Monday, May 24, 2010

कामुक कहानिया एक गाँव की कहानी--2

raj sharma stories राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँहिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया rajsharma ki kahaniya ,रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की सेक्सी कहानियाँ , मराठी सेक्स स्टोरीज , चूत की कहानिया , सेक्स स्लेव्स ,
                                                                 
एक गाँव की कहानी - पार्ट 02

आशा: "यह सब तो हम लोग करने के लिए केसे तड़प रहे हैं भाभी, मगर कोई मिलता ही नहीं, गाओं में बहुत से लड़के हैं जिनसे हम चुड़वानन चाहते हैं मगर बदनामी से दर्र लगता है अगर, बापू और हरिया को पता चल गया तो वो मेरी गांद फोड़ देंगे. और यह निकम्मी शादी भी नहीं हो रही है, जो कोई भी आता है साला दहेज माँगता है और बापू तो दहेज देने से रहे,अब बताओ मैं क्या करूँ. मैं तो लूले,लंगदे,अंधे, बहरे से भी शादी करने को तैयार हून ,बस उसका लंड तगड़ा होना चाहिए.
हाऐी भाभी अब सहा नहीं जाता यह जवानी का दर, 22 साल तो हो गये हैं अब और कितना इंतेज़ार करना पड़ेगा."

लज्जो: "हां भाभी, अब यह चूत और गांद हमारे बाज़ में नहीं है, एक मारद के लॉड के बगैर अब इनका र्हना मुमकिन नहीं है, जल्दी कुच्छ करो भाभी कोई लंड का बंदोबस्त करो."

कजरी को भी अब लंड की ज़र्रोरत का एहसास होने लगा, "हां भाभी मुझे भी की उपाय बताओ इस खुजली का मैं क्या करूँ"

पूजा भाभी: "देख आशा, मैं एक बताती हून बुरा तो नहीं मानेगी ना?"

आशा: "क्या भाभी,क्या कभी मैने आपकी कोई बात का बुरा माना है"

पूजा भाभी: "अगर तू अपने जोबन का दर्द और जवानी की प्यास और नहीं सहना चाहती तो छुड़वा ले."

आशा: "छुड़वाना तो मैं भी चाहती हून,मगर किस से"

पूजा भाभी: "अरे तेरा गबरू जवान भाई हरिया है ना, उस से अपनी चूत और गांद में उसका लंड पेल्वा ले"

आशा: "क्य्ाआअ???"

पूजा भाभी: "जो मैं कहती हून , उसे ध्यान से सुन, मुझे पता चला है के, तेरे भाई और उसके दोस्तों को भी जवानी के कीड़े ने काट लिया है और वो भी एक औरत की चूत और गांद के लिए तड़प रहे हैं. अगर तू थोड़ी सी हिम्मत दिखाएगी ना तो तुझे घर में ही लंड का मज़ा मिल जाएगा. देख अगर तू घर में ही छुड़वा लेगी ना, तो किसिको पता भी नहीं चलेगा और घर की बात घर में ही रहेगी, जब तक तेरी शादी नहीं होती तू खूब खूब अपनी चूत और गांद छुड़वा अओपने भाई से, वो भी जवान है,भूका है, तुम दोनो की जोड़ी जाम जाएगी."

आशा को भी भाभी की बात जमने लगी, उसने सोचा भाभी जो कहती है ठीक कहती है, इस से बेहतर रास्ता अपनी खुजली मिटाने का और कुच्छ नहीं है.

आशा: "पूजा भाभी बात तो तुम्हारी ठीक है पर, खुद अपने सगे भाई से चूत और गांद मरवाना पाप है ना दीदी, अगर लोगों को पता चलेगा तो क्या कहेंगे"

पूजा भाभी: "तू क्या ढोल पीटके सब को बताएगी की "मैं वो चिनार हून जो अपने सगे भाई से गणन्ड़ मरवा रही हून." अरे जो कुच्छ भी होगा चार दीवारी के अंदर होगा. तू बस आज से ही काम पे लग जेया."

आशा: "ठीक है ,भाभी मगर बापू को पता चल गया तब क्या होगा, वो तो हम दोनो को मार ही डालेंगे."

पूजा भाभी: "मैने सुना है तेरा बाप बहुत ही चोदु आदमी है, शरा जाकर वहाँ की रंडियों को खूब छोड़ता है, अगर तू उसे पता लेगी तो घर में ही उसे एक जवान रंडी अपनी ही बेटी में मिलेगी जो फूकट में ही उस से अपनी चूत और गांद मरवा लेगि.ख्युन क्या कहती है, ठीक है ना."

आशा: "पूजा भाभी तुम तो कमाल हो, बस अब तो मैं तुमको भाछोड़ और बापड़चोड़ बन ने के बाद ही मिलने अवँगी. अब मैं ऐसी राअंड बन जौंगी अपने बाप और भाई के लिए के तुम देखना. भाभी जानती हो जब मैं अपने भाई और बापू के कपड़े धोती हून, तो मैने देखा है क उनके चड्डी में कई सफेद सफेद से दाग मिलते हैं, मैने तो कई बार उन धब्बों को छाता है, और उनके गांद की बदबू भी बहुत मस्त है, मगर कभी उनको छोड़ने का ख़याल नहीं आया, मगर तुम्हारी सलाह के बाद मुझे लगता है के इतने दिन मैने चुप के बर्बाद कर दिए, आज से मैं बस इसी कोशिश में राहूणी के अपने बाप और भाई ले लॉड अपनी गांद,चूत और मुँह में लून और उनके साथ वो सारे गंदे काम करूँ जो तुमने हम सबको सिखाया है.""

पूजा भाभी एक शरारत सी भारी मुस्कान हंसते हहुए आशा को गले लगा लिया.

लज्जो: "तो क्या मैं भी अपने पिताजी को पता लूँ, क्या वो मान जाएँगे?"

पूजा भाभी: "अरे कैसे नहीं मानेंगे ,कोई भी मारा ऐसी जवान चूत को छोड़ने के लिए ना नहीं कहेगा फिर वो चूत और गांद अपनी बेटी की ही क्यूँ ना हो. तू भी ज़रा अपनी सोलह साल की जवानी के जलवे अपने बाप को दिखा दे फिर वो तेरा पिता नहीं तेरा पति बन जाएगा"

लज्जो: "मैं भी आज से ही कोशिश करती हून, देखती हून कब तक मेरा बाप मेरी जवानी से बचता है."

कजरी: "पर भाभी आपने तो बताया ही नहीं, मैं क्या करूँ. क्या मैं भी अपने भाई दीनू को फँसा लूँ, मगर वो तो हमेशा मुझसे झगड़ते रहता है और मैं भी उसे ज़्यादा पसंद नहीं करती, क्या मैं छुड़वा लूँ उस से."

पूजा भाभी: "हां रे कजरी, आज तक तूने उसे सिर्फ़ एक भाई के रूप में देखा है, आज से उसे तू अपनी चूत का पुजारी मान के देख फिर वो तुझे बहुत प्यारा लगेगा. आज से तू भी उसे पटना शुरू कर दे. मेरा तजुर्बा कहता है के अगर तुमने ठीक से कोशिश की तो जल्द ही उसका प्यारा सा लॉडा टर चूत और गांद की सील तोड़ेगा."

कजरी: "मगर मेरी मया बहुत गुस्सेवली है, मेरी तो चूत ही फाड़ देगी अगर उसे पता चल तो"

पूजा भाभी: "अरे तेरी मया भी सालों से प्यासी है, उसे भी लंड की ज़रूरत अपनी चूत और गांद में महसूस होती होगी, अपने भाई के साथ मिलकर तुम दोनो अपनी मया को भी अपनी तरह आँड बना देना,सीधी सी बात है."

"हम वादा करते हैं भाभी हम तुमको निराश न्हीं करेंगे."

भाभी ने ढेर सारे गंदे और घिनोने तरीके बताए अपने घर वालों को चुदाई के खेल में शामिल करने के. तीनों लड़कियों ने बड़े ध्यान से सब कुच्छ समझा और वादा किया के वो भाभी के सिखाए सारे तरीके आज़मएँगे अपने अपने घर में.

फिर तीनों लड़कियों ने मिलकर भभभी के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया, "भाभी तुम ही हमारी गुरु हो, तुमना होती तो शायद हम ज़िंदगी भर इस चूत की प्यास लेके मार जाते, तुम्हारा बहुत बहुत शुक्रिया भाभी, अब हमें आशीर्वाद दो के हम अपने घर वालों के साथ चुदाई करने में कामयाब हों"

पूजा भाभी: "मेरा आशीर्वाद ओह हमेशा तुम्हारे साथ है, जाओ जाकर अपने बाप भाइयों के लौड़ों पर टूट पदो और उनकी रांड़ और चिनार बनकर ही वापिस लौटना."

फिर तीनों लड़कियाँ, अपने अपने घर की तरफ चल दिए,
.

आगे क्या हुआ जाने के लिए इंतेज़ार कीजिए अगले भाग का, तब तक अलविदा


















Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator