Thursday, May 27, 2010

बदले की आग (भाग - 4)

raj sharma stories राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँहिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया rajsharma ki kahaniya ,रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की सेक्सी कहानियाँ , मराठी सेक्स स्टोरीज , चूत की कहानिया , सेक्स स्लेव्स ,


बदले की आग (भाग - 4)

कामिनी, मेरी बीवी की बऱी चचेरी बहन रूचि मेरे घर में सुबह से ही थी. सुबह से मैं उसे 3 बार चोद चुका था. फिर वह रसोई में चली गई. जब वह 20 मिनिट बाद बेड रूम में आई तो मैने उसे कहा की,

जल्दी करो मेरा लंड तेरा इंत'ज़ार कर रहा है. अब इसे तेरी गान्ड में जाना है. चलो जल्दी से बिस्तर पे आओ और मेरे लौऱे को खूब चूसो. फिर यह तेरी गान्ड मारेगा. चल रन्डी जल्दी से आ और वह जल्दी से बिस्तर पे आई और कुच्छ कहे बिना मेरे लौऱे को चूस'ने लगी. 3 या 4 मिनिट के बाद मैने उसे कहा की,

बस अब गान्ड मेरी साइड पे घूमाओ और कुतिया बन जाओ. वह किसी रन्डी की तरह सुबह से मेरा कहा मान रही थी. अब भी उस'ने वह ही किया. अब मेरा लंड उस'की गान्ड के च्छेद पर था. मैने ज़रा सी क्रीम उस'के च्छेद पे लगाई. कुच्छ आप'ने लौऱे पर और फिर से अपना लंड उस'की गान्ड के च्छेद पे रखा और एक ज़ोर दार झट्क दिया. मेरे लौऱे का सुपारा उस'की गान्ड में घुस गया. साथ ही उस'के मूँ'ह से दर्द के मारे चीख निकली. मैने एक और झट्क दिया. मेरा लंड आधा अंदर चला गया. वह चिल्ला रही थी.

ओईई माआ. मैं मार गयी.. . विशाल मैने इस'से पह'ले केवल एक दो बार ही गान्ड मार'वाई है और वह भी बहुत पह'ले. धीरे धीरे आराम से डालो ना... मैं रहम नहीं कर'ते हुए झटके पे झटके लगा रहा था. जब तक मेरा पूरा लंड उस'की गान्ड में नहीं चला गया और मैं फिर भी नहीं रुका. मैने लंड आधा बाहर निकाला और फिर एक ज़ोर दार झट्के से उस'की गान्ड मे वापिस तेल दिया. मैं उस'की गान्ड मार'ता रहा. रुका नहीं, कुच्छ वाक़त के बाद वह नॉर्मल हो गयी. अब वह इतना नहीं चिल्ला रही थी. पर उसे अब भी दर्द हो रहा था. 10 मिनिट तक मैं मस्ती में भर रूचि की गान्ड मार'ता रहा फिर मैने उसे कहा की,

कोई बात नहीं, अब मैं जब तक यहाँ हून तेरी रोज मार'ता रहूँगा. मैं झऱ'ने वाला हून रन्डी. क्या सन्कऱी गान्ड है तेरी साली. आज तो मज़ा ही आ गया. कुच्छ झट्कोन के बाद मैने उस'की गान्ड आप'ने माल से भर दी. वह बिस्तर पे गिर गयी. मेरा लंड उस'की गान्ड से निकल गया. मैने देखा की मेरे लौऱे पे कुच्छ खून भी लगा हुआ था. मैने उस'की सलवार से आप'ने लौऱे को सॉफ किया. बिस्तर से उठ गया. वह वैसे ही बिस्तर पे लेटी हुई थी. लगता था की वह हिल'ने के काबिल नहीं थी. उस'की गान्ड का च्छेद अब भी खुला हुआ था जैसे किसी ग्लास का मूँ'ह खुला होता है..

मैने कॅमरा निकाला और उसे टीवी पे चालू किया. जब उस'ने अपनी चुदाई देखी तो उस'का रंग उड़ गया. वह जल्दी से उठ के बिस्तर पर बैठ गयी. टीवी स्क्रीन पर देख'ने लगी. कभी वह मुझे देखती. आज पूरा दिन की छुदाई की फिल्म बन चुकी थी. वह बोली,

विशाल तुम'ने हमारी छुदाई की फिल्म क्यों बनाई. तुम्हें पता तो है की मैं शादी शुदा लऱ'की हून. अगर किसी'ने यह फिल्म देख ली तो मेरा क्या होगा. तुम इसे अभी जला दो. मैने कहा की,

रानी इसे मैने जला'ने के लिए नहीं रेकॉर्ड किया है. अब तुम वही करो'जी जो मैं कहाऊँगा. समझी साली रन्डी, जब तक तुम मेरी सारी बातें नहीं मानो'जी तब तक यह मेरे पास रहे'जी और अगर तुम'ने गऱ'बऱ की तो इस'की एक कॉपी तुम्हारे ससुराल और एक तुम्हारे घर और एक मैं तुम्हारे सब जान'ने वालों के घर भेज दूँगा, समझी रन्डी. अब तुम सिर्फ़ एक रन्डी हो, साली कुट्टिया चल अब आप'ने कप'रे पहन और मैने वह फिल्म सेफ में रख के उसे लॉक कर दिया. वह सिर्फ़ देखती ही रही. उस'की आँखों में आँसू थे. मैने फिर उसे कहा की,

चल जल्दी से आप'ने कप'रे पहन ले और मैं स्नान घर चला गया.. जब मैं फ्रेश हो के स्नान घर से निकला तो वह कप'रे पहन के बिस्तर पर बैठी हुई थी. मुझे देख'ते ही वह बोली,

विशाल तुम मुझ से क्या चाह'ते हो? क्यों तुम'ने फिल्म बनाई है? तुम्हारा इरादा क्या है? तुम मुझे बार'बाद कर'ने पर क्यों तुले हो? मैने उसे सब कुच्छ बता दिया. कैसे उस'ने और उस'के भाई'ने कामिनी को लुट है. अब उस'की और उस'के घर वालों को मैं लुतूँगा. मैं क्या चाह'ता हून तो वह सुनो साली,

जब मैं तुम्हें कहूँगा तो तुम्हें अपनी छोटी बहन, मधु को लाना होगा मेरे पास. मैं उसे छोड़ूँगा और फिर मैं तुम्हें यह टेप दे दूँगा तो वह बोली,

नहीं मैं ऐसा नहीं कर सक'ती मैं उसे कैसे लाऊँ'जी. नहीं प्लीज़ तुम मुझे टेप दे दो. प्लीज़ मैं तुम्हारे पाँव पऱ'ती हून. जो तुम कह रहे हो वह मुझ से नहीं होगा तो मैने उसे कहा की,

नहीं होगा तो फिर ठीक है. मैं आज ही एक कॉपी तुम्हारे ससुराल भेज देता हून.

नहीं तुम ऐसा नहीं करो'गे, वह बोली.

मैं ऐसा ही करूँगा मेरी जान. अब तुम बताओ क्या ख़याल है. मेरी बात मानोगी या नहीं तो वह बोली,

ठीक है. कब लाना होगा उसे. मैने कहा,

यह मैं तुम्हें फोन कर के बता दूँगा. जब घर खाली होगा तो तुम आप'नी छोटी बहन को मुझ'से चुद'वाने ले आना. चलो अब चलती बनो मुझे भी कहीं जाना है. वह चली गयी. मैं भी कुच्छ वक़्त के बाद आप'नी बीवी की सहेली के घर चला गया.

दिन गुज़ार'ते रहे लेकिन मोका नहीं मिल रहा था. मेरे मान में बाद'ले की आग सुलग रही थी. जिस तरह कामिनी के चचेरे भाई कौशल ने नींद की गोलियाँ खिलाके मासूम कामिनी का बलात'कार किया था अब वैसे ही मैं उस'की चुदैल बहनों को ब्लॅक मैल कर'के अपनी हवस का शिकार बनाना चाह'ता था. लेकिन इसी डरॅन मैने फिल्म की एक कॉपी कर ली थी और फिर एक दिन अंकल (कामिनी की चाचा) का फोन आया. 'अगर कामिनी और तुम फ्री हो तो वह हमें साथ ले जाना चाह'ते हैं.. कामिनी की मौसी की लऱ'की की शादी में.' मैने कहा,

अंकल आप कामिनी को ले जाएँ. मैं तो बिज़ी हून. आप कामिनी से बात कर लें और मैने फोन कामिनी को दे दिया. लेकिन वह मेरे बिना नहीं जाना चाह'ती थी. मैने उसे समझा बुझा के शादी में भेज दिया. उन्हें 2 दिनों के लिए जाना था. शादी किसी डोर के गाओं में थी. कामिनी नहीं चाह'ते हुए भी चली गयी. मैने एक पल भी बर्बाद नहीं किया. रूचि को फोन किया की कल बहन को ले के आ जाना क्योंकि घर में कोई नहीं होगा. कामिनी शादी पे चली गयी है.. वह बोली,

हन मुझे पता है, वह मम्मी पापा के साथ गई है. मैं और मधु नहीं गये.

तो यह और भी अच्च्छा है. कल सुबह उसे ले कर आ जाना और मैने फोन बंद कर दिया. आग'ले दिन वह 10:30 बजे मधु को ले कर आ गयी. मैने दरवाज़ा खोला और उन्हें अंदर आ'ने दिया. जब हम बैठक में आए तो मैने रूचि से कहा की ,

चलो सब के लिए चाय बनाओ वह बिना कुच्छ बोले चाय बना'ने चली गयी. मैं मधु से बातें कर'ने लगा. मैने उसे कहा की,

तुम्हें पता है ना के तुम्हें आज यहाँ क्यों बुलाया है तो वह बोली,

मुझे रूचि'ने बता दिया है लेकिन मैं आप की बात मानूँगी तो आप उसे वह फिल्म वापिस कर देंगे ना? मैने कहा की,

हन कर दूँगा, वादा रहा तो वह बोली ,

ठीक है, आप जो कहोगे मैं करूँगी.

अच्च्छा तो फिर आओ मेरे पास. मैने उसे आप'ने पास बुलाया वह आप'ने सोफा से उठ कर मेरे पास आई और मैने उसे कहा की,

चलो ज़मीन पर बैठ जाओ. देखो मुझे इनकार पसंद नहीं है. जो मैं कहूँ एक अच्च्ची बच्ची की तरह कर'ते जाना. और वह मेरे पाँव के बीच ज़मीन पर बैठ गयी.. मैने आप'नी पॅंट की जीप खोली और आप'ने 9 इंच के लौऱे को बाहर निकाला और उसे कहा की,

पहले कभी देखा है या नहीं? यदि नहीं देखा है तो ठीक से देखो इसे. फिर इस'को कुच्छ देर सहलाओ और बाद में लॉली पोप की तरह चूसो इसे. मेरे लौऱे को मूँ'ह में ले कर खूब चूस'ना. वह कुच्छ देर सोचती रही. फिर उस'ने मेरे लौऱे को हाथ में लिया और कुच्छ देर सहलाती रही. फिर बोली,

जीजू कभी देखा नहीं पर आप'का बहुत बऱ है. फिर लंड उस'ने कुच्छ झिझक'ते हुए आप'ने मूँ'ह में ले लिया और उसे चूस'ने लगी. कुच्छ ही देर में रूचि चाय ले कर आ गयी. जब वह दरवाज़े के पास पाहूंची तो अपनी छोटी बहन को मेरा लंड चूस'ते देख कर वह रुक गयी. मैने उसे कहा की,

रूचि चलो आओ देखो तुम्हारी बहन कैसे लंड चूस रही है. चल जल्दी से आ, वह जब बैठक में आई तो मधु'ने एक नज़र उस पे डाली और मूँ'ह नीचे कर'के फिर से छूसा कर'ने लगी. मैने रूचि से कहा की,

चलो साली रन्डी आप'ने कप'रे निकाल और नंगी हो जा. चल जल्दी कर और उस'ने आप'ने कप'रे एक एक कर'के निकाल दिए. अब वह नंगी खऱि थी. मैने उसे कहा की,

चाय में दूध तो नहीं डाला ना? वह बोली,

नहीं डाला.

चल मेरा कप ले कर आ मेरे पास. वह एक कप मेरे पास लाई. मैने उसे आप'ने पास बैठ लिया और उस'की चूचियों को दबाना शुरू किया तो उस'की चूचियों में से दूध निकलना शुरू हो गया. मैं आप'ने कप को उस'की चूचियों के पास लाया और उस'का दूध आप'ने कप में गिराने लगा. जब मेरे कप में दूध डाल लिया तो उसे कहा की,
















Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator