Wednesday, August 13, 2014

FUN-MAZA-MASTI कहो मेम क्या इरादा है

FUN-MAZA-MASTI

कहो मेम क्या इरादा है


हाय दोस्तों में आपको अपनी एक सच्ची स्टोरी बताने जा रहा हूँ में मेरे बारे में बता दूँ मेरा नाम तुषार है उम्र 35 साल है में महाराष्ट्र से हूँ और मुझे काम से अक्सर बाहर जाना पड़ता है और ज्यादातर पुणे जाता हूँ और मेरी लम्बाई 5”9 है और वजन 70 किलोग्राम है और में दिखने में सुन्दर हूँ और में हिंदी,इंग्लिश और मराठी बोल लेता हूँ अब में स्टोरी पर आता हूँ पिछले महीने जब में मुंबई टूर पर था ओर ऐसे ही होटल मे टाइम पास कर रहा था तो मेरा सेल फोन रिंग दे रहा था मैने देखा तो कोई अननोन नंबर था जैसे ही मैने कॉल रिसिव किया ओर हेलो कहा तो एक सुरीली आवाज आई क्या तुम तुषार हो मैने कहा हाँ क्या में आपको जान सकता हूँ? उसने कहा में मिसिज शाहा बोल रही हूँ मैने कहा कही ये मेडम में आपकी क्या सेवा कर सकता हूँ.
उसने कहा में आपसे दोस्ती करना चाहती हूँ मैने कहा वेलकम तो उसने बताया की वो पूना की रहने वाली है ओर फिर हमारी बात चालू हो गयी बस परिचय हुआ उसने कहा में आपको रात मे कॉल करती हूँ ओके बाय रात को में फोन का वेट कर रहा था तो उसकी कॉल आ गयी ओर उसने मुझे पूना का इन्विटेशन दे दिया मैने कहा चलो यार ओर एक फ्रेंड मिल गयी जब हमने टाइम ओर तारीख फिक्स किया जब में पुणे गया वो शिवाजी नगर स्टेशन पर मेरा वेट कर रही थी मैने उसे कॉल किया तो उसने कहा एस.बी.आई के ए.टी.एम के पास आ जाना और हमने अपने ड्रेस कोड बता दिए जैसे ही में वहा गया उसने मुझे पहचान लिया और पूछा तुषार?
मैने कहा हाँ यार क्या मस्त लेडी थी उम्र 48 साल थोड़ी सी मोटी लेकिन बहुत ही सेक्सी साड़ी भी ब्लेक मेचिंग ब्लाउज मेरा तो वही खड़ा हो गया तुषार तुमने बहुत देर लगा दी में आधे घंटे से यहाँ वेट कर रही हूँ मैने कहा गाड़ी लेट हो गयी ना इसलिये अच्छा ओके चलो हम कॉफी पीते है ओके फिर हमने स्टेशन के पास ही एक होटल मे कॉफी पी उस दोरान वो मुझे अच्छी तरह से चेक कर रही थी फिर मैने कहा कहो मेम क्या इरादा है उसने सिर्फ़ एक स्माइल दी और कहा चलो चलते है फिर उसने एक ऑटो बुक किया ओर हम चल पड़े.
मैने धीरे से पूछा कहा ले जा रही हो तो उसने कहा अपने घर ओके फिर करीब 30 मिनिट के बाद एक कॉंमप्लेक्स के पास उतर गये ओर उस कॉंमप्लेक्स मे उसका चोथे फ्लोर पर फ्लेट था उसने चाबी से डोर खोला मैने देखा वो एक बहुत शानदार फ्लेट था उसने मुझे सोफे पर बिठाया और अंदर चली गयी फिर उसने मुझे पानी दिया और कहा तुम बेठो में अभी कुछ नाश्ता लाती हूँ आप आराम से टी.वी देखे मैने पूछा मेडम घर पर आप अकेली हो हाँ में अकेली ही हूँ पति टूर पर गये है इसलिये तो तुम्हे बुलाया है और कह कर स्माइल देती हुई अंदर चली गयी करीब 25 मिनिट के बाद वो आ गई वाउ क्या नज़ारा था अब वो एक बहुत ही पतली सी नाइटी गाउन मे थी और उसने स्नॅक्स ओर चाय सामने टेबल पर रख दी और मुझसे चिपक कर बैठ गयी.
फिर इधर उधर की बाते की जैसे जैसे वो मुझसे ज्यादा चिपक कर बैठ रही थी में समझ गया अब में भी अपना हाथ उसके पीछे से ले गया तो उसने मेरी तरफ अपना सिर घुमाया मैने उसके गुलाबी होंठो पर अपने होंठ रख दिए उसने भी मेरा साथ दिया और हम दोनो एक दूसरे के होंठ चूसे जा रहे थी करीब 5-7 मिनिट तक हम किस करते रहे जब अलग हुए तो दोनो की साँसे तेज चल रही थी मे उसे चूमते हुए उसके गले को चाटना चालू किया वो भी मुझसे अच्छी तरह से चटवा रही थी फिर में उसके बूब्स को प्रेस कर रहा था वो मस्त हो रही थी फिर में पेट और कमर पर आ गया फिर मेने गाउन के उपर से ही उसकी चूत पर अपना मुँह लगा दिया और होंठो से चूत सहलाने की कोशिश करने लगा उसने मुझे रोका बोली बेडरूम मे चलो वो एक शानदार बेडरूम था वो मुस्कुरा रही थी.
कुछ देर मे खड़ा रहा और हम किस करने लगेवो सेक्सी अदा के साथ लेट गई और मुझे नशीली निगाहों से देखती हुई मुस्कुरा रही थी मेने झुक कर उसके पेर पर हाथ रखना चाहा तब वो एकदम बिस्तर पर पलटी मार गई और बिस्तर के किनारे पर पेट के बल लेट कर पेर मोड़ कर गांड उपर उठा कर मुझे ललचाने लगी वो कुछ देर खेलने के मूड मे थी मेने फिर झुककर उसके पेर का अंगूठा अपने होंठो मे दबाया कुछ देर बाद उससे सहन नही हुआ तो उसने पेर उपर खीच लिया मे बिस्तर के बाहर ही खड़ा था अब वो बिस्तर पर कुछ और उपर आ कर आधी लेट गई और मादक अदा से उसने अपने दोनो पेर फेलाये और धीरे धीरे साड़ी उपर करने लगी मे खड़ा खड़ा देख रहा था वो अपने होंठों पर जीभ फेर रही थी और नीचे से गांड उपर उठा उठा कर मुझे ललचा रही थी.
उसने अपनी जांघों तक नाइटी उपर की और एक हाथ अंदर डाल कर अपनी चूत मसलने लगी और दूसरे हाथ से अपने बूब्स दबाने लगी वो बहुत ही बिंदास तरीके से चुदना चाहती थी मे भी मास्टर हूँ बिंदास तरीके से चोदना जानता हूँ मेने भी अपना काम शुरू किया मे बिस्तर पर चड गया और घुटनो के बल किसी जानवर की तरह चलते हुए उसके पैर को चाटने लगा पैर से होते हुए जांघो को चाटते हुए उसकी चूत को अपने मुँह मे भर लिया वो चीख पड़ी वो फिर बिस्तर पर पलट गई अब उसकी गांड मेरे सामने थी मेने फिर नीचे से चूमना शुरू किया और उसकी गड्राई जांघों को खूब सहलाया खूब चाटा और नाइटी उपर कर दी गांड देख कर तो मे धन्य हो गया मस्त गोरी बड़ी गांड थी दोस्तो मेने पूरी गांड पर जीभ फेरी बहुत सहलाया उसके मुँह से आवाज़ें निकलने लगी वो अभी भी पेट के बल बिस्तर पर लेटी थी मे उसके उपर था.
फिर मेने अपने सारे कपड़े निकाल दिए और उसकी पेंटी भी निकाल दी जो गीली हो चुकी थी अब मे नंगा ही उसके उपर आ गया अपना लंड उसकी मस्त गांड से खूब रगड़ा और अपने होंठो मे उसके कान चबाता रहा जिस कारण वो बहुत चिल्लाने लगी चीखने लगी ये चीख उससे आ रहे मज़े के कारण उसके मुँह से निकल रही थी अब वो सीधी लेट गई और बेठ कर मेरा लंड देख कर लपक कर अपने हाथ मे ले लिया मेरा लंड देख कर उसकी आँखों मे चमक आ गई उसने मुझे एक धक्का दिया जिससे मे बिस्तर पर सीधा गिर गया वो मेरा लंड अभी भी पकड़े हुए थी अब वो मेरे लंड के उपर झुक गई और मेरा पूरा लंड अपने मुँह मे ले लिया करीब 10 मिनिट तक चूसने के बाद वो मेरे उपर लेट गई और मुझे चूमने लगी मेने उसे अपनी बाहोंमे भर कर पलटी मारी और मे अब उसके उपर आ गया उसको चूमते हुए मेने अब उसके कपड़े निकालना शुरू किया.
कुछ ही देर मे अब वो मेरे सामने बिल्कुल नंगी लेटी हुई थी कयामत थी मेने नीचे से उपर तक उसे चूमा उसने भी पूरे जोश के साथ मेरा साथ दिया हम दोनो इतने उत्तेजित हो चुके थे की पूरे बिस्तर पर एक दूसरे से नाग- नागिन की तरह लिपट रहे थे और यहाँ वहा पलटी मार रहे थे कभी मे उसके उपर कभी वो मेरे उपर दोनो भूखे शेर की तरह एक दूसरे को खा जाने के लिए बेताब थे अब वो बोली बस तुषार और मत तड़पाओ प्लीज डाल डो अंदर और ये कहते हुए उसने बेरहमी से मेरा लंड पकड़ कर अपनी चूत मे बहुत ज़ोर से रग़ड दिया मे दर्द से कराह उठा मेरे लंड के साथ साथ मेरी बोल भी उसकी मुठी मे आ गये थे मेने उसके हाथ से अपना लंड छुड़ाया और उसके दोनो पेर अपने दोनो हाथों से पकड़ कर उसके सर की तरफ मोड़ दिए.
फिर नीचे से उसकी गांड उपर उठ गई मे घुटनो के बल बेठा था मेने अपनी जांघों पर उसकी गांड रख कर अपने लंड की सीध मे उसकी चूत लाकर उसकी चूत मे अपना लंड घुसेड दिया एक ही झटके मे पूरा अंदर कर दियावो चीख पड़ी और उसकी आँखे बंद थी और उसने अपने दोनो हांथो से मेरे कन्धे पकड़ रखे थे लंड अंदर जाते ही उसके नाख़ून मेरी बाहों पर गड़ गये मेरी बाहों से खून निकलने लगा मेने परवाह नही की और अपनी स्पीड बड़ा दी 15 मिनिट तक एक ही स्पीड मे उसे चोदता रहा उसे कुछ परेशानी होने लगी उसने मुझे रुकने को बोला मे रुक गया और अपने पेर मेरे हाथों से छुड़ा कर सीधे कर लिए पेर सीधे होते ही उसे कुछ राहत मिली कुछ देर रुक कर उसने थोड़ा उपर उठ कर मेरी गर्दन अपने दोनो हाथों से पकड़ ली और एक ही झटके से उठ कर मेरी गोद मे बेठ गई मेरा लंड अभी भी उसकी चूत मे था.
उसने मुझे पीछे की तरफ धक्का दिया मे लेट गया अब वो मेरे उपर थी अब वो मुझे चोद रही थी में बहुत ज़ोर ज़ोर से अपनी कमर आगे पीछे कर रहा था की आचनक उसकी रफ़्तार बड गई उसके मुँह से चीख निकल रही थी और ज़ोर ज़ोर से कमर हिलाते हुए वो पागलो की तरह चिल्लाने लगी और कमर ज़ोर ज़ोर से हिलाती रही और एक जोरदार झटके के साथ वो चिल्ला पड़ी और एकदम रुक गई और कुछ देर बाद निढाल हो कर मेरे उपर गिर गई उसकी साँसे बहुत तेज़ चल रही थी मेरे लंड की हालत तो खराब हो ही गई थी मेने प्यार से उसके सिर पर हाथ फेरा उसे चूमा वो बिल्कुल लाश की तरह मेरे उपर 15 मिनिट तक पड़ी रही फिर वो सामान्य हुई तो अपने हाथों के सहारे थोड़ा उपर उठी उसके चहरे पर गजब की खुशी थी मुस्कुरा रही थी वो मुझे उसने प्यार से चूमा पर मेरी आग अभी शांत होना बाकी थी.
मेरा लंड खम्बे की तरह उसकी चूत के अंदर अभी भी आग उगल रहा था पर वो एकदम खड़ी हो गई उसकी चूत का बहुत सारा पानी मेरे लंड के ऊपर फेल गया था मे उसके दोनो पैर के बीच मे पड़ा था फिर वो बिस्तर से नीचे आ गई और बाथरूम चली गई मे ऐसे ही पड़ा रहा बाथरूम से आकर उसने अपनी नाइटी मेरा लंड और आस पास की जगह साफ की हम दोनो ही पसीने मे तर हो गये थे फिर मे भी उठ कर बेठ गया और हम दोनो ही कूलर के बिल्कुल पास जा कर खड़े हो गये उसने मेरे सीने पर हाथ रखाफिर मेरे सीने को चूमते हुए अपना सर रख कर चिपक कर खड़ी हो गई मेने भी उसे प्यार किया और बाहों मे भर कर खड़ा रहा जब मैने उससे एक बात पूछी मेडम आपको मेंरा नंबर कहा से मिला.
मैने सोचा उसने इस साइट की स्टोरी पढ़ कर लिया होगा लेकिन उसने कहा उसकी एक दोस्त ने दिया उसे नेट यूज़ करना आता है और उसने तुम्हारी स्टोरी पढ़ी है तो मेडम आपने मेरा नंबर अपने मोबाइल मे सेव किया है इससे आपको प्रोब्लम हो सकती है उसने मुझे बताया नही मैने याद कर लिया वाउ सच ज़रा बताओ तो सही उसने कहा नाइन सेवन सिक्स फाइव फोर फाइव सेवन टू वन फाइव और कहा क्या सोचा में भूल जाउंगी मैने कुछ नही कहा थैंक्स कह कर उसको एक डीप किस किया अब हमारी गर्मी कुछ कम हुई तो हम लोग फिर बिस्तर पर आ गये अब तक वो फिर चुदने के लिए तैयार हो गई थी मेने इस बार उसे डोगी की तरह होने को कहा उसने तुरन्त अपनी गांड मेरी तरफ कर दी मेने गांड मे लंड डालना चाहा पर उसने मना कर दिया.
फिर उसने नीचे से हाथ डाल कर मेरा लंड पकड़ा और अपनी चूत मे डाल लिया मेने भी उसे चोदना शुरू किया फिर अपनी स्पीड बड़ाई और इतनी बड़ाई की पूरा पलंग आवाज़ करने लगा वो चिल्लाने लगी पर मे कहाँ मानने वाला था बहुत देर से कंट्रोल किए हुए था अच्छी तरह से चोदता रहा उसकी बड़ी गांड जो मेरे सामने थी जिसे देख कर और जोश आ रहा था वो बोली प्लीज़ अब छोड़ दो प्लीज़ क्या जान ही निकाल दोगे मेरी प्लीज़ मेने कहाँ ठीक है और अपनी फुल स्पीड से धक्के मार मार कर उसकी चूत मे अपना पानी छोड़ दिया कुछ देर बाद हम उठे और बाथरूम से आकर अपने अपने कपड़े पहने वो बहुत खुश थी वो बोली आज पहली बार मुझे इतना मज़ा आया.
मे तुम्हे कभी नहीभूल पाऊँगी मेने उसका माथा चूमा उसने बताया की मेरे पति बिज़नस करते है ओर मुझे ज़्यादा टाइम नही दे सकते मे घर पर अकेली रहती हूँ बहुत उदास थी बहुत दिनो से सेक्स की आग मे जल रही थी जब फ्रेंड्स के साथ बात शेयर की तो उसने मुझे तुम्हारा नंबर दिया ओके मेम आप खुश तो होना तो उसने कहा बहुत खुश हूँ तुषार अब हम फ्रेंड्स हो गये ओर में निकल पड़ा यही थी मेरा नया एक्सपीरियन्स थैंक्स तो दोस्तों में आशा करता हूँ की आपको मेरी यह स्टोरी जरुर पसंद आयेगी.




हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator