Tuesday, May 25, 2010

raj sharma storie कच्ची कली--22

raj sharma stories राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँहिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया rajsharma ki kahaniya ,रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की सेक्सी कहानियाँ , मराठी सेक्स स्टोरीज , चूत की कहानिया , सेक्स स्लेव्स ,


कच्ची कली---22
लेखक --ग्रेट वारियर
हिन्दी डबिंग --राज शर्मा
स्टोरी पार्ट----लवली लक्ष्मी

अब मैं लंड को अंदर बहेर कर के उसकी गॅंड मारने लगा. किया टाइट गॅंड थी लक्ष्मी की किया बतौ और तेल लगा होने की वजा से अब मेरा लंड उसकी गंद मई आसानी से अंदर बहेर फिसल रहा था और गॅंड मारने मई आसानी हो रही थी और मज़ा आ रहा था. मई भी अपने पैर पीछे कर के उसके ऊपेर लेट गया और उसकी छोटी कड़क चुचीोन को अपने हाथो मई ले कर मसालने लगा. थोड़ी देर तक तो लक्ष्मी को दरद होता रहा पर अब उसको भी गॅंड मरवाने मई मज़ा आने लगा अपनी गॅंड को मेरे लंड पे पीछे की ओर धकेलते हुए मस्ती मई गॅंड मरवाने लगी. मई उसकी गॅंड मारते मारते उसकी चूत मई एक उंगली दाल के उसका मसाज करने लगा तो वो फुल मस्ती मई आ गई और आआआहह राजा बबुउुुुुुुउउ बोहूऊवटतत्त्त मज़ाआआआ आआआआआआअ राआहााआआ हाअईई ऊऊओह आआहह उसका बदन टाइट हुआ और फिर हिलने लगा और उसके मूह से आआआाअगगगगगगगगगगघह निकला और वो मेरी उंगली पे ही झड़ने लगी. मई उसको टाइट पकड़े हुए ज़ोर ज़ोर से गॅंड मार रहा था उसकी टाइट गॅंड मेरे लोड को अपने मुस्सेलस से निचोड़ रही थी उसके गॅंड का पतला झिल्ली जैसा पार्ट मेरे लंड के साथ उसकी गॅंड से बहेर आता और लंड के साथ ही अंदर चला जाता. मई तेल के डिब्बे से थोड़ा और तेल की धार अपने आते जाते लंड पे डाला तो वो और आसानी से फिसलने लगा. अब मुझे और बर्दाश्त करना मुश्किल हो रहा था और मेरे बॉल्स मई मलाई उबाल रही थी जैसे दूध गरम चूल्‍हे पे उबलता है. लक्ष्मी की गीली चूत को उंगली से चोद्ते चोद्ते वो तो झाड़ ही चुकी थी अब मेरी रफ़्तार तेज़ हो गई और एक फाइनल झटका मारा तो लक्ष्मी के मूह से एक और खोफ़नाक चीख निकल गई और मेरा लंड उसकी गॅंड के गहराइयों तक पोोच के पेट तक घुस गया और लंड के सुराख मई से मेरी मलाई की मोटी मोटी धारियाँ निकल के उसकी गॅंड को भरने लगी और मई उसके बदन पे ही लंबी लंबी साँसों के साथ ढेर हो गया. हम दोनो थोड़ी देर तक ऐसे ही पड़े रहे फिर थोड़ी देर के बाद उठ कर एक दूसरे को साबुन लगा के नहा के हम बहेर आ गये और एक दूसरे के बदन को टवल से ड्राइ करने लगे. दिन के 11:30 बाज चुके थे उस वक़्त मुझे याद आया के अभी तो मई ने नाश्ता भी नही किया तो मई और लक्ष्मी दोनो नंगे ही किचन मई आ गये और देखने लगे के फ्रिड्ज मई किया है खाने के लिए. फ्रीडग के अंदर से मक्खन और जाम निकाला वाउ मुझे मक्खन और जाम देखते ही एक ख़याल आ गया के हम दोनो कियों ना मक्खन और जाम लगा कर 69 पूसिटिओन मई मज़ा करे. खैर फिलहाल तो भूक लग रही थी. लक्ष्मी ने ब्रेड के टोस को टओस्टर मई दाल के 10-12 टोस गरम किए और उनपे छुरी से मक्खन और जाम लगा के दोनो ने खाया और पेट भर नाश्ता किया और उसके बाद लक्ष्मी के हाथ की मज़े दर चाय से तो मज़ा ही आ गया. नंगे ही नाश्ता कर रहे थे दोनो एक दूसरे के बदन से खेलते भी जाते थे और नाश्ता भी करते जाते थे. नाश्ता ख़तम करके वही टेबल पे बैठे थोड़ी देर बातें करते रहे इधर उधर की. मई ने लक्ष्मी से पूछा के उसके घर के और उसके हज़्बेंड के बारे मई पूछा तो उसने बताया के उसके पिताजी बीमार रहते थे इसी लिए उन्हो ने अपनी ज़िंदगी मई ही उसकी शादी करना उचित समझा और ज़ियादा देर ना करते हुए छोटी उमर मई ही शादी कर दी. उसने अपने पहली रात के बारे मई बताया के उसको तो कुछ पता ही नही था के चुदाई किया होती है वो तो समझ रही थी के शादी का मतलब होता है पति की और उसके घर वालो की सेवा करना उनका ख़याल रखान और उनको खाना बना के देना वाघहैरा वाघहैरा मुझे तो यह लंड, चूत चुचियाँ वाघहैर के बारे मई कुछ भी जानकारी नही थी. शादी की पहली रात को मई अपने गौण से विदा होके अपनी ससुराल के गौण आ गई. शादी से पहले की रीति रिवाजो के बाद और बेल गाड़ी मई एक गौण से दूसरे गौण को जाते जाते तक चुकी थी और मुझे बोहोत ज़ोर की नींद आ रही थी. ससुराल पोोचने के बाद मूज़े एक रूम मई भेज दिया गया जहा बेड था जिसपे कुछ फूल बिखरे पड़े थे और सब लोग बहेर निकल गये तो मई बेड पे लेट गई और लेट ते ही सो गई थोड़ी देर के बाद मुझे मेरे बदन पे किसी का हाथ महसूस हुआ तो मई उठ गई और देखने लगी के कौन है तो पाया के वो तो मेरा पति है. मई झट से उठ के बैठ गई वो मेरे सामने बैठ गया और मेरे चेहरे को देखता रहा और निहारता रहा. मई दिल मई सोच रही थी के अब बस करो और मुझे सोने दो. खैर वो थोड़ी देर के बाद बत्ती बुझा के मेरे बाज़ू मई आ के लेट गया और मेरी तरफ करवट ले के मुझे अपनी बहो मई जाकड़ लिया तो मई कसमसने लगी उसने मेरे चेहरे पे प्यार किया तो मुझे अजीब सा लगा फिर उसने मेरे बदन पे इधर उधर हाथ घूमते घूमते मेरे चुचीोन को पकड़ा और सहलाने लगा तो मुझे कुछ अजीब सा लगा पर मुझे भी कुछ मज़ा आने लगा था फिर थोड़ी देर के बाद उसने मेरी रनो पे हाथ रख के अपने हाथ को आगे पीछे किया तो मेरे सारे बदन मई चईटियाँ सी रेंगने लगी झुरजुरी आने लगी मेरा बदन एक डम से गरम हो गया और मुझे लगा जैसे मेरा पेशाब निकल रहा हो. थोड़ी देर के बाद उसने मेरी योनि पे हाथ रखा तो मई चौक गई और उसका हाथ झटक दिया तो वो हंस दिया और बोला के अरे मुझ से किया शरम करती हो मई तो तुम्हारा पति हू तुम्हारी चूत के मलिक. मई ने कहा के ठीक है पति हो पर यह किया कर रहे हो तो उस ने कहा के अरे पगली यही तो सब कुछ होता है शादी के बाद. अफ मेरी तो आँख ही खुली रह गई के मुझे यह सब भी करना पड़ेगा किया. किस्मत से मेरी कोई बड़ी बहें या कोई ऐसी ख़ास सहेली भी नही थी जिसकी शादी हुई हो जिस से मुझे पता चलता के शेड के बाद किया होता है यह मेरा पहला टाइम था के किसी ने मेरे बदन को छुआ हो मुझे बोहोट अजीब सा लग रहा था और शरम आ रही थी वो तो अछा हुआ के बत्ती बुझी हुई थी नही तो मेी उस से आँख भी नही मिला पाती. थोड़ी देर के बाद उसने एक एक करके मेरे बदन के सारे कपड़े निकल दिए मई ने कुछ विरोध किया पर उसने जब मेरी योनि को चूहा तो मुझे बोहोट ही मज़ा आया था इसी लिए मई खामोश रही के आगे देखते है किया करता है और फिर वो खुद भी नंगा हो गया. मेरे चुचीोन को पहले तो चूमा चूसने लगा और घुंडीओन को काटने लगा और तो मेी काँपने लगी मेरी योनि मई से रस निकालने लगा मई अपनी रानो के आपस मई एक दूसरे से रगड़ती रही मेरे बदन की बेचैनी बढ़ गई थी उसने फिर मेरा हाथ पकड़ के अपने आकड़े हुए लंड पे रख दिया तो मई ने पहले तो अपना हाथ हटा लिया पर बाद मई उसके लंड को पकड़ लिया उसके लंड मई से कुछ चिकना चिकना पानी निकल रहा यह था यह पहला टाइम था मई ने किसी के लंड को पकड़ा था उसके बाद तो मुझे बिस्तर पे चित्त लिटा दिया और मेरे ऊपेर च्छाद आया और मेरी टाँगें खोल के अंदर बैठ गया और अपना लंड मेरी चूत के अंदर रगड़ने लगा मेरे बदन मई झूर झूरी आ रही थी पता नही मुझे किया होने लगा था मेरा दिमाग़ काम नही कर रहा था फिर वो मेरे बदन पे झुक गया और लंड को मेरी चूत मई घुसने की कोशिश करने लगा एक दो टाइम तो उसका लंड फिसल के ऊपेर से ही बहेर निकल गया फिर उसने किसी तरह मेरी चूत के सुराख मई लंड के टोपे को टीका दिया और धक्का मारा तो आधा लंड अंदर घुस गया और मेी एक चीख मार के उठने लगी और दरद से छटपटाने लगी चूत के अंदर जैसे आग लग गई और जलन होने लगी और मई ज़ोर ज़ोर से रोने लगी उस्स टाइम पे मई सिर्फ़ 18 साल की थी मुझे चुदाई के बारे मई कुछ बही नही मालूम था यह सब मेरे साथ पहले टाइम हो रहा था फिर वो एक और ज़ोर का धक्का मारा तो उसका लंड पूरे का पूरा मेरी योनि मई घुस चुका था और मेरे मूह से खोफ़नक चीख ही निकल गई मेरी आँख से आँसू निकल गये और मई रोने लगी और मई उसको अपने बदन से धकेलने लगी पर उसने मुझे ज़ोर से पकड़ लिया था लंड को मेरी चूत के अंदर ही रखे रखे मुझे दबा के पकड़ लिया और घका घच चोद्नेने लगा मेी दरद से तड़प रही थी पर वो तो दीवानो की तरह से कमर हिला के लंड को अंदर बहेर करने लगा शाएद 4 या 5 धक्के लगा के मेरी चूत मई अपना पानी चोर दिया मुझे लगा जैसे उसने मेरी चूत मई पिसाब कर दिया हो यह तो बाद मई पता चला के मर्द के लंड मई से मलाई निकलती है मुझे उतना मज़ा तो नही आया पर उसका चोद्नना अछा लगा. दूसरी रात भी ऐसे ही कुछ किया उसने और उस दिन भी मुझे मज़ा नही आया मई समझी के शाएद मर्द को ही इसका मज़ा आता है लड़की को नही आता होगा. एक हफ्ट एके बाद उसकी असलियत का पता चला जब वो रात मई सराब पी के आया और आते ही मेरे से छिपात गया और अब तो बिना कपड़े निकाले ही मेरी टाँगो के बीच घुस गया और अपने लोड को अंदर घुसने की कोशिश करने लगा वो सराब के नशे मेी धुत्त था उसे पता ही नही चल रहा था का चूत का सुराख किधर है और इधर उधर 4 – 5 ढके मारा और मेरी चूत के ऊपेर ही अपनी मलाई निकल के खर्राटे मारते हुए सो गया और यह उसका मामूल बन गया सराब पी के आता और उल्टे सीधे धक्के मरके मेरी चूत के ऊपेर ही मलाई निकल के सो जाता और मई रात भर बदन मई उठी गर्मी से जलती रहती और अपने ही उंगली से चूत के दाने को रगड़ रगड़ के रस्स छूटने के बाद मई भी सो जाती. उस्स टाइम पे गंगा अपने पति के घर रहती थी जब मेरा पति और उसका पति दुबई चले गये तो गंगा यही आ के रहने लगी तब हम दोनो एक दूसरे से अपनी बिस्तर की बातें करने लगे और फिर धीरे धीरे हम दोनो एक दूसरे की चुचीोन को चूस्ते एक दूसरे के ऊपेर उल्टा लेट के दोनो एक दूसरे की चूत को चाट'ते एक दूसरे की चूओतों मई उंगलियाँ दाल के रस्स निकल देते ऐसे ही दिन गुज़रते रहे. फिर एक दिन गंगा ने बताया के आप ने उसकी चुदाई कैसे मस्त तरीके से की है तो मेरा तो सुनते ही पानी निकल गया और मेरा भी छुड़वाने का मॅन करने लगा और गंगा से बोली के मुझे भी चुद्ववा दे तेरे राज बाबू से और हस्ते हुए बोली के देख लो बाबू मई तुम्हारे सामने चूड़ी हुई नंगी बैठी हू तुम्हारा बोहोत बोहोत सुक्र्या जो मुझे ऐसा मज़ा दिया तुम ने ऐसा मज़ा मूज़े कभी नही मिला था और गंगा ने बोला था के राज बाबू को चिकनी बिना बालो वाली चूत पसंद है तो मई आज सुबह ही चूत के सारे झातें सफाई कर के आइी हू और देख लो कितनी चिकनी है मेरी मक्खन जैसे और मखमल जैसे चिकनी चूत आपको पसंद आई ना कैसी लगी मेरी चिकनी चूत तो मई हँसे हुए बोला के मस्त है तुम्हारी चूत तो गंगा से भी अची है इसे चोद्नेने मई बड़ा मज़ा आया. लक्ष्मी से बाते करते करते मेरा लोड्‍ा एक दम से अकड़ के लोहे जैसा सख़्त हो चुका था. मई ने एक बोल मई खूब बोहोत सारा मक्खन और जाम निकाला और चंचे से अची तरह से मिलक्श करने लगा तो लक्ष्मी ने पूछा यह कियों मिला रहे हो बाबू तो मई ने बोला के तारो अभी तुम्हाई पता चल जाएगा और बोल को हाथ मे ले के लक्ष्मी के साथ बेडरूम मई आ गया.

----
साधू सा आलाप कर लेता हूँ ,
मंदिर जाकर जाप भी कर लेता हूँ ..
मानव से देव ना बन जाऊं कहीं,,,,
बस यही सोचकर थोडा सा पाप भी कर लेता हूँ
आपका दोस्त
राज शर्मा

(¨`·.·´¨) Always
`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &
(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !
`·.¸.·´ -- raj























Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator