Saturday, June 12, 2010

दो दो चाचियाँ -पार्ट--4

raj sharma stories राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँहिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया rajsharma ki kahaniya ,रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की सेक्सी कहानियाँ , मराठी सेक्स स्टोरीज , चूत की कहानिया , सेक्स स्लेव्स ,

दो दो चाचियाँ -पार्ट--4

कोई डेढ़ महीने तक में छोटी चाची और कमला को चोद्त रहा, एक दिन दोनो बाहर से लौटे और मिठाई ले कर आया,' ले रमेश मिठाई खा , आज हम सब बहुत खुश हेँ, छ्होटी चाची बड़ी चाची और कमला बोली, मैने पूछा,' किस बात की खुशी है चाचिजी?" " अरे अभी तू छ्होटा है बड़ा होगा तो अपने आप पता चल जाएगा,' बड़ी चाची बोली.' थोड़ी देर बाद मैने छुप छुप कर तीनो की बात सुनने लगा,' बता देते इसको की ये तुम्हारे बचे का बाप बनने वाला है,' छोटी चाची बोली,' अरे बेवकूफ़ अभी ये बचा है ग़लती से इसके मूह से ये बात निकल हटी तो तेरे पति तेरा खून कर देंगे,' बड़ी चाची बोली,' हा दीदी ये बात तो सही है,' छ्होटी चाची बोली.' और हा तूने इस दौरान अपने पति को चोडा तो था ना?" बड़ी चाची ने पूछा,' हा दीदी तीन बार आए थे इस बीच में ये और रात रात भर इनसे में चुद ली थी,' छ्होटी चाची बोली,' फिर ठीक है मगर ध्यान रखना तेरे पति को किसी भी चीज़ की भनक ना लगे,' बड़ी चाची बोली,' वा दीदी अपने दो दो बचे दो अलग अलग मर्दो से पैदा कर लिए, जेत्जी को तो आज तक पता नही चला,' छ्होटी चाची बोली,' अरे इनके आँड में डम होता तो इनसे अब तक आधा दर्ज़न बचे नही हो गये होते,' कह कर बड़ी चाची हस्ने लगी,' वैसे बुड्ढे आँड में भी इतना डम होता है ये पता नही था,' छ्होटी चाची बोली,' अर्रे वो बुद्धा लगता है तू एक बार चुद कर देख रमेश से ज़्यादा ताक़त है उसकी गांद मे,' बड़ी चाची बोली,' बगीचे में किशन लाल की खुरपई कम चलती है आपके भोसड़े में ज़्यादा,' कह कर छ्होटी चाची ज़ोर से हस्ने लगी,' अरे में भी उसकी खुरपई को बेकार समझती थी मगर ये कमला तो धोती के उपेर से देख कर ही औज़ार की ताक़त भाँप लेती है,' बड़ी चाची बोली,' हा दीदी इसकी आँखे क्ष रे हैं, सीधे मर्द की चड्डी के अंडर देख लेती हेँ,' कह कर तीनो औरते हस्ने लगी. मुझे सब समझ मे आ गया था, बड़ी चाची हुमारे माली किशन लाल को चोद्ति थी, इसलिए उन्होने अभी तक मुझे नही चोदा था. मे किशन लाल को बड़ी चाची को चोद्ते देखना चाहता था. एक दिन मैने पेट दुखने का बहाना किया और स्कूल से छुट्टी मार ली. मुझे ध्यान था किशन माली 11 बजे के आसपास आता था. ' चाचिजी मे दरवाज़ा बंड कर के लेट जाउ, जब तबीयत ठीक होगी तब उठ जौंगा,' मैने बड़ी चाची से कहा,' हा बेटा सो जा मे तुझे जगा दूँगी,' बड़ी चाची बोली. मुझे पता था कोई 5-10 मिनिट बाद बड़ी चाची मुझे ज़रूर चेक करने आएँगी, वो आई तो मे गहरी नींद का बहाना करने लगा. मेरी खिड़की से बाहर पूरी लॉन दिखती थी, मैने खिड़की की दरार मे से देखना शुरू काइया. किशंबगीचे मे खुरपई कर रहा था. बीच मे वो बार बार बड़ी चाची के कमरे की तरफ देख लेता था. वो उकृू बैठा था. थोड़ी देर के बाद उसने अपनी धोती खोल कर एक पेड़ पेर तन्गि और ढरी वाले कच्चे मे बेथ गया. ,मुझे पता था बड़ी चाची उसको देख रही थी, थोड़ी देर मे उसने कचे के साइड से अपना एक आँड बाहर निकाला, ऐसा लग रहा था जैसे वो अंजाने मे निकल गया हो मगर मैने देखा था की उसने वो गोली जान बुझ कर बाहर निकाली थी, थोड़ी देर बाद उसने दूसरी गोली भी बाहर निकल ली, अब उसके आँड नीचे लटक रहे थे, मेरे अंडकोष तो ज़्यादा बड़े नही थे मैने पहली बार किसी आदमी के ऐसे लटके हुए और मोटे अंडकोष देखे थे. थोड़ी देर मे बड़ी चाची उसके लिए चाइ बना कर लाई, किशन ने उनको देख कर आँड वापस कचे मे डाल दिए. चाचिजी ने चाइ उसके बिल्कुल पास जा कर रखी और एक हाथ से उसके लंड को उपेर से ही दबा दिया, और खुद उसके सामने प्लास्टिक की कुर्सी पेर बैठ गयी,' क्या हुआ आज चुदाई नसीब नही होगी क्या?' किशन ने पूछा,' नही किशन आज भतीजा स्कूल नही गया है,' चाचिजी बोली.' किशन ने मुझे गली दे,' उस मदारचोड़ को भी आज ही छुट्टी लेनी थी मे तो मन बना कर आया था,' एयो बोला,' कोई बात नही कल दो बार चोद लेना,' चाचिजी बोली.' " खड़ा हुआ लंड चूत को चोद कर ही कचे मे जाता है जैसे म्यान से निकली तलवार सिर काट कर ही वापस म्यान मे जाती है,' किशन बोला.' अछा दिखा तो सही तेरी तलवार,' चाचिजी बोली.किशन ने बैठे बैठे ही कचे के साइड से अपना पूरा लंड बाहर निकल दिया,' अभी तो ठंडा पड़ा है तेरा हथियार,' चाचिजी बोली,' आपकी छ्होट दिखाओ इसे तो ही खड़ा होगा,' किशन बोला, बात करते करते वो एक हाथ से लंड हिला रहा था. चाचिजी ने नाइटी पहनी हुई थी, उन्होने पाव उँचे कर लिए, अंडर चड्डी नही थी, इस तरह किशन को चाचिजी की चूत के दर्शन हो रहे थे, किशन अब तेज़ी से लॉडा हिलने लगा, दूसरे हाथ से वो चाचिजी की चूत मे उंगली कर रहा था. मुझे पता था अंडर से छ्होटी चाची और कमला भी ये सब देख रहे है मेरी तरह. खुले आम घर की लॉन मे एक बूढ़ा माली मेरी चाची के सामने लंड हिला रहा था,' किशन तेरा औज़ार बूढ़ा हो गया, किसी काम का नही रहा,' चाचिजी बोली, ये सुनते ही किशन खड़ा हुआ और कचा नीचे साल कर चाचिजी के मूह मे अपना समान डाल दिया चाचिजी कुलफी की तरह उसको चाटने लगी दूसरे हाथ से वी उसके अंडकोष मसल रही थी." चूस रंडी चूस मेरा लॉडा अभी बताता हू तुझे ये लंड बूढ़ा है या जवान,' किशन बोला और चाचिजी का मूह चोद्ने लगा,' कोई 3-4 मिनिट मे किशन का लंड आकर ले चुका था, उसका लंड कोई 8 इंच का होगा और उसका कला सुपरा बहुत मोटा था, चाचिजी उल्टी हुई और कुर्सी के हाते का हहरा ले कर घोड़ी बन गयी, किशन ने पीछे से उनकी चूत मे अपना लंड पेल दिया, वो पूरी ताक़त लगा रहा था, ' क्यू रंडी अब बता बूढ़े का लंड है या जवान का?' वो बोला,' मेरे राजा मे तो तुझे गुस्सा दिला रही थी गुस्से मे तू बहुत ताक़त से चिदता है जिस से मेरी चूत को बहुत मज़ा आता है,' चाचिजी बोली, किशन हर स्ट्रोक पेर बोलता ले रंडी फाड़ रहा हू तेरी चूत,' फाड़ दो किशन फाड़ दो मेरा भोसड़ा,' चाचिजी बोल रही थी. किशन ने स्पीड तेज़ कर दी थी वो राजधानी एक्सप्रेस की तरह चोद रहा था,' ओह किशन मे मार जौंगी बड़ा ज़ालिम है तू, चाचिजी ने कहा.' कोई 5 मिनिट की चुदाई के बाद चाचिजी का पानी निकालने वाला था,' किशन मे झाड़ रही हू, मेरा राजा,' ये कह कर वी गांद को उछालने लगी, किशन उनके चुतदो पेर थप्पड़ मार रहा था, ऊवू किशन मेरे बूढ़े सांड़ मे तेरी गे हू भर दे मेरी चूत,' चाचिजी बोली और हफने लगी, वी झाड़ गयी थी, उन्होने अब आगे से हाथ क़िस्स्काया और किशन के उछाल रहे आँदिओ को पकड़ लिया,' अब कर दे तेरे आँड मेरी चूत मे खाली,' वो बोली,' हा रंडी ये ले तेरे भोस्डे मे आ रहा है मेरा पानी,' ये कह कर किशन पेड़ से गिरे पत्ते की तरह हिलने लगा. पानी च्छुतते ही उसने चाचिजी को कमर से कस कर पकड़ लिया था, ' साले तू मुझे और बचा दे कर मानेगा,' चाचिजी बोली और हट गयी, किशन ने उनके पेटिकोट से अपना लंड पोछा और वापस कचा और धोती पहन लिया,' अब मे जाती हू कल ज़रूर आना,' कह कर चाचिजी चली गयी, किशन फिर से खुरपई करने लगा.
बड़ी चाची की माक वासना देख कर मे बहुत उत्तेजित था, मैने घुटने मोड़ कर उपेर कर लिए और चदडार उपेर डाल कर तंबू बना दिया, अंडर हाथ से मुति मारने लगा, मे इतना उत्तेजित था की कोई आठ डस स्ट्रोक्स मे ही पानी छ्छूट गया. जैसे ही मैने चदडार मे से मूह निकाला तो देखा कमला खड़ी थी,' हुमने कितनी बार कहा है आपको की मुट्ठी मारने का मन हो तो मुझे कह दिया करो,' वो बोली. मुझसे कुछ बोला नही गया,' मे जानती हू तुमने बड़ी चाची की माली से चुदाई देखी है इसलिए हाथ से करने लग गये,' कमला ने कहा,' ' हा कमलाजी,' मैने कहा.' मान मसोसने की ज़रूरत नही चलो बगीचे मे, किशन माली की तरह ही हमे चोद लो ऐसा सोचना की बड़ी चाची को ही चोद रहे हो, उसने कहा और मेरी चद्दर फेंक दी. कमला मुझे अधनंगा ही बगीचे मे ले गयी,' कोई आ जाएगा,' मैने कहा,' अरे आएगा तो उसको भी चोद लेना, उस बुड्ढे को देखा नही खुले आम तुम्हारी चाची को चोद गया और तुम हो की शर्मा रहे हो,' कमला बोली. कमला कुस्रि पेर बैठी और मेरे लंड को थूक से गीला कर उस पेर अपनी जीभ फिरने लगी, कोई एक मिनिट मे ही मेरा जवान लंड वापस तन गया. कमला बड़ी चाची की तरह कुर्सी के हाते पाकर कर घोड़ी बन गये,' ले अब किशन माली की तरह चोद मुझे, कह कर उसने अपनी काली गांद उपेर कर दी. मैने अपना खड़ा हुआ लंड पीछे से उसकी चूत के होटो पेर रखा और एक धक्का मारा, ऊओह ,' उसके मूह से निकला,' तुममे तो बहुत ताक़त है रमेश,' कमला बोली,' अपनी पूरी ताक़त मेरे भोस्डे मे खाली कर दो मुझे ज़ोर से चोदो,' उसने कहा, मैने उसके चुतताड पाकर लिए और घिस्से लगाने लगा,' ओह मदारचोड़ चोद मुझे फाड़ मेरी फुददी,' कमला बोली. " देखने दे तेरी बड़ी चाची को खिड़की से उन्हे भी पता चले जवान और बुद्धि गांद की ताक़त का उन्तेर,' कमला बोली, जैसी ही कमला ने ये कहा, बड़ी चाची अंडर से बाहर आई और कहने लगी,' किशन की गांद की ताक़त की बात मत कर, बड़ा मज़बूत है वो,' उन्होने कहा,' अरे जाओ चाचिजी, देखा इस लौंदे के लंड की मज़बूती डूस बार पानी निकल जाए तो भी ऐसा ही रहेगा, वो बुद्धा एक बार चोद ले तो 24 घंटे तक उसका लंड खड़ा नही होता,' कमला बोली. मे बड़ी चाची से नज़रे कुरा कर चोदे जा रहा था, बड़ी चाची मेरे पास आई और मुझे किस करने लगी, मेरे हाथ उन्होने अपने मुम्मो पेर रख दिए, मे एक हाथ से कमला की गांद मे उंगली कर रहा था दूसरे से चाची के बूब्स दबा रहा था, बहुत मज़ा आ रहा था,' बेटा तुझे मे चुदाई का बहुत मज़ा दूँगी, मेरी चूत कमला से ज़्यादा टाइट और गरम है बस तुझे थोडे दिन तरसा लू,' ये कह कर चाचिजी ने मेरा निचला हॉट काट लिया, मे इतना उत्तेजित था की दो मिनिट मे मेरा नल खुल गया,' दल दे इसकी नाली मे अपना अमृत,' चाचिजी बोली. " नाली होगी आपकी मेरा तो कमाल का फूल है, कमला ने कहा,' हा वो भी तो कीचड़ मे ही खिलता है, चाचिजी बोली,' रमेश बाबू आपका अमृत जहा जाए वो जगह खराब हो सकती है क्या?' कमला बोली, मैने अपना गीला लंड बाहर निकाला और ढोने के लिए बाथरूम मे चला गया.
मे बाथरूम से जैसे ही बाहर आया, छ्होटी चाचिजी बोली,' वा भैया, किशन माली की चुदाई देख ये हाल हो गया आपका?' वो बोली. मे घबरा कर भाग गया. " अब तुमको नयी नयी चुदाई दिखानी पड़ेगी ताकि तुम ऐसे ही बेक़ाबू होते रहो,' छ्होटी चाची की आवाज़ मुझे पीछे से सुनाई दी. " कमला घर मे होने वाली सारी चुदाई अब इस लरके को ज़रूर दिखाते रहना,' वो कमला से बोली. मुझे आइडिया हो गया अब चोरी छिपे या सामने घर मे होने वाली रोज़ की चुदाई ज़रूर देखनी होगी.
शाम को होमे वर्क कर के मैने खाना खाया तभी दोनो चाचा एक साथ आ गये. दोनो कोई 15 दिन बाद घर आए थे. खाना खा कर मे लॉबी मे टीवी देख रहा था, तभी बड़ी चाची ने कहा,' कमला रमेश को अकेले मत सुलाना उसके साथ ही सो जाना बचा अकेले मे तोड़ा डरता है,' ये सुनते ही मेरे लंड मे झुरजुरी होने लगी, मगर गांद भी फट रही थी, कमरे का दरवाज़ा तो बंड कर नही सकता था, मगर थोड़ी देर मे कमला आ गयी, मेरे लिए दूध भी लेकर आई,' लो रमेश बाबू दूध पी लो तभी तो मलाई निकलेगी,' वो आँख मार कर बोली. कोई डस बजे वो मुझसे बोली,' पहले छ्होटी चाची की चुदाई देखेंगे, वो खीरकी हल्की सी खुली रखेंगी और लाइट जला कर रखेंगी,' कमला बोली. आधे घंटे बाद वो उठी और बोली,' चलो रमेश बाबू, वाहा तलवार बाहर निकल गयी है.'
हम दोनो खिड़की के पीछे चुप कर देखने लगे. चाचा चाची दोनो नंगे थे, चाची चाचजी का लंड चूस रही थी, वो नीचे लेते हुए थे और चाची की गांद चूस रहे थे,' भेन्चोद तेरी तो गांद भी रसीली है, कितने दिन हो गये इसको छाते हुए और इसको मारे हुए,' चाचजी बोले,' देखो अब जब तक बचा नही हो जाता चुदाई बूँद, थोड़े दिन गांद मार लो फिर ये भी बूँद,' चाचिजी बोली,' मगर फिर मेरे लंड का क्या होगा?" चाचजी ने कहा,' मे मूठ मार दूँगी नही तो कमला है आपकी बड़ी भाभी है,' चाचिजी हस्ते हुए बोली,' धत गंदी बाते करती है,' चाचजी बोले. कोई 5-7 मिनिट की चटाई के बाद चाचा ने छ्होटी चाची को घोड़ी बनाया और उनकी गांद मे नारियल का तेल दल कर उसको उंगली से मरने लगे,' अब लॉडा डाल भी दो कब से उंगली जीभ डाले जा रहे हो,' चाचिजी बोली,' ठीक है जान,' ये कह कर चाचजी ने अपने लंड पेर भी तेल लगाया और चाची की गांद के च्छेद पेर रख दिया, मेरा लंड ये सब देख कर पागल हो रहा था.






Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator