Friday, December 6, 2013

FUN-MAZA-MASTI पाकिस्तानी लड़की की चुदाई

FUN-MAZA-MASTI

पाकिस्तानी लड़की की चुदाई

वह हमारे घर के पास रहती है और चूदाई से कुछ दिन पहले ही मैं ने इकरार मुहब्बत किया था । वो सिर्फ़ 18 साल की है और बिलकुल ही वर्जिन थी । व्हाइट कलर स्मार्ट लम्बा कद पतले होंठ स्माल टिट्स (बूब्स) छोटी सी गाँड । टाइट फुद्दी बस कयामत का हुस्न है उस का। बहुत ही क्यूट हर तरफ़ से ।

एक दिन वह हमारे घर आई थी जब मैं ने उस को पहली बार देखा और देखते ही उस पर मर मिटा और रात को देर तक उस को चोदने का सोचता रहता। कुछ दिन ऐसा चलता रहा और काफी दिनों बाद वह दोबारा हमारे घर आई और इस बार मुझ से रहा ना गया और मैं ने उस से कह दिया के हमें आप मुझे बहुत अच्छी लगती हैं। मुझे आप से प्यार हो गया है ।

राबिया: अच्छा तो कैसे प्यार हो गया और कब हुआ वैसे सब लड़के एक जैसे होते हैं। प्यार कुछ दिनों बाद खत्म जब कोई और मिल जाये तो ।

नहीं डीअर ऐसी बात नहीं है रिअली आइ लव यू सो मच ।

अच्छा मैं सोच कर बताऊंगी ।

फिर उस के बाद मेरी तड़प उस के लिये और भी बढ़ गयी और मैं रात को उस के ख्वाब देखता रहा और अचानक एक दिन फिर वह आई और मौका मिलते ही मैं उस के पास गया और जवाब मांगा तो उस ने इशारा कर दिया सर हिला कर के हाँ और मेरी खुशी की इंतेहा ना रही। यकीन ही नहीं हो रहा था कि रिअली उस ने हाँ कर दी ।

थोड़ी देर बाद मौका बना और मैं उस के करीब जा कर खड़ा हो गया और हैंड शेक किया, उस ने फ़ौरन मेरा हाथ पकड़ा और थोड़ी देर बाद छुड़ा लिया । उस दिन सिर्फ़ इतना ही हुआ एक दो बार हाथ पकड़ा और उस से ज्यादा कुछ नहीं कर सकें और ना ही मौका था ।

फिर कुछ ही दिन गुजारे और वह दोबारा हमारे घर आई उस दिन सण्डे था और मैं सण्डे को देर तक सोता हूँ और वह जल्दी आ गयी और मैं सो रहा था। घर पर सिर्फ़ मोम थीं और कोई नहीं था और मैं अपने रूम मैं सो रहा था । मॉम टीवी पर जिओ न्यूज़ सुन रही थीं

मैं सो रहा था और अचानक एक बहुत ही प्यारी आवाज मे मैंने अपना नाम सुना और आँख खोली तो सामने राबिया खड़ी थी ।

अरे!!! आप और इतनी सुबह और हमारे रूम मे! आज सूरज कहाँ से निकला जनाब ।

राबिया: मैं ने सोचा आज आप को छूट्टी है इस लिये मिल आओ और आप हैं के अभी तक सो रहे हैं । हमारे लिये क्या हुक़ुम है हम वेट करेंगे जनाब का या चले जायें क्यों कि आँटी भी टी वी देख रही हैं और मैं अकेली क्या करुँगी यहाँ ।

हम जो हैं आप को कम्पनी देने के लिये लेकिन सिर्फ़ थोड़ी देर वेट करें, अभी तैयार हो जाते हैं । और इस दौरान मैं ने उस के हैंड पर बहुत सारे किस कर लिये उस ने कुछ भी नहीं कहा ना ही मना किया, बस आराम से बैठी रही हमारे सामने ।

थोड़ी देर हम बातें करते रहे उस के बाद मैं ने उस से कहा के क्या मैं आप को किस कर सकता हूँ तो उस ने कहा इतने तो कर लिये बिना इजाजत और अब इजाजत मांग रहे हैं वह क्या बात है आप की ।

जनाब इस बार हम आप के होंठ पर किस करना चाहते हैं अगर माइण्ड ना करें और इजाजत हो तो ।

राबिया: मैं क्या कह सकती हूँ क्योंकि मुझे शर्म आती है आप की मर्जी है ।

हैलो मैडम जब आप यहाँ आया करेंगे उस वक्त शर्म घर पर छोड़ आया करें। यहाँ हमारे साथ शर्म का कोई काम नहीं है अण्डरस्टैण्ड।

राबिया: ओ के एज़ यू विश। जो दिल चाहे कर लें लेकिन सिर्फ़ ऊपर तक ही रहना है नीचे नहीं जान/जाना अभी ।

अरे डरो नहीं हमारा हक सिर्फ़ आप के पेट के ऊपर तक है नीचे हमारा क्या काम । वैसे क्या डर लगता है आप को मुझ से ।

राबिया: जी लगता तो है लेकिन बहुत कम मुझे 20% डर लगता है और 80% नहीं लगता ।

उस के बाद मैं उठा और नहा धो कर तैयार हो कर वापिस आ गया और वह मोम के साथ बैठी थी। मैं जब अच्छी तरहा तैयार हो गया तो टी वी लौंज मे आया और देखा मोम नहीं थीं वह बाथ मे थीं। मैं ने मौका देखते ही फ़ायदा उठाया और राबिया को इशारा से कहा के ऊपर आ जाओ और बाहर जाने का बाहना कर के मोम से पूछा के मैं बाहर जा रहा हूँ कोई काम है? मोम ने कहा नहीं कोई काम नहीं है और मैं खामोशी से ऊपर चढ़ गया और थोड़ी देर बाद राबिया भी आ गयी। अब मोम को यही पता था के मैं बाहर गया हुआ हूँ और राबिया अपने घर चली गयी है लेकिन उन्हें क्या पता के उन का बेटा क्या गुल खिला रहा है ऊपर ।

ऊपर जाते ही मैं ने राबिया से कहा के आओ और मुझे गले मिलो ।

उस ने कहा नहीं मुझे शर्म आती है ।

मैं ने कहा देखो मैं ने पहले कहा था ना के शर्म घर रख कर आया करो जब मुझ से मिलने आया करो ।

तो वह उठी और नजदीक आ गयी और उस वक्त मेरा लण्ड बिलकुल ही सख्त हो गया था और मैं आगे हुआ और उस को गले से लगा कर उस के पूरे चेहरे पर किसिन्ग करने लगा और इस से थोड़ी देर बाद उस को भी मज़ा आने लगा ।

मैं ने उस के कान मे कहा कि

राबिया क्या मैं आप के बूब्स को हाथ लगा सकता हूँ क्यों कि मुझे आप के बूब्स बहुत अच्छे लगते हैं और मैं इन के साथ खेलना चाहता हूँ ।

उस ने कहा जो दिल कहे वही करो मुझ से कुछ मत पूछो क्यों कि मुझे शर्म आती है और मैं कुछ नहीं कहुँगी आप ने जो करना है वही करें बस ।

ओके जायेसे आप की मर्जी हम तो हुक़ुम के गुलाम हैं ।

उस के बाद मैं ने उस को थोड़ी देर खड़े खड़े ही किस किया और गले से लगाये रखा और एक हाथ उस की कमर पर फेरता रहा और दूसरे से उस के बूब्स को आराम आराम से मसलता रहा ताकी उस को ज्यादा से ज्यादा मज़ा मिले और जल्दी होट हो जाये। और आगे कुछ भी करने से मना ना करे ।

फिर मैं ने उस को बेड पर लिटा दिया और उस के साथ लेट गया और एक हाथ उस के चेस्ट पर रखा और बड़े प्यार से मसलने लगा और साथ साथ बातें भी करता रहा उस का रिअक्शन देखने के लिये । अभी तक वह नोर्मल ही थी और कुछ ना बोली मैं ने यह देखा और अपना हाथ उस की कमीज के अन्दर डालने लगा तो उस ने फ़ौरन मेरा हाथ पकड़ा और मेरी तरफ़ देखा कर कहा ।

शी, देखो अली मुझे तुम पर यकीन है लेकिन थोड़ा डर भी लगता है कहीं कुछ गलत ना ही जाये हम से । तुम जो चाहो करो मैं मना नहीं करुँगी लेकिन ऐसा कुछ मत करना जिस से मेरी जिन्दगी तबाह हो जाये और मैं किसी को मूँह दिखाने के लाइक ही ना रहूँ ।

राबिया अगर मुझ पर यकीन है तो सुनो मैं तुम्हें बहुत चाहता हूँ और तुम से शादी करने की कोशिश भी करुँगा लेकिन तूम किस्मत के फ़ैसले को तो मानती हो ना अगर किस्मत मे हुआ तो जरूर होगी हमारी शादी वर्ना नहीं और मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहता हूँ अभी इसी वक्त। क्योंकि मुझ से वेट नहीं होता और रही जिन्दगी तबहा होंने वाली बात तो आज कल हर दूसरी लड़की ये सब करती है तुम कोई पहली लड़की नहीं हो और हम किसी को बता थोड़ा रहे हैं जो तुम्हारी जिन्दगी तबाह हो जायेगी ।

राबिया: वह तो ठीक है लेकिन अगर कुछ गड़बड़ हो गयी तो बच्चा हो गया तो कैसे छूपाऊँगी । इस लिये डरती हूँ । और दर्द भी होता है उस से भी डर लगता है । क्योंकि कुछ दिन पहले मैं अपनी कज़िन की शादी पर गयी थी उस ने सब बाते की कि क्या हुआ था पहली रात ।

हाँ दर्द तो होता है लेकिन फ़िक्र मत करो मैं आराम से करुँगा कुछ भी नहीं होगा और बच्चा ऐसे ही नहीं होता जब तक कम अन्दर ना जाये तब तक कुछ नहीं होता और ना ही किसी को ऐसे पता चलेगा रिअली बिलीव मी ।

इस के बाद वह मुस्करा कर आंखें बन्द कर के आराम से जैसे थी वैसे ही लेटी रही और मुझे इशारा मिला के उस की तरफ़ से हाँ है । मैं अब दिल मे बहुत खुश था ।

मैं ने जल्दी से उस को किस करना शुरू कर दिया और उस की कमीज ऊपर कर दी उस ने ब्लैक ब्रा पहना हुआ था मैं ने पूछा के क्या साइज है ब्रा का तो वह बोली 32c ।

फिर मैं ने उस को उठाया और कमीज उतार दी और ब्रा भी। अब वह आधी नंगी थी लेकिन मैं क्लोथ्स मे ही था अभी तक । मैं ने उस के बूब्स को बारी बारी चूसना शुरू कर दिया और अपना एक हाथ उसकी कमर पर रगड़ने लगा और दूसरा उसकी चूत पर ले गया और आराम से उसकी चूत पर हाथ रगड़ने लगा और जब हाथ सलवार मे डालना चाहा तो उस ने मेरा हाथ पकड़ लिया और कहा ।

हाथ अन्दर मत डालो प्लीज़ मुझे रिअली बहुत शर्म आ रही है क्योंकि आज ही मैं ने शेव की है और कभी किसी को दिखाई भी नहीं इस लिये प्लीज़ सलवार मत उतारो ।

ऐसे कैसे मज़ा आयेगा और कैसे चोदूंगा अगर सलवार नहीं उतारी तो । फिर मैं ने उस को किसिंग करते करते इतना गर्म कर दिया के मैं ने उसकी सलवार उतारने की कोशिश की तो उस ने मुझे रोका नहीं बल्कि खुद ही अपनी गाँड ऊपर उठा कर मेरी हेल्प की सलवार उतारने मे। फिर वो एक दम नंगी मेरे सामने थी। मैं ने उस के जिस्म पर किस करना शुरूँ कर दिया वो जोश मे आआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह ऊऊऊऊऊह्ह्ह्ह्ह्ह्ह कर रही थी मुझे उसकी आवाज सुन कर बहुत मज़ा आ रहा था फिर उस ने मुझ से कहा प्लीज़ अली जो कुछ भी करना आराम से करना मुझे दर्द बिलकुल अच्छा नहीं लगता इस लिये आराम से करना और जितना हो सकें मज़ा देना ।

फिर मैं ने एक फ़िंगर उस के कण्ट मे ऊपर ही फेरना शुरू कर दी और किसिंग भी करता रहा कभी लिप्स पर कभी बूब्स कभी निप्पल्स सक करता कभी कहीं मैं पूरे जिस्म पर किस किया और किस करते करते उसकी चूत पर ज़ुबान से चाटना शुरूँ कर दिया तो उस को बहुत मज़ा आने लगा और वो ज़ोर ज़ोर से आवाजें निकालने लगी। अली प्लीज़ और करो। बहुत मज़ा आ रहा है मेरी चूत को और चाटों। अपनी पूरी ज़ुबान मेरी चूत मे डाल दो। प्लीज़ बहुत मज़ा आ रहा है और थोड़ी देर बाद जब महसूस हुआ के वह होट हो रही हैं तो मैंने अपनी फ़िंगर उसकी चूत मे डाली बिलकुल आराम से ।

राबिया: ऊह अली प्लीज़ आराम से करना मुझे बहुत डर लैग रहा है लेकिन मज़ा भी आ रहा है। रिअली बहुत अच्छा फ़ील कर रही हूँ मैं। आज तक ऐसा कभी फ़ील नहीं हुआ आराम से अन्दर करो प्यार से बहुत ही प्यार से प्लीज़ आआआआहहहहहह हाँ मज़ा आ अहा है। ऐसे ही उफ़्फ़ ऐसा क्यों हो रहा है हमारे साथ। मुझमे इतनी गर्मी क्यों है? आग लगी हुई है जिस्म मे!!! बुझा दो इस आग को। कुछ करो बहुत ही गर्मी लग रही है मुझे। आह्ह मज़ा बहुत आ रहा है। उऊऊउऊउमममममम ऊह्ह अली आह्ह ऊह्ह अभी एक ही फ़िंगर ठीक है मज़ा आ रहा है । नहीं प्लीज़ दूसरी अन्दर मत करो ना ऐसे ही अच्छा महसूस हो रहा है आह्ह ।

देखा राबिया कितना मज़ा है इस काम मे और जनाब आप के कपड़े तो उतर गयी हमारे कौन उतारेगा।

राबिया: जो करना है खुद करो मुझे बस मज़ा दो। जितना हो सकें और जल्दी करो कहीं कोई आ ना जाये मेरा पता करने और हम पकड़े ना जाये। प्लीज़ जल्दी करो अली ।

मैंने अपने क्लोथ्स उतार दिये और फिर उस के साथ लेट गया और उस को बाँहों मे जकड़ लिया और थोड़ा ज़ोर लगा कर उस को दबाया और फिर अपना काम शुरू कर दिया। फ़िंगरिंग एण्ड किसिंग एण्ड रबिंग ।

राबिया: हाँ मज़ा आ रहा है ओओओहहहह अली करते जाओ करते जाओ ऊह्ह उउउहहह अरे ये क्या सख्त और होट चीज़ मुझे लग रही है तांगों मे ?

यही तो है जिस का सारा काम है। जिस ने आप को और मुझे खूब मज़ा देना है यही तो अन्दर डालूंगा तुम्हारी चूत मे लेकिन थोड़ा इस के सर पर हाथ फेरो। इस को प्यार करो उस के बाद ये तुम्हें अपना काम दिखाइयेगा ।

उस ने मेरा लण्ड आपमे हाथ मे पकड़ा और उस को सहलाने लगी और उस को बहुत अच्छा फ़ील हो रहा था ऐसा करते और करवाते हुये। वह बहुत होट हो गयी थी शायद अब बर्दाश्त नहीं कर रही थी अपने और हमारे बदन की हीट ।

राबिया: उफ़्फ़ हो इतना मज़ा आ रहा है। तुम ने पहले क्यों नहीं बताया था कि इतना मज़ा आता है इस काम मे मैं तो कब से प्यार करती थी तुम्हें और तुम ने इतना टाइम लगा दिया कहने मे। लेकिन जो हुआ अच्छा हुआ क्योंकि सब्र का फल मीठा होता है सुना तो था आज देख भी रही हूँ। आज मुझे खूब मज़ा दो। प्लीज़ मुझे प्यार करो। मुझे थँडा कर दो अब और बर्दाश्त नहीं हो रहा है । मैंने उस से कहा के मेरे लण्ड को मुँह मे डाल कर लोलीपोप की तरह चूसो। पहले उस ने मना किया लेकिन जब मैं ने उसको कहा कि मैं ने तुम्हारी चूत को भी चाटा था तो वो मान गयी और उस ने मेरे लण्ड को किस करना शुरूँ कर दिया और फिर मुँह मे ले कर चूसने लगी। मैं बता नहीं सकता मुझे कितना मज़ा आ रहा था। मैं ने उस को 69 पोजिशन मे कर दिया और उसकी चूत को सक करना शुरूँ कर दिया वो मेरा लण्ड सक कर रही थी और मैं उस की चूत 15 मिनट तक सक करने के बाद उसकी चूत से जूस निकलने लगा और मैं ने सारा जूस चाट चाट कर साफ़ कर दिया। उस के बाद मैं ने राबिया से कहा कि अब तुम लेट जाओ और उस को बेड पर लिटा कर उसकी गाँड के नीचे एक तकीया रख दिया जिस से उस की चूत ऊपर की तरफ़ उठ गयी फिर मैं ने उस की टाँगें ऊपर उठा दी तो उस ने पूंछा

टांगे क्यों उठा रहे हो अब के इरादा है ऐसे क्या होगा ।

अब चूदाई करने जा रहा हूँ और आप ने भी साथ देना है। पेन पर कण्ट्रोल करना है और चिल्लाना भी नहीं ह॥ मेरी खातिर बर्दाश्त कर लो थोड़ी देर बाद बहुत मज़ा मिलेगा। ओ के तैयार हो करुँ अन्दर ।

हाँ मैं तैयार हूँ और तुम्हारा साथ भी दूँगी। तुम बेफ़िक्र हो कर अपना काम करो। बस मुझे मज़ा दो चाहे जैसेभी और तुम भी कोशिश करना आराम से और प्यार से करने की जिस से दर्द कम और मज़ा ज्यादा मिले ऐसा काम करना ।

मैं ने उस की चूत पर लण्ड रखा ठीक निशाने पर और आराम से अन्दर करने लगा। वह बहुत टाइट थी और उस को तकलीफ भी होना शुरू हो गयी

आराम से डालो आराम से हाँ आहिस्ता आहिस्ता प्यार से करो अन्दर। उफ़्फ़ बहुत मज़ा आ रहा है हाँ थोड़ा और करो हाँ आराम से। ऊई माँ। अली दर्द हो रहा है लेकिन तुम रुको नहीं बस आराम आराम से अन्दर करते जाओ मज़ा आ रहा है। ऊऊऊउहहहहहहहह मममममाआआआआ आराम से हाँ ऐसे ओओओओहोहोहोहो करो और अन्दर करो उई मां बहुत दर्द हो रहा है आह्ह्ह्ह्ह्ह्ह उम्म्म्म्म्म्म्म हमारे लिप्स सक करो्। बूब्स को रगड़ो। प्लीज़ मुझे प्यार भी करो अली ।

अभी तक मेरा आधा लण्ड उस के अन्दर घुसा था और अब उस को पेन भी बहुत हो रहा था इस लिये मैं ने वही तक ही अन्दर रखा और आहिस्ता आहिस्ता हिलने लगा ताकी उस को मज़ा ज्यादा और दर्द कम महसूस हो । मेरा लण्ड अभी 2 इँच ही अन्दर गया था और अन्दर नहीं जा रहा था। कोई चीज़ और अन्दर जाने से रोक रही थी मैं समज गया के यह उसकी चूत की सील है जो लण्ड को और अन्दर नहीं जाने दे रही। थोड़ी देर तक मैं 2 इँच लण्ड ही अन्दर बाहर करता रहा। फिर राबिया बोली हाँ अब ठीक है अब करो। अन्दर एक ही झटके से अन्दर बाहर करो ।

उस ने सोचा पूरा अन्दर जा चुका है इसी लिये ऐसा कहा और मैं ने भी नहीं बताया के अभी 2 इँच ही अन्दर है। और 5 इँच बाहर। बस उस का यही कहना था कि मैं ने उस के लिप्स पर अपने लिप्स रखे और एक ज़ोरदार फ़ुल पावर से झटका मारा और पूरा लण्ड अन्दर गुम हो गया ।

लण्ड अन्दर जाते ही उस ने एक जोर दार चींख मारी लेकिन हमारे मुँह मे ही रही उसकी चींख और उस के आँख से पानी निकाल आया। थोड़ी देर ऐसे ही लेटा रहा और जब देखा के अब कुछ नोर्मल है तो मैं ने उस के लिप्स फ़्री कर दिये और उस ने गुस्से से मेरी आंखों मे देखा और रोने लगी । उसकी चूत से खून निकलना शुरूँ हो गया था ।

आइ एम सॉरी राबिया। प्लीज़ रो मत और तुम ने खुद ही तो कहा था के झटका मार कर अन्दर बाहर करुँ और अब तुम रो रही हो ।

शी, मैं ने कहा था लेकिन मुझे क्या पता था अभी बाहर भी बचा है और जनाब ने भी बताने की तकलीफ भी महसूस नहीं की। बहुत बुरे हो तुम अब कुछ नहीं करने दूँगी। बस आज पहली और आखिरी बार कर लो जितना और जैसा करना है इस के बाद कभी नहीं करेंगे ।

लेकिन एक बात है उस वक्त दर्द बहुत हुआ ऐसा लगा जैसे किसी ने चाकू मार दिया हो और मेरी चूत चीर डाली हो लेकिन अब कुछ दर्द कम हो गया है पहले से। बहुत जालिम हो तुम अब निकालो इस को बाहर। थोड़ा दर्द कम होंने दो उस के बाद करना अभी कुछ मत करो ।

ठीक है लेकिन अन्दर ही रहने दो मैं नहीं हिलूंगा और जब दर्द खत्म हो जायेगा फिर स्टार्ट करेंगे ।

नहीं इतनी देर अन्दर ही रहा तो मैं मर जाऊँगी बस करो जैसा करना है मैं बर्दाश्त करती हूँ । लेकिन करना आराम से और करो भी जल्दी। मैं ने जाना भी है ।

हाँ ऐसे ही प्यार से करो बहुत मज़ा आ रहा है पहले से नहीं कर सकते थे गन्दे बच्चे ।

उउउहहह यस अब ठीक है। अच्छा फ़ील हो रहा है अब और कितनी देर करना है। बस भी करो ना मैं थक गयी हूँ। 10 मिनट से मेरी टाँगें उठा कर हमारे ऊपर चढ़े हैं जनाब कोई एहसाह भी है मेरा या नहीं ।

बस जान थोड़ी सी देर और ओनली 2 मिनट आइ एम निअर तो कम ।

ओके कर लो लेकिन सिर्फ़ 2 मिनट हैं आआआहहहह आराम से करो ना अली। आराम से करो प्लीज़ दर्द होता है। ओअओअओअओ नो मैं नाराज हो जाऊँगी सच्ची कहती हूँ ।

जान आखिर मे मत रोको मुझे मज़ा लेने दो आखिर मे मैं ऐसे ही चोदता हूँ ।

अच्छा लेकिन थोड़ा सा तो आहिस्ता करो सच्ची दर्द हो रहा है प्लीज़ इतना कहा भी नहीं मानोगे आआआहहहह।

सच्ची बहुत दर्द हो रहा है ऊफ़ माआआआआ आज कहाँ फ़ंस गयी मैं अच्छी भली घर मे बैठी थी पता नहीं क्या हुआ यहाँ आ गयी तुम से चुदवाने ।

अली हाँ हाँ करो अब कुछ अच्छा लग रहा है करो ऐसे ही करते रहो अब मुझे अच्छा लग रहा है मज़ा आ रहा है। अब है कितना अच्छा है चुदवाना। काश मैं तुम्हारी बीवी होती उससे डैली तो करते। हाँ करो और तेज और तेज करो ओह्ह्ह अली आह्ह।

तुम्हारी सांस क्यों तेज आ रही है ।

बिकोज़ आइ एम सो निअर तो कम राबिया दबाओ मुझे हाथ मेरी कमर पर रख करो जितना ज़ोर है दबाओ अपने सीने से लगा लो मैं आ रहा हूँ आइ एम कमिंग जान ।

हाँ हाँ ज़ोर से और तेज प्लीज़ अब मज़ा आ रहा है हमारे अन्दर कुछ हो रहा है जैसे पी आ रहा हो करो करो अब मत रुकना ओह कुछ निकाल रहा है आह ओह ऊह नो क्या हो रहा है। आइ एम डाइंग करो आरिफ़ रुको नहीं ओह आइ फ़ील समथिंग इन मी। अओह तुम छूट गयी ना आअह मुझ मे कुछ गिर रहा है। अली बहुत मज़ा आ रहा है ओह्। चोदो मुझे बहुत मज़ा आ रहा है जान आइ लव यू ।

हम दोनों एक साथ ही फ़ारिग हुये और एक दूसरे के साथ लिपट कर कुछ देर लेटे रहे उस के बाद दोनों उठ कर बैठ गयी और थोड़ी देर बातें करते रहे और किसिंग भी। फिर क्लोथ्स पहन कर चोरी से पहले वह उस का बाद मैं चले गया।




Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator