Saturday, June 12, 2010

दो दो चाचियाँ -पार्ट--3

raj sharma stories राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँहिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया rajsharma ki kahaniya ,रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की सेक्सी कहानियाँ , मराठी सेक्स स्टोरीज , चूत की कहानिया , सेक्स स्लेव्स ,

दो दो चाचियाँ -पार्ट--3

दोपहर 2 बजे के आसपास मे घर आया, दरवाज़ा छ्होटी चाची ने ही खोला. मैने बॅग पटका और जैसे ही बाथरूम की तरफ जाने लगा, छोटी चाची ने आवाज़ दी,' रमेश रुक अभी बाथरूम मे मत जाना,' सुन कर मे वही खड़ा हो गया,' क्यू छ्होटी चाची?' मैने पुचछा,' एक मिनिट रुक,' छ्होटी चाची बोली. " सुबह नहा कर गया था स्कूल?" पास आकर छ्होटी चाची ने पूछा,' नही चाचिजी मे अभी नहा लूँगा,' मैने कहा,' रुक आज मे तुझे नहलौंगी, तेरा पानी गरम कर दिया है सर्दी मे मेल ज़्यादा हो जाता है तू रगर नही पाएगा,' छ्होटी चाची बोली, मे घबरा रहा था,' नही चाची मे खुद नहा लूँगा,' मैने कहा,' क्यू मे नही नहला सकती तुझे?' छ्होटी चाची ने पूछा,' नही चाचिजी वो बात नही पर मे खुद नहा लूँगा,' मैने कहा,' पिछली सर्दी तक तो तुझे मे ही नहलाती थी,' छोटी चाची ने कहा,' हॅ चाची पर अब मे बड़ा हो गया हू,' मैने कहा,' अछा तब तो पक्का मे ही तुझे नहलौंगी देखु तो सही मेरा भतीजा कितना बड़ा हो गया है,' कह कर छ्होटी चाची मुस्कराने लगी. इस से पहले की मे कुछ बोलता, छ्होटी चाची ने अपनी सारी उतार फेंकी, वो मेरे सामने सिर्फ़ ब्लाउस और पेटिकोट पहने खड़ी थी, उन्होने मेरे शर्ट के बटन खोलने शुरू कर दिए, मेचाची की गिरफ़्त से छूट कर भाग गया, मगर वो पीछे पीछे भागी और मेरा शर्ट पाकर लिया, मे भागते भागते जैसे ही सोफे तक आया छ्होटी चाची ने मेरा शर्ट पीछे से पाकर लिया,' शर्ट उतरता है या फादू,' वो बोली, 'नही उतरूँगा,' कह कर मे आगे भागने लगा,' कमला जल्दी इधर आ ये सूरज मान नही रहा इसे पाकरना परेगा,' चाची ने आवाज़ दी, आवाज़ सुन कर बड़ी चाची और कमला दोनो अंडर आ गयी. मे भागते भागते बिस्तेर तक गया तब तक तीनो औरतो ने मुझे पकर लिया और बिस्तेर पर गिरा दिया,' क्या हुआ?' बड़ी चाची ने पूछा,' कुछ नही दीदी सरदीओ मे इसको मे ही नहलाती हू आज भी नहलाने के लिए ले जाने लगी तो ये कहता है की मे अपने आप नहा लूँगा, मे बड़ा हो गया हू,' छ्होटी चाची बोली,' अच्छा ये बात है फिर तो आज इसको तू ही नहला,' ये कह कर बड़ी चाची भी मेरे कापरे उतारने लगी. तीनो औरतो ने मुझे दबाया हुआ था शर्ट तो कमला और छ्होटी चाची ने उतार दिया, उधर बड़ी चाची मेरा निक्केर नीचे खीच चुकी थी, मे अभी तक चड्डी नही पहनता था. जैसे ही मेरा निक्केर घुटनो तक आया तो बड़ी चाची की नज़र मेरे औज़ार पर पड़ी,' ठीक ही कहता है ये लरका, देख ये बड़ा तो हो गया,' बड़ी चाची मेरे तने हुए लंड को देख कर बोली, छ्होटी चाची भी नीचे देखने लगी,' हॅ दीदी इसकी सूसू वाली जगह तो बहुत बड़ी हो गयी,' छ्होटी चाची बोली और मेरे लंड को थप्पड़ मरने लगी,' क्या कर रही हो?' बड़ी चाची बोली, कुछ नही दीदी इसकी पिटाई कर रही हू,' वो बोली, ये सुन कर कमला और बड़ी चाची ज़ोर से हस्ने लगी,' अरे पागल अब ये औज़ार दूसरो की पिटाई लायक बुन चुका है,' बड़ी चाची बोली. नेरा लंड पठार बुन चुका था, कमला और छ्होटी चाची के बूब्स मेरे सीने पर ज़ोर डाले हुए थे, उधर बड़ी चाची बोली,' जुब तक इसका लिंग समान्य नही होता ये कैसे नहाएगा?'' हॅ दीदी इसको समान्य करना तो ज़रूरी है,' छ्होटी चाची ने कहा, ता तक बड़ी चाची मेरे व्रशण पर उंगलिया फेरने लगी,' इसका अंडकोष भी बड़ा हो गया है अब ये पूरा मर्द बुन गया है,' उन्होने कहा और मेरे अंडकोषो को सहलाने लगी मेरी हालत खराब हो रही थी, उधर छ्होटी चाची अब नीचे आई और मेरे लंड को चूसने लगी. कमला मेरा सीना और पेट सहला रही थी, बड़ी चाची मेरा अंडकोष और गांद सहला रही थी, जैसे ही छ्होटी चाची ने मेरा लंड चूसना शुरू किया उन्होने भी मेरी गोलिया मूह मे ले ली और उनको चाटने लगी मारे उत्तेजना के मेरी गांद उपेर नीचे होने लगी और कोई 2 मिनिट मे मेरा फव्वारा छ्छूट गया इस बार छ्होटी चाची इसको गतक गयी,' वा तू तो बड़ी उस्ताद निकली कुंवारे लंड का पानी पीने को मिला,' बड़ी चाची ने कहा और हस्ने लगी. मेरा लंड जैसे ही सुस्त पड़ा बड़ी चाची बोली,' अब ये आराम से नहा सकता है,' उन्होने कहा, चोटी चाची मुझे बाथरूम मे ले गयी.
छ्होटी चाची मुझे पाकर कर बाथरूम मे ले गयी और खुद के कापरे भी उतार कर नंगी हो गयी. पहले उन्होने मेरे बालो मे शॅमपू लगाया, फिर पीठ रगरी उसके बाद वो मेरी गांद पर साबुन लगा कर उसको रगार्ने लगी, पाओ पर भी साबुन लगाया. जैसे ही मेरा मूह चाची की तरफ हुआ उनकी नज़र मेरे फिर से खड़े हुए लंड पर पड़ी,' रमेश तू लरका है या पाजामा, तेरा लंड क्या दिन भर खरा ही रहता है क्या?' ये कहा कर उन्होने उस पर साबुन रगरना शुरू कर दिया, नादान उम्र मे ज़्यादा सब्र नही होता, कोई 10-15 स्ट्रोक्स मे ही मेरा पानी निकल गया, चाची ने उसको धो दिया और फिर साबुन लगा कर लंड सॉफ कर दिया,' अब इसको कह दो रात तक शांत रहे, रात मे ही इसकी सेवा होगी,' ये कह कर चाची मुझे तौलिया दे कर चली गयी,' आज रात इसके लंड को छूट का स्वाद चखाना परेगा,' छ्होटी चाची ने बाहर जा कर कमला से कहा,' मेरी छूट ही लेगी इसका जवान लंड,' कमला बोली,' अरे हरामज़ादी तेरे पास चूत नही भोसड़ा है, चूत तो सिर्फ़ मेरे पास है,' छ्होटी चाची बोली,' जिस ढंग से आपकी चूत लंड खाती है दीदी ये जल्दी ही भोसड़ा बन जाएगी, चाहो तो फिर अंडर ट्रक की पार्किंग करवा लो,' कमला हस्ते हस्ते बोली.' मे समझ गया रात मे चुदाई करनी होगी.
रात को खाना खाने के बाद में लॉबी में टीवी देखने लगा, उधर बड़ी चाची भी सोफे पर आ कर बेत गयी, उन्होने नाइटी पहनी हुई थी जिसका कलर पिंक था. बड़ी चाची ने उसको उँचा किया और बचे को दूध पिलाने लगी बचा एक बूब से दूध पी रहा था लेकिन उन्होने दोदो स्तन बाहर निकल रखे थे. दूध से भरे मोटे मोटे स्तन देख कर मेरी हालत खराब थी लंड निक्केर को फाड़ने की कोशिश मे था. मगर बड़ी चाची मेरी तरफ देखे बगैर टीवी देख रही थी. मेरी नज़र अब टीवी की जगह उनके बूब्स पर टिक गयी, उनके बूब्स बहुत मोटे थे, निपल्स भी बाहर निकले हुए थे और ब्राउन रंग के थे. मुझे पता ही नही चला कमला कब वाहा आई,' लो चाचिजी इस रमेश को देखो आपकी चुचिया ही देखे जा रहा है,' उसने कहा और मे सकपका गया मैने अपनी टाँगे भिच ली ताकि उसको मेरा खड़ा लंड ना दिखे,' दीदी अब आप तोड़ा दूध इस बचे को भी पीला दो ताकि इसको कुछ शांति मिले,' कमला बोली. बड़ी चाची हस्ते हुए मेरे पास आ बेती, उन्होने अपनी नाइटी उतार दी, ब्रा तो आगे से खुली ही थी, बाकी सिर्फ़ फ्लॉवेर प्रिंट वाली रेड कलर की चड्डी थी,' ले कमला मेरी ब्रा पूरी हटा दे ताकि रमेश को दिक्कत ना हो, बड़ी चाची बोली.' ले बेटा पी ले तोड़ा दूध तू भी तू भी तो मेरा बेटा ही है,' बड़ी चाची बोली और मेरे पास आकर अपना स्तन मेरे मूह पर लगा दिया,' मुझे तो जैसे अमृत पॅयन का मौका मिल गया, मैने अपने दोनो हाथो से उनका एक बोबा पकड़ा और उसको दबा दबा कर उसका दूध निचोर्ने लगा, उधर इस मौके का फायडा उठाते हुए कमला ने मेरा निकेर खोल दिया और मेरे सुपरे पर जीभ फिरने लगी. थोड़ी देर बाद कमला बोली,' चाचिजी अब अपने अपना दूध तो पीला दिया तोड़ा इसका भी पी लो,' उसने कहा, चाची जी ने अपना स्तन मेरे मूह से हटाया और नीचे झुक कर मेरे लंड को पाकर कर देखने लगी,' कमला लरका तो बड़ा हो गया है लंड भी मज़बूत है इसका, स्वाद भी चख ही लू,' ये कह कर उन्होने लंड को चारो तरफ से चाटना शुरू कर दिया. कमला ने अब तक अपना ब्लाउस खोल दिया था और अपने बूब्स मेरे मूह मे दे दिए, मे कमला के निपल्स चूस रहा था और बड़ी चाची मेरा लॉडा,' लंड तो इसका स्वादिष्ट है कमला पानी का अवद अभी बताती हू, ये कह कर उन्होने पूरा लंड गले मे ले लिया,' वा मेरे आने से पहले ही दोनो रंडिया चालू हो गयी, कमला तुमने तो कहा था रात मे ये हुमको चोदेगा मगर दीदी तो अभी से इसका पानी चखने मे लग गयी,' छ्होटी चाची की आवाज़ आई,' अरे चुद लेना 5 मिनिट मे, जवान लौंडा है रात मे चाहो जितनी बार चुड लेना मुझे भी इसके लंड और पानी का स्वाद तो चक्ख लेने दो, ये कह कर बड़ी चाची ने अपनी स्पीड बढ़ा दी, मेरा नियंत्रण च्छूटता जा रहा था, कोई एक मिनिट बाद ही मे ऊऊह आह करता हुआ बड़ी चाची के मूह मे झाड़ गया, उन्होने एक एक बंड गतक ली,' कमला इसकी मलाई तो गढ़ी और नमकीन है,' वो बोली.
" ले रमेश अब तू हुमारे बेडरूम मे चल आज तेरे लंड को चूत चखवते हाइन,' ये कह कर छ्होटी चाची मुझे अपने बेडरूम मे ले गयी,' कमला और बड़ी चाची भी साथ साथ आ गयी, आज तो बड़े चाचा भी नही थे

रूम मे जाते ही छ्होटी चाची ने मेरा शर्ट उतार दिया और खुद भी नंगी हो गयी, कमला ने भी अपना पेटीकोआट उतार दिया, सिर्फ़ बड़ी चाची ने चड्डी पहनी हुई थी बाक़ी सब पूरे नंगे थे, चाचिजी आपने चड्डी क्यू पहनी हुई है? आपको रमेश का लंड नही लेना क्या?" कमला ने पूछा, ' नही कमला आज तुम दोनो चुद लो मे बाद मे फ़ुर्सत से मेरे भतीजे को चोदुन्गि,' कह कर बड़ी चाची हस्ने लगी. छ्होटी चाची बिस्तेर के कॉर्नर पर घोड़ी बन गयी, उनकी सुंदर और रसीली गांद मेरे सामने थी,' कमला पहले इसको चूत चाटना सिखा साला थोड़ा गरम करे फिर लंड खा उंगी,' छ्होटी चाची बोली. कमला आई और उसने चाची की चूत के होट फैला दिए, अंडर से गुलाबी चूत सॉफ दिखाई दे रही थी,' देखो भाय्या ये देखो अची तरह से, एकद्ूम गोरी और सॉफ चूत है छ्होटी चाची की, पूरी गुलाबी, ये दोनो होट बाहर के है, ' ये कह कर उसने चूत के बाहर के होट दिखाए,' अब देखो ये अंडर के होठ ये नाज़ुक होते है,' ये कह कर उसने चूत को और फैलाया अंडर गुलाबी च्छेद दिखाई दिया,' ये देखो चूत का च्छेद इसमे लंड जाता है और औरत को मस्ती देता है, इसके अंडर जब लंड पानी छोड़ता है तो बच्चा होता है,' कमला बोली,' तो कमलाजी अगर मे चाची की चूत मे पानी छ्चोड़ दू तो उनको बच्चा हो जाएगा?' मैने पूछा,' नही रे पागल, ऐसे बच्चा हो तो हर औरत रोज़ ही बचा जनति रहे, पहली बात तो ये की आदमी की वीर्य मे ताक़त होनी चाहिए,' वो बोली,' वो वीर्य मे ताक़त कैसे आती है ?' मैने पूछा,' एक तो ख़ान पान से दूसरा इन अंडकोषो की मोटाई से,' ये कह कर उन्होने मेरे आँड दबाए मेरे मूह से हल्की चीख निकल गयी,' वो कैसे?' मैने पूछा,' देख हिजडो के आँड होते ही नही तूने बैल नही देखे उनके आँड काट देते है, इसी तरह छ्होटे अंडकोष वेल पुरुष भी नपुंसक होते हाइन,' कमला बोली,' मेरे अंडकोष छ्होटे हाइन क्या कमलाजी?' मैने पूछा' तेरी उम्र देखते हुए तो ये बड़े विशाल हाइन, पूरी फौज मेडा कर दे इतना वीर्य भरा हुआ है इनमे,' कमला ने कहा और उनसे खेलने लगी. " और?" मैने पूछा,' देख औरत का अंडा बना हुआ होना भी ज़रूरी है, वो माहवारी के बीच मे बनता है,' कमला बोली,' लेकिन छ्होटी चाची तो छ्होटे चाचा को खूब चोदति हाइन उनको अभी तक बचा कैसे नही हुआ?' मैने पूछा,' क्यू रे भदवे तुझे कैसे पता मे चाचा को खूब चोदति हू?" छ्होटी चाची घोड़ी बने हुए ही बोली," जल्दी बता नही तो तुझे बैल बना दूँगी ,' कह कर कमला ने मेरे अंडकोष मुति मे भींच लिए,' ओह हॅ बताता हू मैने चोरी छुपे देखा है,' मे बोला.' देख छ्होटी चाचा वैसे तो पूरे मर्द हाइन लेकिन शायद उनके वीर्य मे कोई कमज़ोरी है,' कमला बोली. " ओह' मैने कहा.
कमला ने अब छ्होटी चाची के अंडर के होटो को और छोड़ा किया और बोली,' ये देख इन होटो के उपेर ये छ्होटी सी नुन्नि नही देख रही ये औरतो का लंड है, इस पर घर्षण होता है तब औरतो को चरमसुख मिलता है,' मुझे गुलाबी नुन्नि सॉफ दिखाई दे रही थी जो थोड़ी बाहर निकली हुई थी,' मगर लंड तो नीचे जाता है आप कह रहे थे,' मैने कहा,' अरे हॅ भदवे लेकिन अंडर आता जाता लंड यहा टकराता है और इस पर दबाव डालता है तो औरत को सुख मिलता है,' कमला बोली. कमला ने अब अपनी जीभ बाहर निकली और छ्होटी चाची की क्लाइटॉरिस को चाटने लगी और अपने दूसरे हाथ से चूत को चोद्ने लगी,' ले रमेश अब तू चाची की चूत ऐसे ही चाट मे तब तक तेरा लॉडा चुदाई के लिए गरम करती हू,' कमला बोली.
मे तुरंत चाची की क्लाइटॉरिस चाटने लगा उनको मज़ा आ रहा था और वो गांद को एग्ज़ाइट्मेंट मे हिला रही थी, हॅ रमेश बहुत मज़ा आ रहा है चोद तेरी चाची को अपनी जीभ से गान्डू,' चाची के मूह से गलिया सुन कर मे डंग रह गया और उत्तेजना मे मेरा लॉडा टन गया जिस पर कमला जीब फिरा रही थी,' हॅ भद्वे चाट और अची तरह च्चत,' छ्होटी चाची बोली और गांद थोड़ी और उपेर उठा दी,' मैने अब उनकी चूत को अपनी दो उंगलिओ से चॉड्ना शुरू कर दिया था,' हॅ मदारचोड़ चोद मुझे और ज़ोर से,चोद भद्वे,' चाची बोली,' कमला ने मेरे लंड को थूक से गीला कर दिया था,' दीदी लोहा गरम हो तो हात्ोड़ा तय्यार है,' वो बोली.' अरे यहा तो लोहा लाल हो रखा है हात्ोड़ा मार घुसा दे इसका कुँवारा लंड,' छ्होटी चाची बोली.
कमला ने मेरा गरम लंड पकरा उसके मूह पर तोड़ा थूक और लगाया और घोड़ी बनी हुई छ्होटी चाची की चूत के मूह पर भिड़ा दिया,' अब घुसा दे रमेश अपना पूरा लंड इसकी बर मे,; कमला बोली. मैने पोज़िशन बनाई और लंड सरका दिया चाची की गीली चूत मे जाता हुआ मेरा लंड सॉफ दिखाई दे रहा था एक ही सेकेंड मे चाची की चूत मेरा सूपड़ा खा गयी अब मे पुश कर रहा था और चाची गरम थी,' चोद रमेश चोद मुझे गन्दू लगा अपनी गांद का पूरा ज़ोर फाड़ दे मेरी चूत,' वो बोली.' हॅ चाची चोद तो रहा हू,' मे बोला, 'आबे भद्वे जवान लौंदे की तरह चोद,' कमला बोली और मेरे पीछे आकर मेरी गांद को धक्का मरने लगी, मे एकद्ूम शताब्दी की तरह चोद रहा था, ' ऊऊओह आआह चोद चोद मुझे गन्दू फाड़ दे मेरी चूत गन्दू चोद मदारचोड़ चोद चाचिछोड़, छ्होटी चाची बोल रही थी, मे बहुत एग्ज़ाइटेड था. " लरका चुदाई मे तो अछा है, बड़ी चाची बोली, वो भी पीछे से मेरी चुदाई देख रही थी. मैने छ्होटी चाची की कमर कस कर पकर रखी थी और नीचे हाथ दल कर उनके झूलते बूब्स दबा रहा था. चाची हवा मे गांद उठा रही थी मेरे हर स्ट्रोक के साथ. मेरे आँड उछाल उछाल कर चाची की गांद के अंडर की हिस्से से टकरा रहे थे. " चाची अब रुका नही जेया रहा मेरा पानी च्छुतने वाला है,' मे बोला. " कमला इसकी पूरी थेलि मेरी चूत मे खाली कर दे जवान का वीर्य चूत को ताक़त देता है,' चाची बोली, उधर बड़ी चाची और कमला मेरे पीछे आ गये. कमला ने एक हाथ को नीचे दल कर मेरे लंड का बसे टाइट पकर लिया और दूसरे से मेरी गांद का च्छेद सहलाने लगी, उधर बड़ी चाची ने मेरे उछलते अंडकोषो को हथेली मे क़ैद कर लिया और उनको गे के तन की तरह धीरे धीरे मसालने लगी, ' तू चुड्ती जा मे इसका आंडरास निचोर रही हू,' बड़ी चाची बोली. " हॅ दीदी भर दो इसके वीर्य से मेरी गरम चूत,' छ्होटी चाची बोली, उदार मेरे मूह से एक चीख निकली मेरी सास फूल गयी और ग्र गरर की आवाज़ के साथ मेरा फव्वारा चाची की गुलाबी चूत के अंडर छ्छूट गया , मैने उनकी गांद को कस कर पकड़ लिया ताक़ि एक भी बॉन्ड बाहर नही गिरे,' ओघ रमेश तूने खूब सारा वीर्य से सिंचा है तेरी चाची की चूत को, तुझे जीवन मे एक से एक बढ़ कर चूते मिले,' चाची बोली. मे दो मिनिट ऐसे ही चिपका रहा, फिर जैसे ही लंड बाहर निकला कमला उसको कुट्टी की तरह चाटने लगी, और बड़ी चाची मेरे अंडकोषो पर जीभ फिरा रही थी,' चल रमेश अब मेरी बरी है तेरा जवान लंड खाने की, ये कह कर कमला ने लेट कर अपनी टाँगे चौरी कर दी.
कमला की चौरी टॅंगो के बीच मे उसकी मोटे होटो वाली काली चूत का गीलापन सॉफ दिखाई दे रहा था, ऐसा लग रहा था जैसे चूत मे रिसाव हो,' कमला तेरी चूत तो पनिया गयी लंड अंडर गये बगैर ये हालत है चुदाई मे तो पूरा तालाब बन जाएगा तेरा भोसड़ा,' छ्होटी चाची बोली, 'जवान लॉडा खाने को मिले तो अची अची चूत पनिया जाती है दीदी,' कमला बोली. उधर दोनो चाचीॉ ने अपना काम शुरू कर दिया था, छोटी चाची मेरे लंड का बाया हिस्सा चाट रही थी और बड़ी दया, बीच बीच मे वी मेरा सुपरा भी चाट लेटी, छ्होटती चाची ने अब मेरा लाल टमाटर जैसा सुपरा मूह मे ले लिया था और उसको वैसे ही चूस रही थी बड़ी चाची सामने आ गयी थी और मेरी गांद के तोड़ा उपेर और अंडकोषो के नीचे वाली जगह से लेकर लंड के उपेर तक वी जीभ को खाली सरक पर तेज़ गाड़ी की तरह दौड़ा रही थी, मेरी हालत खराब थी,' चाची अब सहा नही जा रहा,' मे बोला,' सहा नही जा रहा तो लंड की गर्मी कमला की चूत मे शांत कर बेटा,' बड़ी चाची ने कहा. मे कमला के उपेर आ गया, उसने हाथ नीचे लेकर लंड पकरा अपनी चूत के मूह से लगा कर नीचे से गंद उँची की और एक ही झटके मे आधा लंड खा गयी उसकी चूत,' ओह्ह..' मेरे मूह से निकला,' दीदी रमेश बाबू का लंड तो पठार जैसा है मेरी चूत को बहुत मज़ा दे रहा है,' कमला बोली,' मगर ध्यान राखिॉ पानी मेरा है इसका पानी मत गताकना,' छ्होटी चाची बोली,' क्या दीदी बड़ी मुश्किल से तो मेरे भोसड़े मे जवान लंड गया है इसका पानी पी कर ही तो मेरा भोसड़ा ताज़ा होगा, ' छ्होटी चाची से कमला बोली,' तुझे पता है ना मुझे पानी किसलिए चाहिए रमेश का पानी बाद मे तो खूब पीना,' छ्होटी चाची बोली, कमला तुरंत मान गयी,' हॅ दीदी अभी तो कुछ दीनो तक सारा पानी आपका,' उसने कहा और नीचे से ज़ोर से गांद हिलने लगी,' रमेश बाबू आप पानी छ्होटी चाची की चूत मे छ्चोड़ना जैसी ही हल्का होने जैसा लगे लंड बाहर निकल कर दीदी की चूत मे दल देना उनकी चूत को आपके पानी की ज़्यादा ज़रूरत है,' कमला मेरे कान के पास आकर बोली,' लेकिन क्यू कमलाजी?' मैने पूछा,' अरे आप सब समझ जाओगे,' कह कर कमला फिर से चुदाई मे मशगूल हो गयी,' उधर छ्होटी चाची पास ही आकर लेट गयी और अपनी चूत को अपनी उंगली से चोदने लगी ताकि उनकी चूत मेरे गरम पानी के लिए पूरी खुल जाए,' चोदो बाबू चोदो मेरा मोटा भोसड़ा, ऊऊऊः आह्ह चोदो राजा चोदो मुझे और ज़ोर से अपने जवान लंड से मेरे भोस्डे का फाड़ के रख दो चोदो मुझे चोदो मेरे राजा, मे तुम्हारी रंडी हू मारो मेरी ओह्ह्ह मदारचोड़ चोद मुझे चोद भोसड़ी के, चोद गांद चोद इस रांड़ को, 'कमला बोल रही थी और ज़ोर ज़ोर से मेरे साथ गांद हिला रही थी, कमला की चूत एकद्ूम गरम थी और फैल चुकी थी, मेरा लंड गीलापन महसूस कर रहा था, कोई 3-4 मिनिट मे ही मुझे पानी निकालने जैसा लगा, मैने लॉडा बाहर निकाला और छ्होटी चाची की गरम चूत मे दल दिया,' श मेरी जान मेरे राजा तेरे जवान लंड से भुजा मेरी चूत की प्यास बना दे इसका भुर्ता, छ्होटी चाची बोली और मेरी कमर पर अपने पौ लपेट कर मुझे कस कर पकड़ लिया,' डाल अपना ताक़तवर वीर्य मेरी फुददी मे, दे दे मुझे एक तगड़े लंड वाला बेटा,' कह कर चाची उत्तेजित हो रही थी, मगर मे ज़्यादा रुक नही पाया, ऑश चाची कह कर मैने पिचकारी चूड़ दी, चाची ने मुझे कस कर पकर लिया, मेरा लंड 2 मिनिट मे सिकुर गया मगर चाची ने मुझे कोई 4-5 मिनिट तक कस कर पकड़े रखा, उस रात मैने 5 बार कमला को और 5 बार छ्होटी चाची को चोदा, मगर पानी हर बार छ्होटी चाची की चूत मे ही छ्चोड़ा.








Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator