Tuesday, May 25, 2010

raj sharma storie कच्ची कली--07

raj sharma stories राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँहिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया rajsharma ki kahaniya ,रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की सेक्सी कहानियाँ , मराठी सेक्स स्टोरीज , चूत की कहानिया , सेक्स स्लेव्स ,

कच्ची काली--07
लेखक---ग्रेट वारियर
हिन्दी डबिंग--राज शर्मा

गीता अब आगे पीछे हो के अपनी चूत को मेरे लंड मई घुसाने की कोशिश कर रही थी कभी कभी मैं अपनी गॅंड उठा के अपने लंड को उसकी चूत मई घुसेड़ने लगता तो वो उचक जाती. मैं उसको झुका के उसकी छोटी छोटी कॉनिकल चुचीोन को चूसने लगा मेरे हाथ उसकी गॅंड पे थे मई उसके छूतदो को मसल रहा था. गीता मस्ती मैं आके जो झटके से मेरे लंड पे बैठी तो मेरे लंड का सूपड़ा उसकी चूत मई घुस गया और उसके मूह से ऊऊऊीीईईईईई माआआआअ निकल गया मैं उसके शोल्डर्स को ज़ोर से पकड़े रखा ता के वो चूत मैं से लंड को बहेर ना निकल सके. थोड़ी देर तक उसको ऐसे पकड़े रहा और अपनी गॅंड उठा के एक हल्का सा झटका लगाया तो वो दरद से चिल्लाइ ऊऊऊऊीीईईईईईईईई म्‍म्म्माआआआआआआआअ और उचक के लंड को बहेर निकल दिया तो मैने गीता से पूछा के किया तुम खुद ही मुझे चोदोगि या मैं तुम्हाई नीचे लिटा के चोदु तो वो बोली के अंकल मुझे थोडा ट्राइ करने दो फिर आप ऊपेर आ जाना मैं ने कहा ठीक है वो फिर से मेरे लंड को अपनी चूत के सुराख पे अड्जस्ट कर के ज़ोर लगाया तो सूपड़ा थोड़ा सा अंदर घुसा वो आगे पीछे हिल हिल के कोशिश कर रही थी पर शाएद उसे डर लग रहा था और उसका मूह सिर्फ़ सूपदे को अंदर ले के ही खुल गया था. मैं ने बोला के किया हुआ गीता तो बोली के अंकल मेरे से नही होता आप ही कुछ करो प्लीज़ तो मैं बोला के सोच लो पहली बार है ना तो दरद तो बोहोत होगा उसने कहा किया करू अंकल अब तो मेरा मॅन कर रहा है के चाहे जितना भी दरद हो चाहे मैं दर्द से मॅर ही कियों ना जाउ मुझे आज यह लंड अपनी चूत के अंदर लेना है मैं ने फिर पूछा के सोच लो तो उसने कहा अब मुझे कुछ नही सोचना बस अब आप ही मेरे ऊपेर आ जाओ और बॅस मुझे लड़की से औरत बना डालो. मैं ने कहा के ठीक है और मैं उसको नीचे लिटा के उसकी टांगो के बीच मई लेट के उसकी चूत को किस किया और चूसने लगा तो उसने मेरे सर को पकड़ के अपनी चूत मई घुसेड लिया और अपनी टाँगें मेरी गर्दन पे लपेट ली. मई गीता की चूत को फिर से चूसने और काटने लगा और जब उसकी क्लाइटॉरिस को दंटो से काटा तो अपनी गॅंड उछाल के मेरे मूह को चोदने लगी और उसकी चूत रस्स से भर के रसीली हो गई थी. गीता की आँखें बंद हो गई थी मैं ने अब और देर करना ठीक नही समझा और उसके ऊपेर लेट के उसकी चुचीोन को मूह मे ले के चूसने लगा और उसने मेरे लंड के डंडे को अपने हाथ मई पकड़ के सूपदे को अपनी चूत के सुराख मई रगड़ने लगी. लंड शहेड से चिकना था और लंड मैं से प्री कम भी निकल के गीता की चूत को चिकना और स्लिपरी बना रहा था. मैं गीता के हाथ को अपने लंड से हटा के अपने गर्दन पे रखने को कहा और बोला के मुझे टाइट पकड़े रहना और जब तुम कहोगी मई अपने लंड को अंदर डालुगा. उसने कहा ओक अंकल तो मैं अपने लंड के सूपदे को उसके चूत के सुराख से टीकाया और एक धीरे से धक्का दिया तो वो कसमसा गई और उसका बदन अकड़ने लगा और उसने मुझे ज़ोर से पकड़ लिया. मैं उसकी चुचीोन को चूस रहा था और लंड को उसकी चूत के सुराख मई ही थोडा थोड़ा अंदर बहेर करने लगा और एक धक्का लगाया तो उसकी टाइट गीली चूत की फांको को चीरता हुआ मेरा लंड का सूपड़ा अंदर घुस्स गया आआआआआअहह अंकल दर्द्द्द कार्रररर राहाा हाईईईई उसके मूह से निकला गीता दर्द से चीख उठी उूुउउइईईईई आआहह ऊऊऊहह नहियीईई उंककककल्ल्ल्ल्ल्ल्ले एयेए एयेए प्लीईईईसस्स्सस्स ढीईईई रे से. गीता ऐसे चीख रही थी जैसे के मेरा लंड उसकी चूत को फाड़ के पेट के अंदर तक घुस्स गया हो लैकिन अभी तो लंड सिर्फ़ उसकी चूत के सुराख मई ही अटका हुआ था उसकी आँखें दर्द से छलकने लगी वो दर्द से छटपटा रही थी. मई ने पूछा किया हुआ नही चुड़वाना है किया तो उसने कहा अंकल बोहोत दरद हो रहा है थोडा धीरे करो ना प्लीज़. मैं ने कहा ठीक है और ऐसे ही लंड के सूपदे को उसकी चूत के सुराख मई रखे उसको किस किया और उसकी टंग को चूसने लगा जब वो थोड़ा सा मस्ती मई आ गई तो उसके हाथ मेरे बॅक पे सहलाने लगे मई समझ गया के अब उसको दरद नही हो रहा है तो मई लंड के सूपदे को अंदर बहेर अंदर बहेर करने लगा उसके मूह से आआआआआआआहह अंकल बोहोत अछा लग रहा है तो मई ऐसे ही करता रहा उसकी चूत मई से रस्स निकालने लगा था चूत फिर से गीली हो गई थी तो मई एक और धक्का मारा मेरा लंड 2 इंच उसकी चूत मई घुस्स गया और वो ज़ोर से चिल्लइ ऊऊऊऊओिईईईईईईईईईई म्‍म्म्माआआआ म्मारररर गगाइिईईईईईई उनककल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल और मुझे टाइट पकड़ लिया और मेरे शोल्डर को अपने डातों से ज़ोर से काट लिया (जिसका निशान आज भी मेरे शोल्डर पे है) तो मई रुक गया और वेट करने लगा और उसकी चुचीोन को चूसने लगा उसका बदन थोड़ा सा रिलॅक्स हुआ तो मई फिर से लंड अंदर बहेर करने लगा गीता की चूत फिर से गीली और रिलॅक्स होने लगी और उसको फिर से मज़ा आने लगा और अपनी गंद उठा उठा के मेरे लंड को छूट मई लेने का प्रयास करने लगी. मई लंड को अंदर बहेर करते करते फिर से एक ज़ोर से धकक्का मारा तो मेरा लंड थोड़ा और अंदर घुस्स गया वो मुझ से चिपेट गई और बोहोत ज़ोर से चीखने लगी ऊऊऊीीईईईईईईईईई म्‍म्म्माआआआआअ उूुउऊहह नीककालल्ल्लूऊऊऊओ उनकल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल जलन हो रहियीई हाईईईईईईई बोहूऊऊऊऊथततत ददाररराआाद्द्द्द्दद्ड हूऊऊओ र्राआआआहह हाआआआआआईयईईईईईईईईईईईई और मेरे चेस्ट पे मारने लगी उसके आँखों से आँसू निकल के नीचे गिरने लगे मुझे पता था के पहले टाइम चूड़ने वाली लड़की को बोह्त दरद तो होता ही है पर बाद मई मज़ा आता है. मई लंड उसकी चूत मई ही घुसाए रखा और बोला देखो गीता फर्स्ट टाइम तुम्है दरद तो बोहोत होगा पर एक ही टाइम होगा फिर बाद मई मज़ा ही मज़ा आएगा. वो रिलॅक्स हो गई और कहा हा अंकल ठीक है आप धीरे धीरे करो ना प्लीईआसए मई बोला ठीक है और अपने आधे अंदर घुसे हुए लंड को अंदर बहेर करने लगा थोड़ी देर मई उसन्ने बताया के उसकी जलन कम हो गई है तो मई बोला के तुम रेडी हो तो ही मई तुम्हारे सील तोड़ुगा तो उसने कहा के अंकल मुझे आप से ही और आज ही अपनी सील तुड़वानी है आइ वॉंट यू टू फक मी आंड टियर माइ कंट इंटू पीसस. आइ वॉंट टू फील योउ वंडरफुल कॉक डीप इन माइ बर्निंग कंट. मैं अपनी गरम चूत को अब और नही सहर सकती अंकल तो मैं बोला ओके और लंड को अंदर बहेर करने लगा जिस से उसको सुकून मिलने लगा चूत रिलॅक्स होने लगी और गीली होने लगी और वो मज़े मई आ गई और कहा के अंकल अब बोहोत अछा लग रहा है और मई एक ज़ोर का धक्का मारा तो फिर से वो चिल्लाईइ ऊऊऊऊहह अंकल धीरे करो ना प्लीईआसए बुत मेरा लंड उसकी चूत मई आधा घुस्स गया और उसकी सील ( झिल्ली ) से टकराने लगा.

--
साधू सा आलाप कर लेता हूँ ,
मंदिर जाकर जाप भी कर लेता हूँ ..
मानव से देव ना बन जाऊं कहीं,,,,
बस यही सोचकर थोडा सा पाप भी कर लेता हूँ
आपका दोस्त
राज शर्मा

(¨`·.·´¨) Always
`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &
(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !
`·.¸.·´ -- raj
























Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator