Tuesday, May 25, 2010

raj sharma storie कच्ची कली--15

raj sharma stories राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँहिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया rajsharma ki kahaniya ,रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की सेक्सी कहानियाँ , मराठी सेक्स स्टोरीज , चूत की कहानिया , सेक्स स्लेव्स ,

कच्ची कली---15
लेखक --ग्रेट वारियर
हिन्दी डबिंग --राज शर्मा
स्टोरी पार्ट--सेक्सी सीता

मेरा आकड़ा हुआ लंड अभी भी सीता आंटी की चूत के अंदर था और मैं आंटी के ऊपेर पड़ा था दोनो गहरी गेँरी साँसें ले रहे थे. सीता आंटी मेरे फेस पे किस की बूशार करने लगी और बोली के आअहह राज यू आर अमेज़िंग यू आर वंडरफुल आइ लव यू वेरी मच राज यू आर फॅंटॅस्टिक. मैं भी आंटी के सुंदर फेस पे किस करने लगा और बोला के आंटी यू आर वेरी वेरी ब्यूटिफुल आंड सेक्सी आपको देख के कोई नही कह सकता के आप बेड मई इतनी मस्त कंपनी देती हो आपको चोद्नेने मई जो मज़ा आज आया पहले कभी नही आया आपकी चूत अभी भी बोहोत ही टाइट है अभी भी मेरे लंड को ऐसे टाइट ग्रिप से पकड़ी है जैसे कोई 14 या 15 साल की लड़की की टाइट चूत हो तो आंटी अपनी चूत के तारीफ सुन के शरमा गई और मस्ती मई मुस्कुराने लगी. लंड अभी तक चूत के अंदर ही दोनो की मिक्स क्रीम से लूटपुट पड़ा था जिसे सीता आंटी की टाइट चूत के मसल्स टाइट और रिलॅक्स हो के चूस रहे थे. थोड़ी देर तक मई ऐसे ही लेटा रहा और फिर एक ही मूव्मेंट मई मैं पलट गया और मेरी टाँगें सीता आंटी के हेड के दोनो तरफ कर लिया और मई झुक के उनकी चूत को किस करने और चाटने लगा. मेरे लंड से हम दोनो की मिली जुली मलाई के ड्रॉप्स निकल के आंटी के लिप्स पे टपकने लगी जिसे आंटी ने अपनी टंग फिरा के चटखारा ले के चट लिया और मेरी गॅंड पे हाथ रख के मुझे झुकाया और मेरे लंड को किसी आइस क्रीम की तरह से चूसने लगी और मई उनकी चूत को चूसने लगा और हम दोनो एक दूसरे की क्रीम्स और जूसज़ का टेस्ट करने लगे. सीता आंटी बोली आअहह राज्ज्ज किया मज़े दार क्रीम है शहेड ( हनी ) से भी स्वीट है वो चटखारे लेते हुए बोली आइ हॅव नेवेर टेस्टेड सच स्वीट थिंग मई ने कभी किसी की मलाई नही टेस्ट की आज किया तो सच मई अछी लग रही है एक डम से मीठी स्वादिष्ट. वो मेरे लंड को ज़ोर ज़ोर से चूस रही थी सीता आंटी नीचे लेटी थी और मई ऊपेर था. आंटी की गॅंड के नीचे हाथ रख के उनकी चूत को थोड़ा ऊपेर उठा के मई अपनी जीभ उनकी चूत के अंदर दाल के दोनो पंखदिओं के अंदर ऊपेर नीचे करने लगा जिस से आंटी फुल मस्ती मई आ गई और मेरे लंड को लॉली पोप की तरह से ज़ोर ज़ोर से चूसने लगी मई भी अपनी गॅंड उठा उठा के सीता आंटी के मूह को चोद्नेने लगा और वो अपनी गॅंड उठा के अपनी चूत को मेरे मूह से रगड़ती रही. मई उनकी पूरी चूत को अपने डातों से पान जैसा चबाने लगा तो आंटी और सहन ना करसकी और उनका बदन थर्र थर्र काँपने लगा और वो आआाागगगगगगगघह की आवाज़ें निकलते हुए झड़ने लगी मई उनकी चिकनी चूत का मीठा अमृत पीने लगा और वो भी मस्ती मेी मेरे लंड को बोहोट तेज़ी से चूसने लगी मई भी अब और सहन नही कर पा रहा था अपने लंड को आंटी के हलक के अंदर तक घुसेड दिया और एक डम से मेरे लंड मई से गरम गरम मलाई ली गाढ़ी पिचकारी निकल के आंटी के हलाक मई डाइरेक्ट गिरने लगी और मई आंटी की मलाई को चाटने लगा दोनो बोहोत देर तक झड़ते रहे मेरा लंड आंटी के मूह मई ही था और मेरे मूह मई उनकी चूत जिसको मई चूस रहा था. दोनो के झड़ने के कुछ देर तक तो हम दोनो ऐसे ही पड़े रहे जैसे दोनो के बदन मई जान ही ना हो. मेरा लंड थोड़ा सा नरम होने लगा था जिसे आंटी फिर से चूस के सख़्त करने लगी और मई भी आंटी की चूत को चूस चूस के फिर से गरम करने लगा. मेरे लंड को अकड़ने मई सिर्फ़ एक ही मिनिट लगा और लंड फिर से खड़ा हो गया और जोश मई हिलने लगा और आंटी की चूत मई भी गर्मी आने लगी और मेरे लंड को चूसने के स्टाइल से ही मई समझ गया के अब आंटी की मस्त रसीली चूत चुद्वने के लिए फिर से रेडी हो गई है. ऐसे ही चूस्ते रहे एक दूसरे को फिर मई आंटी के साइड मई ऐसे लेटा के हम दोनो एक दूसरे की ओर मूह कर के लेते थे और मैं आंटी की चुचीोन को अपने मूह मेी ले के चूसने लगा और उनके निपल्स को काटने लगा जिस से आंटी फुल मूड मई आ गई और आंटी ने अपनी एक टांग उठा के मेरे थाइ पे रख दी और मेरे फुल्ली एरेक्ट लंड के डंडे को पकड़ उसके सूपदे को अपनी चूत मे ऊपेर नीचे घूमने लगी और बोली के राज तुम्हारा लंड बोहोट शानदार है कहा छुपा के रखा था इतने दीनो से तो मई बोला के आंटी यह आप का ही है जब चाहिए ले लेना तो वो हंस के कहने लगी के मुझे तो यह डेली चाहिए बोली दोगे तो मई ने कहा आंटी यह लंड आज से आपका हुआ जब चाहे ले लेना आइ आम आट यौर सर्विस आप को जब चाहिए जीतने टाइम चाहिए मई चोदुगा तो आंटी बोली के ठीक है मई जब भी मौका मिलेगा तुम्हाई बुला लुगी और अपनी चूत की भूक को मिटा लूँगी तो मैं ने कहा कोई बात नही आंटी मैं आ जौगा और मुझे आपकी चूत तो बोहोट ही प्यारी लगी इतनी टाइट के बस मुझे तो इसे चोद्नेने मई बोहोत ही मज़ा आ गया. मेरे लंड से प्री कम भी निकल ने लगा था लंड को आंटी अपनी चूत के दाने पे रगड़ती तो उनके मूह से सिसकारी निकल जाती आआआहह राआज्जजज्ज्ज्ज्ज्ज तुम्हारा लंड तो मूसल जैसा लंबा मोटा और लोहे जैसा सख़्त है और मई ने आंटी को पकड़ के टर्न किया और अपने ऊपेर खेच लिया अब मई नीचे लेटा और सीता आंटी को अपने ऊपेर कर लिया और उनको ऊपेर की ओर खेच के अपने मूह पे बिता लिया और उनकी चूत को चूमने लगा – सीता आंटी के दोनो पैर मेरे सर के दोनो तरफ थे अपने घुटने मोड़ के बैठी थी और अपनी चूत को मेरे मूह पे रगड़ रही थी चूत मई दाँत लगने से मस्ती भारी सिसकारी निकलती. अब आंटी सामने झुक गई और बेड पे हाथ रख के मेरे मूह पे अपनी गंद उठा उठा के अपनी रसीली चिकनी चूत को मेरे मूह पे ऐसे मारने लगी जैसे मेरे मूह को चोद रही हो मई हाथ पीछे कर के उनकी मस्त चुचीोन को पकड़ के मसल्ने लगा. जब आंटी फुल मूड मई आ गई तो मेी उनको पीछे पुश किया आंटी थोड़ा सा ऊपेर उठी और मेरे लंड को जो मेरे पेट से चिपका पड़ा था पकड़ के अपने हात्से पकड़ के उठा लिया और बोला के वाउ राज तुम्हारा लंड तो ख़तना वाला (सरकम्साइज़्ड) कटा हुआ है तो मई बोला के आंटी लंड कटा हुआ नही है इसके ऊपेर का एक्सट्रा स्किन कटा हुआ है जब मई पैदा हुआ था तो डॉक्टर ने किसी कन्फ्यूषन की वजह से ख़तना कर दिया था इसी लिए उसका आके का फॉरेस्किन कटा हुआ है तो आंटी बोली के इसी लिए शाएद तुम्हारे लंड का टोपा सामने से शार्प है और इसी लिए शाएद मुझे चुदाई मई इतना मज़ा आया के आज से पहले कभी नही आया था. इतना कहते हस आंटी ने मेरे लंड के डंडे को पकड़ के अपनी चूत के सुराख मई अड्जस्ट कर के बैठने लगी. मेरा लंबा मोटा आकड़ा हुआ रॉकेट जैसा शार्प लंड उनकी चूत को चीरता हुआ भट्टी जैसी गरम चूत मई धीरे धीरे घुसता जा रहा था और आंटी आआआअहह राआआआआअजजजज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज कर रही थी अपनी चूत मई लंड के घुसने का मज़ा ले रही थी. मई नीचे से पानी गॅंड उठा के एक धक्का मारा तो मेरा पुर का पूरा लंड सीता आंटी की चूत मई जद्द तक घुस्स गया उूुुुुुुुुुुउउ आआआआआआआआआहह उनके मूह से निकला और मई अपनी गॅंड उठा उठा के चोद्नेने लगा. सीता आंटी मेरे लंड को हेड तक बहेर निकाल के उचक उचक के चुद्ववा रही थी जंपिंग ऑन माइ लंड जिस से उनकी चुचियाँ उछल उछल के डॅन्स करने लगी और साथ मई ही उनका मंगल सूत्र भी उछल उछल के नाचने लगी और हमारी चुदाई का मज़ा लेने लगा. मई आंटी को झुका के उनकी चुचीोन को चूसने लगा और उनकी चुदाई करने लगा. इतनी चुदाई के बाद मेरे लंड से क्रीम तो अभी निकालने वाली नही थी इसी लिए आंटी के शोल्डर्स को पकड़ के अपने लंड पे जो उनकी चूत मई जद्द तक घुस चक्का था बिठा लिया और चोद्नना कुछ देर के लिए रोक दिया. सीता आंटी मेरे लंड पे बैठी रही और उनका उछालना बंद हो गया और वो मेरे लंड को अपनी चूत मई रखे शांत हो के बैठ गई और हम इधर उधर की बातें करने लगे. मई पूछा के आंटी शर्मा जी का लंड कैसा है और वो कैसे चुदाई करते है तो उनके मूह लाल हो गया और बोली राज तुम ने ऐसे टाइम पे उनकी याद दिला के मेरे चुदाई के रंग मई भंग दाल दिया इतना मज़ा आया था मुझे और तुम ने सारा मज़ा किर कीरा कर दिया. अब तुम ने पूच ही लिया है तो सुनो उनका लंड तुम्हारे तगड़े लोड का 1/4त भी नही है और मोस्ट ऑफ दा टाइम उनका लोड्‍ा पूरी तरह से अकड़ता भी नही और कभी थोड़ा सा अकड़ भी जाता है तो चूत के अंदर जाने से पहले ही उनका पतला पानी निकल जाता है और मुझे गरम करके पलट के सो जाते है. शादी के बाद कभी कभी ही उनका लोड्‍ा मेरी चूत के अंदर तक घुस्स पाया था और उसी मई प्रेग्नेन्सी तैर गई थी और गीता पैदा हो गई. उसके पैदा होने के बाद से आज तक कभी भी उनका लंड चूत के अंदर अछी तरह से नही घुस्स पाया और वो मुझे कभी भी सॅटिस्फाइ नही कर पाए और मुझे कभी भी चुदाई का मज़ा नही आया. फिर आप किया करती हो आंटी तो बोली के किया कर सकती हू उनका पानी निकल जाने के बाद पलट के अपनी ही उंगली से अपनी चूत का मसाज करके अपनी क्रीम निकाल के सो जाती हू. मई बोला के अब फिकर ना करो आंटी अब तो मई हू मई आपको हमेशा ही सॅटिस्फाइ करूगा यू डॉन'ट वरी और सीता आंटी झुक के मुझे किस करने लगी और बोली के हा राज अब तुम आ गये हो तो मुझे भी आज लगा जैसे मई आज ही अछी तरह से चूड़ी हू और आज तक किसी ने मेरी इतने टाइम चुदाई नही की थी और मेरी चूत मई से भी इतना जूस कभी नही निकला था. मई आंटी को झुका के उनको चोद्नेने लगा और सीता आंटी किस करने और मेरी जीभ को चूसने लगी.

--
--
साधू सा आलाप कर लेता हूँ ,
मंदिर जाकर जाप भी कर लेता हूँ ..
मानव से देव ना बन जाऊं कहीं,,,,
बस यही सोचकर थोडा सा पाप भी कर लेता हूँ
आपका दोस्त
राज शर्मा

(¨`·.·´¨) Always
`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &
(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !
`·.¸.·´ -- raj








Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator