Wednesday, September 3, 2014

FUN-MAZA-MASTI मेरी सोतेली माँ--1

FUN-MAZA-MASTI

 मेरी सोतेली माँ--1
मेरा नाम विजय है, मे 19 साल का हूँ, मे अपने पापा और सोतेली माँ के साथ रहता हु,मेरी सगी माँ जब मे 17 साल का था तब गुजर गयी थी मेरी माँ के मरने के कुछ दिनो बाद मेरे पापा ने दूसरी शादी कर दी थी मेरे पापा विदेशी कंपनी मे काम करते है सैलरी भी बहूत ज्यादा है और दिखने मे स्मार्ट और यंग दिखते है इसलिए एक गरीब परिवार ने पैसो के कारण अपनी जवान और खूबसूरत लड़की से मेरे पापा की शादी कर दी।
मेरी सोतेली माँ का नाम सुमन है वो बहूत गौरी,स्लिम और बड़े फिट फ़िगर वाली थी वो 24 साल की थी और मेरे पापा काफी सेक्सी है शादी के बाद कुछ दिनो तक उन्होने सुमन के साथ बहूत मज़े किये। मे रात को उनके बेडरूम मे चोरी छुपे देखा करता था मे 12 साल की उम्र से ब्लू फिल्मे देखा करता था शादी के कुछ दिनो बाद मेरे पापा को ऑफिस काम से विदेश जाना पड़ा वो अकेले ही चले गए थे अभी मे और सुमन अकेले ही घर मे थे मेरे पापा करीब 3 महीने बाद ही आने वाले थे धीरे धीरे मे और सुमन दोस्त बन गए थे मे उसको मॉम कहकर बुलाता था वोह मुझे विजू कहकर.
एक दिन हम दोनों हाल मे टीवी देख रहे थे सुमन टाइट टॉप और टाइट पायजामा पहने हुई थी उसके टॉप मे दो तरबूज(स्तन) बाहर निकल रहे थे साइज़ 38 की होगी और उसके पीछे की गान्ड भी बहूत बड़ी और गोल थी वो भी बाहर निकाल रही थी मे हाफ पैंट मे था मेरे नीचे का समान एकदम खड़ा हो गया था मे अपने आप को काबू नहीं कर पा रहा था मे आज किसी भी तरह से सुमन को नंगा देखना और उसके बोबो को छूना चाहता था हिम्मत नहीं हो रही थी अगर उसने गुस्सा कर दिया और फोन करके पापा को बता दिया तो बेड़ा गर्ग हो जाएगा तभी मेरे दिमाग मे एक आइडिया आया मे अपने बेडरूम मे गया और उधर से, मे एक प्लास्टिक की छिपकली लेकर आया यह छिपकली मे, मार्केट कुछ दिनो पहले लेकर आया था यह एकदम आरिजिनल छिपकली की तरह लगती थी मेरे को पता था की सुमन छिपकली से बहूत डरती है क्योकि हमारे घर मे 2-3 छिपकली थी छिपकली लेकर मे हाल मे आया और चुपके से सुमन के सोफ़े के ऊपर वाले हिस्से पे रख दी और टीवी देखने लग गया कुछ देर बाद मेने सुमन की तरफ देखा और ज़ोर से बोला की मॉम आपके ऊपर छिपकली है उसने बिना देखे ही अपनी दोनों आंखे बंद कर दी और एकदम दबी आवाज़ मे बोली विजू बेटे प्लीज इसे किसी भी तरह से हटाओ तब मैंने बोला मॉम आप डरिये मत शांत रहिए मे कुछ करता हू तब मैंने वो प्लास्टिक छिपकली को सुमन के एक स्तन पर रख दी और ज़ोर से स्तन को दबा दिया सुमन ने दर्द भरी आवाज़ मे आह भरी फिर एकबार और उसी तरबूज ज़ोर से दबाया तभी सुमन ने आह करते हुये आंखे खोल दी और तभी मैंने प्लास्टिक छिपकली को सुमन को दिखाया उसने वापस आंखे बंद कर दी औरी बोली विजू बेटे इसे बाहर डाल दो मैंने कहा हा मॉम फिर मैंने उसे वापस अपने बेडरूम मे जाकर रख दिया और हाल मे आकार बोला मॉम आंखे खोल दो छिपकली को खिड़की से बाहर फेंक दिया तब वो आंखे खोलकर बोली थैंक्स विजू बेटे और मुझे गले से लगा दिया उसके दोनों तरबूज मेरे सिने से चिपक गए मेरा समान और टाइट हो गया फिर सुमन ने अपने आप मुझसे से अलग किया को और दर्द से आह भरी मैंने कहा क्या हुआ मॉम वो बोली कुछ नही, सुमन अपने बेडरूम मे चली गयी और दरवाजा बंद कर दिया मे चुपके से दरवाजे पे बने हुये चाबी वाले छेद से अंदर देखने लगा देखा सुमन अपना टॉप उतार रही है टॉप उतारने के बाद वो ब्रा-टीशर्ट मे थी फिर उसने ब्रा-टीशर्ट उतार दिया और उसमे पड़े दो तरबूज एकदम बाहर आ गए उसके बूब इतने बड़े और नुकीले सीधे थे की मे अपना पैंट-शर्ट आराम से लटका सकता था मे आपे से बाहर हो रहा था अब उसने ड्रेससिंग टेबल से कोई क्रीम लिया और दर्द वाले बूब पर लगाने लगी यह सब देख कर मे पागल हो रहा था और मेरा लन्ड ने अंडरवेयर मे सारा माल निकाल दिया मे बाथरूम जाकर अपने लन्ड को क्लीन किया और नई अंडरवियर पहनके बाहर आ गया तभी सुमन भी अपने बेडरूम से बाहर आ गई मैंने बोला क्या हुआ मॉम आप अचानक कमरे मे चली गई और दरवाजा बंद कर दिया तो वो शर्म के मारे बोली कुछ नहीं हुआ विजू, फिर मैंने वापस पुछा मोम आपको मेरी कसम है सच बताये वो बोली बेटा तुमने कसम दी इसलिए बता रही हूँ अपने पापा को मत बताना मैंने कहा नहीं बोलूँगा तब वो बोली विजू शादी के बाद तेरे पापा ने मेरे साथ बहूत सेक्स किया और सेक्स करते वक़्त ज़्यादातर वो मेरे स्तनो को बहूत दबाते थे पूरी रात दिन स्तनो के साथ खेलते रहते थे रात भर स्तनो को अपने मुह मे लेकर ही सोते थे तुम दिन भर कॉलेज मे रहते थे और तुम्हारे पापा घर मे ही होते थे जब मे रसोई मे काम कर रही होती तो पीछे से आकर स्तनो को ब्लाउज़ के बाहर से ज़ोर से दबाते थे वो चाहते थे की मेरे स्तनो से दूध आ जाए क्योकि उनको औरतों के स्तनो का दूध बहूत अच्छा लगता है फिर मैंने बोला मॉम आपने पापा को यह सब करने से मना क्यो नहीं किया क्या आपको भी मज़ा आता था सुमन बोली हा विजू मेरे को अच्छा लगता था और तेरे पापा को सेक्स करने के और औरत को खुश करने के सारे तरीके आते थे क्योकी वो ज़्यादातर समय विदेशो मे ही रहते है और वहा पर गोरी,लंबी औरी चौड़ी लड़कियो के साथ सेक्स करते रहते है मैंने पूछा मोम फिर क्या दूध आया क्या तो सुमन मुस्करा के बोली बेटा दूध ऐसे थोड़े ही आता वो जब मे माँ बनूँगा तब आयेगा तब मैंने बोला oh I see तब मैंने सुमन से पूछा मॉम आप इतनी खूबसूरत और जवान होकर आपने पापा जैसे 42 साल के आदमी के साथ शादी क्यो की,आपसे तो कोई भी जवान और स्मार्ट लड़का शादी कर सकता था मॉम बोली बात तेरी सही है बेटे लेकिन मेने बचपन से ही एक अमीर आदमी से शादी करने के सपने देखे थे और तेरे पापा अमीर तो है ही साथ मे यंग और स्मार्ट भी दिखते है और मेरी ज़िंदगी ऐशोआराम से कटेगी,तब मैंने बोला मॉम आप ने एकदम सही किया है लेकिन पापा अभी भी विदेशो मे लड़कीयो के साथ मज़े करंगे तब वो बोली बेटा तेरे पापा 3-4 महीने लगातार बाहर रहेंगे तो वो भी इंसान है उनको भी जरूरत पड़ेगी इसलिए मैंने तेरे पापा को कह दिया था आप विदेशो मे कुछ भी कीजिये लेकिन इधर आने के बाद मेरे को खुश करना पड़ेगा। फिर सुमन बोली हम लोग भी कोनसी बातें कर रहे है विजू तुमने जो सवाल पूछा था मे कमरे मे क्यो गई वो इसलिए की तेरे पापा के रोज़ रोज़ स्तनो को दबाने,चूसने और खिचने के कारण इनमे बहूत दर्द हो रहा है तेरे पापा के जाने के बाद मैंने डॉक्टर को दिखाया था उसने मैडिसिन और क्रीम दिये और कहा है की कुछ दिनो तक किसी को भी स्तनो को छूने मत देना लेकिन आज छिपकली भी इनपे आके बेठ गई और तुमने उसे यहा से हटाया तो गलती से तुम्हारे हाथ से मेरा एक स्तन ज़ोर से दब गया और मेरे को बहूत दर्द होने लग गया तब मैंने कमरे मे जाकर क्रीम लगाया जिससे मुझे अभी आराम मिला । तब मैंने कहा की ओह मॉम यह बात है फिर मैंने पूछा मॉम आप 3 महीने तक कैसे रहेंगी आप भी तो इंसान है आपको भी जरूरत पड़ेगी आप क्या करोगी तब सुमन मुस्करा के बोली तेरी बात भी सही है बेटे इसलिए तेरे पापा ने कुछ विदेशी टॉयज़ देके गये है जिससे मे अपने आप को संतुष्ट कर सकूँगी मैंने बोला मॉम मेरे को प्लीज दिखाये ने कैसे है टॉयज़ सुमन बोली चल मेरे बेडरूम मे, फिर बेडरूम मे जाकर मॉम ने अपनी अलमारी से खिलौने निकाले एक खिलौना एकदम लन्ड जैसा था एक पम्प मशीन थी जिससे स्तनो को दबाया जा सके सभी शानदार औरत को संतुष्ट करने वाले नई तकनीक वाले और विदेशी खिलौने थे तब मैंने सुमन से बोला मॉम प्लीज बुरा मत मानना क्या मे आपके स्तनो को देख सकता हू सुमन एकदम गुस्से मे बोली क्या बोल रहा है मे बोला मॉम मेरे कारण आपको आज दर्द हुआ इसका मुझको बहूत दुख हो रहा है मे अपनी मॉम को किसी तरह से दुख नहीं देना चाहता हू यह कहता हुये मे रोने लगा तभी सुमन का दिल भी ममता से भर गया और बोली मेरे को माफ कर ले बेटे मे ऐसे ही गुस्से मे भड़क गई तू चुप हो जा बेटा मे तेरी माँ हूँ जो तू चाहेगा वोह ही होगा तब मैंने बोला मे स्तनो को इसलिए देखना चाहता था कही ज्यादा सूजन तो नहीं है और आगे से मे रोज़ आपको स्तनो को क्रीम लगाऊँगा आपकी हेल्प करुंगा तब सुमन बोली ठीक है विजू बेटे जैसा तू चाहे और एक बात तुझे मेरी कसम है की तू अपने पापा को कुछ भी नहीं बोलेगा
मैंने कहा येस मॉम फिर सुमन अपना टॉप उतार दिया और फिर वोह ब्रा-टीशर्ट मे थी मैंने पूछा मोम यह ब्रा एकदम विदेशी है वो बोली तेरे पापा सब लंदन से लेके आए है मेरे स्तनो की साइज़ बड़ी है इसलिए विदेशी प्रॉडक्ट ही सुइट होता है मैंने पूछा मॉम आपकी साइज़ क्या वो बोली 42डी तब मैंने बोला ओह मॉम आपकी साइज़ बहूत अच्छी है फिर मॉम ने ब्रा-टीशर्ट उतार दिया जैसे मॉम ने ब्रा उतारी दोनों स्तन बाहर आ गए एकदम बड़े और सफ़ेद थे लेकिन पापा के चूसने के कारण काफी लाल हो गये थे फिर सुमन बोली देख कैसे है बेटे मे बोला बहूत अच्छे और बड़े है ऐसा तो मैंने ब्लू फिल्म मे भी नहीं देखे तभी सुमन बोली तू ब्लू फिल्म भी देखता तब मे बोला मॉम नाराज मत होइए मेरी उम्र के सभी लोग देखते है तब मॉम बोली मे तो मज़ाक कर रही थी मुझे मालूम है की तेरी उम्र के सभी लोग ब्लू फिल्मे देखते है तभी मे बोला मॉम आपके स्तन एकदम नुकीले और सीधे कैसे है वो बोली मैंने शादी के पहले किसी को भी इधर हाथ लगाने नहीं दिया इसलिए यह अभी तक टाइट और फिट है लटके नहीं है फिर मे बोला मॉम पापा ने स्तनो को बहुत लाल कर दिये है वो बोली हा बेटे क्या करे तेरे पापा है फिर मैंने बोला मॉम टच करू क्या वो बोली कर ले फिर मैंने एक तरबूज को टच किया मेरे को बहूत मज़ा आ रहा था मेरा लन्ड वापस खड़ा हो गया था मैंने बोला मॉम मे अभी क्रीम लगायू वो बोली अभी दर्द नहीं हो रहा है बाद मे लगाना और मॉम की नज़र मेरी हाफ पैंट पर गई जहां मेरे लन्ड एकदम बाहर निकल रहा था फिर मॉम बोली बेटा मेरे को तेरे इरादे ठीक नहीं लग रहे है मे बोला नहीं मॉम ऐसा कुछ भी नहीं है सुमन बोली एक काम कर तेरी हाफ पैंट उतार मैंने बोला क्यो वो बोली मे तेरी मॉम हूँ ना मेरा कहना नहीं मानेगा मैंने कहा ठीक है मॉम और अपनी पैंट उतार दी अब मे केवल अंडरवियर मे था मेरा लन्ड एकदम खड़ा हुया था जो अंडरवियर से बाहर निकलने की कोशिश मे था सुमन बोली विजू तू तो एकदम जवान हो गया है तू ऐसे भी मेरा सोतेला बेटा है मे तेरी सगी माँ तो नहीं हूँ तू चाहे तो मेरे साथ वो सब कुछ कर सकता है जो तेरे पापा मेरे साथ करते है तू घर का ही है तेरे साथ सेक्स करने मे कोई गलती नहीं है तुझे और तेरे पापा को मेरे साथ सबकुछ करने का अधिकार है और तूने तो अभी तक किसी के साथ सेक्स किया ही नहीं इसलिए तू एकदम शुद्ध माल है मैंने खुश होकर बोला सच मे मॉम वो बोली हाँ बेटे तेरा यह नीचे का समान देखकर मेरे को तेरे पापा की याद आ गई और बोली बेटे अंडरवियर उतार दे फिर मैंने अंडरवियर उतार दी मेरे 5.5 इंच का लन्ड बाहर आ गया वो देखकर बोली तेरा लन्ड तेरे पापा से छोटा है लेकिन फिर भी मज़ा आयेगा यह कहकर उसने अपने अलमारी से एक टेबलेट निकाली और बोली इसे पानी के साथ लेले मैंने वो गोली पानी के साथ लेली फिर मैंने पूछा मॉम क्या थी वो बोली इसे तेरे पापा रोज़ लेते थे इससे तेरे पापा जल्दी झड़ते नहीं थे और तू भी जल्दी नहीं झडेगा बहूत मज़ा आयेगा गोली लेने के बाद मेरा लन्ड और ज्यादा टाइट हो गया फिर मॉम ने अपना पायजामा उतार दिया पायजामा के अंदर विदेशी पैंटी पहन रखी थी मैंने बोला मॉम आपका गान्ड का साइज़ क्या है वो बोली आ गया ना गंदे शब्दो पर मैंने बोला sorry mom,वो हँसके बोली मे मज़ाक कर रही हूँ मेरे को गंदे शब्द अच्छे लगते है मेरी गान्ड की साइज़ 40 है फिर मॉम ने अपनी पैंटी उतार दी मॉम की चूत एकदम साफ और गोरी थी मॉम बोली देख मेरे स्तनो को आज मत दबाना कल से इनके साथ मज़े कर लेना आज मे कहू जैसे कर मैंने बोला येस मॉम फिर मैंने बोला मॉम कंडोम है क्या वो हंस के बोली तू चिन्ता मत कर और फिर मुझे बेड पर लेटा दिया और मेरे लन्ड को कपड़े से साफ किया और फ्रिज मे से शहद की बोतल लेके आई और मेरे लन्ड पे शहद लगा दिया और मेरे लन्ड को अपने मुह मे ले लिया और ज़ोर से चाटने लगी मेरे को मज़ा आ रहा था थोड़ा दर्द भी हो रहा था 10-15 मिनिट तक मॉम मेरे लन्ड को चाटती रही फिर वो खुद पलंग पर लेट गई और बोली विजू वो ड्रेसिंग टेबल पे ब्लू रंग का स्प्रे पड़ा है वो तू मेरी चूत मे लगा दे मेने ऐसे ही किया वो बोली तेरे को जल्दी नहीं झड़ने की गोली दे दी लेकिन मे भी जल्दी नहीं झडु इसलिए लेडिज स्प्रे लगाया है मेने पूछा मॉम आपको ये सब किसने बताया मॉम बोली सभी तेरे पापा ने सिखाया और आज जो अपन दोनों सेक्स करेंगे वोह भी तेरे पापा के तरीके से करेंगे मेने कहा ओके मॉम, मॉम बोली सबसे पहले तू मुझे मेरे गालो और होठो पे किस कर मे मॉम के ऊपर पूरा लेट गया उनके होठो पे जोरदार किस करने लगा फिर गालो पर फिर गले को चाटने लगा मॉम को मज़ा आ रहा था पूछा मॉम गया मैंने मॉम के होठे पे अपना होठ रख दिया और ज़ोर से किस किया फिर उनके गले पर किस किया मॉम को अच्छा लगा वो गरम हो रही थी 10 मिनिट तक ऐसा चलता रहा फिर अचानक मॉम बोली विजू अभी रहा नहीं जा रहा है तू अभी अपना लन्ड मेरी चूत मे डाल दे फिर मैंने अपने लन्ड को चूत मे डालना शुरू किया मेरा लन्ड उसकी चूत मे पूरा ही घुस गया मैंने बाहर निकाला ही नहीं तब मॉम गुस्से मे बोली अंदर बाहर लन्ड निकालता रह तू ब्लू फिल्मे देखता है मालूम नहीं की लड़कियो को कैसे चौदते है मेने बोला ओके मॉम फिर मे आपने लन्ड से स्ट्रोक मारने लगा लन्ड अंदर बाहर करने लगा और मॉम भी सिसकरिया भर रही थी मॉम बोल रही थी विजू मज़ा आ रहा है तू आज मेरी चूत को फाड़ डाल बेटा तेरे छोटे लन्ड से बहूत मज़ा आ रहा है तेरे पापा के बड़े लन्ड से दर्द बहुत होता था पूरा अंदर घुस ही नहीं पता था लेकिन तेरा लन्ड तो मेरी चूत मे पूरा घुस भी गया है और मुझे दर्द भी नहीं हो रहा मे बोला मॉम आज से मे रोज आपको ऐसे ही मजे दूंगा मे लगातार स्ट्रोक मारे जा रहा था मॉम की हल्की हल्की चीख़े निकल रही थी ऊई माँ’ मर गई’ 15 मिनट तक यह चलता रहा मुझे बहुत पसीना आ रहा था और शरीर भी थक गया था लेकिन गोली लेने के कारण झड़ नहीं प रहा था मे बोला मॉम मे अभी थक गया हू मॉम बोली ठीक है मे तेरी थकान अभी दूर करती हूँ फिर वो उल्टी होके लेट गई और बोली मेरी गान्ड के ऊपर शहद लगा ले मेने ऐसे ही किया मॉम की गान्ड बिलकुल सफेद और गोरी थी कोई भी दाग नहीं था गान्ड को देखकर मेरी थकान चली गई मॉम बोली अब बेटे मेरी गान्ड को अच्छी तरह से चाट ले मेने मॉम की गान्ड को ज़ोर से चाटना शुरू किया बहुत मज़ा आ रहा था 10 मिनिट मे पूरा शहद चाट लिया फिर मॉम ने बोला मेरे गान्ड के छेद मे तेरे को अपना लन्ड डालना है मे बोला मॉम आपका छेद तो छोटा है मेरा लन्ड कैसे अंदर जाएगा वो बोली ड्रेसिंग टेबल पे जो विदेशी तेल पड़ा है तू अपने लन्ड पर लगा ले फिर मैंने तेल अपने लन्ड पे लगाया फिर मॉम ने बोला विजू तू अपने दोनों हाथो से मेरी दोनों गान्डो को चौड़ा कर मैंने ऐसे ही किया छेद बड़ा हो गया था मॉम बोली अब तेरा लन्ड मेरी छेद मे डाल मेने लन्ड को मॉम की गान्ड मे डालना शुरू किया पूरा लन्ड गान्ड मे जा रहा था मॉम ऊई माँ ऊई माँ कर रही थी मॉम को दर्द भी हो रहा था और मज़ा भी आ रहा था 10 मिनिट तक मे मॉम की गान्ड मारते रहा छेद को बड़ा कर दिया था मॉम की हल्की हल्की चीख़े निकाल रही थी लेकिन मॉम तो मना ही नहीं कर रही थी लेकिन मे थक गया था मेने लन्ड को गान्ड बाहर निकाल कर मॉम के पास पलंग पर लेट गया मॉम बोली बेटा थक गया तू मेने बोला हा मॉम आज पहली बार है ना इसलिए वो बोली कोई बात अच्छा मे अभी तेरे को झड़ा देती हू कहकर मॉम मेरे ऊपर बेठ गई और मेरा लन्ड को पकड़कर अपनी चूत मे डाल दिया और खुद ऊपर नीचे होने लगी मेरा लन्ड चूत के अंदर बाहर हो रहा था मॉम बहुत तेजी से ऊपर नीचे हो रही थी मॉम तेज़ी से स्ट्रोक मारे जा रही थी 10 मिनट मेने बोला मॉम मे झड़ने वाला हू वो बोली ठीक है मे अपना मुह तेरे लन्ड पे डाल रही हू मॉम ने मेरे लन्ड को अपने मुह मे ले लिया और मे तरह से मॉम के मुह मे झड़ गया सारा मेरा माल मॉम ने पी लिया और बोली मे भी झड़ वाली हूँ तू अपना मुह मेरी चूत मे डाल दे मे लेट के बेठ गया और मॉम पलंग पर लेट गई मेने अपना मुह मॉम के चूत मे डाल दिया और मॉम ने पानी निकालना शुरू कर दिया और मे पानी को चाटना लगा मॉम का पानी बहुत टेस्टी था मेने बोला मॉम आपका पानी तो बहुत टेस्टी है मॉम बोली धन्यवाद बेटे तेरे पापा को भी अच्छा लगता है और तेरे माल बहुत अच्छा और गाड़ा था तेरे पापा से भी बहुत अच्छा था
और दोस्तो उस दिन से हम दोनो की सेक्स की यात्रा शुरू हुई है जो आज भी चालू है इसमे और भी कुछ किरदार जुड़े है और आगे किया हुआ यह सभी मे आपको अपनी कहानी के अगले भाग मे बताऊंगा, 









हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator