Tuesday, May 25, 2010

raj sharma storie कच्ची कली--21

raj sharma stories राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँहिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया rajsharma ki kahaniya ,रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की सेक्सी कहानियाँ , मराठी सेक्स स्टोरीज , चूत की कहानिया , सेक्स स्लेव्स ,



कच्ची कली---21
लेखक --ग्रेट वारियर
हिन्दी डबिंग --राज शर्मा
स्टोरी पार्ट----लवली लक्ष्मी

लक्ष्मी थोड़ी देर तक ऐसे ही अपने ऑर्गॅज़म मई मस्त रही उसका बदन थोडा रिलॅक्स हुआ और उसने बोला के ऱजाआआ बबुउुुउउ यीएह्ह्ह किआआअ कार्रररर ददिईयाआआ रजाआाअ हाआईईई आज तक किसी ने मेरी चूत को ऐसे नही चूसा आअहह बोहोत ही मज़ा आया रजाअ बाबू ऐसा मज़ा ज़िंदगी मई कभी नही आया. मई उसके ऑर्गॅज़म के बाद भी थोड़ी देर तक ऐसे ही उसके पैरो के बीच मई बैठा रहा और उसकी चूत को देखता रहा और सोचता रहा के ऐसी छोटी सी चूत मई मेरा मूसल जब घुसेगा तो किया होगा इसका. अब मई और बर्दाश्त नही कर सकता था मेरे लंड मई से प्री कम निकल के ज़मीन तक एक लकीर बना रहा था. मई अपनी जगह से उठा और लक्ष्मी के ऊपेर झुक गया तो लक्ष्मी का हाथ ऑटोमॅटिकली मेरे लंड पे आगेया और उसने लंड पकड़ के दबाया तो एक मोटी सी बूँद प्री कम की निकल के उसकी चूत के पंखदिओं के ऊपेर गिरी. मई झुक के उसको किस किया और उसकी चुचिओ को मूह मई ले के चूसने लगा और दूसरे हाथ से दूसरी चुचि को दबा ने लगा. लक्ष्मी मेरे लंड को पकड़ के अपनी चूत के अंदर रगड़ने लगी. लंड का प्री कम और गीली चूत से उसकी चूत स्लिपरी हो गई थी. वो मेरे लंड के डंडे को पकड़ के अपनी चूत मई ऊपेर नीचे घिसने लगी. लंड का टोपा उसकी क्लाइटॉरिस से टकराता या चूत के सुराख मई अटक जाता तो उसका मूह ऊऊओिईईईईईईई की आवाज़ के साथ खुल जाता. मई उसकी कभी एक चुचि चूस्टा तो कभी दूसरी और जब वो फिर से मस्ती मई आ गई और उसकी साँसें गहरी होने लगी तो मई चुचिओन को छोर के उसको किस करने लगा टंग सकिंग किस और उसके बघल के अंदर से हाथ दाल के उसके शोल्डर्स को पकड़ लिया और धीरे धीरे अपने लंड के सूपदे को उसकी चूत मई आगे पीछे करने लगा. लक्ष्मी के हाथ मेरे छूतदो पे आ गये थे और मुझे अपनी ओर खेचने लगी. मई लंड को उसकी चूत के सुराख मई टीका के अंदर बहेर कर रहा था. लक्ष्मी का बदन अभी से टाइट हो चुका था और मुझे कस्स के पकड़ लिया था तो मई समझ गया के वो मेरे मूसल लंड से शाएद घबरा रही है पर आज तो मुझे उसकी चूत को फाड़ना ही था. लक्ष्मी की हालत कुछ अजीब सी हो गई थी उसे डर भी लग रहा था और मज़ा भी आ रहा था. अब लक्ष्मी के मूह से मस्ती की सिसकारियाँ निकल ने लगी थी आअहह बोहूओत मज़ाआअ एयेए रहा है राज बाबू आहह अब जल्दी से अंदर दाल दो ना मेरे से सहन नही हो रहा है अब दाल दो अंदर फाड़ डालो मेरी चूत को यह मुझे बोहोत सताती है रात रात भर सोने नही देती है आज इसकी प्यास भुज़दो राज बाबू वो बोलती रही और मई धीरे धीरे लंड को थोडा थोड़ा कर के उसकी चूत के अंदर घुसा चुका था सूपदे से कुछ ज़ियादा ही लंड अंदर घुसा होगा जिसे मई अंदर बहेर कर के चोद रहा था और वो फुल मस्ती मई थी उसके हाथ और पैर मेरे बॅक पे लपेटे हुए थे चूत बोहोट ही गीली हो चुकी थी अब मई ने और देर करना उचित नही समझा और लंड को लक्ष्मी की चूत से पूरा बहेर खेच लिया और उसके शोल्डर को कस्स के पकड़ लिया और अपनी पूरी ताक़त से लंड को एक ही झटके मई उसकी चूत एक अंदर जद्द तक घुसेड दिया और मेरा मूसल जैसा लंड उसकी चूत को फाड़ता हुआ उसके बचे दानी से टकरा गया और उसने मेरे बदन को बोहोट ही ज़ोर से पकड़ा हुआ था और उसके मूह से चीख निकल गई उूुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुउउइईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईई म्‍म्म्ममममममाआआआआआआ म्‍म्म्मममाररर्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्ररर गगगगगगाआआआऐययईईईईईईईईई उूुुुुुुुुुुुुुुुुुउऊहह बाबुउुुुुुुुुुुुुुुुुुुउउ निकााआआआआाालल्ल्ल्लूऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊ बाआहेर्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्ररर और उसकी आँखें सॉकेट मई रोल हो गई और सॉकेट मई ही ऊपेर को चाड गई उसकी आँखों मई से आँसू बहने लगे और उसका दिमाग़ एक डम से काम करना बंद कर दिया जैसे ब्लॅक आउट जैसे लाखो पटाखे उसके दिमाग़ मई फूटने लगे जैसे उस्स पर बिजली गिर पड़ी हो और उसकी साँसें भी बोहोट तेज़ी से चलने लगी और उसके हाथ और पैर भी मेरे बदन से निकल के बेड पे गिर गये थे. जो हशर गंगा का हुआ था वोही लक्ष्मी का भी हुआ जैसे गंगा बेहोश हो गई थी लक्ष्मी भी वैसे ही बेहोश हो चुकी थी. आअहह किया मस्त चूत थी उसकी अंदर से बोहोत ही भट्टी जैसी गरम और एक दम से टाइट. उसकी चूत के गर्मी से मेरे गरम लंड और भी गरम हो गया था और उसकी चूत के मसल्स मेरे लंड को कस्स के पकड़े हुए थे बोहोट मज़ा आ रह था. मई उसके ऊपेर ऐसे ही थोड़ी देर तक बिना मूव्मेंट के लेता रहा लंड उसकी गरम चूत के अंदर ही रहा थोड़ी देर के बाद उसके बदन मई जान पड़ने लगी और उसकी आंखाईं खुल गई और वो मुझे ऐसे देखने लगी जैसे पूछ रही हो के "मई कहा हू" थोड़ी देर तक मुझे खाली खाली नज़रो से देखती रही और फिर जब उसके सेन्सस काम करने लगे तो उसके मूह पे मुस्कुराहट आ गई और बोली यह किया कर दिया राज बाबू आप ने और उसको तब पता चला के मेरा मूसल लंड तो अभी भी उसकी चूत के अंदर ही घुसा पड़ा है और वो अपने मूह को थोडा सा उठा के मुझे किस करने लगी तो मई भी अपनी जीभ उसके मूह मई दाल दिया और हम एक दूसरे को टंग सकिंग किस करने लगे. कुछ ही देर मई लक्ष्मी के पैर फिर से मेरे बॅक पे आ गया और उसने फिर से मुझे अपने हाथो और पैरो से पकड़ लिया और अपनी गॅंड उठाने लगी तो मई समझ गया के अब वो चुदाई के लिए तय्यार हो गई है और फिर मई उसको धीरे धीरे चोद्नेने लगा आधा लंड उसकी चूत से बहेर निकाल के तीन चार छोटे छोटे धक्के मार के उसके बाद पूरा लंड चूत से बहेर निकाल के उसकी फाटती चूत के अंदर घुसेड देता था तो वो मस्ती मई आ गई और बोलने लगी आअहह बाआअब्ब्बुउुउउ आईसस्सीईई हीईीईईई छ्छूओद्दद्डूऊऊऊ उूुुुुुउउफफफफफफफफ्फ़ क्क्कीित्तनाआआआआआअ बाअदाआाआआआअ औरर्र मूऊवटताआआ है टुमाराआ लुउउऊन्द्ड़द्ड आआहह मैईईइ झड़नीईए वालिइीईई हुउऊुउउ बाबुउुुुुउउ ऊऊऊीीईईईई और उसका बदन फिर से काँपने लगा और वो मेरे मोटे लंड पे ही झड़ने लगी उसकी आँखें बंद हो चुकी थी. 2 मिनिट तक उसका ऑर्गॅज़म चलता रहा थोड़ी देर के बाद उसको फिर से चुदाई का मज़ा आने लगा और बोलने लगी गंगा सच ही कहती थी के तुम्हारा लंड तो बोहोत बड़ा मोटा और मस्त है आआआहह ऊऊऊऊहह ऐसे ही चोदो राजा बबुउउउ आअहह बोहोत मज़ा आ रहा है और अपनी गॅंड उठा के मेरी चुदाई के ताल से ताल मिलाने लगी उसकी गीली चूत से पकचह प्पाआककचह की आवाज़ आने लगी और ऐसे चुदाई की म्यूज़िक बोहोत अछी लग रही थी. मेरे झटको से उसके टाइट चुचियाँ आगे पीछे हो रहे थे तो मई उसके बघल से हाथ निकल के उसकी चुचिओन को पकड़ लिया और घचा घच चोद्नेने लगा. लंड पूरा बहेर निकाल निकाल के चूत मई घुसेड देता तो उसका बदन मेरे धक्के की ताक़त से आगे पीछे हो ने लगता. मई फ्लोर पे खड़ा था और फ्लोर की ग्रिप ले के उसके बदन पे झुक गया थे और बोहोट ज़ोर ज़ोर पूरी ताक़त से चोद रहा था मेरा मूसल लंड उसकी चूतन के गहराईओं मे घुस्स के उसके बचे दानी से टकरा रहा था. लक्ष्मी के मूह से मस्ती भारी आवाज़ें निकल रही थी आआआआअहह बाआबुउुउउ आईसस्स्सीई हहिईीईईईईईईई आअहह चूऊद्ददडूऊऊऊ सस्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्सस्स आआआआआहह काइया मज़ाअ हाईईईई आईसीईई चुदाईईईई मैईईईईई आआआहह. मैं लक्ष्मी के ऊपेर पूरा झुका हुआ था और अब मे ज़ियादा सहन नही कर सकता था मेरे बॉल्स मेी मेरी मलाई उबलने लगी और मेरे धक्के तेज़ हो गये दोनो के शरीर पसीने से भीग चुके थे पसीना के कुछ कतरे मेरी नाक के ऊपेर से उसके मूह पे गिर गये जिसे उसने बड़े मज़े से चाट लिया मेरा लोहे जैसा सख़्त लंड लक्ष्मी की चूत मई फूलने लगा बोहोत ही तेज़ी से चोद रहा था लंड अंदर बहेर अंदर बहेर जैसे लंड नही किसी रेलवे एंजिन का शॅफ्ट है और अब स्पीड फुल हो चुकी थी और लक्ष्मी का बदन तो बेड पे बोहोत ही ज़ोर से आगे पीछे हो रहा था मेरे धक्के को एक बार फिर से लक्ष्मी ने मेरे बदन को टाइट पकड़ लिया और उसी समय मई ने एक और ज़बरदस्त धक्का मारा तो लक्ष्मी का मूह खुल गया आआआआ आआआआआ आआआआआ आआआआआअ उूुुुुुुुउऊहह और वो ऐसे हिलने लगी जैसे एलेक्ट्रिक के झटके लग रहे हो उसी टाइम पे मई भी लंड को चूत से पूरा बहेर निकल के एक फुल शॉट मारा और लंड उसकी फटी चूत मई जद्द तक पेल दिया जो अंदर जा के उसकी बचे दानी से टकराया लक्ष्मी चिल्लइ आआआआआआआईईईईईई म्‍म्म्ममममाआआआआआआआ उूुुुुुुुुउउफफफफफफफफफफफफ्फ़ और लंड के सुराख से मलाई की मोटी मोटी धारियाँ निकल निकल के उसकी चूत को भरने लगी और उसी समय लक्ष्मी भी हिलते हुए झड़ने लगी मेरी मलाई निकलती रही निकलती रही और उसकी चूत भरती रही मेरे धक्के धीरे धीरे रुकने लगे और मई गहरी गहरी साँस लेता हुआ लक्ष्मी के बदन पे ही ढेर हो गया ऐसे लग रहा था जैसे बदन मई जान ही नही है. यह कहानी थे ग्रेट वॉरईयर की लिखी हुई है थोरी देर के बाद जब साँसें ठीक हुई तो लक्ष्मी और मई एक दूसरे को दीवानो की तरह चूमने लगे जैसे चुदाई का जशन मना रहे हो और लक्ष्मी का चेहरा चौड़वि के चाँद की तरह से चमकने लगा और किसी हसीन गुलाब की तरह से खिल उठा था और चमक रहा था मुझे इंग्लीश मई किसी किताब मई पढ़ा हुआ एक जुमला याद आने लगा "आफ्टर सेक्स विमन ग्लो आंड हॉर्सस स्वीट" "आंड लक्ष्मी वाज़ डूयिंग मोर तन ग्लोयिंग" और बॅस ऐसे ही लक्ष्मी का चेहरा भी खुशी के और सॅटिस्फॅक्षन से चौड़वि की चाँद की तरह से चमक रहा था. मैं लक्ष्मी के बदन पे ही लेटा रहा उसकी चुचियाँ मेरे वज़न से डब के दोनो के शरीर के बीचा मई चिपक गई थी उसकी निपल्स अभी भी कड़क और खड़े हुए थे. थोड़ी देर के बाद जब मई ने अपना लंड लक्ष्मी की चूत से बहेर निकाला तो उसकी चूत से दोनो की मिक्स मलाई और साथ मई थोड़ा सा खून भी निकल के उसके छूतदो के दरार से बहता हुआ बेड पे गिरने लगा. लक्ष्मी खून देख के मुस्कुराने लगी और बोली के राज बबुऊ किया मई अभी तक कुँवारी ही थी. किया मेरी सील आज ही टूटी है तो मई भी मुस्कुरा दिया और बोला के खुद ही देख को शाएद इतने मोटे लंड से कभी चुदाई नही हुई है तुम्हारी इसी लिए शाएद खून निकला हो फिर मई बोला के गंगा की चुदाई के बाद उसकी चूत से भी तो खून निकला था. चलो अछा हुआ के आज तुम्हारी फिर से सील टूट गई और फिर हम दोनो एक दूसरे से लिपट गये और चूमते हुए हस्ने लगे. थोड़ी देर तक ऐसे लेते रहे उसके बाद हम दोनो उठ गये और बाथरूम मई जा के एक साथ ही शोवे के नीचे खड़े हो के गरम पानी का शवर खोल दिया और हम दोनो एक दूसरे के बदन को साबुन लगा के मस्ती करने लगे. मई लक्ष्मी को बोला के लक्ष्मी तुम्हारी इतनी मस्त चिकनी गॅंड देख के गॅंड मारने का मन कर रहा है तो वो अपने कान को हाथ लगा के बोली ना बाबा ना गॅंड नही मर्वानी है मुझे गंगा ने मुझे बता दिया के आप से गॅंड मरवाना मैं बोहोत दरद होता है इतने मोटे लंड से मेरी चूत फॅट गई है तो पता नही गॅंड का किया हशर होगा ना बाबू ना गॅंड नही मर्वानी है मुझे जितना मर्ज़ी आए चूत को चोद डालो पर गॅंड नही मारना प्लीईज़्ज़्ज़ वो मेरी मिन्नटे करने लगी. आक्च्युयली किसी भी लड़की को चोद्नेने के टाइम पे या गॅंड मारने के टाइम पे मुझे एक ही झटके मई लंड घुसेड़ना अछा लगा है मुझे बोहोट मज़ा आता है. और सही बात तो यह भी है के लड़की को जो तकलीफ़ होती है उसका मज़ा अपना और ही है. लड़की को फर्स्ट टाइम दरद तो बोहोट होता है मगर उस दरद का मज़ा भी अपनी जगह और ही है जो सीधी साधी चुदाया मई नही आता. इसी लिए मई ने लक्ष्मी की चूत भी एक ही झटके मई फाडी थी और गंगा की भी और अब मई लक्ष्मी की गॅंड भी ऐसे ही मारने का मूड बना चुका था. मैं ने लक्ष्मी से कहा के देखो लक्ष्मी मई जानता हू के गंगा को थोड़ा सा दरद तो हुआ था पर उसको मज़ा भी बोहोत आया था. लक्ष्मी ने बोला के वो मुझे पता नही बाबू पर इतना बड़ा मोटा लोहे जैसा लंड मेरी गॅंड तो फाड़ ही डालेगा अभी फटी चूत का दरद कम नही हुआ और अब गॅंड ना बाबा ना माफ़ करो प्लीज़ तो मई बोला के अछा सुनो मई सिर्फ़ अपने लंड का सूपड़ा ही अंदर डालुगा और तुमको अछा लगे तो अंदर डालुगा नही तो बहेर निकल लुगा तो वो कुछ सोचने लगी फिर बोली के कही तुम ज़बरदस्ती घुसेड के मेरी गॅंड को फाड़ तो नही डालोगे ना राज बाबू तो मई ने बोला के नही लक्ष्मी तुम फिकर ना करो अगर मज़ा नही आएगा तो गंद नही मारूगा पर मान मई ठान लिया था के ऐसे मस्त और इतनी चिकनी छोटी गॅंड को तो फाड़ ही डालुगा आज. थोड़ी सी ना नू करने के बाद वो तय्यार हो गई. लक्ष्मी ने बोला के राज बाबू तेल तो लगा लो नही तो बोहोत दुखेगा तो मई ने बोला के नही दुखेगा मई साबुन लगा के ही डालुगा साबुन से गॅंड का छेद चिकना हो जाएगा तो उसने कहा ठीक है पर देखो बाबू धीरे धीरे करना हा तो मई ने कहा के तुम फिकर ना करो लक्ष्मी तुम्हाई कुछ नही होगा मज़ा ही आएगा हा शुरू मई थोड़ी सी तकलीफ़ तो होगी बर्दाश्त करलेणा फिर मज़ा ही मज़ा तो उसने कहा चलो ठीक है राजा बाबू तुम कहते हो तो तुम्हारे लिए मई कुछ भी करने को तय्यार हू तो मई दिल मई खुश हो गया के चलो अब तो पर्मिशन भी मिल गई. लक्ष्मी घुटनो के बल हो के हाथ सामने टीका के घोड़ी बन गई मई उसके पीछे आ गया और उसकी चुचिओन को पकड़ लिया ऐसे झुकने से भी उसकी चुचियाँ लटक नही रही थी उसके बदन से टाइट लगी हुई थी मई उसकी चुचिओन को पकड़ के मसालने लगा और पीछे से साबुन लगाए हुए लंड को साबुन से लसी हुई गॅंड के छेद पे रख के थोड़ा सा दबौउ डाला तो लंड का सूपड़ा स्लिप हो गया छेद मई नही घुसा तो मई लंड को थोड़ा सा नीचे कर के उसकी चूत के सुराख से सटा दिया और एक ज़ोर का धक्का मार तो लंड भी खुली हुई चिकनी चूत के अंदर सर्र्ररर करता हुआ घुस गया थोड़ी देर तक चूत ही मारता रहा तो लक्ष्मी भी खुश हो गई के चलो गॅंड तो बच गई और मई उसकी गॅंड नही मरूगा पर मेरा इरादा तो कुछ और ही था. थोड़ी देर चूत मे लंड पेलने के बाद लक्ष्मी बोली के राज बाबू साबुन से चूत के अंदर जलन हो रही है तो मई लंड को बहेर निकाला और गंद के छेद पे रख के लंड के सूपदे को अपने अंगूठे से दबा दबा के लंड के टोपे को गॅंड के छेद मई घुसा ही दिया तो लक्ष्मी ने अपनी गॅंड के मसल्स टाइट कर लिए. मई हल्के से उसकी गॅंड को ठप थपाया और बोला के देखो लक्ष्मी अगर तुम ऐसे टाइट रखोगी अपने गॅंड के मसल्स तो सच मई दरद होगा तो तुम मसल्स को रिलॅक्स रखो तो कुछ नही होगा तो उसने अपना सर हिला दिया. लक्ष्मी की गॅंड मई लंड का टोपा घुसते ही लक्ष्मी बात्ट्च्ब मई तकरीबन लेट गई मई उसके ऊपेर लेट गया उसकी गॅंड उपेर उठी हुई थी दोनो के पैर सीधे थे मई थोड़ा सा लंड को उसकी गॅंड मई दबाया तो वो थोड़ा सा और अंदर घुस गया अब मई लंड का टोपा और थोड़ा सा लंड का डंडा ही अंदर बहेर करने लगा और पूछा के तकलीफ़ हो रही है किया तो उसने बोला एक एक बात बोलू राज बाबू तो मई ने बोला के हा बोलो किया बात है तो लक्ष्मी ने बोला के साबुन से गॅंड मई जल रहा है तो आप साबुन पॉच के तेल लगा लो ना चिकना हो जाएगा तो मई ने कहा ठीक है. सच पूछा जाए तो साबुन जब मेरे लंड के सुराख के अंदर गया तो मेरे लंड मई भी जलन होने लगी थी और मई सोच रहा था के लोग साबुन लगा के कैसे मूठ मारते होंगे और यह सोचते सोचते रॅक पे से तेल की बॉटल उठा के अपना लंड उसकी गॅंड से बहेर खेच लिया और पानी से अपने लंड को और उसकी गॅंड को साफ किया और फिर टवल से अपना लंड उसकी गॅंड और चूत को ड्राइ किया और अपने लंड पे तेल लगा लिया और उसकी गॅंड के छेद को खोल के गॅंड के अंदर तेल दाल दिया और कुछ और चिकना करने के लिए लंड के सूपदे तो उसकी गॅंड के छेद मई रख के बॉटल से तेल डाइरेक्ट वाहा पे दाल दिया और लंड के सूपदे को उसकी गॅंड के अंदर बहेर करने लगा जिस से उसकी गॅंड के मसल्स थोड़े स्लिपरी और से रिलॅक्स हो गये. यह मई ने तेल डालना बंद कर दिया और ऐसे ही उसके बदन पे लेते लेते उसकी गॅंड को थोड़ा और ऊपेर उठाया और उसकी बघल से हाथ दाल के शोल्डर को पकड़ लिया और बस लंड के टोपे को ही अंदर बहेर अंदर बहेर करता रहा और लक्ष्मी समझती रही के मई सिर्फ़ सूपड़ा ही अंदर डालुगा पर मेरा इरादा तो इतनी मस्त छोटी सी प्यारी सी गॅंड को फाड़ने का हो रहा था इसी लिए जैसे ही मुझे महसूस हुआ के लक्ष्मी के गॅंड के मसल्स पूरे रिलॅक्स हो गये है तो लंड को पूरा बहेर निकाल के एक इतनी ज़ोर का बॅस एक ही झटका मारा के लंड लक्ष्मी की गंद को फड़ता हुआ उसके पेट तक घुस्स गया और वो मेरी ग्रिप से बहेर निकालने के लिए तड़पने और छटपटाने लगी और बोहोत ज़ोर से चीख पड़ी आआआआआआआहह ब्बाआआब्ब्ब्ब्ब्ब्ब्बबबुउुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुउउ ययययईईईईहह क्कीईईईय्ाआआआआआआआअ क्कररर्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्ररर र्राहीईईईईई हूऊऊऊऊऊऊऊऊऊ ऊऊऊऊऊीीईईईईईईईईईईईईई म्‍म्म्मममममममाआआआआआआआईयईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईई माआआआऐईईईईई माआअरर्र्र्र्ररर ज्ज्ज्जााआऊऊऊगगगगगीइिईईईईईईईईईईईई बाआअब्ब्ब्ब्ब्ब्बबबुउुुुुुुुउउ निकााआआआाालल्ल्ल्ल्ल्ल्लूऊऊऊऊऊओ उूुुुुुुुुुुुुुुुुुउउफफफफफफफफफफफफफफफफफफफ्फ़ उसकी आँखो से आँसू बहने लगे और वो रोने लगी वही बात टब के अंदर मेरे बदन के नीचे ही ढेर हो गई मई थोड़ी देर लंड को उसकी गॅंड के अंदर ही रख के उसके मसल्स रिलॅक्स होने का वेट करने लगा. थोड़ी देर के बाद मुझे लगा के उसके मसल्स रिलॅक्स हो गये है और उसका रोना भी बंद होगआया. लक्ष्मी ने अपना मूह पीछे को टर्न कर के कहा यह किया कर दिया राजा बाबू इतनी बेदर्दी से गॅंड फाड़ डाली पता है मुझे कितना दरद हो रहा है मुझे लग रहा है के किसी ने चक्कु (कनते) से मेरी गॅंड को काट डाला हो बड़े खराब हो बाबू आप मुझे बोहोट दुख रहा है अभी तक तो मई बोला के लक्ष्मी कोई बात नही यह दरद तो एक टाइम का ही है अब तुम्हाई कभी दरद न्ही होगा तो उसने कहा के तुम्हारा मूसल तो अभी भी मेरी गॅंड के अंदर है और तुम बोल रहे हो के दरद नही होगा तो मई धीरे से मुस्कुरा दिया और बोला के देखो अभी दरद कम हो जाता है तो उसने कहा पता नही तुम सब घालत सलत बोलते हो पहले तो कहा के सिर्फ़ सुअड़ा अंदर डालुगा पेर इश्स मूसल लंड को मेरी गॅंड मे घुसेड के फाड़ डाला मई ने बोला के प्लीज़ लक्ष्मी अभी तुमको मज़ा आएगा देखना तुम बॅस अपनी गॅंड के मुस्सेलस रिलॅक्स रखो तो दरद नही होगा तो उसने अछा कहा और सर हिला दिया.


--
साधू सा आलाप कर लेता हूँ ,
मंदिर जाकर जाप भी कर लेता हूँ ..
मानव से देव ना बन जाऊं कहीं,,,,
बस यही सोचकर थोडा सा पाप भी कर लेता हूँ
आपका दोस्त
राज शर्मा

(¨`·.·´¨) Always
`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &
(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !
`·.¸.·´ -- raj
















Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator