Saturday, November 27, 2010

श्वेता की कुं वारी चूत

FUN-MAZA-MASTI


श्वेता की कुं वारी चूत

म आपको अपनी ड स्वेता के साथ हुई जबरदस्त चुदाई के बारे म बताता हूं उम्मीद है
इस स्टोरी को आप पसंद करगे। अगर कोई लड़की, लड़िकय के समूह या मिहलाएं जो मुझसे
िमलना चाहे या सम्पकर् करना चाहे जो पंजाब के पास म रहती हो, .


मेरा नाम राज है। म 24 साल का हूं। मेरी गलर् फर्ेण्ड का नाम स्वेता है वो 22 साल की
है। और उसकी फ़ीगर तो ऐसी थी की पूछो मत। वो बहुत ही सुंदर है, एकदम गोरी िच ी लम्बे
लम्बे काले बाल, हाइट करीब 5'5" और फ़ीगर 36-25-38 है। उसका फ़ीगर मस्त है। म ने रूम
म पढ़ने के िलये कु छ गंदी िकताब रखी हुई थी। जो एक िदन स्वेता के हाथ लग गयी। इसिलये
म अपने लंड और वो अपनी चूत की प्यास नही रोक सके । वो बोली म ही तुम्हारी वाइफ़ बन
जाती हूं और मुझे अपनी ही समझो और मेरे साथ सेक्स करो। वो ज स शटर् म आयी और बोली
चलो शुरू हो जाओ। उसने मुझे िकस करना शुरु कर िदया मेरे िलप्स को वो बुरी तरह से िकस
करने लगी। म भी जोश मे आ गया और उसको िकस करने लगा। और उसको अपनी बाह मे
दबाने लगा। उसको म ने ख च के बेड पे िलटा िदया और म उसके ऊपर आ गया और उसको
चूमना शुरु कर िदया। 10 िमनट तक म उसको चूमता रहा।


िफर म ने उसका शटर् खोल िदया । उसके बाद म ने उसकी बर्ा भी खोल दी। जैसे ही म ने
बर्ा खोली तो उसके दूध उछल के बाहर आ गये म उसे देखकर उसको दबाने लगा। िकतने िदनो
के बाद इसके पूरे के पूरे बूब्स देखने को और दबाने को िमले िफर म ने उसकी िनप्पल को मुंह मे
रख िदया और चूसने लगा वो आआआह्हह्हह्हह्हहाआआआह्हह्हह्हहाह्हह्हह कर रही थी।
म उसे चूसता ही रहा थोड़ी देर बाद म ने उसकी ज स खोल कर उसको पटी पे ला िदया उसकी
चूत बहुत गरम हो गयी थी तो उसकी पटी गीली हो चुकी थी। म ने पटी को िनकाल के उसकी
चूत को फै ला के चाटने लगा। वो िससकारी भर रही िथ। अहाआआ अस्सस्सशहस
आआआअह्हह्हह्हह्हस्सस्स स्सशाआ आआहस्सह्हस्सस अह्हह्हह्हह्हह ह्हहह्हह हस्साआ

© 2008, हतत्प://ववव.अंतर्वसना.कॉम
आअह्ह ह्हहा ह्हह्हाआ ह्हह्हाहह… वो मेरे लंड को हाथ म लेकर ख च रही थी और कस
कर दबा रही थी। िफर स्वेता ने कमर को ऊपर उठा िलया और मेरे तने हुए लंड को अपनी
जांघो के बीच लेकर रगड़ने लगी। वो मेरी तरफ़ करवट लेकर लेट गयी तािक मेरे लंड को ठीक
तरह से पकड़ सके । उसकी चूची मेरे मुंह के िबल्कु ल पास थी और म उन्हे कस कस कर दबा रहा
था। अचानक उसने अपनी एक चूची मेरे मुंह मे ठे लते हुए कहा, चूसो इनको मुंह म लेकर। म ने
उसकी ले ट चूची मुंह म भर िलया और जोर जोर से चूसने लगा। थोड़े देर के िलये म ने उसकी
चूची को मुंह से िनकाला और बोला, म हमेशा तुम्हारी कसी चूची को सोचता था और हैरान
होता था। इनको छू ने की बहुत इच्छा होती थी और िदल करता था िक इन्हे मुंह म लेकर चूसू
और इनका रस पीऊ। पर डरता था पता नह तुम क्या सोचो और कह मुझसे नाराज़ न हो

जाओ। तुम नह जानती स्वेता िक तुमने मुझे और मेरे लंड को िकतना परे शान िकया है? अच्छा
तो आज अपनी तम ा पूरी कर लो, जी भर कर दबाओ, चूसो और मज़े लो; म तो आज पूरी की
पूरी तुम्हारी हूं जैसा चाहे वैसा ही करो, स्वेता ने कहा। िफर क्या था, स्वेता की हरी झंडी
पाकर म जुट पड़ा स्वेता की चूची पर।


मेरी जीभ उसके कड़े िनप्पल को महसूस कर रही थी। म ने अपनी जीभ स्वेता के उठे हुए
कड़े िनप्पल पर घुमाया। म ने दोनो अनार को कस के पकड़े हुए था और बारी बारी से उन्हे
चूस रहा था। म ऐसे कस कर चूिचय को दबा रहा था जैसे िक उनका पूरा का पूरा रस िनचोड़
लुंगा। स्वेता भी पूरा साथ दे रही थी। उसके मुंह से ओह! ओह! अह! सी, सी! की आवाज िनकल
रही थी। मुझसे पूरी तरह से सटे हुए वो मेरे लंड को बुरी तरह से मसल रही थी और मरोड़ रही
थी। उसने अपनी ले ट टांग को मेरे कं धे के उपर चढ़ा िदया और मेरे लंड को अपनी जांघो के
बीच रख िलया। मुझे उसकी जांघो के बीच एक मुलायम रे शमी एहसास हुआ। ये उसकी चूत
थी। स्वेता ने पटी नह पहन रखी थी और मेरे लंड का सुपाड़ा उसकी झांट मे घूम रहा था।
मेरा सबर् का बांध टू ट रहा था। म स्वेता से बोला, ‘स्वेता मुझे कु छ हो रहा और म अपने आपे मे
नह हूं, प्लीज मुझे बताओ म क्या कर ? स्वेता बोली, करो क्या, मुझे चोदो, फाड़ डालो मेरी
चूत को।


म चुपचाप उसके चेहरे को देखते हुए चूची मसलता रहा। उसने अपना मुंह मेरे मुंह से
िबल्कु ल सटा िदया और फु सफु सा कर बोली, अपनी स्वेता को चोदो’ स्वेता हाथ से लंड को
िनशाने पर लगा कर रास्ता िदखा रही थी और रास्ता िमलते ही मेरा लंड एक ही धक्के म
सुपाड़ा अंदर चला गया। इससे पहले िक स्वेता सम्भले या आसन बदले, म ने दूसरा धक्का
लगाया और पूरा का पूरा लंड मक्खन जैसी चूत की ज त म दािखल हो गया। स्वेता िचल्लाई,
उईई ईईईइ ईईइ माआआ हुहुह्हह्हह ओह रोिहत, ऐसे ही कु छ देर िहलना डु लना नह , हाय!
बड़ा जािलम है तुम्हारा लंड। मार ही डाला मुझे तुमने मेरे राजा। स्वेता को काफ़ी ददर् हो रहा
था। पहली बार जो इतना मोटा और लम्बा लंड उनके बुर म घुसा था। म अपना लंड उसकी चूत
म घुसा कर चुपचाप पड़ा था। स्वेता की चूत फड़क रही थी और अंदर ही अंदर मेरे लौड़े को
मसल रही थी। उसकी उठी उठी चूिचयां काफ़ी तेज़ी से ऊपर नीचे हो रही थी। म ने हाथ बढ़ा
कर दोनो चूची को पकड़ िलया और मुंह म लेकर चूसने लगा। स्वेता को कु छ राहत िमली और
उसने कमर िहलानी शुरु कर दी। िफर स्वेता बोली, अब लंड को बाहर िनकालो, लेिकन म ने
मेरा लंड धीरे धीरे स्वेता की चूत म अंदर-बाहर करने लगा। िफर स्वेता ने स्पीड बढ़ाने को
कहा। म ने अपनी स्पीड बढ़ा दी और तेज़ी से लंड अंदर-बाहर करने लगा। स्वेता को पूरी मस्ती
आ रही थी और वो नीचे से कमर उठा उठा कर हर शोट का जवाब देने लगी। रसीली चूची मेरी
छाती पर रगड़ते हुए उसने गुलाबी ह ठ मेरे ह ठ पर रख िदये और मेरे मुंह म जीभ ठे ल िदया।


चूत म मेरा लंड समाये हुए तेज़ी से ऊपर नीचे हो रहा था। मुझे लग रहा था िक म ज त
पहुंच गया हूं। जैसे जैसे वो झड़ने के करीब आ रही थी उसकी र तार बढ़ती जा रही थी। कमरे
म फच फच की आवाज गूंज रही थी म स्वेता के ऊपर लेट कर दनादन शोट लगाने लगा। स्वेता
ने अपनी टांग को मेरी कमर पर रख कर मुझे जकड़ िलया और जोर जोर से चूतड़ उठा उठा कर
चुदाई म साथ देने लगी। म भी अब स्वेता की चूची को मसलते हुए ठका ठक शोट लगा रहा
था। कमरा हमारी चुदाई की आवाज से भरा पड़ा था। स्वेता अपनी कमर िहला कर चूतड़ उठा
उठा कर चुदा रही थी और बोले जा रही थी, “अह्हह आअह्हह्हह उनह्हह्ह ऊओह्हह्ह



Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video ,Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator