Sunday, May 25, 2014

FUN-MAZA-MASTI मेरी बहन दीपा --2

FUN-MAZA-MASTI

मेरी बहन दीपा --2

 उसी के लिये आये थे. पुलिस वाले ने कहा- कल आना जा भाग जा अभी. तभी मेरे साथ वाले आदमी ने कहा- साहब अगर बुरा ना माने तो क्या मैं भी थोड़ा. पुलिस वाले उसका इशारा समझ गये और हंसने लगे. उन्होने कहा- ठीक है, ठीक है, जब कद्दू कट ही रहा है तो सबमे बटेगा. फिरपुलिस वाले ने मुझे घूर के देखा और कहा- क्यूं बे तेरे को भी कद्दू चाहिये. मैं तो बिल्कुल सकपका गया. कुछ समझ नहीं आ रहा था. कहाँ फंस गया हू. ये क्या हो रहा है. तभी दूसरे पुलिस वाले ने कहा- ये क्या बोलेगा, लेना तो इसको भी पड़ेगा नहीं तो बाहर जाके हमारे खिलाफ कुछ उगल देगा. और जब तक मैं कुछ सोच पाता मैने देखा मेरे साथ वाला आदमी नंगा होके अपना लंड दीपा के मुह मे डाल रहा था और एक पुलिस वाला चूत मार रहा था और दूसरा चूचियों को चूस रहा था. और दीपा पागलों की तरह चुदाई करवा रही थी. अ आ आई मा चोदो और तेज़ और तेज़.. फाड़ डालो मेरी चूत. तभी पुलिस वाले ने मुझे कहा- मादरचोद नामर्द है क्या, चल आजा मज़े ले इससे नहीं तो गोली मार दूंगा. मैं क्या करता कुछ समझ नहीं आ रहा था. दीपा ड्रग्स के असर से मुझे पहचान तक नहीं पा रही थी वैसे भी वो आँखें बंद किये हुए थी. जब दुबारा वो पुलिस वाला चिल्लाया तो मैं फटाफट दीपा के पास पहुंच गया और उसकी चूचियों को सहलाने लगा.

मुझे ऐसा करता देख मेरे साथ वाला आदमी मुस्कुरा रहा था... और फिर क्या बारी बारी से हम सब ने दीपा को चोदा. दीपा लगभग बेहोश हो चुकी थी. सुबह के 5 बज रहे थे. पुलिस वालों ने कहा- जा मेडिकल स्टोर पास मैं ही है वहीं एक डाक्टर रहता है. उससे बोलना थानेदार साहब ने टॉनिक लेके बुलाया है. दूसरा पुलिस वाला गया और 1 घंटे मैं डाक्टर को लेके आया. उस डाक्टर ने दीपा को और दो इंजेक्शन दिये और बोला की 4 - 5 घंटे मैं एक दम सही हो जायेगी कुछ याद नहीं रहेगा इसे. और वो चला गया. मैने कहा की मैं जरा टायलेट होके आता हूँ और जब मैं वापिस आया तो दोनो पुलिस वाले और वो मेरे साथ वाला आदमी मुझे देख के हंस रहे थे. तभी पुलिस वाले ने कहा- बहनचोद रंडी के, खुद की बहन को चोदा तूने कल हमारे साथ साले दलाल. पर सच कहूँ तो तेरी बहन है बड़ी मस्त. हम सबको मस्त कर दिया. मज़ा आ गया साली की चूत मार के. वैसे कहाँ से आया है तू? मैने कहा- दिल्ली से और राजस्थान घूमने जा रहा था. फिर मैने उसे पूरी कहानी सुनाई. उन्होने कहा- साले इतनी मस्त माल को कौन छोड़ता है, वैसे भी तेरी बहन कमाल की है सबको अच्छे से सम्हाल लिया. फिर उसने कहा- चल मज़े बहुत दिये हैं तेरी रांड बहन ने इसी लिये दोनो को छोड़ रहा हूँ जैसे ही होश आयेगा लेके चला जा.



पुलिस वालों ने वहीं हवेली से दीपा के कपड़े लाके मुझे दे दिये पेहनाने को. मैने दीपा को कपड़े पेहना दिया उसी बेहोशी की हालत मे. 4 - 5 घंटे बाद दीपा को होश आया. वो बोली- भैया मैं कहाँ हू? और मुझे क्या हुआ है? मेरा शरीर दर्द हो रहा है. मैने कहा- कुछ नहीं हुआ है. दीपा ने कहा- मुझे तो कल कुछ लोग उठा के ले गये थे और एक घर मैं ले जाके मेरे साथ गलत काम करने की कोशिश कर रहे थे. उसके बाद का कुछ याद नहीं. मैने कहा- कुछ नहीं हुआ. इन पुलिस वालों ने तुम्हे बचा लिया है चलो अब घर चलो. और हम घर जाने लगे. मैं बस यही सोच रहा था बस किसी तरह इन सब से पीछा छूटे तो कभी लौट के नहीं आउंगा इस तरफ. जैसे ही थाने से बाहर निकल रह था तभी उस पुलिस वाले ने मुझे अंदर बुलाया और बोला- सुन तेरी बहन हमे बहुत पसंद आई है. अपना मोबाइल नंबर और पता दे दे. साली ने हमे एकदम मस्त कर दिया है. मैने कहा- नंबर और पता क्यूं? उसने कहा- साले तेरी रांड की चूत मारेंगे और किसलिये. तुम लोगों को जाने दे रहा हूँ ये समझो. मैने कहा- नहीं नहीं सर नंबर और पता नहीं दूंगा. उसने कहा- साले ये देख और उसने कंप्यूटर ऑन किया. जो मैने देखा मेरे तो होश उड़ गये. उसमे उस हवेली से लेके थाने तक की दीपा की एक एक चुदाई की फिल्म बनी हुई थी. फिर पुलिस वाले ने कहा- अगर किसी और को इस बारे मे कहा तो ये सीडी मार्केट मे होगी. और सुन, जब भी फोन करूं रांड को लेके आ जइयो नहीं तो वहीं आके तेरे घर पे चोदेंगे सबके सामने समझा. और फिर मुझे भगा दिया. मैं बस किसी तरह दीपा को लेके वापिस आ गया.

दिल्ली पहुंच के मैने चैन की सांस ली. दीपा ने कहा- भइया बताओ ना क्या हुआ था? मुझे कुछ याद तो नहीं पर मेरी बॉडी मैं बहुत दर्द है. मैने कहा- कुछ नहीं बस भूल जा जो भी हुआ.

इस बात को 2 महीन हो गए थे, मैं भी लगभग सब भूल चुका था. अचानक एक दिन एक अंजाने नंबर से मेरे सेल पे फोन आया. मैने जैसे ही फोन उठाया, तभी उधर से अवाज़ आई- रंडी के, बहनचोद हमे भूल गया क्या? मैं हडबडा गया और बोला- क्क कौन..जबान सम्भाल के बात करो. तभी उसने कहा- मादरचोद, हमे जबान सम्भालने को कह रहा है, साले हम वही पुलिस वाले बोल रहे हैं जिसने तेरी बहन के साथ सुहागरात मनाई थी. मैं डर गया और बोला- जी बोलिये सर. उसने कहा- साले बहुत दिन हो गए, चल आजा कल यहीं, दीपा रांड को लेके. मैने कहा- नहीं नहीं सर ऐसा मत बोलो और प्लीज़ हमे छोड़ दो ये ठीक नहीं. उसने कहा- रंडी के, लेके आता है या वहीं आके चोद दू या सीडी मार्केट मैं बेच दू. मैने कहा- सर सर. तब तक उसने फोन काट दिया.
अब मेरे दिमाग ने काम करना बंद कर दिया था. दीपा को इस बारे मैं कुछ पता तक नहीं था. क्या करू कुछ समझ नहीं आ रहा था. फिर मैने सोचा दीपा को सब कुछ बता देना चाहिये और जल्द ही हम अपना फ्लैट बदल लेंगे. उसी रात मैने दीपा को वो सारी कहानी सुनाई की क्या क्या हुआ था उसके साथ. दीपा परेशान हो गई और वो हैरान भी थी के ये सब उसके साथ हो चुका है और उसे पता तक नहीं. फिर हम दोनों ने फैसला किया की हम फ्लैट बदल लेंगे और नंबर भी जल्द से जल्द बदल लेंगे. बाकी सीडी का कोई उपाय नहीं सो उसे जाने देंगे. और अगले दिन जब उस पुलिस वाले का फोन आया तो मैने नहीं उठाया. उसने उस दिन 50 कॉल किए पर मैने नहीं उठाया. हम बस जल्दी से जल्दी शिफ्ट करने की तैयारी मे थे.



इस बात को कुछ दिन और हो गये और कल हम शिफ्ट होने वाले थे नये फ्लॅट मे. मैं शाम को जब आफिस से घर आया तो देखा कि मेरे फ्लॅट के बाहर कुछ भीड़ सी लगी थी. जैसे ही मैं आया सब इधर उधर फुसफुसाते हुये निकल गये. उनमे से एक कह रहा था क्या ज़माना आ गया है लोग दुनिया को कहते हैं की हम भाई बहन हैं और यहाँ हम शरीफ लोगों के बीच रह के ये सब करते हैं. तभी मैं वहां खड़े गार्ड से पूछा क्या हुआ. उसने कहा साहब आपकी बहन को पुलिस लेके गयी. मैं तो ये सुन पागल सा ही हो गया. मैने पूछा कब, क्यूं और कहाँ लेके गये? उसने कहा मालूम नहीं कहाँ लेकिन 1 घंटे पहले लेके गये. कह रहे थे की ये लड़की कॉल गर्ल है और बहुत दिनो से पुलिस को इसकी तलाश थी. मेरे तो समझ ही नहीं आ रहा था क्या करूं. उसने कहा साहब जल्दी जाओ मामला कुछ ठीक नहीं लग रहा था. वैसे बुरा मत मानना साहब आपकी बहन के कपड़े वैसे ही थे जैसे उन लड़कियों के होते हैं. मैने कहा- क्या बकवास कर रहा है. उसने कहा- बकवास क्या साहब इतनी छोटी सी स्कर्ट और लगभग ब्रा जैसे टी-शर्ट पहनी हुई थी उसने और स्कर्ट ऐसा था की जब पुलिस वाले उससे जीप मे बैठा रहे थे तो सब दिख रहा था. साहब जी जाओ जाके देखो.
मैं तुरंत भागा लेकिन बाहर आके ये सोचा की अब जाऊँ कहाँ और ढूँढूँ कहां?

 तभी मैने सोचा की क्यूँ ना उस पुलिस स्टेशन मैं वापिस जाउं जॉ राजस्थान से 100 km पहले है. मैने फट से एक टेक्सी बुक करवायी और निकल पडा उस पुलिस स्टेशन की तरफ. लगभाग 4 घंटे बाद रात के करीब 11 बजे मैं पहुंचा. पर मुझे वहाँ वो पुलिस वाले नहीं मिले. वहीन पे खडे पुलिस वालों ने कहा की वो लोग तो 1 हफ़्ते की छुट्टी मैं कहीं घूमने गए हैं. मैं सोचा अब क्या होगा. तभी बाहर से मुझे वही हवलदार आता दिखा जॉ उस रात मिला था जॉ मुझे बाहर रोक रहा था. वो मुझे देखते ही पहचान गया और मुस्कुराने लगा. बोला- तू तो वही ना जिसकी बहन को यहीं थाने मैं लेके आये थे, अब क्या हुआ, अब क्यूँ आया है. मैने उसे सरी कहानी बताई. उसने कहा- हम्म्म...देख तेरी बहन भी तो वैसी सी है ना. देखा नहीं था कैसे चुद रही थी उस दिन. मुझे तो लगता है की उसे वो लोग उसे वहीं ए गए होंगे. मैने पूछा-कहां? वो बोला- यहाँ से 5 km आगे एक जगह है जहाँ पे एक बीयर बार है आमतौर पे वो लोग वहीं पार्टी करते हैं. जाके देख शायद मिल जाये तेरी बहन.
मैं जल्दी से भागा उस बार की तरफ लगभाग 20 मिनट मैं पहुंच गया और मैने टेक्सी वहीं रोक के रखी. अंदर गया तो देखा लगभग 50 लोग बैठे बीयर पी रहे थे.


वहां जॉ भी मुझे देखता मुस्कुराने लगता. बड़ा अजीब लगा की ये लोग मुझे देख कर क्यूँ मुस्कुरा रहे हैं. जैसे वो मुझे जानते हों. कुछ लोग गौर से मुझे देख रहे थे. और जैसे ही मैं आगे बढा मेरी नज़र वहाँ लगी एक बड़ी LCD टीवी पे गई. मैने देखा उसपे दीपा की वही विडियो चल रही थी जिसमैं मैं भी था और वो एक रंडी की तरह चुद रही थी. विडियो देख के ऐसा लग रहा था की कोई रियल ब्ल्यू फिल्म चल रही है. मेरे तो समझ नहीं आ रहा था की ये क्या हो रहा है. तभी एक आदमी आया और उसने कहा की तुम्ही दीपा के भाइ हो ना? मैने कहा- हाँ. बस ये सुन सब मेरी तरफ देखने लगे और कहा की बेटा क्या बहन है तेरी कितने लेगा एक रात के. मुझे तो समझ नहीं आ रहा था क्या की क्या जबाब दू तभी वो विडियो बंद हो गया. मैने देखा सब अपना लंड सहला रहे थे दीपा की विडियो देख के.

तभी उस टीवी पे कुछ आने लगा. उसमे एक लड़की अपनी पीठ की तरफ किए खडी थी और धीरे धीरे डांस कर रही थी. मैने उस लड़की की फिगर जैसे ही देखी मैं समझ गया ये तो दीपा है. फिर दीपा विडियो की तरफ घूम गई और डांस करन लगी. यहाँ ये सब देख के बाकी लोग पागल से हो गए और चिल्लाने लगे- साली रांड जल्दी चूत दिखा अपनी..वाह मज़ा आ गया. दीपा धीरे धीरे अपनी चूचियों को कपडों के उपर से दबा रही थी और कभी हाथ ले जाके चूत सहला रही थी.

तभी दीपा ने अपना टॉप उतर दिया. अब दीपा सिर्फ ब्रा और पैन्टी मैं थी. उसने अब अपनी एक उंगली मुह मे ले जाके गीली की और धीरे से अपने पैन्टी के अंदर ले गयी और चूत पे मलने लगी. और जैसे ही दुबारा हाथ लेके उपर गयी उसने अपने ब्रा का हूक खोल दिया और उसके दोनो रसीले आम जैसे दूध आज़ाद हो गये. मेरे तो समझ नहीं आ रहा था की ये क्या हो रहा है. तभी दीपा ने अपनी पैन्टी को भी निकाल दिया और पूरी नंगी हो गयी और अपने जवान शरीर से खेलने लगी. इस टाइम दीपा किसी को मिल जाती तो कोई बिना चोदे नहीं छोडता उसे. वो लग भी एक रंडी की तरह ही रही थी. और ये सब स्क्रीन पे चल रहा था. सब दारू पी रहे थे और लंड सेहला रहे थे. सब आपस मैं केह रहे थे- भाई ये रंडी बहुत मज़ा देगी देख ना क्या गदराई जवानी है इसकी और नाम भी मस्त है दीपा. मैं समझ गया की ये लोग दीपा के लिये भूखे भेड़िये की तरह बैठे हैं.

मैं सोच रहा था क्या करूं तभी एक आदमी आया और मुझे केहने लगा- चल अंदर आजा साहब ने बुलाया है. मैं जैसे ही अंदर गया दीपा को देख के चैन की सांस ली. पर हालत देख समझ नहीं आ रहा था. दीपा पूरी नंगी थी और उसके दोनो हाथ उपर लगे एक रॉड से बंधे थे और उसके दोनो बूब्स ऐसे लग रहे थे की जैसे जाके बस पी लो.
और वहीं 3 लोग बैठे थे एक उस बार का मालिक और बाकी वो दोनो पुलिस वाले. उन्होने कहा- आ जा देख तेरी बहन कैसी लग रही है नंगी. इसे कपड़े मत पेहनाया कर ऐसे ही मस्त लगती है. और शायद वीडियो भी तूने देखा होगा ना जो नीचे लोग देख रहे हैं भूखे भेड़िये की तरह.

मैने उनसे कहा- सर हम लोगों से क्या गलती हुई है. प्लीज़ हमे छोड़ दो. तभी वो तीसरा आदमी जो शायद उस बार का मालिक था बोल पड़ा- देख तेरी बहन मस्त चुदास माल है. इसे मेरे बार मैं रेहने दे और लोगो को मज़े लेने दे. जब लोग बोर हो जायेंगे इसको देख देख के तो ले जइयो अपनी बहन को और हाँ इस साली की रोज़ 2-3 ब्लू फिल्म बनायेंगे. तेरी बहन की डिमाँड बढ़ रही है लोगो मैं. तू टेंशन मत ले. 2 हफ़्ते रखेंगे तेरी रांड बहन को बस. मैने कहा- नहीं नहीं अगले साल शादी होने वाली है इसकी माफ कर दो और हमे जाने दो. तब उसने कहा- देख अपनी बहन की तरफ और ज़रा नीचे भी देख लोग कैसे पागल हुये जा रहे हैं तेरी बहन की गदराई जवानी से खेलने के लिये. अगर सच मे अभी जाना चाहता है और ये सब नहीं करवाने देना चाहता तो बस लेके जा अभी ऐसी ही नंगी इसको पूरे हाल के बीच से हो के क्यूंकि रास्ता वही है. क्या बोलता है 50 - 60 लोग जो नशे मे तेरी बहन को देख के पागल हुये हैं नीचे देख के क्या करेंगे. अगर केह्ता है तो लेजा अभी तेरी मर्ज़ी नहीं तो हमारी मर्ज़ी चलने दे दो हफ़्ते तक. सही सलामत छोड देंगे दोनो को अगर मन भर गया तो समझा ना. बस तो यहीं पड़ा रह और अपनी रंडी बहन की चुदाई देख रोज़.


मेरे पास कोई रास्ता नहीं था उसकी बात मानने के सिवा. फिर ये सब लगातार चलता रहा. दीपा रोज़ अपनी चूत कभी वाइब्रेटर से सेहलाती कभी डिल्डो डालती कभी उन तीनो के साथ गैंग-बैंग करती. और इन सबका वीडियो बनता. लगभग दो हफ़्तो तक ये सब चलता रहा. कभी कोई चोदता वीडियो मे कभी कोई. एक दिन शाम को बार करीब 20 -25 लोगों से भरा था और दीपा का वीडियो चल रहा था नया वाला. तभी वो बार का मालिक दीपा के पास गया जहां वीडियो शूट हो रही थी और जाके दीपा के दोनो निप्पल को पकड़ के ऐसा खींचा की दीपा कराह उठी. दर्द के मारे उसने उसको एक थप्पड़ मार दिया. वो गुस्से से पागल हो गया और उसने दीपा को ज़ोर से धक्का देके गिरा दिया और उसने अपने चार आदमियों को बुलाया और बोला- ले जाओ इसे साली मे बहुत गर्मी है. नीचे ले जाके नंगी ही बीच बार मे खड़ा कर दो और लोगों को बोलना सब अपना अपना लंड चुसवायें. लेकिन किसी का एक बूंद पानी ये रांड नीचे ना गिरने दे सब पीना पड़ेगा इसे. साली मुझपे हाथ उठती है. मैने बहुत रिक्वेस्ट की पर वो नहीं माना.


मैं उपर के रूम मे बंद था और खिड़की के शीशे से नीच देखा रहा था. तभी वो लोग दीपा को नंगा करके उसे बार के हॉल मे ले गये और एक टेबल पर खड़ा करवा दिया. सब दीपा को देख मानो पागल से हो गये. कहा गया- भाइयों आज ये रांड तुम सबका लंड सेहलायेगी और तुम्हारे लंड का एक एक बूंद पानी तक पिएगी. अगर साली ने किसी के भी लंड का एक भी बूंद पानी गिराया तो (एक बड़ा सा बेसबॉल का बल्ला देते हुए) जितने बूंद गिरे उतने मिनट ये 8 इंच तक का मोटा बल्ले का हिस्सा इसके गांड मे डाल के हिलाना और फिर से लंड चुसवाना. और ज्यादा नाटक करे तो सब मिल के इसकी सिर्फ गांड मारना पूरी रात.


मैने देखा सब के सब नंगे हो गये अपने अपने लंड को हाथ मे लेके बढ़े तभी उन लोगो ने कहा- भाई एक बार मे केवल तीन लोग उसके बाद फिर बाकी तीन.
पेहले तीन दीपा के सामने अपने बड़े काले मोटे लंड लेके खड़े थे. दीपा क्या करती उसने एक लंड मुह मे लिया दो हाथ मे और चूसने और सेहलाने लगी. और उन लोगों को ये बोल कर की जिसका भी लंड पानी छोडने वाला हो इस रांड को पिलाएं एक एक बूंद और ना पिये तो पता है की क्या करना है. इस तरह दीपा लगभग 19 लंड चूस चुकी थी और उनका रस पी चुकी थी. चूंकि दीपा को वो लोग रोज़ सेक्स बढ़ाने का इंजेक्शन देते थे तो वो ये सब कर पा रही थी वरना पता नहीं उसका क्या होता.
 


हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator