल्स कहाँ हैं.
बाजी बेड पे आ के बैठ गई और मुझ से पूछा कैसी लगी तुम्हे.
मे: कौन नाइटी या आप? बाजी ने मुझे आराम से मारते हुए कहा
बाजी: चल पागल मेरी नाइटी?
मे: बाजी बहुत अछी लग रही है आप आज के बाद बस यही पहना करो मे किसी से
नही कहूँ गा प्रॉमिस.
कुछ देर बाते करते रहे फिर बाजी ने कहा अब सो जाते हैं मे ने सुबह जॉब पे जाना है.
बाजी सो गई लेकिन मेरी नींद तो कहीं चली गई थी.
2 अवर्स बाद मे ने आराम से बाजी के ऊपेर हाथ रखा और फिर काफ़ी देर बाद
उठा के बाजी क बूब्स पे रखा.
ओह फ्रेंड्स क्या मज़ा था मेरी बाजी के बूब्स मे.
पहले तो ब्रा की वजह से जकड़े होते थे तो इतना मज़ा नही आता था लेकिन आज
तो बस ना पूछो कितना अच्छा फील हो रहा था मुझे.
मे ने लंड बाजी की गान्ड मे रखा वहाँ भी मज़ा आ रहा था पहले से बहुत ज़्यादा.
नाइटी का कपड़ा बहुत मुलायम था जिस की वजह से आज बहुत मज़ा आ रहा था.
मे ने हिम्मत कर के बाजी क बूब को प्रेस करना शुरू किया काफ़ी देर मे
बाजी के बूब्स के साथ खेलता रहा और मे फारिघ् हो गया.
रूम मे बहुत अंधेरा था उस वक़्त. मे उठा वॉशरूम गया वॉश कर के बाहर आया
और सोचा लाइट जला के तो देखूं बाजी को मे ने लाइट जलाई तो क्या देखता
हूँ…
बाजी की नाइटी खिसक के घुटने से भी ऊपर आ चुकी थी बाजी की बॅक मेरी तरफ
थी और बाजी की सॉफ्ट गोरी जांघे मुझे सॉफ नज़र आ रही थी.
मेरा लंड दोबारा खड़ा हो गया और मे ने जल्दी से लाइट ऑफ कर दी डर से कहीं
बाजी ना उठ जाए.
मे ने अपने मोबाइल की लाइट ऑन की और बेड के बिल्कुल पास नीचे बैठ गया.
लाइट मे ने बिल्कुल बाजी की टाँगो के पास कर रखी थी क्यो कि मुझे डर था
अगेर बाजी उठ गई तो लाइट देख लेगी.
नाइटी बहुत खुली थी नीचे से मे ने आराम से हिम्मत कर के बाजी की नाइटी
ऊपर करना शुरू कर दिया.
डर की वजह से मेरी गान्ड फॅट रही थी मेरा लंड हार्ड था. मे ने अभी मोबाइल
की लाइट ऑफ कर दी थी और अंधेरे मे ही बाजी की नाइटी ऊपर कर रहा था.
मुझे नही पता कि नाइटी कहाँ तक ऊपर जाए गी लेकिन मे उसे आराम से ऊपर करता
रहा कि अचानक नाइटी और ऊपर होना रुक गई मे ने आराम से नाइटी को वहीं रखा
और मोबाइल की लाइट ऑन की लेकिन अभी मोबाइल नीचे था बेड के मे ने डरते
डरते आराम से मोबाइल को ऊपर की तरफ किया.
ओह ओह ओह क्या सीन था वो उफ़फ्फ़ मे तो खुशी और डर क मारे मरता था.
सामने मेरी आँखो के सामने मेरी बाजी की गोरी गान्ड उभरी हुई बिल्कुल सॉफ
कहीं भी कोई बाल कोई निशान नही था बाजी ने अपनी गान्ड बाहर निकली हुई थी.
मेरा क्या हाल हो गा उस वक़्त मे जानता हूँ. मेरी ऊपर की साँस ऊपर और
नीचे की नीचे रह गई थी डर की वजह से कि कहीं बाजी उठ ना जाय मेरी गान्ड
फॅट के मेरे हाथ मे थी मेरा गला खुश्क हो गया था.
मुझे समझ नही आ रहा था कि अब मे क्या करूँ. मेरा तो खुशी से भी बुरा हाल था.
मे ने लाइट ऑफ कर दी और काफ़ी देर वहीं बैठा सोचता रहा कि अब क्या करूँ
कैसे करूँ क्या हो गा अगेर बाजी उठ गई तो काफ़ी देर सोचने के बाद मे ने
हिम्मत की और दोबारा लाइट ऑन की.
उफ़फ्फ़ अफ इस बार तो सीन कुछ और ही था मे तो गया आज मे नही बचने वाला मर गया मे.
दोस्तो इस बार नाज़ी ने अपनी ऊपर वाली टांग आगे की तरफ कर ली थी जो मुझे
अंधेरे मे पता ही नही चला.
बाजी की गान्ड अब मेरे बिल्कुल सामने थी मोबाइल बाजी की गान्ड के बहुत
पास था जिस की वजह से सारी लाइट मेरी बाजी की गान्ड पे थी.
कुछ देर बाद मुझे होश आया और मे ने बाजी की गान्ड को आराम से देखना शुरू
किया बाजी के आस चीक्स सकबल थे मे ने लाइट नीचे की तो मुझे मेरी बाजी की
गान्ड का सोराख दिखने लगा वो भी बहुत प्यारा था बिल्कुल टाइट पिंक कलर
वेरी टिनी होल.
बाजी की गान्ड उन की टांगे चमक रही थी मेरा लंड खड़ा था मे लंड के साथ
खेल रहा था मुझे बहुत बहुत मज़ा आ रहा था.
मे ने मोबाइल की लाइट ऑफ की और आराम से उठा और बाजी की गान्ड पे आस
चीक्स पी राम आराम से किस्सिंग करने लगा काफ़ी किस करने के बाद मे ने
दोबारा लाइट ऑन की और बाजी की गान्ड देखने लगा.
फिर मे ने अपनी छोटी छोटी फिंगर को अपने मूँह मे डाला उसे गीला किया और
बाजी की गान्ड के होल पे रखा.
मे बाजी की गान्ड मे फिंगर डालने जा रहा था मेरा बहुत दिल कर रहा था एक
तरफ डर भी रहा था.
फिर काफ़ी देर सोचने के बाद मे ने आराम से अपनी फिंगर बाजी की गान्ड मे डाली.
बाजी की गान्ड बहुत टाइट थी मे ने दोबारा अपनी फिंगर थूक लगा के गीली की
और फिर ट्राइ की.
मेरी फिंगर बाजी की आस होल को खोलने लगी और आराम से 1 इंच अंदर चली गई.
बाजी ने फॉरन अपनी गान्ड टाइट की जो मे ने सॉफ देखी और वो सीन बहुत
सेक्सी था.
बाजी क दोनो चूतेर हीले और बाजी का होल टाइट हुआ और तभी बाजी के मूँह से
सी सी सी की आवाज़ निकली मे ने जल्दी से लाइट ऑफ कर दी और फिंगर वहीं
रहने दी.
मे ने सोच लिया था देखा जाए गा.
कुछ देर बाद मे ने लाइट ऑन की फिंगर दोबारा गीली की और फिर बाजी की गान्ड
मे डाल दी इस बार भी बाजी ने वही सीसी की गान्ड टाइट की लेकिन मे ने
फिंगर को ज़ोर दिया और आधी फिंगर बाजी की गान्ड मे चली गई.
मे मूठ भी मार रहा था लेकिन फिंगर एक ही जगह रोके रखी मुझे मे और हिम्मत
नही थी और मे ने वहीं मूठ मार दी मे फारिघ् हुआ और फिंगर आराम से बाहर
निकाल ली और बाजी की नाइटी सेट की और वॉशरूम चला गया वापिस आ के मे मज़े
की नींद सो गया.
सुबह मेरी आँख खुली तो बाजी नहाने जा रही थी बाजी ने अलमारी से कपड़े
निकाले और दोस्तो आज बाजी ने हद ही कर दी.
बाजी ने आराम से अपनी नाइटी उतारी और बिल्कुल नंगी मेरे सामने खड़ी थी
उन्हो ने नाइटी को लपेटा अलमारी मे रखा और नहाने चली गई.
उस रात बाजी ने ब्लॅक नाइटी पहनी और फिर रात को वही हाल.
आज मे ने आराम से बाजी की नाइटी उठाई और उनकी गान्ड देखने लगा फिर वही
काम किया फिर मे उठा अपने बॅग से पेन्सिल निकाली उसे बाजी की गान्ड के
होल मे डाल दिया पेन्सिल काफ़ी अंदर चली गई मुझे बहुत मज़ा आ रहा था बाजी
अपनी गान्ड को टाइट करती तो सीन देखना मे बड़ा मज़ा आता.
पेन्सिल काफ़ी अंदर जा के रुक गई मे ने ज़ोर दिया तो बाजी ने झटके से
अपनी गान्ड टाइट कर ली मे ने फॉरन पेन्सिल बाहर निकालना चाही लेकिन बाजी
ने अपनी गान्ड टाइट कर ली थी जिस की वजह से पेन्सिल बहुत आराम से बाहर
निकली मुझे उस रात बहुत मज़ा आया.
मे ने पेन्सिल बाहर निकाल के उसे सक किया बहुत मज़ा आया सॉल्टी टेस्ट था
बाजी की शीत का और उसकी खुश्बू बहुत सेक्सी थी.
1 साल तक मे सिर्फ़ ऐसे ही बाजी क मज़े करता रहा उस से ज़्यादा मुझ मे
हिम्मत नही थी.
मेरे पापा के फ्रेंड की बेटी से मेरी दोस्ती हो गई प्यार मोहब्बत की बाते
फोन पे बाते अच्छा टाइम पास हो रहा था और हम ने सेक्स का प्रोग्राम भी
बना लिया.
एक दिन उन के घर मे फंक्षन था हम सब भी वहाँ गये और मे ने उसे कहा था कि
मुझे किसी भी हाल मे आज सेक्स करना है.
उसने कहा ओके जब मे इशारा करूँ तो तुम ऊपेर के रूम मे चले जाना मे कुछ
देर मे आ जाऊं गी.
हम वहाँ पहुँच गये वहाँ बहुत लोग थे काफ़ी देर बाद उस ने मुझे इशारा किया
मे मौका देख के ऊपर चला गया और वहाँ जिस रूम मे उस ने कहा था वहाँ चला
गया रूम मे अंधेरा था.
क्रमशः........................
...






हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator