Tuesday, August 26, 2014

FUN-MAZA-MASTI बहनो की बदलकर चुदायी की -1

FUN-MAZA-MASTI

 बहनो की  बदलकर चुदायी की -1 
 मेरा नाम अमित है और मैं सेक्सी स्टोरी का रेगुलर रिडर हूँ. मेरी उमर 23 साल है मैं T.Y. BCOM में पडता हूँ. मेरी स्टोरी मेरे घर कि है. जिसमें मेरी बहन के सेक्स कि कहानी है. मेरी बहन का नाम पूनम है. उसकी कि हाइट 5.4” है. और वो 22 साल कि है. वो दिखने में इतनी गोरी नहीं है पर है बहुत सेक्सी. वो बहुत सुन्दर है जिसे देखकर कोइ भी मर्द उसे चोदने को राजी हो जाएगा. उसका फ़िगर 36-26-37 है. उसके बूब्स काफ़ी बडे है. और गाण्ड तो इतनी मज़ेदार है कि जब वो चलती है तो लण्ड खडा हो जाता है किसि का भी. आप का भी खडा हो गया होगा दोस्तो.

बात उन दिनो कि है जब मैं कोलेज में पडता था. और मेरी बहन मेरे हि कोलेज के बाजू वाले लेडिस कोलेज में पडती थी. मेरा एक सबसे अच्छा दोस्त था जिसका नाम महेश था. वो मेरे साथ हि एक हि क्लास में था, और मेरे घर भी आता-जाता था. मेरी उससे काफ़ी अच्छी दोस्ती थी. महेश कि 1 बहन थी जिसका नाम शालू था. वो मेरी बहन कि उमर कि हि थी, और मेरी बहन के कोलेज में हि पडती थी. हाँ वो दोनो एक दूसरे कि दोस्त नहीं थी, सिर्फ़ जानती थी एक दूसरे को. महेश काफ़ी अमीर था, लेकिन मैं मिडल क्लास फ़ैमली से था. महेश के पापा का एक फ़ार्म-हाउस था. शहर से थोडा हि दूर. हम अक्सर मैं और महेश क्लास बन्क करके वहाँ जाया करते थे. वहाँ कोइ नहीं रहता था. एक खास बात आप लोगो को बता दूँ, के मैं और महेश कि बहन शालू एक दूसरे को काफ़ी पसन्द करते थे. और हमारे बीच में काफ़ी सारा सेक्स भी था. मैं जब भी महेश कोलेज में रहता तो उसकी बहन को लेकर उसके फ़ार्म-हाउस चला जाता था, और दोपहर तक हम दोनो मिल कर खूब चुदायी करते थे.

एक दिन महेश का रात को मुझे फ़ोन आया. उसने पूछा कि कल क्या कर रहे हो. तो मैंने उसे बताया कि मैं कल कोलेज से बन्क करके क्रिकेट खेलने जाउन्गा. मैंने उससे पूछा के कोइ काम है क्या. तो उसने टाल दिया कि नहीं एसे हि पूछ रहा हूँ. और फोने रख दिया. अगले दिन मैं सुबह जब क्रिकेट खेलने जा रहा था तो मैं जल्दी उठा गया और तैयार भी हो गया. मैंने अपनी बहन पूनम के कमरे में झान्क कर देखा, तो वो आज कुच्छ अच्छी तरह तैयार हो रही थी. उसने लाल रन्ग कि टाप और उसके नीचे काले रन्ग कि स्कर्ट पहन रक्खी थी. उसके टाप से उसके बडे-बडे बूब्स क्या कमाल दिख रहे थे, और उसकी स्कर्ट उसकी गाण्ड से एक दम फ़िट थी जिससे उसकी गाण्ड के उभार साफ़ दिखायी दे रहे थे. उसने अपने बाल खुले रखे थे और मैक-अप भी बहुत अच्छा किया हुआ था.

अचानक उसके मोबाइल पर किसि का फ़ोन आया, वो बात कर रही थी कि कोलेज के बाहर मिलेगी. बाद में वो अपने स्कूटी पर निकल गइ और मैं उसके पीछे गया. वो कोलेज कम्पाउन्ड में अपनी स्कूटी पार्क कर के बाहर आ गई और किसी का इन्तजार कर रही थी, अचानक एक कार आई और वो उसमें बैठ गई. मैं उसका पीछा करने लगा तो कार महेश के फ़ार्म-हाउस पर आ कर रुक गई. तभी मुझे अचानक याद आया के वो कार तो महेश के पापा कि है. और मेरे मन में हलचल सि मच गई, कि पूनम उस कार में क्या कर रही थी. कार अन्दर चली गई. मैं भी अन्दर चला गया, तब तक कार में से वो लोग अन्दर चले गये थे. मेरे पास भी महेश के फ़ार्म-हाउस कि चाभी थी, और मैं हर एक दरवाजे और खिडकी का जानकार था. तो मैं भी दूसरी चाभी से अन्दर चला गया.

वहाँ पर पहले हाल में कोइ नहीं था, अन्दर बैड रूम से किसि कि आवाज सुनाई दे रही थी. तो मैंने दूसरे कमरे में जा कर के T V ओन कर दिया, और महेश के फ़ार्म-हाउस के हर हिस्से में CC T V कैमरा लगाया गया था. तो मैंने कैमरा ओन कर दिया. कैमरा ओन होते हि मेरे तो दिमाग ने काम करना बन्द कर दिया. वहाँ पर मैंने देखा के मेरी बहन पूनम और महेश थे. वो लोग बातें कर रहे थे.

महेश :- पूनम आज बहुत अच्छी लग रही हो क्या बात है?
पूनम :- बात कुच्छ नहीं मैं तो हर पल अच्छी हि दिखती हूँ तुम्हारी नज़र आज कुच्छ बदल गई लगती है.
महेश :- मुझे तो तुम आज कुच्छ ज्यादा हि सेक्सी दिख रही हो पूनम.
पूनम :- कुच्छ ठन्डा तो पिलाओ, बहुत प्यास लगी है.
महेश :- क्या लोगी गरम नहीं चलेगा क्या? तुम्हारी तो प्यास गरम से हि बुझेगी क्यों?
पूनम :- प्लीस यार सच में प्यास लगी है दो न कुच्छ.
महेश :- ओके कोक चलेगी क्या.
पूनम :- हाँ चलेगी.

बाद में वो दोनो कोक पीने लग गये और बातें करते जाते थे.
महेश :- मेरा गिफ़्ट पहना है न डार्लिन्ग. कैसा लगा वो.
पूनम :- अच्छा था और पहना भी है तुम्हारे लिये.
महेश :- तो चलो दिखा दो मुझे, मैं कब से देखने के लिये तडप रहा हूँ डार्लिन्ग.
पूनम :- मैं नहीं दिखाने वाली ह ह ह.... तुमको देखना है तो खुद हि देख लो.
महेश :- हाँ वो तो मैं देख हि लून्गा तुमसे पूछुन्गा नहीं जानेमन.

य़े कह कर महेश ने पूनम को पकड लिया और उसको बाहों में भर लिया. उसने उसके गले को किस्स करना चालू कर दिया, और एक लिप्प किस्स कर दि 5 मिनट तक किस्स करने के बाद उसने उसके लाल टाप में हाथ डाल दिया और उसके बूब्स को दबाने लगा. पूनम भी उसे किस्स कर रही थी. महेश ने उसके टाप को उतारना चाहा पर पूनम ने रोक लिया और बोली.

पूनम :- गिफ़्ट ऐसे नहीं दिखाउन्गी तुम इन्तजार करो, मैं अभी आती हूँ. ये कह कर बाथ-रूम में चली गई. और वापिस आई तो मैं तो देख कर हैरान रह गया. ब्रा और पैन्टी में वो भी पीले रन्ग कि एक दम सेक्सी थी वो, और उसके ब्रा और पैन्टी. लगता था काफ़ी मंहगी होगी और महेश ने लेकर दि होगी. उसकी क्रीम बोडी पर पीले रन्ग कि वो ब्रा और पैन्टी क्या कमाल कि दिख रही थी मेरा तो लण्ड खडा हो गया.

महेश :- हाय पूनम क्या सेक्सी दिख रही है आजा मेरे पास, आज तो लगता है बहुत देर तक प्यार मिलने वाला है.
पूनम मटक कर चलती हुई महेश कर पास जाकर उसके गले में अपनी बाहें फ़ैला कर.
पूनम :- मैं तो तुमसे ज्यादा से ज्यादा प्यार लुन्गी आज महेश. घर दोपहर के बाद हि जाउन्गी. घर पर बोल कर आई हूँ के एक्स्ट्रा क्लास है.
महेश अपने कपडे उतारता हुआ पूनम से बोला.
महेश :- पूनम देखा मेरा लण्ड भी कितना बडा हो गया है तुझे देख कर जानेमन.
और दोनो एक दुसरे को लिपट गये और किस्सिन्ग चालू कर दि. महेश भी अब सिर्फ़ अन्डरवीयर में था और मेरी बहन पूनम उसे उपर से सहला रही थी. और महेश उसके बूब्स को दबा रहा था. महेश ने पूनम के एक बूब्स को ब्रा से बाहर निकाल लिया और उसे चूसने लगा.
पूनम :- आआ आआ और चुसो महेश अपनी पूनम के बूब्स और चुसो.

महेश भी पूनम के बूब्स जोर जोर से चूस रहा था और उसने अब उसकी ब्रा को भी खोल दिया था. पूनम कर दोनो बूब्स बिलकुल आजाद हो गये थे. मेरा तो हाल आप पूछो हि मत मेरा लण्ड तो इससे पहले इतना टाइट कभि नहीं हुआ होगा. अब महेश ने पूनम को दिवार के पास उलटा खडा कर दिया था, और पीछे से उसके बूब्स दबा रहा था और साथ साथ उसकी झान्गो को भी सहला रहा था. और उसकी पैन्टी में एक हाथ डाल कर उसकी गाण्ड को दबा रहा था. पूनम भी मस्त हो कर अपने बूब्स और गाण्ड दबवा रही थी. फ़िर उसने उसे सीधा कर दिया और बैड पर बिठा दिया. अब पूनम के मुन्ह के पास उसके अन्डरवीयर में से बाहर आने कर लिये लण्ड तैयार था. पूनम ने बडे प्यार से उसके लण्ड को उपर से हि सहला दिया और प्यार भरी मुस्कुराहट दि महेश को तो महेश बोला.

महेश :- पूनम रानी अपने लण्ड को प्यार नहीं करोगि क्या?
पूनम :- करुन्गी न मेरा राजा है ये तो, मेरी जान है रे कितना प्यारा है रे.
य़े कह कर पूनम ने उसके अन्डरवीयर को नीचे सरका कर लण्ड को सहलाने लगी. थोडी हि देर में उसने लण्ड के टाप को अपने मुन्ह में ले लिया और चूसने लगी. पूनम ऐसे लण्ड चूस रही थी मानो उसको कई बार लण्ड चुसाई कि प्रैक्टिस हो. महेश उसके सर में हाथ फ़ेर रहा था. खडा हो कर और उसने बालों को पकड कर उसके सर को आगे-पीछे कर रहा था और आआआआ...... आआआ...... कर रहा था.

महेश :- मेरी जान अब बस भी करो वर्ना सारा का सारा माल निकल जाएगा और तेरी चूत कर लिये तुझे इन्तजार करना पडेगा.
पूनम ने अब महेश का लण्ड अपने मुन्ह से निकाल लिया था और बैड पर जा कर लेट गई. महेश ने बैड पर चड कर उसके पैरो को चाटना शुरू कर दिया और चुमते चाटते हुए उसकी पैन्टी पर पहुंच गया. महेश ने उसकी पैन्टी को धीरे से नीचे सरकाया और निकाल दि. अब मेरी बहन पूनम बिलकुल नन्गी बैड पर थी और अपने पैरो को एक-दूसरे के साथ साथ दिया था. उसकी चूत दिखाइ नहीं दे रही थी. महेश ने उसकी झान्गो को बडे प्यार से सहला कर फ़ैला दिया. तब जा कर उसकी चूत कर दर्शन हो पाये. उसकी चूत एक दम से साफ़ कि हुइ थी मानो आज हि साफ़ कि हो. महेश ने उसकी चूत को एक प्यार भरा चुम्मा दिया और बोला.

महेश :- लगता है आज हि मेरी जान को साफ़ किया है. आज तो इसे खा हि जाउन्गा पूनम.
पूनम :- हाँ आज हि साफ़ कि है महेश तेरे लिये. जितना मरजी हो खा जा, य़े चूत तेरी हि है.
महेश ने उसकी चूत को फ़ैला कर चाटना शुरू कर दिया और पूनम कि सिस्कियां निकलने लगी.
ओअह्ह्ह महेश और चूसो ऒह्ह्ह् बडा अच्छा चूसते हो तुम मेरे राजा और चुसो खा जाओ आज ये चूत को तुम आआआआआआआआआ........... 15 मिनट के बाद महेश ने चूत को छोड दिया और पूनम कि चूत से पानी बहने लगा था. महेश ने अब अपने लण्ड को तैयार कर लिया था. आज मेरी बहन पूनम मेरे सामने चुद रही थी और वो भी मेरे सबसे अच्छे दोस्त कर साथ.

महेश अब पूनम के उपर आ गया और पूनम ने भी नीचे से अपनी टान्गे खोल कर अपनी चूत का दरवाजा खुल छोड दिया था. महेश ने अब अपने लण्ड के टोपे को उसके चूत के होल पर ला कर लण्ड से रगडा उसकी चूत पर तो पूनम ने कहा....
पूनम :- महेश जल्दी करो न अब नहीं रुका जाता जान निकली जा रही है.
महेश :- हाँ हाँ मैं तो देख रहा था कि तू कितनी बडी चुदकड बन गायि है रे पूनम. मुझसे चुदवा चुदवा कर. य़े ले अपने लण्ड को.
कह कर महेश ने अपने लण्ड का टोपा पूनम कि चूत में डाल दिया. पूनम कि हल्की सि चीख निकल गइ. ऊयि आआआआ..... मर गइ........ फ़िर थोडा रुक कर महेश ने अपना पू्रा लण्ड एक हि झटके में डाल दिया और पूनम तो .. आआअह्ह् हुउउउउउउ धीईईरीईई .. मर गयिइइइइइइ जाअनुउ .. बस करोओ .. आआआआआआआअह्ह्ह्ह्ह् .. उइइइइइइइइइइइ .. किये जा रही थी .. फ़िर महेश थोडा रुका और 2 मिनट के बाद फ़िर आगे-पीछे करने लगा और उसने थोडी स्पीड बडा दि थी अब. और ज़ोरदार स्ट्रोक के लगते हि उसकी चीख उइइइइइइइइइइइ .. आआआआआअ और आआआआआआह्ह् ह्म्म्म्म्म्म्म्म् में बदल गइ थी .. अब पूनम बोलने लगी .. फ़ाड डालो जाआनु आज तो हाआआआआआअ पूओराआ डाआअलो अन्दर्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र् ..ऐसीईए .. हाआअ ऐसीईईईईईए ह्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्.

अब पूनम अपने बूब्स दबा रही थी और महेश के सीने को सहला रही थी. महेश ने अब पूनम कर बूब्स को पकड लिया और तेजी से झटके मारने लगा था. पूनम भी मजे से नीचे से अपने चूत को उपर उठा उठा कर लण्ड को अपनी चूत में लेने लगी थी. महेश ने लण्ड उसकी चूत में से पूरा बाहर करके फिर से पूरा अन्दर डाल रहा था और वो चिल्लाने लगी थी. वो पागल हो रही थी आआआआआआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् मैं मर जौन्गिइइइइइइइ आआआआआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्... आज चोद दो मुझे और जोर से चोद महेश फ़ाड डालो अपनी पूनम कि चूत को और जोर से चोदो आआअ......महेश....... आआआआअ.....

फ़िर महेश ने अपना लण्ड बाहर निकाला और पूनम को बोला " चल कुतिया कि तरह हो जा मैं पीचे से मारता हूँ तेरी चूत को" पूनम " जैसे चाहे मारो आज मुझे सिर्फ़ लण्ड चाहिए" महेश ने पूनम के पीछे जा कर उसकी गाण्ड को अपनी और खीन्च लिया और लण्ड चूत कर उपर सटा कर लण्ड को चूत के अन्दर डाल दिया और पूनम के बूब्स को पकड कर चोदने लगा. और बोल रहा था.

महेश :- ले मेरा लण्ड ले ले रन्डी रानी मेरी ले मेरे लण्ड को पूरा खा पूरा ले ले तेरे लिये हि मेरा लण्ड बना है रे पूनम.
पूनम :- दे दे पूरा का पूरा दे दे लण्ड आज मैं नहीं कहुगीं रुकने को, जितना मरजी हो चोदो अपनी इस रन्डी पूनम को.
15 मिनट के बाद महेश ने पूनम को बैड से उठा कर बाजू में पडे सोफ़े पर ले गया और खुद सोफ़े पर बैठ गया और पूनम से बोला " चल आजा मेरी पूनम रानी बैठ जा अपने प्यारे लण्ड पर" पूनम भी मुस्कुरा कर अपनी गाण्ड हिलाती हुइ आई और महेश कर सामने खडी हो गई. महेश का लण्ड 8"इन्च लम्बा और 1.5"इन्च मोटा होगा और एक दम टाइट खडा था. पूनम कि चूत में जाने के लिये. पूनम अपनी टान्गे फ़ैलते हुये चूत को लण्ड पर रख दिया और महेश ने नीचे से एक झटका मारा तो पूनम कि चूत में उसका आधा लण्ड चला गया. और अब पूनम भी उपर से उछल-उछल कर अपनी चूत चुदवा रही थी और महेश अपने हाथों से उसके बूब्स और गाण्ड दबा रहा था. उन दोनो के मुन्ह से सिस्कियां निकल रही थी अहाअह्ह्ह्ह्ह् स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्.

महेश पूरी तेजी से पूनम को चोद रहा था, अह्ह्ह्हहह्ह् पूनम बोले जा रही थी "और जोर से चोदो महेश आह्ह्ह्". उसकी आवाज सुनकर महेश के अन्दर भी जोश आ रहा था और वो उसे तेजी से चोद रहा था. जब उसका पानी निकलने वाला था तो वो बोली "और जोर से और अह्ह्ह्ह्ह्हाआह्" कि आवाज कर साथ पानी छोड दिया. अब महेश का लण्ड उसकी चूत के रस से पूरी तरह भीग चुका था और आसानी से अन्दर बाहर हो रहा था. जब महेश का पानी छूटने वाला था तो उसने अपनी स्पीड बडा दि और अपना लण्ड पूनम कि चूत में अन्दर-बाहर करने लगा और साथ हि उसके बूब्स दबाने लगा. जैसे हि महेश का विर्य उसकी चूत में गिरा वो चिल्ला उठी अह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् श्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् कित्नाआआआआ गरम है तुम्हराआआआआ विर्याआआआअ ओह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् याआआह्ह्ह्ह्ह्ह्. और दोनो ने एक दूसरे को कस कर पकड लिया और महेश आखरी बुन्द निकलने तक झटके मार रहा था. फ़िर जब महेश का सारा विर्य निकल गया तो उसने लण्ड चूत से निकाल लिया. लण्ड कर साथ चूत से ढेर सारा पानी निकलने लगा था. पूनम वहीं सोफ़े पर बैठ गई और महेश का लण्ड हाथ में ले कर सहलाने लगी और बोली.

पूनम :- इतना मजा मुझे कभि नहीं मिल महेश आज तो मजा आ गया.
महेश :- मैं तो तुझे रोज़ इतने हि मज़े देना चाहता हूँ पर क्या करु तेरा भाई मेरे साथ हि रहता है.
पूनम :- तुम तो बहत सारे आसनो में चोदते हो महेश, तुम तो माहिर हो चोदने में.
महेश :- तू है हि इतनी चुदकड मेरी पूनम रानी कि तेरी जवानी देख कर तो कोइ भी तुझे पूरी रात चोदता रहे.
पूनम :- महेश तुम प्लीस मुझे एक सारी रात अपने पास नहीं रख सकतें मैं तुमसे पूरी रात चुदवाना चाहती हूँ.
महेश :- मेरी रन्डी कुच्छ प्लान बनाते हैं किसी दिन. पर तेरे भाई का क्या करु?
पूनम :- छोडो उसको और कुच्छ सोच कर बाद में बताना कि मैं भी पूरी रात घर से बाहर रुक सकु.

बाद में दोनो उठे और बाथ-रूम में चले गये. मेरा तो पानी वहीं निकल गया था. बाथ-रूम में जाते हि महेश ने अपना लण्ड साफ़ किया और वहीं बने हुये पूल में पानी में उतर गया और पूनम अन्दर चली गइ वाशरूम में. मैं आप को बता दूँ कि महेश के बाथ-रूम में एक छोटा सा स्विमिंन्ग पू्ल बना हुआ है और बाथ-रूम काफ़ी बडा है. पर बाथ-रूम एक हि है दोनो कमरे में जो भी उसे इस्तेमाल करना चाहे इस्तेमाल कर सकता है. महेश के फ़ार्म-हाउस पर 2 रूम्स, 1 हाल, 1 हि बाथ-रूम है जो दोनो रूम्स में अटैच है. महेश पूल में बैठा था और नहा रहा था इतने में हि पूनम बाहर आ गई, वो नन्गी हि बाहर चली आई थी. और क्या लगती थी वो कमाल. उसका बदन पूरी तरह भिगा था. शायद शावर ले कर आयि थी. बाहर आ कर उसने महेश को एक स्माइल दि और महेश ने उसको इशारा करके पूल में आने कर लिये कहा और हाथ उपर किया. पूनम भी उसका इशारा समझ कर पूल में उतर गई और महेश ने उसे अपने पास खीन्च लिया और अपनी गोदी में बिठा लिया और वो दोनो एक दूसरे को किस्सिन्ग करने लगे. महेश उसके पीछे से हाथ डाल कर उसके बूब्स और निप्पल को दबाने लगा और पूछने लगा.









हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator