Tuesday, May 25, 2010

raj sharma storie कच्ची कली--24

raj sharma stories राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँहिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया rajsharma ki kahaniya ,रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की सेक्सी कहानियाँ , मराठी सेक्स स्टोरीज , चूत की कहानिया , सेक्स स्लेव्स ,

कच्ची कली---24
लेखक --ग्रेट वारियर
हिन्दी डबिंग --राज शर्मा
स्टोरी पार्ट----लवली लक्ष्मी

गंगा मेरे ताने हुए लंड पे ही बैठी रही. हम दोनो एक दूसरे के साथ मस्तियाँ कर रहे थे एक दूसरे को बेतहाशा चूम रहे थे मई उसके चुचीोन को दबा देता कभी मूह मई ले के चूसने लगता तो कभी उसके निपल्स को डटो से काट डालता कभी वो खुद अपने चुधियाँ अपने हाथो से पकड़ के मेरे बालो भरे सीने से रगार्दी जिस से उसके निपल्स और खड़े हो जाते. इतने मई लक्ष्मी कॉफी बना के ले आई और दोनो के हाथ मेी कप थमा दिए और बोली गंगा तेरी मलाई तो निकल गई होगी तू थक्क चुकी है अब थोड़ी सी गरम गरम कॉफी पिई ले ता के तेरी चूत मई और जान पड़ जाए तो गंगा हंस के बोली के इतना मस्त लंड चूत के अंदर घुसा हो तो चूत के अंदर खुद बा खुद जान पड़ जाती है फिर हम सब हासणे लगे. अब मंगल सूत्र गले मई पड़े पड़े कॉफी पीना मुश्किल हो रहा था इसी लिए उसने मंगल सूत्र मेरे सर से निकाल दिया और उसका मंगल सूत्र उसके चुचीोन के बीच मई झुनले लगा. लक्ष्मी और गंगा के मनगर सूत्र काफ़ी बड़े थे. इतने बड़े मई ने बोहोट कम औरतो के देखे शाएद उनके गाओं मई ऐसे ही मंगल सूत्र पहेनटे होगे. गंगा मेरे लंड पे बैठे बैठे कॉफी पीने लगी तो लक्ष्मी ने कहा कियों गंगा ऐसे लंड पे सवारी करते करते कॉफी पीना कैसा लग रहा है तो गंगा बोली ऐसे कॉफी पीने का मज़ा तो कुछ और ही है तू भी किसी दी ऐसे ही मस्त लंड पे बैठ के पी के देख तो पता चलेगा के चूत मई लंड ले के कॉफी पीने मई कितना मज़ा है और फिर दोनो हासणे लगे. कॉफी ख़तम हो गई तो मेरे लंड पे से उठे बिना ही उसने अपना हाथ पीछे कर के दोनो के कप्स टेबल पे रख दिए और अपनी जीभ मेरे मूह मई दाल दी और हम दोनो एक दूसरे को किस करने लगे और कॉफी का मज़ा लेने लगे. लंड गंगा की चूत मई इतना टाइट फँसा हुआ था जिस से उसका निकला हुआ जूस भी चूत के अंदर ही रुका हुआ था और बहेर नही निकला था. थोड़ी देर के बाद गंगा मेरे लंड पे से उठी तो उसकी चूत मई जमा हुआ जूस ऐसे गिरने लगा जैसे किसी ने नाल खोल दिया हो और सारा जूस निकल के मेरे लंड पे से बहता हुआ नीचे गिरने लगा तो वो जल्दी से नीचे फ्लोर पे मेरे दोनो पैरो के बीच मई बैठ गई और मेरे लंड को एक दूं से अपने मूह मई भर के चूसने लगी. मेरे लंड पे लगे अपनी मीठे जूस को वो मज़े से चटखारे ले ले के चाटने लगी और मेरे लंड को लॉली पोप की तरह से चूसने लगी. मेी ने उसका सर पकड़ के अपनी गंद उठा के उसके मूह को छोड़ना शुरू कर दिया इतने मई लक्ष्मी मेरे सामने आ के खड़ी हो गई तो मेी उसकी चुचीोन को मसालने लगा और उसकी पेट पे किस काइया फिर उसकी नबीह पे किस काइया मेरे मूह से उसकी चूत का लेवेल सही नही था तो उसने करीब पड़ा हुआ एक छोटा सा स्टूल उठा लिया और उसपे खड़ी हो गई तो मई जुसकी चूत पे किस करने लगा और अब लक्ष्मी ने मेरे सर को पकड़ के अपने टाँगें खोल के अपनी चूत को मेरे मूह से रगड़ने लगी उधर गंगा मेरे लंड को मज़े से चूसने मई बिज़ी थी. अब मेरा एक हाथ गंगा के सर पे था और दोसओरा हाथ लक्ष्मी की गॅंड पे जिसे मई खेच के उसकी चूत से निकलता हू रस्स पी रहा था लक्ष्मी की आँखें बंद हो चुकी थी और मस्ती मई मेरे मूह की चुदाई कर रही थी और ज़ोर ज़ोर से अपनी चूत को मेरे मूह पे मारने और रगड़ने लगी और मेरे सर को अपने हाथो से पकड़ के अपनी चूत मई घुसा लिया और दबा के पकड़ लिया और उसका बदन एलेक्ट्रिक के झटके खाने लेने लगा और उसके चूत मई से मीठा मीठा जूस निकालने लगा जिसे मई पी गया और वो शांत हो गई. गंगा मेरे लंड को ज़ोर ज़ोर से चूस रही थी मई इतना मस्त होगआया था के अपनी कुर्सी से खड़ा होगआया और नीचे बैठी हुई गंगा का सर पकड़ के उसका मूह बड़ी ज़ोर ज़ोर से छोड़ने लगा लंड उसके हलाक के अंदर तक घुसा के वापस निकाल के चोद रहा था और अब मेरी मलाई निकालने का टाइम आ गया था तो मई गंगा के मूह को ज़ोर ज़ोर से चोद्नेने लगा और वो भी लॉली पोप जैसे ज़ोर ज़ोर से चूसने लगी जिस से उसकी चुचियाँ और उसका मंगल सूत्र दोनो साथ मई डॅन्स कर रहे थे. मेरी आँखीन बंद हो गई और दिमाग़ मई लाखों पटाखे फूटने लगे और मई ने अपने लंड को गंगा के हलाक के सुराख तक घुसेड दिया और उसी समय मेरे बॉल्स मई हाल चल मचाती हुई गरम गरम मलाई की मोटी मोटी पिचखारियाँ निकलती हुई सीधे उसके हलाक मई गिरने लगी जिसे वो बड़े मज़े से घातक गई और धीरे धीरे मेरे धक्के कम होने लगे और मई वापस अपनी कुर्शी पे बैठ गया. मेरी साँसें तेज़ी से चल रही थी और आँखें बंद थी बदन सारा पसीने मई शरबूर हो गया था. मेरी मलाई निकलना बंद हो गई और लंड भी नरम पड़ने लगा था पर गंगा ने मेरा लंड अपने मूह से बहेर नही निकाला और वो लंड को कंटिन्यू ऐसे ही चूस्टी जा रही थी. उसके गरम मूह के स्पर्श से मेरे मुरझाए लंड मई फिर से जान पड़ने लगी और 5 मिनिट के अंदर ही मेरा लंड वापस मूसल की तरह सख़्त और रॉकेट की तरह से सीधा खड़ा हो गया. मई ने गंगा को उसके बघल से पकड़ के उठाया और अपनी दोनो बहो मेी दोनो को ले के बेडरूम मई आ गया. गंगा ने लक्ष्मी से बोला के देख लक्ष्मी तुझे तो राज बाबू सुबह से चोद रहे है और मेी राजा बहू की चुदाई की भूकी हू और अभी भी मेरी चूत प्यासी है तो अब थोड़ी देर तू मुझे ही चुद्वने दे और तू आराम कर और देख हमारी चुदाई. यह सुनते ही लक्ष्मी का मूह लटक गया वो समझी के अब सिर्फ़ गंगा ही चुडवाएगी तो मई ने कहा कियों फिकर करती हो हम तीनो मज़े करेंगे मई तुम दोनो को चोद के खुश कारगुडा हम तीनो मिल कर चुदाई करते है और इसे इंग्लीश मई थ्रीसम कहते है. इतना सुनते ही लक्ष्मी का चेहरा चॉड्वी के चाँद की तरह से चमकने लगा. लगता है लक्ष्मी की चूत गंगा की चूत से ज़ियादा गरम और प्यासी है. और सच तो यह है दोस्तो के लक्ष्मी की उमर भी गंगा से कम है और उसकी चुचियाँ भी छोटी और चूत तो आअहह इतनी टाइट चूत बॅस गीता की ही चोदि थी उसके बाद लक्ष्मी की चूत सब से छोटी मिली है चोद्नेने को. मेरा लंड तो रॉकेट की तरह से तय्यार खड़ा था मुझे गंगा ने बेड पे चित्त लिटा दिया और उसके कुछ करने से पहले ही लक्ष्मी जल्दी से मेरी टॅंगो के बीच आ के बैठ गई और मेरे लंड को अपने मूह मई ले के चूसने लगी तो गंगा हंस के बोली लक्ष्मी तो बोहोट बेसब्री है रे ऐसा लगता है जानम जानम की प्यासी है तू. लक्ष्मी ने मूह से बिना लंड निकले उसकी तरफ आँख घुमा कर देखा उसकी आँखो मई चमक से सॉफ पता चल रहा था के वो लंड चूसने से कितनी खुश है. मई ने गंगा से कहा के इधर आ जाओ और मुझे तुम्हारी प्यारी चूत का अमृत तो पिलाओ तो वो बेड के ऊपेर चाड के आ गई और मेरे सर के दोनो तरफ अपने घुटने मोड़ के मेरे मूह पे बैठ गई तो मई हाथ बढ़ा के उसके माममे मसालने लगा निपल्स को निचोड़ने लगा और उसकी गरम रसीली चूत को चूसने लगा. गंगा मेरे मूह पे बैठी अपनी चूत रग़ाद रही थी और फिर अपने हाथ सामने की ओर कर के ऐसे पोज़िशन मई थी के उसकी गंद लक्ष्मी के मूह के सामने आ गई थी. गंगा मस्ती मई चूऊर थी और बोहोट ज़ोर ज़ोर से अपने चूतड़ उठा उठा के मेरे मूह को चोद रही थी. मेरे दतो से उसकी क्लाइटॉरिस रगड़ खा रही थी तो वो मस्ती मई दीवानी हुई जा रही थी और गंगा के मूह से आआआआआहह सस्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्सस्स ऊओह और आआआअ हह जैसी आवाज़ें निकल रही थी और घुटनो के ऐसे ही बेड पे रखे दोनो हाथ आगे की तरफ टीका के घोड़ी जैसी पोज़िशन बना के आगे पीछे मस्ती मई हिल रही थी और मेरे मूह से चुद्वैवा का मज़ा ले रही थी. लक्ष्मी गंगा की गंद को घोर से देख रही थी और देखते देखते लक्ष्मी की राइट हॅंड की बीच वाली उंगली गंगा की गीली चूत मई घुस गई और लक्ष्मी गंगा की चूत मई उंगली दाल के चोद रही थी चूत मई गोल गोल घुमा रही थी. गंगा की चूत से तो रस्स की बरसात हो रही थी उसकी आँखें मस्ती मई बंद हो गई थी और मूह से सिसकारियाँ निकल रही थी. इतने मई लक्ष्मी ने उंगली मई से चूत का रस्स निकल के गंगा की गॅंड के छेद मई लगाना शुरू किया और उसी उंगली से थोड़ी देर गॅंड मारती रही. इतने मेी ही लक्ष्मी जो अपनी उंगली से गंगा की गंद मार रही थी और चूत के रस्स से गॅंड को चिकना बना दिया था, गॅंड से उंगली निकल के अपनी उंगलिओ को ऐसे मूव्मेंट दी के उसका अंगूठा गंगा की टाइट पिंक गॅंड मई घुसेड दिया और वो बीच वाली उंगली उसकी गीली चूत मई घुसेड दिया और ऐसे ही उंगली और अंगूठा अंदर बहेर कर के उसकी ज्नाद और छूट एक साथ मारती रही तो गंगा के मूह से सिसकारियानी नियालने लगी और बोली हहाआआआआआआआआआईईईईईईईईईई ल्लाअक्षकशक्षमम्मिईीईईईईईई आऐईईसस्स्स्सीईई हीईईई चूऊऊऊओद्द्द्दद्ड म्मेररीई गाआांनद्दद्ड अओउउउर्र्रर चूऊवटतत्त म्‍म्माअरर्रररा आआआआहह बोहूऊऊवटतत्त माज़ाआआअ हाईए र्रईईईईई आईसीईई हहिईीईईईईईईई आआआआआहह ऊऊहह और यह कहते हुए गांग का बदन झटके खाने लगा और वो एक बार फिर से झड़ने लगी. ***************************************** मेरा लंड तो बोहोट ज़ोर से ताना हुआ था जोश मई हिल रहा था और मेरी क्रीम तो अभी निकालने वाली नही थी. गंगा झाड़ के मेरे मूह पे ऐसे ही गिर गई थी उसकी आँखें बंद थी और टाँगें खुली हुई थी और मेरे बदन के दोनो तरफ सीधी रखी हुई थी. मई अब अपनी पोज़िशन चेंज कर के उठ गया और गंगा के ऊपेर उल्टा लेट गया. मेरा लंड गंगा की छूतदो की ख़ाइयों मई रखा था और गंगा गहरी गेँरी साँसें ले रही थी. मेरी और गंगा की टाँगें पीछे की तरफ सीधी पोस्टीओं मई थी. मई ने गंगा की गॅंड को थोड़ा सा ऊपेर उठाया और उसके पेट के नीचे एक पतला सा पिल्लो रख दिया जिस से उसकी गॅंड और चूत थोड़ा सा ऊपेर की ओर उठ गये थे. गंगा की सीधी पड़ी हुई टॅंगो को अपने सीधी टॅंगो से थोड़ा खोला और अपना हाथ बढ़ा के गंगा की चुचीोन को पकड़ के मसालने लगा आअहह किया मस्त चुचियाँ थी उसकी एक डम से कड़क. दोस्तो मई ने देखा है के काम करने वाली लड़कीों और औरतों का बदन बोहोत घाटीला और चुचियाँ बोहोट कड़क होती है और निपल्स भी बोहोट टाइट होते हैं. गंगा और लक्ष्मी की चुचियाँ भी बोहोट ही कड़क थी. गंगा पेट के बल लेती थी और मई उसके ऊपेर पेट के बल लेता था उसकी टॅंगो को अपनी टॅंगो से खोल दिया था और इस पोसितों मई उसकी गॅंड थोड़ी सी उठी हुई थी. गंगा की चुचीोन को मसल रहा था तो गंगा ने अपना हाथ अपनी दोनो टॅंगो के बीचे से निकल के मेरे लंड को पकड़ लिया और आगे पीछे करने लगी और अपनी चूत के सुराख मई ऊपेर नीचे करने लगी जिस से लंड का सूपड़ा जब उसकी चूत के दाने से टकराता तो उसके मूह से आअहह और ऊओह जैसे सिसकारियाँ निकल जाई. लंड के प्री कम से और गीली चूत से सूपड़ा एक डम से चिकना हो गया था. गंगा थोड़ी देर ऐसे ही अपनी चूत की पंखदिओं के अंदर लंड को ऊपेर नीचे कर ते करते करते अपनी चूत के सुराख से सटा दिया. लंड का सूपड़ा गंगा की गीली चूत के पंखाड़ियान खोले उसके सुराख से सता हुआ था और उसकी टाइट चूत मई घुसने का बेसब्री से इंतेज़ार कर रहा थी जोश मई हिल रहा था. मई गंगा को वो मज़ा देना चाहता था जिसकी वो कल्पना कर रही थी और उसके दोनो चुचीोन को दोनो हाथो से ज़ोर से पकड़ लिया और उंगलिओन से उसके किशमिश जैसे एरेक्ट निपल्स को निचोड़ दिया और उसी समय एक इतना ज़ोर का धक्का मारा के उसकी आँखो से आँसू बहने लगे और उसके मूह से खोफ़नाक चीख निकल गई ऊऊऊऊऊऊऊओिईईईईईईईईईईईईई म्‍म्म्ममममममाआआआआआआआ म्‍म्म्मममाआअरर्र्र्रररीईईईईईई और एक ही झटके मई पुर का पूरा लोहे जैसा सख़्त मूसल लंड उसकी चूत को चीरता हुआ चूत की गहराइयों को नापने लगा. मेरा झटका लगने से और गंगा की चीख निकलते ही लक्ष्मी का चेहरा लाल हो गया और लक्ष्मी गंगा से बोली ऐसे किया पुकार रही है तू कितने दीनो से तो चुडा रही है ऐसे कर रही है जैसे तेरी कुँवारी चूत आज ही फटी हो तो गंगा थूक निगलते हुए अटक ते अटक ते बोली के तेरी चूत मई ऐसे लोहे जैसे सख़्त मूसल लंड का ऐसा तगड़ा धक्का लगे गा ना तो हरमज़ड़ी तो तू बेहोश ही हो जाएगी किया समझती है तू राज बाबू के मूसल लंड को. गंगा की चूत किसी भट्टी की तरह गरम थी. अब मई गंगा को उसके ऊपेर लेते लेते ही चोद्नेने लगा इश्स पोज़िशन मई लंड चूत के पूरा अंदर घुस्स चुका था और मई अपनी गॅंड उठा के लंड को बहेर निकाल निकाल के चोद्नेने लगा. पास बैठी लक्ष्मी से बोला के तुम सामने आ के गंगा के सामने अपनी टाँगें खोल के चित्त लाते जा तो वो फॉरन ही पोज़िशन समझ गई और अपनी टाँगें खोल के गंगा के सामने ऐसे लाते गई के उसकी चूत गंगा के मूह के सामने थी और उसके दोनो पैर गंगा के नीचे हो गये थे. अब मई गंगा को चोद रहा था और उसके चुचीोन को मसल रहा था और गंगा लक्ष्मी की पतले पंखदिओं वाली चूत को पूरा अपने मूह के अंदर ले के ऐसे चबा रही थी जैसे पान चबा रही हो और हाथ बढ़ा के लक्ष्मी के चुचीोन को मसालने लगी और जैसे मई उसके निपल्स को निचोड़ रहा था वैसे ही गंगा भी लक्ष्मी के निपल्स को निचोड़ने लगी और उसकी चूत के दाने को दतो से काट ने लगी.. मेरे धक्को से जैसे गंगा आगे पीछे हो रही थी वैसे ही उसका मूह भी लक्ष्मी की चूत मेी आगे पीछे हो रहा थी और उसके दाँत लक्ष्मी के चूत के दाने से लगने से उसे भी बोहोट ही मज़ा आ रहा था लक्ष्मी की आँखें बंद हो गई थी और वो ऐसे ही लेते लेते चूत की चुस्वाई का मज़ा ले रही थी और आआहह गांननज्ग्गाआआआआआअ आाईईएसस्स्स्स्स्स्सीईई हहिईीईईईईई काआररर्र्र्र्ररर आआहह क्क्कीईईईईय्ाआअ माअज़्ज़ाआआअ आआआअ राआहाा हाअईई र्ररिईईई गांगाआ ऊऊऊीीईईईईई आअहह और उसका बदन ऐसे हिलने लगा जैसे बिजली के नंगे तरो को चू कर झटके खा रहा हो और अपने हाथो से गंगा के सर को पकड़ के अपने चूतड़ उछाल उछाल के गंगा के मूह को दीवानो की तरह चोद्नेने लगी और उसके सर को अपनी चूत मई घिसने लगी उसका बदन एक दूं से अकड़ गया और अपनी गॅंड उठा के गंगा के मूह मई अपनी चूत को ज़ोर से रडगा और काँपते हुए आआआआअहह और गगगगगघह की आवाज़ें निकलते हुए झड़ने लगी यह उसका ऑर्गॅज़म तकरीबन एक मिनिट तक चलता रहा उसकी आँखें बंद थी और बदन अकड़ गया था और अब धीरे धीरे नॉर्मल होने लगी थी तो गंगा ने कहा लक्ष्मी मई ने तो तेरी चूत ही को काटा है तो तेरा यह हाल हो गया और जब यह राज बाबू के मूसल लंड से चुडवाएगी तो शाएद रोने लगे गी. लक्ष्मी ने कुछ कहा नही कियों के अभी भी उसका झड़ना बंद नही हुआ था उसकी आँकें ऊपेर को चाड गई थी और चूत मई से समंदर जैसा जूस निकल रहा था.

----
साधू सा आलाप कर लेता हूँ ,
मंदिर जाकर जाप भी कर लेता हूँ ..
मानव से देव ना बन जाऊं कहीं,,,,
बस यही सोचकर थोडा सा पाप भी कर लेता हूँ
आपका दोस्त
राज शर्मा

(¨`·.·´¨) Always
`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &
(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !
`·.¸.·´ -- raj















Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator