Tuesday, May 25, 2010

raj sharma storie कच्ची कली--08

raj sharma stories राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँहिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया rajsharma ki kahaniya ,रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की सेक्सी कहानियाँ , मराठी सेक्स स्टोरीज , चूत की कहानिया , सेक्स स्लेव्स ,

कच्ची काली--08
लेखक---ग्रेट वारियर
हिन्दी डबिंग--राज शर्मा

जब उसकी साँसें ठीक हुई तो मई बोला के देखो गीता अब मेरा लंड तुम्हारी सील से टकरा रहा है अभी भी टाइम है तुम बोलॉगी ही तो मई अपना लंड बहेर निकाल लुगा और आगे कुछ नही करूगा तो तुम्हाई कुछ नही होगा तुम वर्जिन ही रहोगी तुम सोच लो अची तरह से तो उसने कहा के अंकल आज मुझे कुछ नही चाहिए बॅस मुझे चोद डालो और मेरी चूत मई मची खुजली को हमेशा के लिए मिटा डालो आइ वॉंट यू टू फक मी अंकल आइ नीड युवर कॉक इन माइ पुसी नाउ नाउ प्लीईसस और अब देर ना करो प्लीज़ मेरी यह बेचैन और क्रेज़ी चूत को चोद डालो वो एक अदा से मुस्कुराते हुए अपनी चूत की तरफ इशारा कर के बोली. मई ने बोला के ठीक है तुम यही चाहती हो तो नो प्राब्लम फॉर मी यू वॉंट इट, यू शुवर्ली विल गेट इट डॉन'ट वरी मेरी गीता जान. मैं और मेरा मूसल लंड अब उसकी चूत को फाड़ने के लिए रेडी हो गया था. मई ने कहा अब मई बिना बोले के ही सील को तोड़ डुगा तुम रेडी रहना तो उसकी आँखें बंद हो गई और मूह ऊपेर को उठ गया और मूह से धीरे से निकल गया हे भगवान आज मई तुझे साक्षी माना के अपनी चूत राज के हवाले कर रही हू मुझे हिम्मत दे और मेरा राज के लंड की रक्षा करना और मैं धीरे से मुस्कुरा दिया. मैं अपने हाथ उसके बघल से निकल के उसके शोल्डर्स को ज़ोर से पकड़ लिया उसकी लेग्स मेरे बॅक से लिपटी हुई थी मेरे लेग्स पीछे स्ट्रेट थे और पैरों को बेड से टिका के अपने हाफ लंड को उसकी टाइट गीली चूत मई आगे पीछे करने लगा उसने अपनी आँखें ज़ोर से बंद कर ली थी और चूत के फटने का वेट कर रही थी और मुझे ज़ोर से पकड़ लिया और वेट करने लगी के कब मे अपना पूरा लंड उसकी चूत मई घुसेड के चूत फाड़ डुगा. मई धीरे धीरे अपने लंड को उसके चूत मई हाफ ही अंदर बहेर अंदर बहेर करने लगा उसकी चूत फिर से गीली हो ने लगी शाएद उसका रस्स निकल गया था कुछ ही देर मई वो रिलॅक्स हो गई और मज़ा लेने लगी आआहह ऊऊऊओह उनकल्ल्ल्ले बोहूऊततत मज़ाआ एयाया रहााअ हाईईईईईई अब मई उसको कुछ बताने वाला नही था और उसको टाइट पकड़ा हुआ था अपने लंड को उसकी चूत से पूरा बहेर निकाल के उसको बिना बताए एक इतनी ज़ोर का धककककाअ मारा और उसने मुझे कस्स के पकड़ लिया और ज़ोर चीख मारी उूुुुुुुुुुुुुउउइईईईईईईईईईईईईईई डाऐईयईईईईयययययययाआआआआआअ आआआआआआअहह म्‍म्म्माआअरर्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्ररर गग्ग्गाआआआआईयईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईई ऊऊओिईईईईईईईईई माआआ मुझीईई बाचाााऊऊऊऊ … आअहह बहीएरर्र्ररर निकाआाआलू उनकल्ल्ल्ल्ल्ले बोहोत दरद कर रहा है आग लग रही है मेरी चूत मई अंदर से चिल गई है प्लीईएससस्स अंकल धीरे करो उसकी बात पे ध्यान दिए बिना फिर से अपने रॉकेट की तरह खड़े लोहे जैसे सख़्त मोटे लंड को पूरा सूपदे तक बहेर निकाला तो मेरा लंड उसकी फटी चूत के ब्लड से और जूस से फुल था और एक पूरी ताक़त से धकक्काअ मारा तो मेरा पूरे का पूरा रॉकेट जैसा लंड उसकी टाइट छोटी सी चूत को फाड़ता हुआ अंदर उसके पेट मई घुस्स गया और गीता बोहोट ज़ोर से चिल्लाईईईईईई आआआआआईयईईईईईईईईई म्‍म्म्माआआआआआआआआ उूुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुउउ म्‍म्म्माररर्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्ररर गग्ग्गाआऐययईईईईईईईईईईईईई सस्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्सस्स और गीता की आँखें उलट के अपने सॉकेट मई ऊपेर चढ़ गई और उसका मूह खुला का खुला रह गया और मेरे बदन से उसकी ग्रिप लूस हो गई और उसके हाथ और पैर ढीले पड़ के बेड पे गिर गये वो गहरी गहरी साँसें ले रही थी उसकी आँखें बंद थी और आँख मई से आँसू निकल रहे थे. मैं ने उसको देखा तो लगा के वो तो बेहोश हो चुकी थी मैं ने झुक के अपने लंड को देखा तो पाया के मेरा लंबा मोटा लोहे जैसा लंड उसकी चूत के अंदर पूरा घुस्स चुका है और उसकी चूत के लिप्स पुर खुल के मेरे मोटे लंड से चिपके हुए हैं. स्टोरी रिटन बाइ थे ग्रेट वॉरईयर. गीता की फटी चूत से निकलते खून को देख के मेरी समझ मई नही आया के किया करू अपने लंड को उसकी फटी चूत से खेच के बहेर निकाला तो लंड के साथ ही उसकी फटी चूत से खून की धारा निकालने लगी मेरे लंड पे भी उसकी सील टूटी हुई चूत का खून था और उसकी चूत से तो बोहोट खून निकालने लगा और बेड पे गिरने लगा मई तो घबरा गया और डर गया के अब किया होगा कही डॉक्टर के पास जाना पड़ा तो मुसीबत आ जाएगी. गीता की यह हालत देख के मेरा खड़ा लंड मुरझा गया और ढीला पड़ गया मई भागते हुए बाथरूम से पानी ले के आया और उसके फेस पे छिड़कने लगा. उसकी आँखें बंद थी और गहरी गहरी साँसें ले रही थी उसकी चूत मई से अभी भी खून टपक के बेड पे गिर रहा था मई थोड़ी देर तक पानी डालता रहा पर उसके बदन मई हरकत नही हुई मई दीवानो की तरह से इधर उधर देखने लगा मेरे दिमाग़ का बल्ब फ्यूज़ हो चुका था. पास पड़े टॉवेल से अपने लंड से लगा खून सॉफ काइया और टवल को पानी मई गीला कर के गीता की चूत को पोछने लगा. गीता के चूत से खून सॉफ किया और चूत के लिप्स खोल के अंदर देखने लगा के मेरे मूसल लंड ने गीता की कुवारि चूत का किया हाल बना दिया है देखा तो उसकी चूत अंदर से डार्क रेड कलर की हो चुकी थी और चूत का छोटा सा सुराख फॅट के बोहोत बड़ा हो चुका था चूत के अंदर के सारे टिश्यू टूट चुके थे और लाल हो गये थे. अभी मई चूत को देख ही रहा था के गीता के बदन मई मूव्मेंट महसूस हुई तो मुझे इटमेनन हुआ और मई उसके फेस की तरफ देखा तो उसकी आँख धीरे से खुल गई और वो ऐसे इधर उधर देखने लगी और अपने नंगे बदन पे हाथ फेरने लगी जैसे उसे पता ही नही हो के वो कहा है और वो नंगी कियों है. मेरे नंगे बदन को और लटकते हुए लंड को देखा तो उसकी आँखें पूरी तरह से खुल गई और उसको धीरे धीरे समझ मई आने लगा के वो कहा है और उसको किया हुआ है. धीरे से मुस्कुराते हुआ उसने पूछा किया हुआ अंकल मुझे तो मई ने कहा अपनी चूत पे हाथ लगा के देखो उसने हाथ लगाया तो उसके हाथ मई खून लगा उसने खून को देखा और मेरी तरफ देखा तो मेरे हाथ के टवल पे नज़र पड़ी और उसने पूछा यह खून मेरी सील टूटने का है किया अंकल उसने अपने चूत की तरफ इशारा कर के पूछा तो मई ने हा मई सर हिला दिया और वो घबरा गई और रोने लगी बोली के अंकल मुझे बोहोट ज़ोर का दरद हो रहा है चूत तो लगता है जैसे किसी ने नाइफ से काट डाली हो अंदर से बोहोत ज़ियादा जलन हो रही है. मई उसके फेस पे किस किया और बोला के घबराने की बात नही है अभी सब ठीक हो जाएगा और उसको बेड पे उठा के बिठा दिया तो उसकी नज़र बेड पे पड़े खून पे पड़ी वो हैरान हो गई और पूछा अफ अंकल यह मेरी सील का ही खून है ना तो मई ने कहा हा पर अब तुम घबराव नही अब कभी तुम्हाई खून नही निकलेगा और उसे उठा खड़ा कर के बाथरूम की साइड ले जाने लगा तो देखा के उसको चलना नही आ रहा था मई और भी घबरा गया के अब किया करू. गीता को मई अपने हाथो मई उठा के बाथरूम मई ले गया और बात टब मई गरम पानी भर के उसको बात टब मई बिठा दिया और बोला के तुम धीरे से अपनी चूत को गरम पानी मई मसाज करो तुम्हारे मसल्स थोड़े रिलॅक्स हो जाएगे तो आराम मिलेगे और वो ऐसा ही करने लगी. जब वो शवर ले चुकी तो उसको बहेर निकाला पर उसको फिर भी चलना नही आ रहा था तो मई उसको उठा के बेड पे लिटा दिया उसका बदन टवल से सॉफ काइया और ब्लंकेट ऊढया तो वो फॉरन गहरी नींद सो गई.

--
साधू सा आलाप कर लेता हूँ ,
मंदिर जाकर जाप भी कर लेता हूँ ..
मानव से देव ना बन जाऊं कहीं,,,,
बस यही सोचकर थोडा सा पाप भी कर लेता हूँ
आपका दोस्त
राज शर्मा

(¨`·.·´¨) Always
`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &
(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !
`·.¸.·´ -- raj









Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator