Tuesday, May 25, 2010

raj sharma storie कच्ची कली--19

raj sharma stories राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँहिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया rajsharma ki kahaniya ,रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की सेक्सी कहानियाँ , मराठी सेक्स स्टोरीज , चूत की कहानिया , सेक्स स्लेव्स ,


कच्ची कली---19
लेखक --ग्रेट वारियर
हिन्दी डबिंग --राज शर्मा
स्टोरी पार्ट--गीली गंगा

गंगा की मस्त चूत को चोद्ते चोद्ते पता नही कब मेरी मलाई निकलना बंद हो गई और मेरी ग्रिप विंडो के आइरन रोड पे ढीली पड़ गई और मेरे हाथ से निकल गई और उसी समय गंगा का बेजान बदन मेरे बदन से स्लिप हुआ और गंगा दीवार से लगे लगे नीचे फ्लोर पे बैठ गई जैसे उसकी टॅंगो से जान निकल गई हो उसकी आँखें पूरी तरह से खुली हुई थी और लग रहा था के उसको खुली आँखो से कुछ देखाई नही दे रहा हो ऐसा लग रहा था जैसे बोहोत बड़ा शॉक लगा हो और गहरी गहरी साँसें ले रही थी और मुझे लगा जैसे मेरी टांगो मई भी ताक़त ख़तम हो गई और मई भी नीचे बैठ ते बैठ ते गंगा के सामने लेट गया और गंगा दीवार से टिकी हुई बैठी रही. दीवार के और मेरे बीच ज़ियादा डिस्टेन्स नही था और फिर गंगा भी बैठी थी इसी लिए मेरी टाँगें मेरे घुटने के पास से मूडी हुई थी मई अपनी टाँगें मोड हुए ही फ्लोर पे ही लेट गया और गंगा मेरे टॅंगो के बीच मई बैठी रही. मेरा लंड मेरे झांग पे पड़ा हुआ था और हम दोनो की मलाई से गीला हो के चमक रहा था. गंगा की और मेरी साँसें तेज़ी से चल रही थी. थोड़ी देर के बाद गंगा बैठे बैठे मेरे बदन के ऊपेर मूह के बाल लेट गई जिस से उसका मूह मेरे लंड के बोहोत करीब था और मेरे लंड पे उसकी गरम साँसें महसूस हो रही थी. गंगा मेरे ऊपेर आधी बैठी आधी लेटी रही. मेरी आँखें ऐसे ही मस्ती मई बंद थी और मई लेग्स मोड़ के लेटा थे. मेरे पैर दीवार से लगे हुए थे और गंगा मेरे टांगो के बीचे मई थी और मेरे बदन पे पड़ी हुई थी. लगता था के गंगा को मुझ से पहले ही होश आगया और उसने मेरे मलाई से भरे लंड को अपने मूह मे ले लिया और चूसने लगी. उसकी जीभ मेरे लंड से लगते ही जैसे मेरे बे जान और मुरझाए लंड मई फिर से जान आ गई और लंड मई मूव्मेंट्स शुरू हो गई और देखते ही देखते वो गंगा के मूह मई ही अकड़ने लगा और उसका मूह फुल हॉगेया. गंगा के बूब्से मेरे झांग से लग रहे थे और गंगा मेरे लंड के डंडे को पकड़ के सूपदे को ज़ोर ज़ोर से चूसने लगी. बहेर बारिश बोहोत तेज़ हो गई थी घर के अंदर तकरीबन अंधेरा छा गया था और रूम ठंडा हो गया था पर हमारे बदन बोहोत ही गरम थे और वासना की आग मई जल रहे थे और हमाई ठंड का एहसास भी नही हो रहा था. मई ऐसे ही लेते लेते गंगा को उठा के अपने ऊपेर खेच लिया और अपनी जीभ उसके मूह मई दल के किस करने लगा उसके मूह मई हमारी मिक्स मलाई का टेस्ट आ रहा था. मेरा रॉकेट जैसा लंड मेरे झांग पे पड़ा हुआ था जिसपे गंगा ऐसे बैठी थी के उसकी चूत के लिप्स के बीच मई मेरे लंड के डंडे का बॅक साइड था और अपने गीली चूत को लंड के बॅक साइड पे ही आगे पीछे कर के ऐसे फिसल रही थी जैसे छोटे बचे (किड्स) स्टेर केस के हॅंडरेल्स पे फिसलते हैं और जिस से लंड चूत के अंदर नही घुसा था लैकिन गंगा की चूत के लिप्स पूरी तरह से मेरे लंड पे खुल गये थे. गंगा की गीली गरम सुलगती हुई चूत लंड पे लगने से लंड मई से भी प्रेकुं निकलना शुरू हो गया था. गंगा के और मेरे पैर दीवार से लगे और मुड़े हुए थे और दीवार की ग्रिप हम दोनो को मिल रही थी. - गंगा की चुचियाँ मेरे मूह के सामने थी और मई उनको मूह मई ले को चूसने लगा उसके मस्त निपल्स को काटने लगा तो गंगा को बोहोत ही मज़ा आ गया और उसके मूह से सिसकारिया निकलना शुरू हो गई आहह बाआआबुउुउउ छ्छूऊसस्स्सूऊ आईसीईए हीईीईईईईईईई मेरे लंड पे आयेज पीछे हिलते हुए लंड का सूपड़ा कभी उसके चूत के सुराख के दाने को हिट करता या सुराख मेी अटक जाता तो उसके मूह से उूुुुुउउफफफफफफफफफफफ्फ़ ऊओिईईईई की आवाज़ निकल जाती. गीता के चूत से निकलते जूस के चलते मेरे लंड का डंडा भी बोहोत ही गीला हो चुका था और अब मुझ से सहन नही हो रहा था तो मई गंगा को अपनी ओर खेच के नीचे किया और उसकी चूत मई एक ही झटके मई अपना लंड पेल दिया तो गंगा के मूह से हहाआआआआआआआआआआआआआ की आवाज़ निकली और उसकी आँख खुली रह गई पर लंड तो पूरा घुस्स ही चुका था. मेरे मूसल लंड पे वो एक मिनिट ऐसे ही बैठी रही और जब उसकी चूत मेरे लंड की थिकनेस से अड्जस्ट हो गई तो आगे पीछे हो के मेरे लंड को अपनी चूत मई लेने लगी और मई भी अपनी गॅंड उठा के लंड को उसकी चूत के बोहोत अंदर तक पेल के चुदाई करने लगा उसके बूब्स मेरे सामने डॅन्स कर रहे थे और उसका मंगल सूत्र पेंडुलूंकी तरह से आगे पीछे हो रहा था. मेरी टाँगें मूडी हुई थी और अब गंगा के पैर मेरे दोनो तरफ थे और वो मेरे लंड पे ऐसे सॉवॅर थी जैसी घोड़े की सवारी कर रही हो रेसिंग के जॉकी की तरह. लंड उसके चूत मे पूरी तरह से घुस्स चुका था और उसके बचे दानी से टकरा रहा था. गंगा मस्ती मई उछाल उछाल के चुद्व रही थी. गंगा की चूत से जूस कंटिन्यू निकल रहा था ऐसे लग रहा था जैसे वो 2 या 3 बार झाड़ चुकी है. अब मई गंगा को पकड़ के ऐसे ही पलट गया और अब वो मेरे नीचे थी और मई उसके ऊपेर. गंगा के पैर घुटनो के पास से मुड़े हुए थे और मेरे पैर पीछे दीवार से ग्रिप ले के टीके हुए थे और मई अपने लंड को बहेर निकाल निकाल के चोद रहा था. मेरा मिज़ाइल जैसा लंड गंगा की टाइट चूत को चोद रहा था और वो ऊऊऊऊऊऊऊऊीीईईईईईईईईईईईईईईईईईई आआआआआअहह आऐईीीइसस्स्स्सीईईईईईई हहिईीईईईईईईईईईईईईईईईईई साआआअबजीईई ऊऊऊऊऊओ आईईसीईई हीईीईईईईई चूऊऊऊद्दडूऊऊऊऊऊऊ फ़ाआआआआआआाााद्दद्ड ददाााआआआआआााल्लूऊऊऊऊऊऊऊओ मेरिइईईई चूऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊथततत्त बबुउुुुुुुुुुुुुुुुउुजीईईईईईईईईई और उसकी हिलती हुई चुचीोन को पकड़ के धना धन्न चोद रहा था. गंगा के टाँगें मेरे बॅक पे लपेटी हुई थी और मई दीवार का सहारा ले के उसकी चूत फाड़ रहा था. अब गंगा की बघल से हाथ निकल के उसकी शोल्डर्स को ज़ोर से पकड़ लिया और घचा घच चोद्नेने लगा उसका बदन किसी सूखे हुए पेध की तरह से काँपने लगा और वो झड़ने लगी. गंगा की चूत उस के जूस से समंदर जैसे गीली हो चुकी थी और चुदाई की प्प्प्पकक्चह्क्ककक प्प्प्पक्कक्चह्क्कककक की साउंड से कमरे मई म्यूज़िक जैसे बाज रही थी. अब मुझे लगा के मई भी ज़ियादा देर तक कंट्रोल नही कर सकुगा और अपने झटके फास्ट कर के चुदाई करने लगा और लंड को पोरा सुपरे तक बहेर निकाल निकाल के बोहोत ज़ोर ज़ोर से उसकी चूत के अंदर घुसेड दिया तो गंगा के आँखो से आँसू निकल गये वो मस्ती मई चुद्व रही थी और फिर मेरी चुदाई शाएद 200 केयेम पर अवर की स्पीड से चल रही थी और फाइनली एक इतनी ज़ोर का धक्का मारा के गंगा के मूह से आआआआआहह मररर्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्ररर गैिईईईईईईईईईईईईईई मेईईईईईईईईईईईईईईईईईई बबुउुुुुुुुउउ की आवास निकली और उसका मूह खुला का खुला रह गया और उसका बदन ऐसे झटके खाने लगा जैसे एलेक्ट्रिक शॉक लगा हो और मुझ से ज़ोर से लिपट गई और उसी समय मेरे लंड मई से भी गरम गरम मलाई की मोटी मोटी पिचकारियाँ निकालने लगी और उसकी पहले से ही जूस से भारी चूत मई गिरने लगी और उसकी चूत फुल हो के ओवरफ्लो होने लगी. मेरी मलाई निकालने तक मेरे झटके चल रहे थे और फिर मई भी उसके बदन पे गिर गया मेरा लंड अभी भी गंगा की गीली चूत मई ही था और दोनो गहरी गहरी साँसें लेने लगे दोनो की आँखें बंद थी जैसे हम दोनो को पता ही नही के किया हो रहा है और हम कहा है. थोड़ी देर के बाद जब होश आया तो हम दोनो एक दूसरे को दीवानो की तरह से चूमने लगे और गंगा बोली के राज बाबू आज पहली बार लगा के मई चूड़ी हू और कोई लौदा मेरी चूत मई घुसा है. इतना मज़ा तो ज़िंदगी मई कभी भी नही आया और मुझे आज ही पता चला के चुदाई किया होती है मई तो सच मई सातवें आसमान मई थी. राजा बाबू तुम बोहोट ही धनवान हो और तुम्हारा यह मस्त लंड तो मुझे दीवाना बना देता है. आज तो मुझे जन्नत का मज़ा आ गया और मेरा बदन बोहोत ही हल्का हो गया. हम दोनो फ्लोर से उठ गये और बाथरूम मई घुस्स गये. मेरे घर मई तो लॅडीस की हेर रिमूविंग क्रीम नही थी तो मई गंगा को अपनी शेविंग स्टिक दिया और बोला के अपनी चूत का शेव कार्लो मुझे चिकनी चूत बोहोत पसंद है तो वो ठीक है बाबू कह के अपनी झांतें सॉफ करने लगी और उस दिन के बाद से मई ने आज तक गंगा की चूत पे एक झांट भी नही देखे ऐसे लगता था जैसे डेली झांट निकाल के आती हो. हम दोनो एक साथ शवर लिया और शवर के अंदर भी एक टाइम चुदाई हुई. बाद मई गंगा की गॅंड भी मारा. अफ उसकी गॅंड बोहोत ही टाइट थी. जिस दिन उसकी गॅंड मारा उस दिन तो गंगा बोहोत रोई पर बाद मई उसको भी मज़ा आया. गंगा से उसके हज़्बेंड के बारे मई पूछा तो पता चला के उसका हज़्बेंड और उसका भाई दोनो शादी के एक महीने के अंदर ही दुबई मई जॉब मिला तो चले गये और 2 साल से ऊपेर हो गया पलट के नही आए. इतने दीनो से चुदाई नही हुई थी इसी लिए गंगा बोहोत ही गरम थी और उसकी टाइट चूत मई हमेशा ही आग लगी होती थी.गंगा मेरे घर मई काम करते हुए तकरीबन एक महीना हो गया था. एक दिन गंगा बोली के राजा बाबू एक बात काहु ?? तो मई ने बोला के हा बोलो गंगा किया बात है तो उसने बताया के मेरा छोटा भाई भी मेरे पति के साथ दुबई गया है. मेरी भाबी जिसका नाम लक्ष्मी है मेरे से बोहोत फ्री रहती है और एक दिन मई ने उसको बता दिया के मई आप से चुद्व रही हू और आपकी मस्त लंड से चुदाई के बारे मई भी बोला तो वो डेली घर जाते ही बड़े शौक से मेरी चुदाई की दास्तान सुनती है और बोलती है के हाए गंगा कभी मुझे भी चुद्ववा दे तेरे राजा बाबू से तो मई मुस्कुराने लगा और बोला के फिर तुम ने किया बोला गंगा !! तो वो बोली के कुछ ऐसा खास तो नही बोला बस यह बोला के ठीक है किसी दिन बाबू से पूछ लुगी तो मई ने कहा गंगा कोई बात नही किसी भी दिन सुबह मई जब तुम सीता आंटी के घर काम करने आऊ तो अपने साथ अपनी भाबी को ले के आजाना और यहा मेरे पास छोर के तुम चली जाना और तुम्हारे शाम मई यहा आने तक मई उसकी चूत को चोद चोद के अची तरह से सर्विसिंग कारड़ुगा और जब शाम मई तुम यहा आओगी तब हम तीनो मिलके चुदाई करेगे फिर तुम दोनो अपने घर चली जाना. ठीक है बाबू मई कल ही ले आती हू. मेरी भाबी तो रोज़ रात को सोते टाइम पे अपनी उंगली चूत मई दाल के अंदर बहेर करती है और पानी निकालने के बाद सो जाती है उसकी चूत मई भी आग लगी हुई है राज बाबू. मई ने बोला के ठीक है कल लेके आजना मई कल ऑफीस को नही जौगा और घर पे ही तुम दोनो का इंतेज़ार करूगा.- दूसरे दिन सुबह मई गंगा अपनी भाबी को ले के मेरे घर आ गई और बोली के राजा बाबू यह लक्ष्मी है मेरी भाबी मेरे छोटे भाई की बीवी आपसे मिलवाने को ले ऐइ हू और अभी तो मई सीता में बहेब के घर जा रही हू और लक्ष्मी मेरे आने तक यह आपके पास थोड़ा काम करलेगी मई शाम को औगी तब तक यह आपके पास ही रहेगी खाना भी बना देगी और आपको खिला भी देगी मई ने मुस्कुराते हुए उसको अंदर आने को कहा. लक्ष्मी तकरीबन 21 – 22 साल की एक बोहोत ही सुंदर लड़की थी गंगा से भी अछा रंग रूप था और बदन भी बड़ा मस्त चुचियाँ भी छोटे ही थे शाएद 32 के होगे छोटी उमर मई ही शादी हो गई थी नाज़ुक थी बड़ी बड़ी हिरनी जैसी चमकदार आँखें जो शरारत से चमक रही थी और लगता था मुझ से कह रही हो के राज बाबू आज तो मई अपनी चूत को आपके मूसल पे समर्पित कर के और अछी तरह से चुड कर ही जौगी. पिंडलीओन तक पिंक कलर का 3/4त लहनगा और वाइट कलर की चोली पहने थी दुबली सी लैकिन हेल्ती, हस्ती तो गाल मई डिंपल्स पड़ते चमकते हुए सफेद दाँत. मई तो लक्ष्मी को देखता ही रह गया तो गंगा शरारत से हस्ते हुए बोली राज बाबू काइया देख रहे हो लक्ष्मी तो यही रहेगी ना आप के पास अची तरह से एक एक अंग देखते रहना मेरे जाने के बाद अभी तो आप लक्ष्मी को संभलो मई चली और लक्ष्मी तो मेरे पास छ्होर के गंगा सीता आंटी के घर काम को चली गई. मई लक्ष्मी के करीब आगेया और बोला के लक्ष्मी तुम तो सच मई लक्ष्मी हो बोहोत सुन्दर हो और अपने आप से लिपटा के ज़बरदस्त किस करने लगे वो मेरे बहो मई एक छोटी सी लड़की की तरह समा गई और मुझ से लिपट के मुझे ज़ोर से पकड़ लिया. टंग सुकिंग किस कर रहे थे हम दोनो मेरा हाथ उसके बूब्स को दबाने लगा और लंड तो लक्ष्मी को देखते ही उसकी अनदेखी चूत को सल्यूट करने लगा था. उसके घग्रे मई हाथ दाल के चूत को हाथ लगाया वाउ काइया मस्त चूत थी उसकी एक दूं से चिकनी बिना बालो वाली लगता है गंगा ने बता दिया होगा के राज बाबू को बालो वाली चूत अची नही लगती इसी लिए फ्रेश शेव कर के आई थी. उसकी चूत एकद्ूम से गीली हो चुकी थी और वो इतनी गरम हो चुकी थी के अपनी गॅंड आगे पीछे करके मेरे उंगली को ही चोद्नना शुरू कर दिया जैसे मेरी उंगली से चुद्ववा रही हो.



--
साधू सा आलाप कर लेता हूँ ,
मंदिर जाकर जाप भी कर लेता हूँ ..
मानव से देव ना बन जाऊं कहीं,,,,
बस यही सोचकर थोडा सा पाप भी कर लेता हूँ
आपका दोस्त
राज शर्मा

(¨`·.·´¨) Always
`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &
(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !
`·.¸.·´ -- raj










Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator