Saturday, November 27, 2010

१०% की डील

FUN-MAZA-मस्ती

१०% की डील

हाय रीडसर्, म अरुण, आज म आपको एक गांव की कहानी बताने जा रहा हूं। अब ज्यादा बोर न करते हुए
आपको कहानी बताता हूं। ये उन िदन की बात है जब म एक कम्पनी म सेल्स िरपर्ेजेन्टेिटव था राजकोट और जामनगर
के सभी गांव म जाना होता था मुझे। एक िदन म मेरे िवतरक के साथ जामनगर म िविजट कर रहा था। एक दुकान पर
गए वहां दुकानदार और उसकी बीवी दोनो बैठे थे। मने दुकानदार को नमस्कार करने के बाद अपने पर्ोडक्ट्स के बारे म
बता रहा था तो उसने कहा सर हम आपकी कम्पनी के सारे पर्ोडक्ट्स अपनी दुकान से बेचते ह। लेिकन हम इसम कोई
खास पर्ोिफट नह िमलता है। मने उसका नाम पूछा तो वो बोला मेरा नाम राजुभाई है और मेरी पत्नी कृ ष्णा है मने
नमस्ते िकया। िफर कृ ष्णा बोली सर आप कु छ स्कीम कर द तो.... इतना बोल कर उसने मेरी ओर मतलबी स्माइल दी।
मने भी इम्पर्ेशन जमाते हुए कहा ओ के अब भाभी ने कहा है तो कु छ तो करना पड़ेगा.. मैने उनको 10% की स्कीम
स्वीकृ त कर दी। राजुभाई बोले सर ठं डा िपयगे? मने कहा क्यो नह आप प्यार से िपलायगे तो ज़हर भी पी लगे। और
मने कृ ष्णा की ओर देखा और अखबार रख िदया उसके सामने। उसने देखा िक मने नम्बर िलखा है। राजुभाई कोल्ड
िडर्क्स लेकर आये, मने िपया और वहां से चले आये। शाम को ६.०० बजे मेरे मोबाइल की िरग बजी मने देखा
जामनगर का नम्बर था। मने कॉल िरसीव की। सामने से औरत की आवाज़ आई हैलो म कृ ष्णा बोल रही हूं। मने कहा
बोिलए, और कोई स्कीम चािहए वो बोली आपने मुझे नम्बर क्यो िदया? मने कहा िलखा था िसफर् अपने िलए, क्यो?
बोिलए म आपकी क्या सेवा कर सकता हूं। वो बोली फोन पर ही सेवा करगे? मने बोला आप जैसा कहो। वो बोली
िमलो कह मने कहा ओ के जैसा तुम कहो, कहां िमल तो वा बोली जामनगर से बाहर कह । कल सुबह जूनागढ़ ज़ू म।
मने कहा ठीक है।


दूसरे िदन सुबह ९.३० बजे म जूनागढ़ सक्करबाग म गया, थोड़ी देर बैठा रहा। मेरे फोन की िरग बजी मने
िरसीव िकया सामने कृ ष्णा थी बोली कहां हो? मने कहा सक्करबाग म। वो बोली ओ के म आ रही हूं। थोड़ी देर बाद
मने देखा िक वो सामने से आ रही थी गुजराती साड़ी म उसका बदन बहुत ही सेक्सी लग रहा था। साड़ी के पार उसकी
नािभ साफ िदखाई दे रही थी। मने कहा बोिलए भाभी यहां कौन सी स्कीम दूं आपको। तो उसने कहा िक मजाक
छोि़डए और मुझे भाभी मत कहो। मने पूछा िक आपने मुझे यहां क्यो बुलाया है। तब उसने कहा िक एक जवान औरत
िकसी मदर् को क्यो बुलाती है, क्या तुम्ह नह पता? मने कहा नह मुझे नह पता है, िकसी ने आज तक ऐसे बुलाया
नह । उसने कं धे पर घूसा मार के कहा मज़ाक बंद करो, कल तुम्ह देखते ही मेरा िदल तुम पर आ गया था, बोलो म
तुम्ह पसंद हूं ? मने कहा अगर तुम पसंद न होत तो म तुम्ह अपना नम्बर ही क्यो देता। और उसके ह ठ पर िकस कर
िदया तो वो बोली यहां नह , सब लोग देख रहे ह, तुम मुझे िकसी होटल म ले चलो वहां िजतना तुम्हारा मन करे प्यार
कर लेना। म उसे एक होटल म ले गया। होटल म ले जाकर मने उसको अपनी बाह म भर िलया और िकस करने लगा,
उसके ह ठ इतने सेक्सी थे िक छोड़ने का मन नह हो रहा था। वो भी वाइल्ड होती जा रही थी, उसने मेरी शटर् के बटन


खोलने शुरू कर िदये। मने भी उसे नंगा कर िदया और उसकी ३६ की साइज़ की चूिचय को चूसने लगा। वो गरम हो
रही थी, मने उसे पलंग पर िलटा िदया और उसकी चूत को चाटने लगा। मज़ा आ रहा था मने उसे इतना गरम कर
िदया था िक वो बोल पड़ी अरुण जल्दी से मुझे चोद डालो, मेरी प्यास बुझा दो अरुण प्लीज़। म उसके दोनो पैर के
बीच म आ गया और उसके चूत म अपना लंड डाल िदया तभी वो चीख पड़ी। मगर मने ध्यान नह िदया और म ज़ोर
ज़ोर से धक्के लगाने लगा उसका शरीर थोड़ी देर म ही िखचने लगा, म समझ गया िक वो झड़ने वाली थी, थोड़ी देर म
ही वो शान्त हो गई लेिकन मेरा काम अभी खत्म नह हुआ था मने धक्के लगाने चालू रखे। करीब २० िमनट तक धक्के
लगाता रहा वो उस दौरान ३ बार झड़ चुकी थी म भी अब झड़ने वाला था। मने कहा कृ ष्णा म झड़ने वाला हूं। वो
बोली कोई बात नह , करते रहो, अन्दर ही छोड़ना थोड़ी देर म म भी झड़ गया। म उसके ऊपर ही िगर गया। थोड़ी देर
बाद वो मेरे लंड को और म उसकी चूिचय को सहलाने लगे। हम िफर से गरम हो गए, उसने मेरा लंड अपने मुंह म ले
िलया और उसे चूसने लगी, म उसकी चूिचय को दबाता रहा। थोड़ी देर बाद मने उसे ख चकर िफर से बेड पर िलटा
िदया और उसकी चूत म अपना लंड डाल िदया वो आ आ........आ उह उह उह......उह करके िसस्कािरयां लेने लगी
और बोली अरुण प्लीज़ और ज़ोर से चोदो मुझे। मने ज़ोर ज़ोर से धक्के देने चालु कर िदए वो आ...आ कर रही थी मज़ा
आ रहा था उसकी आंख बंद थ मने अपने मोबाइल से वीिडयो िरकॉिडग चालू कर िदया। उसकी चुदाई की िरकॉिडग
२०–३० िमनट के बाद म झड़ने वाला था मने लंड बाहर िनकाला और उसके मुंह म दे िदया वो उसे चूसने लगी पूरा
माल उसके मुंह म मने डाल िदया वो उसे पी गई। िफर हम दोनो बाथरूम म गए, नहाने लगे वहां म उसके पीछे खड़ा
होकर उसके बूब्स पे तो कभी उसके पेट पर साबुन मलने लगा। मेरा लंड िफर से खड़ा हो गया। मेरा लंड उसकी गांड पे
छू रहा था मने उसे घोड़ी बनाकर उसकी गांड म अपना लंड डालने लगा, सुपाड़ा अन्दर जाते ही वो चीख पड़ी। अरुण
बहुत ददर् हो रहा है इसे िनकालो इसे तुम मेरी चूत का भोसड़ा बना दो लेिकन मेरी गांड मत मारो। मने अनसुना कर के
दूसरा धक्का लगाया और लंड उसकी टाइट गांड म डाल िदया। कृ ष्णा मेरी जान आज तो म तुझे रं डी की तरह चोदुगा

तूझे िजतना िचल्लाना है िचल्ला ले वो आह.... आह... कर रही थी म उसकी गांड मारे जा रहा था १५ िमनट तक
उसकी गांड मारने के बाद मने लंड िनकाल कर उसकी चूत म डाल िदया। वो आह.. करके राहत की सांस ली और
बोली चोदो मुझे म तुम्हारे िलए रं डी बनने को भी तैयार हूं रखैल तो बन ही गई तुम्हारी आज से, जब जी म आए
चोदना मुझे। बाथरूम म चोदने के बाद नहाये और कपड़े पहन कर खाना खाने के िलए चले गए, वो बोली आज मेरी
भूख तुमने िमटा दी। खाना खाने के बाद हम िफल्म देखने के िलए चले गए, िफल्म मडर्र और सेक्सी थी वहां पर भी
मेरा लंड खड़ा हो गया मने अपना लंड पट से िनकाल कर कृ ष्णा के हाथ म दे िदया और मेरे हाथ उसके ब्लाउज म थे।
हम दोनो िफर से गरम होने लगे। िफल्म खत्म होने के बाद मने उसे होटल म िफर चोदा। बस इसी तरह हमारी चुदाई
का कायर्कर्म कभी राजकोट म तो कभी जुनागढ़ म चलता रहा।


िफर िमलते ह तब तक के िलए िवदा....




Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video ,Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator