Tuesday, May 25, 2010

raj sharma storie कच्ची कली--03

raj sharma stories राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँहिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया rajsharma ki kahaniya ,रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की सेक्सी कहानियाँ , मराठी सेक्स स्टोरीज , चूत की कहानिया , सेक्स स्लेव्स ,


कच्ची काली--03 लेखक---ग्रेट वारियर हिन्दी डबिंग--राज शर्मा नेक्स्ट दे ऑफीस से वापस आते हुए फिर ऐसे ही हुआ शहेर से बहेर निकले और गीता बोली के अंकल अब मई चलौगी बाइक तो मई बाइक रोक के पीछे आ गया और वो मेरे सामने आ गई. इतने दीनो मई वो हॅंडल अछी तरह से संभालने लगी थी मुझे अब कुछ डर नही लगता था. रुटीन की तरह मेरा लंड पॅंट मई से बहेर निकल के अकड़ चक्का था फुल्ली एरेक्ट ठंडी हवा लगने से मेरा लंड मेरे पेट के पास हिल रहा था और मई उसके बूब्स को दबा रहा था वो अपनी गॅंड को पीछे धकेल के अपनी गॅंड पे मेरे लंड को फील करने की कोशिश कर रही थी. मई अपने दोनो हाथो से उसके दोनो बूब्स को दबा रहा था तो उसने मेरे हाथ पे अपना हाथ रखा और नीचे की तरफ खेचा तो मई समझ गया के वो किया चाहती है और मई अपना हाथ उसके छोटे स्कर्ट से निकलती नंगे थाइस पे रख दिया तो ऑटोमॅटिकली उसके थाइस खुल गये मेरा हाथ स्लिप हो गया और देखा के उसने अपने स्कूल के स्कर्ट के अंदर कोई चड्डी नही पहनी है और मेरे हाथ मई उसकी मास्क जैसे चिकनी और भट्टी जैसे गरम चूत आ गाइ. उसकी चूत पे अभी ठीक से झातें भी नही आई थी बस ऐसा लग रहा था जैसे झातें आने ही वाली हो. उसकी चिकनी और छोटी सी नरम और गरम चूत पे मेरा हाथ लगते ही उसके मूह से आआआआअहह निकला और मेरा लंड उछालने लगा और उसके बदन मई एक झुरजुरी सी आइी और एक ज़बरदस्त उूुुुुउउफफफफफफफफफफफफफ्फ़ निकल गया मई ने फिर पूछा किया हुआ तो उसने बोला के बोहोत मज़ा आता है अंकल ऐसे ही करते रहो प्लीज़. - अब मई एक हाथ से उसकी चुचीोन को दबा रहा था और दूसरे हाथ से चिकनी चूत का मसाज कर रहा था. कभी उसकी छोटी सी क्लाइटॉरिस का मसाज तो कभी उसके चूत के सुराख मई धीरे से उंगली दाल के गोल फिरा देता उसकी चूत बोहोत ही गीली हो चुकी थी मुझे लगा जैसे उसका पानी निकल गया हो. गीता अपनी चूत पे और बूब्स पे मेरे हाथो के स्पर्श से उत्तेजित हो चुकी थी और मेरी उंगली जब उसकी चूत मेी थी तो आगे पीछे अपनी गॅंड ऐसे हिला रही थी जैसे मेरी उंगली को चोद रही हो और फिर उसके मूह से एक फुल स्पीड से आआआअहह निकला और उसकी चूत मई से जैसे पानी की बरसात निकालने लगी शाएद उसका पहला ऑर्गॅज़म था. उसकी गीली चूत से पानी निकलते ही बाइक का हॅंडल हिलने लगा तो मुझे डर था के कही उसके हाथ से हॅंडल ना निकल जाए तो मई बाइक रोक दिया. गीता गहरी गहरी साँसें लेते हुआ सामने को झुक गई. मुझे लगा जैसे गीता का बदन एक डम से ढीला पड़ गया हो. गीता अब तुम पीछे आ जाओ तो देखा के उसकी आँखें बंद थी और गहरी गहरी साँसें ले रही थी फिर वो कांपति आवाज़ मई बोली के नही अंकल मई सामने ही बेथि रहूगी और आपकी तरफ मूह कर के पलट जाती हू आप ही बाइक चलाइए. इश्स से पहले के मई कुछ बोलता गीता मेरे सामने बैठे बैठे ही पलट गई और मुझे एक ज़बरदस्त चुम्मा लिया और सामने से हग करने लगी और मेरे बदन से चिपक गई और मेरे थाइस पे बैठ गई. मेरा लंड तो आकाश मिज़ाइल की तरह से खड़ा हुआ था. मई बाइक स्टार्ट किया और चलाने लगा. अभी तकरीबन 10-12 काइलामीटर का रास्ता बाकी था जिस्मै अभी ऑलमोस्ट 20-25 मिनिट आराम से लग सकते थे. बाइक स्लो चलाने लगा. मुझे यह तो पता चल गया था के उसने आज पॅंटी नही पहनी है और अपनी स्कर्ट के अंदर नंगी है और मेरा लंड भी पॅंट से बहेर निकला हुआ है और फुल अकड़ के स्प्रिंग की तरह से मेरे पेट से लग गया है. गीता इतने दीनो मई मेरे लंड को बिना शरमाये पकड़ के दबाने लगी थी और मेरे थाइस पे अपने थाइस रख के बैठने से पहले मेरे लंड को अपने हाथ से पकड़ के नीचे झुकाया और अड्जस्ट किया और मेरे लंड को अपनी गरम और गीली चूत के लिप्स के अंदर ऊपेर नीचे घिसने लगी और ऐसे बैठी के उसकी चूत मेरे लंड के ऊपेर थी लायकिन लंड चूत के अंदर नही था वो मेरे लंड के डंडे पे बैठी थी जिस से मेरे लंड का सूपड़ा उसकी मोटी गॅंड से लग रहा था पर कभी कभी जब झटका लगता तो मेरे लंड का सूपड़ा उसकी चूत को टक्कर मारता था तो गीता के मूह से आआआआआहह और ऊऊऊीीईईईईईईई अंकल जैसी सिसकारी निकल जाती. मई मस्ती मई आ गया था और बाइक को फिर से रोड से नीचे उतार के तैर गया था और बाइक पे बैठे बैठे ही उसकी चूत को अपने लंड के डंडे पे फील कर के मज़े ले रहा था. मई अभी उसको चोदना भी नही चाहता था बड़ी मुश्किल से बर्दाश्त कर रहा था और मौका देख रहा था के कब और कैसे चोदु इश्स कक़ची काली की नरम और गरम छोटी सी बिना झतो वाली चीक्कनी चूत को. गीता की गरम और गीली चूत मेरे लंड के डंडे पे आगे पीछे फिसलने लगी और कभी लंड को पकड़ के अपनी चूत मे रगड़ने लागित थोड़ी ही देर मई मेरे मूह से बोहतो ज़ोर से उूुुुुउऊहह निकल और मेरे लंड से क्रीम की पिचकारी की धार निकालने लगी और उसकी चूत पे और झंगों पे उछाल उछाल के गिरने लगी. मेरे लंड से पिचकारियाँ निकलनी ख़तम हो गई तो गीता अपनी जगह से उठ कर फुट रेस्ट पे खड़ी हो गई और मेरे फेस पे किस करने लगी और फाइनली मेरे मूह मई अपनी जीभ घुसा ही डाली शाएद यह उसका पहले किस था. गीता फिर खड़ी हो गई तो अपने स्कर्ट से झंगों पे और चूत पे लगी हुई मेरी मलाई को साफ कर लिया. थोड़ी देर मई हम घर आ गये. गीता को ड्रॉप किया तो उसने कहा के अंकल कल फ्राइडे है मेरी मम्मी को सॅटर्डे और सनडे हॉलिडे होती है और कल मेरी मों आप से मिलेगी तो मई ने कहा ओक कल मई शाम को 5 या 6 बजे आ जौंगा तो उसने कहा के नही अंकल मम्मी तो आपको डिन्नर पे बुला रही है तो आप डिन्नर कर के ही जाना तो मई ने कहा ओक ठीक है मई कल शाम 6 या 7 बजे आ जौगा और मई अपने घर आ गया और शवर लेते हुए एक बार फिर मास्टरबेट किया और कल शाम का वेट करने लगा. इसी तरह से दिन गुज़रते रहे और गीता डेली मेरे ऑफीस आने से पहले स्कूल के बाथरूम मई जाती और अपनी चड्डी निकाल के अपने बॅग मई रख देती और अपने यूनिफॉर्म के मोटे स्कर्ट के नीचे नंगी होती. स्कर्ट मोटा होने की वजह से किसी को पता भी नही चलता के वो अंदर से नंगी चूत लिए घूम रही है और घर के अंदर घुसने से पहले गेट बंद करके डोर की बेल बजाने से पहले एक झटके से अपनी चड्डी पहेन लेती और घर मई चली जाती. . फ्राइडे की शाम को 7 बजे मई गीता के घर पोहोच गया. गीता ने मेरा स्वागत एक छोटा सा किस करके किया और अपनी मम्मी से मिलवाया बोली अंकल यह मेरी मम्मी हैं इनका नाम सीता शर्मा है. हम ने एक दूसरे को नमस्ते कहा. म्र्स. शर्मा 33-34 साल की एक बोहोट ही सुंदर लेडी थी. बोहोट ही गोरा मलाई जसा रंग, मीडियम बिल्ट, अछी हाइट लोंग ब्लॅक हैयर्स बड़ी बड़ी आँखें मस्त बदन इनोसेंट लुक वो बोहोत सुंदर और सेक्सी लग रही थी. कटरीना कैफ़ जैसी सेक्सी लग रही थी वैसा ही बदन था उनका वियसे ही बिल्ट भी थी सुनीता आंटी की. शाएद मॅरेज कम उम्रि मैं हो गई थी इसी लिए एक बेटी होने के बाद भी वो खुद कॉलेज की लड़की दिखती थी. लाइट स्काइ ब्लू कलर की फ्लवर वाली सारी पहनी थी और लो कट टाइट ब्ल्ौसेजिसमै से उनका दूध जैसा बदन और मक्खन जैसी मुलायम चुचियाँ दिखाई दे रही थी. टाइट ब्लाउस होने से लगता था के उनकी चुचियाँ ब्लाउस से बहेर निकालने को बेताब हैं. वर्किंग लेडी होने की वजह से बोहोत आक्टिव थी. अछा फिगर था मेरे ख़याल मई उनके बूब्स 36 द साइज़ के होंगे. उनके गुलाब की पंखदिओं की तरह सेनुयल लिप्स पे हमेशा ही एक अनोखी सेक्सी मुस्कान रहती थी. . ऑन दा होल वो एक ज़बरदस्त सेक्सी लेडी थी. मई ने उनको नमस्ते किया और बोला के आंटी आप तो गीता की मम्मी नही गीता की बड़ी सिस्टर लग रही है तो वो एक सेक्सी स्टाइल मई मुस्कुराने लगी. मई ने बोला के आपका घर भी आपकी तरह बोहोट ही खूबसूरत है और अछी तरह से सेट किया हुआ है और बोहोट अछा लग रहा है. फिर मई ने अपना इंट्रोडक्षन करवाया के मई एक फॅक्टरी मई मेंटेनेन्स इंजिनियर हू और अभी 3 महीने पहले ही जॉब जाय्न किया है तो उन्हो ने कहा के टीवी वीडियो वाघहैरा की सेट्टिंग करना भी जानते हो किया तो मई ने कहा हा जनता हू तो उन्हो ने कहा के ठीक है बाद मई जब फ्री रहूगी तो बुलवौगी हमारे केबल के कनेक्षन्स कुछ खराब हो गये हैं जिस की वजह से बोहोत से चॅनेल्स नही आते चॅनेल्स को सेट करना है और हमारा इंटरनेट कनेक्षन भी प्राब्लम कर रहा है तो मई ने कहा के आंटी आप मुझे कभी भी बुलाए मई आ जौगा और मई ने अपना मोबाइल और घर का फोन नंबर दे दिया और कहा के आंटी आप आधी रात को भी मुझे बुला सकती है मैं आके आपका काम कर दुगा तो उन्हों ने मुस्कुराते हुए कहा के मई तुम्हाई आधी रात को कियों बूलौगी और हस्ने लगी तो मई भी अपनी बात पे शर्मा का हस्ने लगा और बोला के नही आंटी मेरा मतलब है कोई भी काम हो किसी टाइम पे भी आप मुझे कॉल कर सकती है मई अकेला ही रहता हू और मुझे कोई प्राब्लम नही होगी मई कभी भी आप के पास आ सकता हू तो सीता आंटी ने कहा के ठीक है मई तुम्हाई कॉल करूगी और मुस्कुराते हुए बोली के देखती हू तुम आधी रात को भी आते हो या नही और हस्ने लगी और मई भी हस्ते हस्ते बोला के देख लेना आप एक कॉल करेगी और मई आप के पास आ जौगा फिर मई भी हस्ने लगा. सीता आंटी बोहोत हस्मुख थी छोटे छोटे जोक्स कट करती रहती थी उनकी कंपनी मई कोई बोर नही होता वो बोहोत चंचल लगती थी बिल्कुल अपनी चंचल बेटी गीता की तरह. मुझे सीता आंटी बोहोट सेक्सी और अची लगी. मई सोचने लगा के किया मई सीता आंटी को चोदु तो मज़ा आएगा.. हम तीनो ने खाना खाया और बतो बतो मई पता चला के गीता के डॅडी मोस्ट ऑफ दा टाइम्स टूर पे रहते है और सीता आंटी घर मई अकेले ही रहती है. कभी कभी सीता आंटी भी इनस्पेक्षन के लिए अपने दूसरे शहेर के ब्रांचेस पे भी जाती रहती थी उस्स समय गीता कभी अकेली ही घर मई रहती कभी उसकी हौसेमैड गंगा उसके साथ रहती और शाम अपने घर चली जाती. और ऐसे बतो ही बतो मई यह भी पता चला के कल सीता आंटी को अपनी किसी फ्रेंड के पास पार्टी मई जाना है तो गीता ने कहा के मम्मी आप मेरी फिकर ना करे मई अंकल के घर चली जौगी थोड़ा टाइम पास कर के आ जौगी यह यही पड़ोस मई ही तो रहते हैं. सीता आंटी ने कहा ठीक है चली जाना मई रात मई वापिस आने के टाइम पे पिक करलुगी तो गीता बोली के मम्मी कोई प्राब्लम नही है आपके आने तक शाएद मई घर वापस आ जाउ अगर नही आइी तो आप अजाना मुझे लेने के लिए. डिन्नर की तारीफ किया तो सीता आंटी शर्मा गई और बोली के थॅंक्स मई तो बस ऐसे ही बना लेती हू कोई ऐसी कुकिंग मई एक्सपर्ट तो नही हू और फिर मुझे इतना टाइम भी तो नही मिलता के इटमेनन से कुकिंग कर सकु. फिर बोला के आंटी आप बोहोट ही खूबसूरत हो और लगता नही के आप 33 - 34 साल की हो और लगता ही नही के आपकी एक 14 साल की बेटी भी है ऐसे लगता है जैसे आप अभी अभी कॉलेज से वापस आई हो तो शरम से उनके चीक्स लाल हो गये और एक सेक्सी नज़रो से देखा और फिर बोली के अब इतना मस्का कियों लगा रहे हो किया चाहिए तुम्हाई ऐसे ही बता दो ना और फिर हम तीनो हस्ने लगे. रात तकरीबन 11 बजे मई अपने घर वापस आ गया और गीता की मम्मी को ख़यालों मई चोद ते चोद ते सो गया. दूसरे दिन सॅटर्डे था ऑफीस को छुट्टी थी मई देर तक सोता रहा तकरीबन 11 बजे उठा. थोड़ा सा ब्रेकफास्ट किया और ऑटोमॅटिक वॉशिंग मशीन मई अपने कपड़े धोने के लिए दाल दिया और कपड़े धुलने का वेट करने लगा. शवर ले के आया था और अभी भी मेरे बदन से पानी गिर रहा था और अभी मई नंगा ही था बस टवल लपेट रखा था अपने बदन से और सोच रहा था के लंच का किया करू बस अभी यह सोच ही रहा था के डोर की बेल बाजी मई सोच मई पड़ गया के कौन हो सकता है मई तो इश्स टाइम पे किसी को भी एक्सपेक्ट नही कर रहा था. ऐसे ही सोचते सोचते डोर खोला तो देखा के गीता अपनी मम्मी के साथ मेरे डोर पे खड़ी थी उन्हो ने डीप नेक की लाइट पिंक कलर की मॅक्सी जिस पे लाइट ब्लू कलर के फ्लवर्स और डिज़ाइन बना हुआ था पहनी हुई थी जिसके नेक और स्लीव्स पे गोलडेन एमब्राय्डरी का काम बना हुआ था ऐसा लग रहा था जैसे गोलडेन वर्क ना हो कोई गोल्ड का नेकलेस हो जो उन्हो ने पहना हो और गले के खुले हिस्से से सीता आंटी की गोरी गोरी चुचियाँ मॅक्सी के बहेर निकल ने को मचल रही थी ऑलमोस्ट आधी तो दिखाई दे ही रही थी शाएद पुश अप ब्रस्सिएर भी पहनी हो मेरे मूह से वाउ आंटी योउ लुक गॉर्जियस निकला तो शरम से उनके गाल लाल हो गये और वो मुस्कुरा दी मई ने देखा के उनके हाथ मई 5 बॉक्स का स्टील का टिफिन बॉक्स था जिस्मै मेरे लिए लंच ले के आई थी. मुझे इश्स कंडीशन मई देख के सीता आंटी का मूह शरम से लाल हो गया, आँखों मई चमक और मूह पे अजीब सी मुस्कुराहट आ गई और कहा मज़ाक करते हुए कहा के राज योउ लुक हॅंडसम इन दिस ड्रेस और सीता आंटी और गीता दोनो हस्ने लगे मई गड़बड़ा गया और सॉरी बोल के कपड़े पहेन्ने के लिए पलट के जाने लगा तो सीता आंटी बोली के रहने दो मई जा रही हू लगता है तुम अभी शवर ले रहे थे तो तुम इटमेनन से शवर ले के चेंज कर लेना मई चलती हू गीता रहेगी तुम्हारे पास. गीता बोलने लगी के मम्मी मई यही अंकल के साथ ही लंच कर लुगी आप अपनी फ्रेंड के पास जाइए तो वो मुस्कुराते हुए बोली ठीक है और चली गई. मई और गीता डोर पे ही खड़े रहे और सीता आंटी को उनकी स्कूटी पे जाते देखते रहे जब वो बोहोट डोर चली गई तो मई और गीता दोनो घर के अंदर आ गये और दूर को अंदर से बंद कर के लॉक कर दिया. डोर बंद होते ही हम दोनो एक दूसरे से ऐसे लिपट गये और ऐसे दीवानो की तरह से एक दूसरे दको चूमने लगे जैसे कोई बोहोट पुराने लवर्स हो और बोहोत दीनो बाद मिले हो. गीता की हाइट ऐसी थी के उसका मूह ऑलमोस्ट मेरे चेस्ट से थोड़ा नीचे रहता था. गीता का बदन मेरे बदन से मिलते ही मेरा लंड एक डम से मेरे टवल के नीचे अकड़ के उछालने लगा और गीता ने फॉरन ही मेरे उछलते लंड को पकड़ लिया और प्यार से बोली के वाउ लगता है यह मेरे स्वागत मई खड़ा हो गया है और दबाते हुए बोली के आज मई तुम्हाई शांत करूगी थोडा वेट करो.

साधू सा आलाप कर लेता हूँ ,
मंदिर जाकर जाप भी कर लेता हूँ ..
मानव से देव ना बन जाऊं कहीं,,,,
बस यही सोचकर थोडा सा पाप भी कर लेता हूँ
आपका दोस्त
राज शर्मा

(¨`·.·´¨) Always
`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &
(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !
`·.¸.·´ -- raj






















Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator