Tuesday, May 25, 2010

raj sharma storie कच्ची कली--12

raj sharma stories राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँहिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया rajsharma ki kahaniya ,रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की सेक्सी कहानियाँ , मराठी सेक्स स्टोरीज , चूत की कहानिया , सेक्स स्लेव्स ,

कच्ची काली--12
लेखक---ग्रेट वारियर
हिन्दी डबिंग--राज शर्मा
सेक्सी सीता

मई फिर से उनको बताने लगा के जब हम गिरे तो मई उसके ऊपेर था और वो मेरे नीचे और उसके चुचियाँ मेरे बदन से चिपक के दब गयी और मेरा लंड एक डम से अकड़ गया हम दोनो थोड़ी देर ऐसे ही पड़े रहे दोनो खामोश लेट रहे एक दूसरे की तरफ देखते रहे. मई उठा नही और ऐसे ही उसके ऊपेर लेटा रहा और मेने अपने लिप्स उसके लिप्स पे रख के किस करने लगा और उसका मूह खुल गया और मेरी टंग उसके मूह मई घुस गई जिसे वो ऑटोमॅटिकली चूसने लगी और मेरे से चिपक गई उसके हाथ मेरे नेक पे थे और उसकी टाँगें मेरे बॅक पे और वो मुझ से लिपट गई और मई उसके चुचीोन को मसालने लगा. मेरी आवाज़ बोहोत सेक्सी हो गई थी और आंटी भी मेरे हाथ को दबा रही थी और दूसरे हाथ से टीवी भी बंद कर दिया और रूम मई अंधेरा छा गया और रूम बोहोत ही रोमॅंटिक हो गये और मई बोलता रहा बॅस फिर किया था मई उसके हाथ ऊपेर उठा के उसका टी शर्ट निकाल दिया और उसके चुचीोन को मसल्ने और चूसने लगा इतनी देर मई मेरा लंड बोहोत ज़ोर से अकड़ गया था और उसकी चूत पे लग रहा था तो आंटी की साँसें तेज़ी से चलने लगी थी और मेरे हाथ से अपने थाइस का मसाज करने लगी और मेरे हाथ को अपने हाथो से दबाने लगी. मई बोला के उसकी नंगी चुचियाँ दिखाई तो नही दे रही थी पर बोहोत मस्त और सख़्त थी मेरे पुर हाथ मई समा गई थी और मूह मेी भी फुल हो गई ( हॅंडफुल आंड माउतफुल) थी चूसने मई बोहोट मज़ा आ रहा था मई उसकी निपल्स को काटने और चुचीोन को चूसने लगा और दूसरे हाथ से उसकी चूत को सहलाने लगा तो उसके मूह से सस्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्सस्स जैसे आवाज़ निकली तो आंटी के मूह से भी आअहह निकल गई जैसे मेरा हाथ उस्स लड़की की चूत पे नही बलके आंटी की चूत पे है. आंटी के मूह से सिसकारी निकली तो मई समझ गया के आंटी अब फुल गरम हो गई है और चुदाई की दास्तान सुनने को बेताब है. फिर किया हुआ राज आंटी ने पूछा तो मई बोला के बस आंटी फिर किया था मई अपना बॉक्सर्स शॉर्ट्स निकल दिया और उसका स्कर्ट भी खेच के निकल दिया पॅंटी तो उसने पहनी ही नही थी और उसकी चूत पे हाथ घूमने लगा उसकी चूत पे बोहो थी छोटे छोटे झाँत अभी आ रहे थे सिल्की सॉफ्ट रूवा जैसा था उसकी चूत बोहोट ही गीली हो चुकी थी और वो आआहह राज कर रही थी और फिर अपना बन्यान भी निकाल दिया और हम दोनो नंगे हो गये. मई उसकी टॅंगो के बीचे मई बैठ के उसके लेग्स को मोड़ दिया और उसकी चूत के अंदर अपने लंड के सूपदे से ऊपेर नीचे करने लगा मेरे लंड से बोहोट सारा प्री कम भी निकल रहा था जिस से उसकी गीली चूत और स्लिपरी हो गई थी मई उसके ऊपेर झुक गया और धक्का दिया तो उसकी चूत के सुराख मई लंड का सूपड़ा घुस्स गया और वो चिल्लइ ऊऊऊऊऊऊओिईईईईईईईईईईईई और मई अपना लंड बहेर निकाल के फिर से एक झटका मारा तो लंड आधा चूत मई घुस्स गया वो ज़ोर से चिल्लाइ नीइकााालल्ल्ल्लूऊऊऊओ जलल्ल्ल्ल्ल्ल रहााअ हाईईईईई तो मई उसकी मूह पे अपना मूह रख के किस करने लगा जिस से वो थोड़ी देर मई शांत हो गई और मई आधा ही लंड उसकी चूत मई अंदर बहेर करने लगा इतनी देर मई देखा के आंटी अपनी नाइटी की डोर खोल चुकी थी और शोल्डर्स से पीछे कर के नाइटी को अपने बदन से निकाल दिया अब सीता आंटी पूरी नंगी हो चुकी थी और उनके चुचीोन के बीच मई उनका लंबा मंगल सूत्र लटक रहा था. सीता आंटी ने मेरे हाथ को अपनी झंगो पे रख दिया था जिस से उनकी फ्रेश्ली शेवन चिकनी मक्खन जैसी चूत का स्पर्श मेरे हाथ पे लग रहा था. उनकी चूत एक डम से चिकनी थी और फूली हुई थी पतले चूत के पंखाड़ियो के अंदर चूत का दाना मेरी उंगली से लगा और उनके मूह से आआआहह राअज्जजज्ज्ज्ज निकला और मई उनकी चूत मेी उंगली दाल के चूत के दाने का मसाज करने लगा जिस से आंटी की टाँगेई और फैल गई और वो सोफे पे थोड़ा और आगे खिसक गई और अपने लेग्स को सोफे के सामने वाली सेंटर टेबल पे रख दी जिस से उनकी चूत मई मसाज करने मई आसानी हो रही थी और आंटी आआअहह उूुउऊहह राज्ज्जज्ज्ज्ज्ज्ज कर रही थी मेरे हाथ को जो उनकी चूत मई था ज़ोर से पकड़ा हुआ था और मेरे हाथ को अपनी थाइस से दबा के पकड़ लिया उनकी चूत तो समंदर जैसे गीली हो चुकी थी उनकी आँखें बंद हो गई उनका बदन काँपने लगा और वो झड़ने लगी और ऊऊऊऊओह आआआअहह जैसी आवाज़ें निकल रही थी मेरी उंगली उनके जूस से गीली हो गई थी मई कंटिन्यू करते हुए बोला के आधा लंड अंदर बहेर करते करते एक ज़ोर का झटका मारा तो उसकी चूत की सील तोड़ता हुआ उसकी चूत फड़ता हुआ मेरा लंड उसकी चूत मेी घुस्स चुका था वो चिल्ला रही थी निकााआआाअलल्ल्लूऊऊऊऊ म्‍म्म्ममाअरर्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्ररर गग्ग्गाआआआईयईईईईईईईई माआआआआऐययईईईईईईईई ऊऊऊऊऊऊऊओिईईईईईईईईईईईईईईईई म्‍म्म्ममाआआआआअ और उसी के साथ ही सीता आंटी के मूह से भी एक लंबी सिसकारी निकल गई आआाागगगगगघह जैसे मेरा लंड मेरी पड़ोसन की चूत मई नही सीता आंटी की चूत मई घुसा हो और वो काँपते हुए फिर – - से झड़ने लगी. सीता आंटी की चूत के जूस की मधुर सुगंध कमरे मई फैलने लगी और मेरे आकड़े हुए मोटे मूसल को तड़पने लगी. फिर मई कंटिन्यू करने लगा के मई थोड़ी देर तक उसकी चूत के अंदर ही अपना लंड दाल के रखा और जब उसकी ग्रिप मेरे ऊपेर से लूस हुई तो उसकी चुदाई शुरू कर दिया अपने लंबे मोटे लंड से तो आंटी शाएद बिना सोचे समझे पूच बैठी कितना लंबा मोटा तो मई उनका हाथ पकड़ के अपने लंड पे रख दिया तो उन्हों ने मेरे लंड को मस्ती मेी पकड़ के दबाना शुरू कर्दिआ और बोली के वाउ यह तो सच मई बोहोत लंबा और मोटा है तो मई कंटिन्यू करते हुए बोला के फिर किया था आंटी वो मेरे नीचे पड़ी थी और मई उसकी चूत मई अपना मोटा लंड घुसेड के घचा घच चोदने लगा तो वो भी चुदाई का मज़ा लेने लगी और उसकी मस्ती भारी आवाज़े आ रही थी आआहह राज्ज्जज्ज्ज ऊऊऊऊहह बोहोत मज़ा आ रहा है आआहह आईसीईए हीईिइ करूऊओ प्लीईईसस्स आअहह फक मे उुउऊहह राज्ज फक मे चूऊद्दूऊऊ ऊऊऊऊऊओिईईईईईईई म्माआअ आईिससीईए हहिईीईईईईईईईईईई चूऊऊद्दूऊऊऊ और ज़ूऊऊऊओरर्र्ररर से चूऊओदूऊऊ उसकी टाँगें मेरे बॅक पे टाइट थी और वो अपनी गॅंड उठा उठा के मेरे लंड को चूत के अंदर तक लेना शुरू कर दिया कमरे मई चुदाई की ठप ठप और पकक्च पकक्च की आवाज़े आ रही थी फिर उसकी आआहह उूुुुुउऊहह फास्ट होती चली गई उसका बदन किसी सूखे पत्ते ( ड्राइ लीफ ) की तरह हिलने लगा आँखें बंद हो गई और गहरी साँस लेती कांपति आवाज़ मई बोली ई आम कुम्मींगगगगगग राज्ज्जज कुम्मिनननगगगगगगगगगगग कुम्मींन्नननननन्ज्ग आअहह मेरााआअ जुयक्क्सीईए निकाालल्ल्ल्ल्ल्ल रर्रााहह हाइईईई ऊओह ई अम्म्म्मममम कूम्म्म्मिंग कूम्म्म्मिंग कूम्म्म्ममिंग आआअहह और उसके हाथ पैर ढीले पद गये और उसकी चूत मई से जूस निकालने लगा मेरे धक्को की स्पीड भी बढ़ गई थी और पकच पकच की आवाज़ तेज़ हो गई और फिर एक फाइनल झटका मारा जिस से वो एक बार फिर से चिल्लइइ आआआहह राअज्जजज्ज्ज्ज बासस्सस्स कार्र्रूऊओ आब्ब्ब्ब्ब्ब्ब्ब्ब्ब्ब्ब्ब्बबब पर मई ऐसे ही पवरफुल झटको से उसकी चुदाई करता रहा लंड अंदर बहेर मस्त मज़ा आ रहा था उसकी टाइट चूत को चोद्ने मई. मेरे धक्को की स्पीड बढ़ गई और थोड़ी देर के बाद उसकी गीली चूत मई अपनी गरम मलाई निकाल दिया जिस से वो एक बार फिर से झड़ने लगी और मुझे टाइट पकड़ लिया. मई उसके ऊपेर थोड़ी देर तक ऐसे ही पड़ा रहा मेरा लंड अभी तक आकड़ा हुआ था थोड़ी देर के बाद अपना लंड उसकी चूत मई से खेच के बहेर निकाला तो उसकी चूत मई से उसके जूस के साथ ही ब्लड भी निकल गया था. वो डर गई पर मई ने बोला के कोई बात नही यह तो फर्स्ट टाइम चुदाई से होता ही है मई ने तुम्हारी वर्जिन चूत की सील तोड़ डाली है और तुम्हाई कली से एक फूल बना दिया है तो वो शांत हो गई थोड़ी देर तक हम दोनो नंगे ही लेते रहे मेरा लंड अभी भी आकड़ा हुआ था जिसे वो अपने हाथ मई ले के मसालने लगी फिर मई उसको अपने ऊपेर बिठा लिया और वो मेरे बदन के दोनो तरफ अपनी टाँगें रख के मेरे खड़े लंड पे बैठ गई और उछालने लगी इश्स टाइम बोहतो देर तक चोद्ता रहा फिर फाइनली अपनी मलाई से उसकी चूत को एक बार फिर से भर दिया. उसके बाद जब भी चान्स मिलता हम चुदाई करते. आंटी के मूह से ऊऊओह और आआआहह जैसे आवाज़ें कंटिन्यू निकल रही थी मेरी दास्तान ख़तम होते ही उनकी आअहह भी ख़तम हो गई और वो भी शांत हो गई.
--
--
साधू सा आलाप कर लेता हूँ ,
मंदिर जाकर जाप भी कर लेता हूँ ..
मानव से देव ना बन जाऊं कहीं,,,,
बस यही सोचकर थोडा सा पाप भी कर लेता हूँ
आपका दोस्त
राज शर्मा

(¨`·.·´¨) Always
`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &
(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !
`·.¸.·´ -- raj



















Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator