Wednesday, September 3, 2014

FUN-MAZA-MASTI मेरी सोतेली माँ--2

FUN-MAZA-MASTI

  मेरी सोतेली माँ--2

मे और मेरी मॉम(सुमन) हम दोनों पूरी तरह से झड गए और हम दोनों थकान के कारण सो गए।
दूसरे दिन सुबह मे कॉलेज चला गया और मॉम घर के काम मे व्यस्त हो गई लेकिन मेरा कॉलेज मे मन लग ही नहीं रहा था मुझे तो को बस मॉम के साथ रात को बिताये हुए पल याद आ रहे थे मॉम का मखन जैसा नंगा शरीर,बड़े बड़े और नुकीले स्तन,साफ सुथरी चूत और गोल और बड़ी गान्ड याद आ रही थी मे तो जल्दी से घर पहुँचकर मॉम के चूचियो,गान्ड और चूत के साथ खेलना चाह रहा था जैसा ही मेरा कॉलेज खत्म हुआ,मे घर की और निकल गया मेने घर पर पहुँचकर बैल बजाई और कुछ ही देर मे मॉम ने दरवाजा खोला, मॉम ने गुलाबी रँग की साड़ी पहन रखी थी साड़ी भी नये जमाने की थी जो साड़ी कम थी और दुपट्टा ज्यादा था जो औरत के शरीर को छिपाती तो कम लेकिन दिखाती ज्यादा थी और बेकलेस का टाइट ब्लाउज़ जो बिना हुक के होता है पहन रखा था पीछे से कमर पूरी नंगी नज़र आती थी ब्लाउज़ से मॉम के स्तन बाहर आ रहे थे ब्लाउज़ के अंदर हल्के पिंक कलर की ब्रा पहेने हुई थी जो पारदर्शी ब्लाउज़ से नज़र आ रही थी ब्लाउज़ से मॉम के बोबे बाहर आ रहे थे लेकिन मॉम ने बड़ी होशयारी से साड़ी से ब्लाउज़ को छिपा रखा था मॉम का पेटीकोट भी पीछे से टाइट था जिससे उनकी दोनों गान्ड़े बाहर आ रही थी और मॉम की पेन्टी का आकार भी बाहर दिख रही थी मॉम मुझे देखकर बोली ‘आ गए विजू बेटा जल्दी से फ्रेश हो जा मे तेरे को खाना डालती हु’ ‘मेने पूछा मॉम आज आप घर मे साड़ी मे कैसे? मॉम ने बोला ‘बेटे वो आज सोसाइटी मे किट्टी पार्टी थी और आज सभी लेडिज को साड़ी पहनकर आने को बोला था और मे कुछ देर पहले ही आई हु इसलिए अभी तक साड़ी नहीं उतारी’ तब मेने बोला ‘o.k. मॉम’ फिर मे फ़्रेश होने चला गया मे फ़्रेश होकर हाफ पैंट और बानियान मे डाइनिंग हाल मे आ गया तब तक मॉम ने खाना टेबल पर लगा दिया मेने खाना,खाना शुरू मॉम पास वाली कुर्सी पर बेठ गई मेने मॉम से पूछा ‘मॉम यह लेडिज किट्टी पार्टी मे क्या क्या होता है? वो बोली ‘बेटे बस ऐसे ही सभी औरते एंजॉय करती है खाती है पीती है इधर उधर की गप्पे सप्पे मारती है पर्सनल बाते करती है बस सभी मज़े करती है’ मेने पूछा ‘मॉम क्या सेक्स के बारे मे भी बाते होती है? मॉम ने बोला ‘हा विजू ऐसी सभी बाते होती है’ मेने बोला ‘ओह मॉम बहुत मज़ा आता होगा ना’ मॉम बोली ‘हा बेटे अब तू जल्दी से खाना खा ले फालतू की बाते मत कर, मेने कहा ‘o.k.मॉम’ और खाना खत्म कर दिया मॉम प्लेट लेकर रसोई मे चली गई मे मॉम की पीछे से गान्ड देखने लगा और मेरा लन्ड खड़ा होने लग गया मेरे से रहा नहीं गया मे रसाई मे गया जहां मॉम रसाई मे खड़ी थी मे पीछे से जाकर मॉम को पीछे से पकड़ लिया मेरे दोनों हाथ मॉम आगे के दोनों तरबूजो (बोबों) पर चले गये, मेरा लन्ड हाफपैंट के साथ ही मॉम की पेटीकोट के साथ गाँन्ड पर चिपक गया लेकिन मोम स्तन तो मेरे हाथो की हथेलिया मे भी नहीं आ रहे थे इतने बड़े बोबे थे लेकिन मे लगातार बोबो को ब्रा और ब्लाउज़ के ऊपर से दबा रहा था तभी मॉम हल्के गुस्से मे बोली ‘क्या कर रहा है बेटे मेरी साड़ी और ब्लाउज़ फट जाएंगे’ मेने बोला ‘नहीं मॉम अभी रहा नहीं जा रहा है’ मेने तेजी से मॉम के चुचियो को दबाता रहा और मेरे नीचे के हिस्से यानि हाफ पैंट को मॉम की गान्ड से एकदम चिपका दिया और मॉम की गान्ड पर स्ट्रोक मारने लगा तब मॉम बोली ‘विजू इस तरह करने से मज़ा नहीं आयेगा और मेरे को दर्द भी हो रहा है तू मुझे छोड़ दे’ लेकिन मे कोनसा सुनने वाला था मेने अपनी जीभ से मॉम के कमर और गले के पीछे के हिस्से को ज़ोर से चाटने लग गया अब मॉम धीरे धीरे शांत हो रही थी मेरा एक हाथ अब स्तनो से हटकर नीचे मॉम की चूत की और चला गया था लेकिन मॉम का पेटीकोट इतना टाइट था अंगुली चूत मे घुस ही नहीं रही थी मॉम की आंखे बंद हो गई थी और उनकी जीभ उनके होठो को चाट रही थी मेने मोके का फायदा उठाकर मॉम की साड़ी को खीच कर उतार दिया अब मॉम का चेहरा मेरी और हो गया था मॉम केवल ब्लाउज़ और पेटीकोट मे थी मॉम ने आंखे खोली और मेरे होठो को अपने होठो से लगा दिया और ज़ोर से चुंबन देने लगी और अपने होठो से मेरे होठो को प्यार से काट रही थी फिर मॉम का एक हाथ मेरे हाफ पैंट पर चला गया जहां से मेरा लन्ड बाहर की और निकल रहा था मॉम ने अपने हाथ से मेरे लन्ड को हाफ पैंट के बाहर से दबाना शुरू कर दिया मेने बोला ‘मॉम प्लीज धीरे धीरे दबाइए’ लेकिन मेरी मॉम तो मेरी मॉम थी सुनने वाली नहीं थी वो दबाये जा रही थी और अपनी जीभ से मेरे गालो और होठो को चाटे जा रही थी मे उतेजना के एकदम चरम सीमा पर पहुँच गया था और मे अपना सयंम खो चुका था और अचानक मे अंडरवियर के अंदर ही झड़ गया था और मेरा लन्ड छोटा हो गया था और मॉम का हाथ मेरे लन्ड से हट गया और मॉम ने गुस्से मे मेरी और देखकर बोला ‘तुझे बोलना चाहिए था की तू झड़ने वाला है तू अपने लन्ड को इतना भी कंट्रोल नहीं कर सकता है तो फिर ऐसी हरकत करता ही क्यो है मेने तुझे पहले ही बोल दिया था की इसमे मज़ा नहीं आता है लेकिन तू तो आपने पापा की बराबरी करना चाहता है पीछे से आकर मॉम की चुचिया दबाना चाहता है लेकिन बेटा तेरे पापा जितनी पावर तेरे मे नहीं है तेरे हाथ की हथेलिया तो मेरे बोबे से भी छोटी है’ मॉम की बातें सुनकर मेरी आंखो मे आँसू आ गया मेने अपना मूह नीचे की और झुकाकर कर रोते हुए बोला ‘सोर्री मॉम गलती हो गई आगे से ऐसा नहीं होगा’, मॉम मेरी आंखो मे आँसू देखकर नरम हो गई और बोली ‘अभी रोना बंद कर विजू मेने तेरे को कल बोला था ना की मुझ पर तेरे और तेरे पापा का पूरा हक है तुम दोनों जो चाहो मेरे साथ कर सकते लेकिन बेटे तू अभी इस मामले मे बच्चा है तू अभी अपने रूम मे जाकर अपने लन्ड को साफ धो ले और अपने मुह को भी साफ करके नई अंडरवियर पहन के मेरे बेडरूम मे आ जा’ मेने कहा ओ के मॉम फिर मे अपने रूम मे जाकर अपने लन्ड को और मुह को साबुन से साफ धो लिया और नई अंडरवियर पहनकर मॉम के बेडरूम मे चला गया मॉम अभी भी पेटीकोट और ब्लाउज़ मे ही थी वो ड्रेसिंग टेबल पर अपने बाल बना रही थी मेरे को देखकर बोली ‘आ गया अब बेठ पलंग पर’ मे पलंग पर बेठ गया फिर मॉम मेरे पास आ कर पलंग पर बेठ गई और बोली ‘फालतू मे रोया मत कर अब देख तेरा मुह कितना अच्छा लग रहा है ऐसे ही रहा कर’ यह सुनकर मे थोड़ा मुस्कराया और बोला जी ‘मॉम ऐसा ही रहूँगा’ फिर मेने मॉम से पूछा ‘मॉम आपने इतना टाइट पेटीकट क्यो पहना है आपको तकलीफ नहीं होती’ वो हल्के से मुस्करा के बोली ‘विजू बेटे आज कल का फ़ैशन है टाइट पेटीकोट और टाइट ब्लाउज़,इससे फ़िगर फिट रहता है और औरते सेक्सी दिखती है’ मेने बोला ‘येस मॉम यह बात तो सही है आज आप एकदम सेक्स बॉम्ब दिख रही हो’ मॉम बोली ‘थैंक्स बेटे’,फिर मेने पूछा मॉम से पूछा ‘मॉम आज किट्टी पार्टी मे सबसे सेक्सी आप ही दिख रही होगी ना’, मॉम ने बोला ‘नहीं ऐसी बात नहीं है बेटे, 2-3 औरते और भी है हमारे ग्रुप मे जो बहुत सेक्सी दिखती है उनके फ़िगर भी मेरे जैसा ही है’ मेने पूछा ‘क्या बात कर रही हो मॉम’, मॉम ने बोला ‘हा बेटे उनके चूँचिया और गान्ड मेरे जैसे ही बड़ी है दिखने मे वो औरते गौरी है स्लिम और स्मार्ट है’ मेने बोला ‘ओ के मॉम’ फिर मेने पूछा ‘मॉम क्या आप लोग किट्टी पार्टी सेक्स गेम खेलती है किया? इसमे ताश के पत्ते से हार जीत से एक दूसरे के कपड़े उतारे जाते है’ फिर मॉम बोली ‘नही बेटे लेकिन हम कुछ औरते की ऐसी इच्छा है की ऐसे गेम खेले लेकिन कुछ औरते पुराने ख़यालो की है वो मना करती है लेकिन भविष्य मे हम कुछ औरते ऐसे गेम खेलेंगी क्योकि मुझे ऐसे गेम बहूत अच्छे लगते दूसरी औरतों को नंगा देखना और उनकी शरीर के साथ खेलना अच्छा लगता है’ मेने बोला ‘सच मे मॉम’ वो बोली ‘हा बेटे’ तो मेने पूछा ‘मॉम आपने किट्टी पार्टी मे किसी औरत के अंगो को टच किया है’ मॉम ने बोला ‘हा एक मेरी दोस्त है उसके स्तनो को ब्लाउज़ के बाहर से टच किया है और उसने भी मेरे चूचियो को बाहर से टच किया’ मेने बोला ‘वाउ मॉम आपको बड़ा मज़ा आया होगा’ मॉम ने बोला ‘हा बेटे कल वो मेरी दोस्त जिसका नाम काजल है अपने घर पर आएगी’ मेने बोला ‘सच मे मॉम’ वो बोली ‘हा लेकिन वो तेरे कॉलेज जाने के बाद आएगी’ मेने उदास होकर बोला ‘ऐसा क्यो मॉम? वो बोली ‘अभी तू मुझसे फालतू के सवाल पूछना बंद कर और याद रख यह बात तेरे पापा को मालूम नहीं चलनी चाहिए नहीं तेरा सारा भांडा फोड़ दूँगी’ मेने बोला ‘येस मॉम किसी को भी मालूम नहीं चलेगा’, मॉम मुस्करा के बोली ‘यह हुई न बात अब बोल क्या करना चाहता है’ मेने बोला ‘मॉम कल आपने कहा था की आज मे आपके स्तनो के साथ खेल सकता हु’ मॉम ने बोला ‘येस बेटे जा पहले कल वाली टेबलेट खा ले’ मेने कल वाली गोली पानी के साथ ले ली और मॉम से पूछा ‘मॉम आपको भी स्प्रे दु’ तो मॉम बोली ‘नहीं विजू बेटे आज मे लेडिज स्प्रे इस्तेमाल नहीं करूंगी’ मेने बोला ‘ओ के मॉम’ मेने पूछा ‘मॉम अभी आपके चूचियो मे दर्द तो नहीं हो रहा है’ वो बोली ‘कल से बहुत बेहतर है लेकिन फिर भी तू मेरे बोबों को ज्यादा ज़ोर से मत चूसना और नहीं ज़ोर से दबाना’ मेने कहा ‘हा मॉम जैसे आप कहोगी वेसे ही करूंगा’,फिर मॉम अपना ब्लाउज़ उतारने लगी मेने मॉम का प्यार से हाथ पकड़कर बोला ‘नहीं मॉम आपके कपड़े मे उतारूँगा’,मॉम ने हल्के से मुस्करा के बोली ‘ओ के बेटे’ फिर मेने मॉम को पलंग पर बेठा दिया और मॉम का ब्लाउज़ उतार दिया ब्लाउज़ के अंदर मॉम ने पिंक कलर की ब्रा पहेनी हुई थी जिसमे मॉम की चुचिया आधी ही ढकी हुई थी आधी चुचिया बाहर आ रही थी मेने मॉम की ब्रा भी उतार दी अब मॉम की तरबूज साइज़ की चुचिया बाहर आ गई थी जो कल से कम लाल नज़र आ रही थी मेरा लन्ड खड़ा हो गया था मेने अपने सारे कपड़े उतार दिये अब मे एकदम नंगा था मेरा लन्ड के आगे की चमड़ी पीछे चली गई थी और चमड़ी के अंदर का लन्ड का कोमल भाग बहुत बाहर आ गया था मॉम मेरे लन्ड को देखकर बहुत गरम हो रही थी और अपनी जीभ को अपने होठो पर घूमा रही थी फिर मेने मॉम का पेटीकोट उतार दिया मॉम ने पेंटी भी पिंक कलर की पहनी हुई थी फिर मेने मॉम की चड्डी को भी उतार दिया अब मॉम पूरी तरह से नंगी मेरे सामने बेठी हुई थी फिर मेने मॉम को पलंग पर सीधे लेटा दिया और अपना मुह मॉम के चूत के पास ले गया और अपनी जीभ से मॉम के चूत के आस पास की जगह पर चाटने लगा मॉम हल्की हल्की सिसकरिया लेने लगी मेने मॉम की गोरी गोरी जांघों को प्यार से चाटना लगा मॉम एकदम गरम हो रही थी उनको मज़ा भी आ रहा था उन्होने अपने दोनों हाथो से मेरे बालो को सहलाना शुरू कर दिया फिर मेने मॉम के दोनों पेरों को अपने हाथों से चोड़ा कर दिया जिसके कारण मॉम की चूत का छेद खुल गया और मेने अपनी जीभ चूत के अंदर डाल दी और ज़ोर से चूत के अंदर के हिस्से को चाटने लगा इस हरकत से मॉम ज्यादा ही गरम हो गई अपने हाथों से अपनी ही चुचियों को हल्के हल्के दबाने लगी और बोल रही थी ‘विजू बेटे मज़ा आ रहा है चूसता जा मेरी चूत को’,मॉम की चूत से हल्का पानी भी निकल रहा था जिसे मे चाटे जा रहा था मुझे पता था मॉम ऐसी औरते मे से नहीं थी जो जल्दी संतुष्ट हो जाए और जल्दी ही पानी छोड़ दे और मुझे मॉम को और खुश करना ही था अब मेने अपने हाथों की अंगुलिया मॉम की चूत के अंदर डालना शुरू किया अंगुलिया से स्ट्रोक मारना शुरू किया मॉम ने हल्की चीखे निकालना शुरू किया कुछ देर बाद, मे मॉम के ऊपर के हिस्से यानि चूचियो पर आ गया जैसे की मॉम की स्तन बहुत बड़े है मेरे एक हाथ मे आने वाले नहीं थे तो मेने अपने दोनो हाथो से मॉम के एक बोबे को पकड़ लिया मॉम के बोबे के ऊपर की निप्पल बहुत बड़ी थी और एक दम भूरी कलर की थी मेने उसे अपने मुह मे डाल दिया और एक दूध पीने वाले छोटे बच्चे जैसे चूसने लग गया मॉम पहले से ही बहुत गरम हो चुकी थी अब उनसे रहा नहीं जा रहा था मॉम बोली ‘विजू बेटे चुचिया तो बाद मे चूस लेना पहले अपना लन्ड मेरी चूत मे डाल दे मेरे से अब रहा नहीं जा रहा है’ मेने तो अभी चूचियो को चूसना शुरू ही किया था मेने निराश होकर कहा ‘ओ के मॉम’ फिर मेने मॉम के दोनों पेरों को अपने कंधो पर रख दिया अपना लन्ड मॉम की चूत मे डालना शुरू किया मे बहुत ज़ोर से स्ट्रोक मारे जा रहा था मॉम की चीखे निकल रही थी “धीरे धीरे बेटे” “नहीं तो मर जाऊँगी” “चूत फट गई” “ऊई माँ” “आह आ आह ” और मोम को मज़ा भी बहुत आ रहा था फिर 5 मिनिट के बाद मॉम पूरी तरह से झड़ गई सारा पानी मेरे लन्ड पर लग गया मेने कहा ‘मॉम अपना मुह खोल दो मेरे लन्ड आपके मुह मे डालना है’ मॉम ने मुह खोल दिया और मॉम को लेटे लेटे ही मुह मे लन्ड का स्ट्रोक मारने लग गया और लन्ड पर मॉम का लगा हुआ पानी मॉम के मुह मे जाने लगा मेरे लगातार स्ट्रोक से मॉम थोडी थकी हुई लग रही थी लेकिन मे आज थक ही नहीं रहा था कुछ देर बाद मॉम बोली ‘बेटे थोडी देर रुक जा मेरे को सु सु आई है’ मेने कहा ‘ओके मॉम’,फिर मॉम बाथरूम मे सु सु करके वापस आ गई और बोली ‘बेटे आज मे किट्टी पार्टी के कारण थक गई हू तो हम चोदने का काम बाद मे करेंगे तू अभी मेरे स्तनो से खेल दे’ मेने कहा ‘ओके मॉम’ फिर मोम ने कहा ‘तू पलंग पे सीधा लेट जा मे तेरे ऊपर चड़ती हु इससे तू मेरे बोबों को आराम से चूस सकेगा’ और वो मेरे उपर बेठ गई और अपने स्तनो को मेरे ऊपर लटका दिये मेने मॉम के एक बोबे को पकड़कर ज़ोर से दबाना शुरू कर दिया फिर बोबे को अपने मुह डालकर चूसना शुरू कर दिया बोबे से दूध तो नहीं आ रहा था लेकिन इतना मज़ा आ रहा था जैसे एक दूध की कुल्फी को चाट रहा हु कुछ देर बाद मॉम ने दूसरे बोबे को मेरे मुह मे डाल दिया साथ अपने एक हाथ से मेरे लन्ड को सहला रही थी मे मॉम की चूचियो को लंबा खिचकर चूस रहा था मॉम को दर्द भी हो रहा था लेकिन वो मना नहीं कर रही थी 15 मिनिट तक यह सब चलता रहा फिर मे टूटने वाला था तो मेने कहा ‘मॉम मेरे लन्ड को अपने मुह मे डाल दीजिए मेरे मलाई निकालने वाली है’ मॉम बोली ‘आज मेरे चेहेरे पे झड़ जा’ और मॉम ने अपने चेहेरे को मेरे लन्ड के पास ले गई और मेने पिचकारी जैसे अपना सारा पानी मॉम के चेहेरे गिरा दिया मॉम ने सारी मलाई को अपने चेहेरे पे चोपड दिया मेने कहा मॉम ‘ऐसा क्यो? मॉम बोली ‘बेटे इससे चेहरा एक दम साफ रहता है फोड़े और फुन्शी नहीं होते है’ मेने कहा ‘ओके मॉम’।
तो दोस्तो इस तरह मेरी कहानी का दूसरा भाग समाप्त होता है जल्दी ही कहानी का तीसरा भाग लेके आयूंगा जिसमे कुछ किरदार और झुड़े है कैसी लगी



हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator