Friday, May 23, 2014

हिंदी सेक्सी कहानियाँ महक का जादू--24

हिंदी सेक्सी कहानियाँ

महक का जादू--24

 कुछ देर बाद … वो निशाकी गांड में झड गया ………….
थोड़ी देर चूमा चाटी करने के बाद दोनों ने अपने कपडे पहने और चले गए ….
इधर तो हम तीनो का बुर हाल था ……. निचे चूत से नदिया बह रही थी


अगले दिन जब हम कॉलेज के बाद सौम्या के यहाँ आये तो हमने आगे के बारे में सोचा
रिया: अब हमें हमारे मिशन पे काम करना शुरू कर देना चाहिए ….
सौम्या: हा यार ..
मैं: कौनसा मिशन ….
रिया: अरे …. चुदाई का मिशन ….. अपनी सिल नहीं तुडवानि क्या …..
मैं : ओह … वो मिशन
रिया : साली … लेट करंट ….
मैं: तू बताना रिया …. कैसे शुरुवात करे …
रिया: तो सुनो मेरा प्लान अभी पक्का तो नहीं है … लेकिन सोचा है कुछ कुछ …..
सौम्या: तो बताना …..
रिया: सबसे आसन तो सौम्या का काम है …… वैसे मेरा भी कुछ जादा मुश्किल तो नहीं …… हा … लेकिन महक को थोड़ी मेहनत करनी पड सकती है
मैं: वो कैसे ..
रिया: हम लोगोने कल ही देखा…. की सौम्या के पापा के दिल में सौम्या को चोदने का विचार तो है …..और अभी तो इसकी ब्रा और पॅन्टी भी उनके पास है ….. न जाने कितनी बार मुठ मारते होंगे वो …… सौम्या की जवानि को याद करके …..
सौम्या अपने चुचे मसलते हुए हुंकार भरी ….



रिया: मेरे हिसाब से तो सबसे पहले … इसीकी चूत फटने वाली है …….

सौम्या: हाययय … रिया जान … तेरे मुह में घी शक्कर ….

रिया: और … मैंने तो पिछले कुछ दिनों से ही मेरे भाई को फसाने के लिए ...जाल फेकना शुर कर दिया है ….. और मेरी चालो का असर भी तो दिख रहा है …….

मैं: तू क्या क्या करती है जरा खुल के बता न ….

फिर रिया ने बताना शुरू किया

“मेरे भय्या मेरे से ३ साल बड़े है …… मैं उनको रोहन भय्या करके बुलाती हु ….. वो मुंबई में पढ़ते है ….
रोहन भय्या ….. बहोतही हैण्डसम है …. उन्हें जिम जाने का भी शौक है …. कॉलेज में तो उनकी पीछे लड्कियोकी लाइन लगी होगी ……

पिछली बार जब भय्या छुट्टियों में आये थे ….. हम दोनोमें काफी बाते हुयी …. कई बार मैं उनके काफी करीब होती थी……. उनके बदन की वो मस्त मरदाना गंध मुझे अभी भी याद है …… कई बार जब हम झूट मुटकी लड़ाई करते …. भय्या के हाथ मेरे चुचियोको मेरी जांघो पर लगते तो … मेरा रोम रोम सिहर उठता था ….तब से मेरे मन में रोहन भय्या बस गए ….

दीदी ने बोला था … की दसवी तक कोई ऐसा वैसा काम मत करना ……. इसलिए मैं अपनी इच्छा अब तक दबाये बैठी थी ….. लेकिन अब मैंने भय्या से चुदवाने की ठान ली है ….

मैंने कई बार भय्या से फ़ोन पर बाते की …….बातो बातो में मैंने उससे ये भी जान लिया … की उसका कोई सीरियस अफेयर नहीं चल रहा ...अभीतक ….. मैं कोई ना कोई बहाना बनही लेती हु ...उनसे फोन पे बात करने का …..

फिर मैं उनके पीछे ही पड गयी की हम लोग विडियो चाट करते है …….भय्या भी मान गए ……. मैं हर वीडियो चाट में बदिही मासूमियत से उन्हें अपनी चढ़ती जव्वानी के जलवे दिखाती हु…… हर बार मैं जानबूझ के ऐसा ड्रेस पहनती हु ….. जिसमे से वो मेरी जवानि खुलके देख सके ….. कई बार मैं लैपटॉप के सामने औन्धि लेट कर उनसे बाते करती हु … बाते करते वक्त इतना झुक जाती हु की उनकी नजर मेरी चुचियो की गहराई में जाए …


कई बार मैंने अपने हाथ उपर उठाकर अंगड़ाई लेते हुए ……
मेरी ये रोयेदार बगल के भी दर्शन कराये ……
मुझे पक्का है … उनको भी ये पसंद आई होगी …..
आखिर भाई बहन की पसंद … मिलती ही होगी...

कई बार मैंने खुजाने का बहाना बनाकर अपनी भरी भरी जांघो की भी झलक उन्हें दिखाई है ….

अब जब भी मैं बोलू भय्या …. विडिओ चाट के लिए तैयार रहते है ….. और वो भी ….. कभी सिर्फ सॅन्डो बनियान पे तो कभी बिना बनियान के ….. मुझे अपने मर्दाना रूप का दर्शन कराते है …..


एक दो बार मैंने उनके शोर्ट में बने तम्बू की झलक देखि है ….शायद आग उधर भी लग चुकी है …….
अब मैं … भय्या को जल्द से जल्द आने के लिए पीछे पड़ी हु ….. अब देखते है कब तक आएगा ……”

ये सब बताने के बाद वो बोली “ तुम दोनों जब भी मौका मिले …. अपने पाने पापा को फ़ोन करो …. उनसे बाते करो ….. कुछ इस तरह की उनमे तुमसे जल्दसे जल्द मिलने की ललक जग उठे “
मैं: लेकिन रिया …. क्या और कैसे बात करनी है … जरा ये भी बता ना …
रिया: देख महक ……. मै कोई रायटर तो हु नहीं … जो हर सीन को लिख दे… हर डायलॉग लिखे ….ये तो तुम्हे ही सिचुएशन देख के बात करनी है
मै: लेकिन रिया ….
रिया ने मेरी बात काटते हुए बोला “ और देख महक …….. तुझे तेरे पापा से चुदवाना है ……. तो … उसकी तय्यारी भी तुम्हे करनी पड़ेगी …… हा अगर मुझे तेरे पापा से चुदवाना रहेगा तो मै कर लुंगी …. जो भी करना है ….. “
मै: लेकिन क्या सिर्फ बाते करके …. उनको पटाया जा सकता है
रिया: देख महक ….तेरे पापा ने तेरी जवानी का जलवा देखा है….. है ना
मै: हा ….
रिया: और लगता है … उसका असर भी उनपे हो गया है ….
मै: हा…. लगता तो है …
रिया: तो अब तुम्हे इस आग को और जादा भड़काना होगा …...तू तेरे पापा को इतना उकसा की वो मर्यादाओ का बंधन भूल के …. सिर्फ तेरी जवान चूत के बारे में सोचे ….. देख …. सिर्फ कुवारी चूत के बारे में सोच के ही ….. मर्दों के लंड पानी छोड़ने लगते है …..
मै:...वो थो ठीक है रिया ….. लेकिन
रिया: अब लेकिन वेकिन छोड़ो … और चलो अपने पापा को फोन लगाओ … और तुम भी ….सौम्या …
सौम्या : रिया …. पहले तू अपने भाई से बात कर ना … अभी हमारे सामने ….. याने थोड़ी आयडिया मिलेंगी
रिया : ओके चलो … मैं फ़ोन को स्पीकर पे लगाती हु …… लेकिन याद रहे कोई आवाज नहीं करेगा …
फिर रियाने फ़ोन लगाया…… बेल जा रही थी ……फिर उधर से फ़ोन उठाया …
रोहन: हाययय रिया….. कैसी है तू
रिया: हाय… भय्या …. मै ठीक हु … आप कैसे हो
रोहन: इन फॅक्ट …. मैं अभी तुम्हेही फ़ोन करने वाला था …..
रिया: चलो झूटे …..
रोहन: नहीं रिया ….. कसम से ….. सच कह रहा हु
रिया: क्यों फोन लगा रहे थे …
रोहन : अरे …. तेरी याद आ रही थी …..भोत मन कर रहा था … तेरेसे बात करने का
रिया: क्यों भय्या …… कोई गर्ल फ्रेंड नहीं मिली क्या आज ….. जो इस छोटी बहन की याद आई …
रोहन: अरे नहीं तो …. मैंने तुझे पहलेही बतायाना…. मेरी कोई गर्ल फ्रेंड नहीं है ……
रिया: … आप झूठ बो रहे हो …. भय्या ….
रोहन: अरे नहीं तो…. सच में ….. आजतक कोई लड़की मिली ही नहीं जिसे गर्ल फ्रेंड बनाने को जी चाहे
रिया: तुम्हारे यहाँ… खुबसूरत लड्कियोकी कमी है क्या
रोहन : है… सो कॉल्ड … खुबसूरत परिया … पर अपने मन को एक भी पसंद नहीं आई …तुम्हारे जैसी खूबसूरत लडकिय … इधर दिखाती ही नहीं ….\
रिया : क्या….. भय्या अब आप मुझे चने के झाड पे चढ़ा रहे हो …..
रोहन: अरे नहीं …..रिया … कसमसे …… तुम सच में बहोत खुबसूरत हो….. और स...से…..
रिया : और क्या भय्या ….
रोहन : मेरा कहने का मतलब … तुम एक सुपर मॉडल के जैसी … लगती हो ….
रिया: अब बस भी करो भय्या …. मैं आपकी गर्ल फ्रेंड थोड़ी ना हु … जो ऐसी तारीफ़ कर रहे हो ….
रोहन: हुम्म्मम्म …. सच में रिया …… मै झूठ नहीं बोल रहा …… तू गजब की सुन्दर है रिया ….
रिया: अब छोडो … भी भय्या…… मुजे शर्म आ रही है … ये तारीफ सुन के ….
अचानक सोम्या ने रिया के नीपल्स पे चिकोटी काटी …..
रिया कराही “ आउच…..|
रोहन : क्या हुआ रिया ….
रिया: कुछ नहीं भय्या … बस मेरी थाईस पर चीटी ने काट लिया …..
रोहन: ओह…. हाय….. क्या नसीब वाली है न चीटी…
रिया : क्यों भय्या….क्या मतलब ….
रोहन : अरे कुछ नहीं ऐसीही ….. जाने दो
रिया : भय्या… प्लीईईईईईईईईईईईईज बताओ न
रोहन: अरे … पगली … तुम इतनी स्वीट हो …. तो उस चीटी को भी तुम्हारी थाईस पे काट के मजा आया होंगा ना ….
रिया … भ...य्या …..
रोहन : अरे सच …. चीटी के नसीब ही थे की तुम जैसी सुपर मॉडल के स्वीट थाईज का दर्शन भी हुआ उसे और …. काटने को भिऊ मिला … उसे …
रिया : ओ … भ… य्या ….. प्लीज अब बस भी करो ना…. मुझे शर्म आ रही है …


रोहन: ओके … अब बता कैसा चल रहा है वहा …
रिया: सब कुछ ठीक ही है भय्या … सिर्फ एक कमी है
रोहन क्या
रिया: बस सिर्फ आप नहीं हो यहाँ ….
रोहन : अरे पगली मै कुछ ही दिनों में वहा आता हु ……..
रिया : सच… भय्या …. कब ….. कितने दिनों के लिए ….
रोहन: अरे … थोडा सबर कर ….. कल डिटेल्स में बताता हु ……. कल विडिओ चाट करंगे तब …..
रिया : ठीक है भय्या … अब रखती हु …
रोहन : ओके … बाय ….. और उसने फ़ोन पे चुम्मा लिया … पु.. च्चच्चच्च….
फ़ोन रहने के बाद … सौम्या ने उसे एक किस किया .....और बोली … ये तेरे भय्या की तरफसे था


हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator