Sunday, May 25, 2014

FUN-MAZA-MASTI बाजी की चुदाई की कहानी--5

FUN-MAZA-MASTI


बाजी की चुदाई की कहानी--5
गतान्क से आगे..................
बाजी ने लोंग स्कर्ट पहनी हुई थी इतनी क्यूट लग रही थी बाजी कि क्या बताऊं.
मे: बाजी आज तो माल रोड पे पता नही कितने अपनी जान से हाथ धो बैठें गे.
बाजी: और कुछ रात को हाथ से जान धोऐ गे मीन मास्टरबेट हहहे.
हम दोबारा माल रोड पे आ गये आइस क्रीम खाए इधेर उधेर घूमे कुछ शॉपिंग भी
की वहाँ हर लड़के की और हर शॉप ओनर की निगाह मेरी बाजी पे थी बाजी मुझे
देख के हंस रही थी.
हम वहाँ से निकले और लास्ट नाइट वाली जगह की तरफ रवाना हो गये.
बाजी की शकल देखने वाली थी आज वो काफ़ी शर्मा रही थी और उन्हे ठंड भी नही
लग रही थी.
मे: बाजी शर्मा क्यो रही हैं आप?
बाजी: ये बाय्स भी ना कोई लड़की नही देखी हो जैसे ऐसे घूर रहे थे मुझे
मेरी तो फुददी पानी पानी हो रही है उन की ऐसी निगाहो से इस लिए मुझे ठंड
भी लग रही है.
रोड पे कोई नही था मे ने बाजी को आगे चलने के लिए कहा बाजी मेरे आगे आगे
चलने लगी मे ने अपने दोनो हाथ बाजी की गान्ड पे रखे मुझे इतना मज़ा आ रहा
था बाजी की गान्ड पे हाथ रखने से कि क्या कहूँ..
बाजी की गान्ड बहुत नरम है और जब वो एक क़दम उठाती और एक रखती तो मुझे
बहुत अच्छा फील होता मे ने बाजी की गान्ड को और टाइट पकड़ लिया बाजी अब
स्लो हो गई थी लेकिन मुझे बहुत मज़ा आ रहा था पीछे से एक लाइट आई तो मे
ने बाजी की गान्ड को छोड़ दिया और नॉर्मल चलने लगे.
कार जब हमारे पास से गुज़री तो लड़के ने आवाज़ दी वाह क्या माल है शेर
करना है कॅश दे गे…
हम चुप चाप चलते रहे जब वो कार दूर चली गई तो बाजी ने कहा क्या ख़ैयाल है
पैसे चाहिए?
मे: बाजी प्ल्ज़ आप सिर्फ़ मेरी हैं. क्या आप का दिल कर रहा है?
बाजी: यही रास्ता है ना?
मे: जी बाजी
और हम वहाँ से नीचे उतरे और उसी जगहए आके बैठ गये.
बाजी डाइरेक्ट मेरी गोद मे बैठ गई.
मे: बाजी आप ने बताया नही आप का दिल कर रहा है उन के साथ सेक्स करने का.
बाजी ने कोई रिप्लाइ नही दिया. मे ने सोचा शायद नाराज़ हो गई हैं मे जो
ऐसी बात कर रहा हूँ.
बाजी: चलो भी निकालो अपना लंड आज मेरी फुददी मे डाल दो वो बहुत तडपी है
गीली है और बहुत उदास है.
प्ल्ज़ इस बार आराम से चोदना पहले फिर बाद मे जैसे दिल चाहे चोदना.
मे: बाजी आप पहले चुदवा चुकी हैं फुददी मे?
बाजी: हां ना ये सेकेंड टाइम चुदवा रही हूँ अपनी फुददी तुम से.
मे: क्या मतलब सेकेंड टाइम मुझ से चुदवा रही हैं पहले किस ने चोदा था आप को?
बाजी: लंड डालो मेरी फुददी मे फिर सब बताती हूँ.
मे: ओके स्कर्ट उतार दूं?
बाजी: नही ऊपर कर लो मे ने नीचे कुछ नही पहना है.
मे: वाउ बाजी यू आर ग्रेट यू आर रेडी ऑलरेडी कह के मे ने बाजी को ज़रा
उठाया उन की स्कर्ट ऊपर की अपना लंड बाहर निकाला जो बहुत हार्ड था मे ने
लंड को बाजी की फुददी पे रखा और आराम से अंदर डालने लगा मेरा लंड आराम
आराम से पूरा बाजी की फुददी मे चला गया.
बाजी: बस अंदर ही रहने दो कुछ ना करो इतनी ठंड मे कुछ तो हॉट मेरे अंदर है.
मे: बाजी बाते ने किस ने चोदा है पहले आप की फुददी मे?
बाजी: तुम ने और किस ने.
मे: मे ने लेकिन कब मुझे तो नही पता.
बाजी: यार अंकल की पार्टी मे मुझे तुम्हारी फ्रेंड ने आ के कहा कि उस ने
तुम से मिलना था और उस की मोम उसे कहीं जाने नही दे रही है और मुझे भेजा
कि तुम्हे बुला लाऊँ.
पहले तो मे ने सोचा कि तुम्हे बुलाती हूँ और सॅड न्यूज़ सुनाती हूँ फिर
जब मे आ रही थी तो मे ने सोचा घर मे तो तुम से कुछ नही होता क्यो ना आज
मे ही तुम से चुदवा लूँ आ के कह दूं तुम से कि वो नही आ रही तुम मुझे चोद
लो.
मुझे पता तो चल गया था कि तुम ने उसे क्यो बुलाया है फिर मे ने हिम्मत की
थी और रूम मे एंटर हुई तो अंधेरा था और तुम ने मुझे पकड़ लिया इस से
पहले मे कुछ कहती तुम ने डोर लॉक कर दिया.
फिर तुम ने मेरी शलवार उतारी तो मे खुश हो गई और सोचा चल ऐसे ही सही
तुम्हे पता नही हो गा लेकिन तुम अपनी बाजी को चोद चुके हो गे और जब पता
चले गा तब डेली चोदो गे और तुम ने अपना लंड मेरी फुददी मे डाला मुझे बहुत
दर्द हुआ लेकिन मे ने कोई आवाज़ नही निकाली
फिर मे ने टांगे खोल दीं क्यो कि तुम्हारा लंड पूरा अंदर नही जा रहा था
और तुम ने मुझे अपनी गफ़ समझ के मज़े से चोदा मेरा मज़ा डबल हो गया क्यो
कि मे अपने भाई से चुदवा रही थी और उसे पता ही नही था फिर फिर तुम्हारा
मुकाबला उस से नही हुआ और तुम्हे पता ही नही चला मे ने सोचा अब खुद ही
बता दूं.
रात इस लिए मे ने गान्ड मे चुदवाइ क्यो कि वहाँ तो चुदवा चुकी थी फिर मे
ने सोचा पता नही मौका कब मिले अभी गान्ड मरवा लूँ फुददी तो चुदवा चुकी
हूँ तुम से.
मे ने सुना तो हैरान रह गया कि मे ने कब का अपनी बहन को चोद लिया है और
मुझे पता ही नही था मे ने बाजी की गान्ड को उठाया और नीचे से चोदने लगा
मेरा लंड स्पीड से इन आउट हो रहा था लेकिन मे कुछ देर मे थक गया बाजी को
फील हुआ तो बाजी ने अपनी स्कर्ट पकड़ी और अपनी गान्ड को उछाल उछाल कर
मेरे लंड पे मारना शुरू कर दिया.
बाजी; भाई मज़ा आ रहा है ना अपनी बाजी की फुददी मे चोदने का बताओ भाई आज
ज़्यादा मज़ा आ रहा है या उस दिन जब मेरी कुँवारी फुददी मारी थी मेरी
दोनो वर्जिन होल तुम ले चुके हो भाई आह चोदो ज़ोर से भाई तुम भी झटके
मारो नीचे से मुझे बहुत मज़ा आ रहा है चोदो मुझे भाई और तेज़ और तेज़.
मे: जी बाजी बहुत मज़ा आ रहा है उस दिन मज़ा आया था लेकिन इतना नही क्यो
कि मे नही जानता था कि मे अपनी बाजी को चोद रहा हूँ बाजी और तेज़ करो
गान्ड मारो ज़ोर से मेरा लंड पूरा अंदर डालो मज़ा आ रहा है बाजी आह
ह्म्‍म्म.
बाजी: भाई मे 1 साल से तरस रही थी तुम्हारी वजह से मे ऐसी नही थी लेकिन
तुम ने मुझे बहुत बेशरम बना दिया है अब प्ल्ज़ मुझे डेली चोदना मेरी शादी
के बाद भी मे तुम से चुदवाने आया करूँ गी भाई आह भाई मे तुम्हारे बच्चो
की मा बनूँ गी मेरी शादी के बाद तुम मुझे चोदना और मुझे मा बना देना भाई
तुम्हारा लंड बहुत अच्छा है मुझे बहुत मज़ा आता है.
20 मिनिट के बाद मे अपनी बहन की फुददी मे फारिग हो गया और वो भी फारिघ्
हो गई और मुझ पे बैठ गई.
फिर कुछ देर बाद बाजी ने मेरा लंड अपनी फुददी से बाहर निकाला और मेरे
सामने बैठ गई बाजी ने मेरा लंड पकड़ के अपने मूँह मे डाला और उसे सक करना
शुरू कर दिया बाजी ने मेरा लंड सॉफ कर दिया जो मेरी और बाजी की कम से भरा
हुआ था फिर बाजी ने अपनी फुददी से कम अपने हाथ पे निकाली और जब सारी निकल
आई तो उसे भी सक करने लगी बाजी हमारी कम पी गई.
मे ने बाजी को अपनी जगह बिताया और बाजी की फुददी को लिक्क करने लगा.
बाजी: हां भाई चतो मेरी फुददी को खा जाओ इसे आह भाई बहुत मज़ा आ रहा है
भाई प्ल्ज़ ज़ुबान अंदर डालो और अंदर प्ल्ज़ भाई और तेज़ करो मुझे बहुत
मज़ा आ रहा है.
आहह भैईई ह्म्‍म्म्मम भाई आह चोदो अपनी बहन को आह भाई.
बाजी का हाल देख कर उनकी आवाज़े सुन कर मेरा लंड खड़ा होने लगा मे ने 15
मिनिट बाजी की फुददी को चॅटा और बाजी मेरे मूँह मे फारिघ् हो गई मे ने
बाजी की सारी कम पी ली और फिर बाजी को कहा.
मे: बाजी मे ने डॉगी स्टाइल मे खड़े हो के आप की गान्ड मारनी है बाजी
जल्दी से उठी और स्कर्ट ऊपर कर के डॉगी बन गई मे पीछे से आया बाजी की
गान्ड पेट हुक लगा के लंड अंदर डाल दिया मेरा लंड काफ़ी अंदर चला गया था.
बाजी: भाई आराम से मेरी गान्ड फॅट जाए गी आराम से डालो चोदो मुझे आह भाई
आराम से आहह हां भाई थोड़ा बाहर निकालो और करो हां भाई अब आराम से डालो
और हां आह भाई आराम से थोड़ा ज़ोर दो आराम आराम से डालो आह भाई मज़ा आ
रहा है भाई निकालो आहह आ माआ भाई बस निकालो पूरा प्ल्ज़.
मे ने अपना लंड निकाला लेकिन अचानक बाजी ने कहा डालो दोबारा.
मे ने लंड अंदर डाला बाजी ने गान्ड टाइट कर ली मेरा लंड रुक गया.
बाजी: भाई मे अपनी गान्ड खोलूं गी तुम एक झटके से अंदर डाल देना प्ल्ज़
कह के बाजी ने अपनी गान्ड जो टाइट की हुई थी ढीली की और मे ने बाजी के
हिप्स से पकड़ के ज़ोर का झटका मारा जिस से मेरा पूरा लंड बाजी की गान्ड
मे घुस गया बाजी की चीक्ख निकल गई बाजी रोने लगी लेकिन बाजी ने मुझे लंड
बाहर नही निकालने दिया.
बाजी: भाई ऐसे चोदना चाहते थे ना तुम मुझे बताओ भाई मे पूरी कोशिश कर रही
हूँ जैसे चाहो चोदो अपनी बाजी को और हमेशा चोदना प्ल्ज़ भाई आह आराम से
भाई बताओ ना ऐसे चोदना चाहते थे ना तुम अपनी बाजी को?
मे: नही बाजी मे अपनी बाजी को आराम से प्यार सो चोदना चाहता हूँ मे उसे
मज़ा देना चाहता हूँ ना कि दर्द बाजी आप ने कहा इस लिए मे ने ज़ोर से
झटका लगाया वरना मे तो प्यार देना चाहता हूँ मज़ा देना चाहता हूँ दर्द
नही आँसू नही बाजी.
बाजी: लेकिन भाई आराम से चुदवाने का मज़ा मुझे आता है और बाय्स को झटके
मार के चोदने का मज़ा आता है मेरी फिकेर ना करो बस मुझे ज़ोर से चोदो
निकालो पूरा लंड और फिर झटके से अंदर डालो अपनी बाजी की गान्ड मे प्ल्ज़
भाई आह भाई हां वी आउच अम्म्मिईीईईईईई हां भाई आह और तेज़ ज़ोर से चोदो
अपनी बाजी को और तेज़ करो भाई प्ल्ज़ आहह
भाई बहुत अच्छा लग रहा है जब तुम्हारा लंड अंदर जा के टकराता है तो अच्छा
फील होता है.
भाई मे बहुत हॉट हूँ उन बाय्स की वजह से भाई चोदो मुझे आह भाई क्या मे उन
से चुदवा लूँ काफ़ी पैसे भी मिले गे और मे तुम्हारे सामने चुदवाना चाहती
हूँ लाइक ए रंडी प्ल्ज़ भाई और चोदो मुझे और उन से भी चुदवाओ जाओ भाई कुछ
लड़को को बुला लाओ और अपनी बहन को चुदवाओ उन से आह भाई मे गई आह ये भाई
ये मे फारिघ् हो गई आहह.
बाजी की बाते आह ऊवू सुन के मुझे बहुत मज़ा आया मुझे जोश आ गया मे ने और
तेज़ चोदना शुरू कर दिया मे झटके मार रहा था अपनी बहन की बाजी की गान्ड
मार रहा था और वो मज़े मे औरो से चुदवाने की बाते कर रही थी
मे ने बाजी को रंडी की तरहा चोदा और कुछ देर बाद बाजी की गान्ड मे रिलीस हो गया.
हम उठे बाजी की गान्ड से लंड निकाला और बैठ गये.
काफ़ी देर चुप रहने के बाद मे ने कहा चलो बाजी.
बाजी उठी लेकिन उन के घुटने मे पेन था मे ने मोबाइल की लाइट ऑन कर के
देखा तो ज़ख़्म थे मुझे बहुत बुरा फील हुआ मे ने बाजी को उठाया और रोड पे
आ गये बाजी ने कहा अब ठीक है और ट्राइ की चलने की.
बाजी को पेन हो रहा था तो हम कुछ देर वहीं बैठ गये मे ने मोबाइल की लाइट
से देखा तो ब्लड भी निकला हुआ था लेकिन ठंड की वजह से जम गया था
अचानक एक कार वहाँ से गुज़री जब मे बाजी के घुटने को देख रहा था.
क्रमशः........................
...




हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator