Monday, April 26, 2010

Kamuk kahaaniya -"छोटी सी भूल --4

raj sharma stories राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँहिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया rajsharma ki kahaniya ,रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की सेक्सी कहानियाँ , मराठी सेक्स स्टोरीज , चूत की कहानिया , सेक्स स्लेव्स ,

"छोटी सी भूल --4

गतांक से आगे ..............................
..........
वो खिड़की जो उस दिन मैने बंद की थी आज भी बंद है. ये वक्त गवाह है कि, मैने फिर उसे कभी नही खोला.

उस दिन जी भर कर रोने के बाद मन को तस्सली मिली.
पर बार, बार मन मे ख्याल आ रहा था कि आख़िर मैं कैसे, बहक गयी और अपनी सारी मर्यादाए भुला बैठी.
आख़िर मैने अपने बहकते कदमो को क्यो नही थामा.
ये कुछ ऐसे सवाल थे जो कि बार, बार मेरे मन में घूम रहे थे.

मुझे ये बात भी परेशान कर रही थी कि ऐसा सब कुछ मेरे घर के पीछे हुवा. अगर कोई देख लेता तो मेरा क्या होता.

उस शाम, मैं संजय से नज़रे भी नही मिला पा रही थी. मैने चुपचाप उनके साथ डिन्नर किया.
मेरा मन गिल्ट, और शर्मिंदगी से भरा पड़ा था.

फिर से, बार, बार मन में ये ख्याल आ रहा था कि आख़िर मैने इतना कुछ कैसे होने दिया.
मैं, आख़िर मर क्यो नही गयी, इतना कुछ होने से पहले. पर शायद कुछ बातो के जवाब हमारे पास नही होते.

फिर मुझे, ख्याल आया कि कितनी चालाकी से बिल्लू ने, मुझे सब कुछ करने पर मजबूर किया और किस तरह से उसने मेरी सोचने समझने की ताक़त ख़तम कर दी.
मुझे खुद पर बहुत गुस्सा आ रहा था, पर अब क्या हो सकता था.

मैं इन सब ख्यालो मे डूबी हुई थी कि अचानक,
संजय ने पूछा, अरे ऋतु, क्या बात है, तुम ठीक से खाना नही खा रही ?

मैने कहा, भूक नही है, मैं आज आपको, लंच तक नही दे पाई, कैसी पत्नी हू मैं.

उन्होने मुझे बाहों मे भर लिया और बोले, कैसी बात करती हो तुम, मुझे तो कुछ याद भी नही, और हा, बहुत दिन से चिकन खाने का मन था, घर पर तो खा नही सकता, आज मैने बाहर खा लिया तो अछा हुवा, तुम कोई चिंता मत करो.

और मैं मुस्कुरा उठी और उन्हे कस कर शीने से लगा लिया. मेरे दिल को तस्सली मिली.

मैं वेजिटेरियन हू पर संजय नों वेज खा लेते है. पर क्योंकि मुझे नोन वेज देख कर घिन आती है इसलिए संजय कभी, कभी जब उनका मन होता है, बाहर खा लेते है.

संजय का इतना प्यार देख कर दिल को होसला सा हुवा और मैने फ़ैसला किया कि अब चाहे जो हो, मेरी जींदगी दुबारा, नरक के रास्ते नही जाएगी.


अगले दिन मैं घर के कामो में बिज़ी रही और खुद को कही ना कही बिज़ी रखा.
मैं नही चाहती थी कि मैं खाली बैठू और बुरे, बुरे ख्याल मेरे मन मे आए. मैने कोई 3 मूवी देख डाली.

शाम को संजय जल्दी घर आ गये. वो बोले, ऋतु चलो कही घूमने चलते है.
पर मेरा कही भी जाने का मन नही था.
दरअसल मुझे डर था, कि कही फिर से वो बिल्लू ना मिल जाए.

पर संजय नही माने और मुझे और चिंटू को कार मे लेकर चल दिए.
अक्सर मुझे संजय से सीकायत रहती थी की, वो हमे घूमने नही ले जाते. शायद मुझे कल से परेशान देख कर, वो मुझे घुमाने ले गये.

यहा वाहा, घूमने के बाद हमने एक आछे से रेस्टोरेंट मे खाना खाया. हम बहुत खुस थे.

घर आ कर संजय ने मुझे बाँहो मे थम लिया और मुझे उठा कर बिस्तर पर ले गये.

पर ना जाने क्यो मेरा मन कुछ भी करने का नही हो रहा था. पर अपने पत्नी धरम के कारण मैं संजय के लिए, उनका साथ देने लगी.

पर जब संजय ने मेरे उभारो को थाम कर उन्हे, चूसना सुरू किया तो मैं उनके प्यार में खोती चली गयी, और मेरी योनि रस के सागर मे डूब गयी.

संजय ने मेरा नाडा खोला, और मेरी योनि मे समा गये. उस पल में सब कुछ भुला कर खुद में खो गयी.


अचानक,उन्होने मेरी योनि से लिंग निकाल लिया और बोले, थोड़ा घूम जाओ, और डॉगी स्टाइल मे आ जाओ.

जैसे ही मैं उस पोज़िशन मे आई, मुझे याद आ गया कि मैं कैसे कल झाड़ियो में बिल्लू के आगे झुकी हुई थी, और मेरा मन फिर से ग्लानि से भर गया.


मुझे नही पता था कि वो क्या करेंगे, पर मैं प्रेयर कर रही थी कि आज वो वाहा से ना करे.



उन्होने, मेरे नितंबो को फैलाया, और मेरे गुदा द्वार पर चीकना कर दिया. मैं समझ गयी कि जीसका डर था, वही बात हो रही है. मैने पीछे मूड कर देखा तो चोंक गयी
संजय अपने लिंग पर, थूक लगा रहे थे.

जो कुछ भी पिछले दिन हुवा था, सब कुछ मेरी आँखो में घूम गया.
एक पल को लगा, मानो, वाहा मेरे साथ बिल्लू ही है.
मेरा मन फिर से, ग्लानि और गिल्ट से भर गया.
ना चाहते हुवे भी मुझे अपने अंदर, उसका, एक एक धक्का याद आने लगा.
मैने कहा नही, प्लीज़ मेरा मन नही है और झट से सीधी हो गयी.

संजय ने पूछा क्या हुवा.
मैने कहा कुछ नही. आज वाहा से करने का मन नही है.

वो बोले, क्यो तुम्हे तो अछा लगता था ?

मैने कहा, हा पर आज मन नही है.

मेरा मन इश्लीए भी नही हो रहा था क्योंकि मुझे अभी तक, बिल्लू के कारण वाहा दर्द था.

मैने पूछा, तुम थूक क्यो लगा रहे थे.
वो बोले, ट्यूब ख़तम हो गयी ना, नयी लाना भूल गया.

वो मेरे चेहरे पर सीकन देख कर, बोले ठीक है नही करते वाहा से, अपनी टांगे फैलाओ.
मैने टाँगे फैला दी और संजय मुझ मे समा गये.

मेरा ध्यान अपने पति से हाथ कर पूरी तरह कल की घटना पर टिक चुका था, रह, रह कर मुझे कल की घटना याद आ रही थी.

मैं पूरी तरह से संजय की बाहों में नही खो पाई, संजय का कब ख़तम हुवा पता ही नही चला.

ऐसा असर हुवा था, बिल्लू का मुझ पर.
मैं अपने पति के साथ सेक्स भी ठीक से नही कर पा रही थी.
ये इस लिए नही था कि, मुझे कल बहुत अछा लगा था.
दरअसल मेरा मन हर पल शर्मिंदगी और गिल्ट से भरा पड़ा था.


पर वक्त हर जखम भर देता है.

वक्त बीतता गया, और मैं, फिर से अपनी जींदगी मे खोने लगी. किचन मे काम करते वक्त मैं बंद खिड़की की और देखती तो सब याद आता पर मैं फॉरन अपना ध्यान अपने काम पर लगा लेती.

सब कुछ फिर से ठीक चल रहा था.

पर एक दिन की बात है. मैं , सुबह तैयार हो कर चिंटू के स्कूल के लिए निकली.

चिंटू के स्कूल में, कोई फंक्षन था, जीसमे की, बचो के माता, पिता को बुलाया था.

संजय, क्लिनिक मे बिज़ी होने के कारण, नही , आ सकते थे, इश्लीए मैं अकेली ही स्कूल के लिए घर से चल दी.

मैं, 11 बजे स्कूल पहुँची और फंक्षन को एंजाय किया,
मैं वाहा से कोई, 12:30 बजे फ्री, हो कर घर के लिए, चल दी.

मैं स्कूल से बाहर आ कर किसी ऑटो वाले की तलाश करने लगी. मुझे रिक्सा मे बैठना अब बिल्कुल अछा नही लगता था.

इस से पहले, कि कोई ऑटो आता, बिल्लू, वाहा आ धमका. वो रिक्से पर नही था, ना ही उसकी साइकल कहीं दिख रही थी.
मेरा दिल धक धक करने लगा, और मैं सोचने लगी कि अब क्या करू, ये कम्बख़त फिर से आ गया.


मुझे देख कर वो मेरे पास आ कर खड़ा हो गया और, मुझे घूर्ने लगा.


मैं चुपचाप खड़े हुवे ऑटो की रह देखती रही.

वो धीरे से बोला, क्या बात है उस दिन के, बाद तूने मुझे याद ही नही किया, तूने अपनी खिड़की भी बंद कर दी. मैं रोज वाहा 2 बजे आता हू और तेरा, इंतेज़ार कर के वापस आ जाता हू.

मैने कहा, यहा से दफ़ा हो जाओ, मैं तुम्हे नही जानती.

वो, बड़ी बेशर्मी से बोला, अछा, उस दिन तो मज़े से गांद मरवाई और अब मुझे नही जानती.

मैं आग बाबूला हो गयी और मैं चिल्ला उठी “उ बस्टर्ड” और एक ज़ोर दार थप्पड़ उसके गाल पर जड़ दिया. और बोली, दफ़ा हो जाओ यहा से, वरना तुम्हे पोलीस के हवाले कर दूँगी.

थप्पड़ इतनी ज़ोर का था कि मेरे हाथ मे दर्द हो गया.

पहली बार मैने उसके चेहरे पर डर देखा. वो एक पल को भी वाहा नही रुका और चुपचुप वाहा से रफू-चाकर हो गया.

मेरे मन को बहुत बड़ी शांति मिली.
कुछ लोगो ने मुझे उसे थप्पड़ मारते हुवे देख लिया था. इस से पहले कि कोई मुझ से कुछ पूछता, एक खाली ऑटो आ गया, मैने उसे हाथ दिया और उसमे बैठ कर सीधी घर आ गयी.


मैं खुस थी कि आज मैने उस बिल्लू की गंदगी बर्दास्त नही कि और उस नीच को उसकी सही औकात बता दी. मैं सोच रही थी कि ऐसा मुझे बहुत पहले कर देना चाहिए था.

अगर मैने पहले ही ऐसा किया होता तो, मेरी जींदगी मे ये तूफान नही आता. पर मैं खुस थी की कम से कम आज तो मैने उसे सबक सीखाया.

पर मेरी ये ख़ुसी ज़्यादा देर नही टिक पाई.

उस घटना के दो दिन बाद सुबह कोई 10 बजे का वक्त था, मैं आराम से घर के कामो मे लगी थी.

अचानक घर की बेल बजी.

मैने दरवाजा खोला, तो कोई बिल्लू की ही उमर का लड़का वाहा खड़ा था.

जैसे ही मैने दरवाजा खोला, वो मुझे उपर से नीचे तक देखने लगा.

मैने गुस्से में पूछा, क्या बात है ?
वो सकपका गया और बोला,

मेडम आपका कूरीएर है.

मैने कहा लाओ.

उसने एक लीफाफा मुझे थमा दिया.

मैने पूछा, ये किसका है, कहा से आया है.

वो बोला, मुझे नही पता, आप यहा साइन कर दो

और वो मेरे सिग्नेचर ले कर चला गया.

जाते, जाते उसने पीछे मूड कर मुझे बहुत ही अजीब सी नज़र से देखा.

मैने फॉरन दरवाजा बंद किया और लीफफ़े को गोर से देखने लगी.


मैं सोच रही थी कि आख़िर ये किसने भेजा है.

उसके उपर किसी भेजने वाले का नाम नही था.

मैने झट से उसे खोला.

उसके अंदर एक छोटा सा कागज मोड़ कर रखा हुवा था.

मैने वो कागज निकाला और उसे खोल कर पढ़ने लगी.

मैने जो पढ़ा, उसे पढ़ कर मेरे होश उड़ गये, मेरी आँखो के आगे अंधेरा छा गया.

उसे में लिखा था,


ऋतु, बुरा मत मानना पर मेरी ग़लती से तुम मुसीबत में फस गयी हो. मैं हमारे बारे में एक डाइयरी लिख रहा था. उसमे अब तक जो भी हमारे बीच हुवा, सब कुछ लिखा था. उसमे ये भी लीखा था कि तुम डॉक्टर संजय की बीवी हो.
कल अचानक वो डाइयरी मेरे बापू के हाथ लग गयी. मेरा बापू बहुत गुस्से मे है. वो आज शाम को तुम्हारे घर आने की बात कर रहा था. मैने बड़ी मुस्किल से उसे ये कह कर रोका है कि, आज संजय घर नही है. मुझे दुख है कि ऐसा सब कुछ हो गया. अगर हमने कुछ नही किया तो, तेरे पति को आज नही तो कल सब कुछ पता चल जाएगा. आज तो मैने अपने बापू को रोक लिया. पर वो अब किसी भी दिन तुम्हारे घर आ सकता है.
प्लीज़ मुझसे एक बार मिल लो. हमे मिल कर इसका हल निकलना होगा. मैं आज दोपहर 1 बजे अपनी एलेक्ट्रिक शॉप पर तुम्हारा इंतेज़ार करूँगा. तुम वाहा आ जाना हम आराम से कहीं बैठ कर बात करेंगे.
बिल्लू


मैं ही जानती हू कि मुझ पर क्या बीत रही थी.

मुझे लग रहा था कि ये बिल्लू की फिर से कोई चाल है. वो ज़रूर उस थप्पड़ का बदला लेना चाहता है.

पर मुझे ये भी डर सता रहा था की कही ये सब सच हुवा तो, अगर सच में उसका बापू यहा आ धमका तो क्या होगा ?


ऐसे काई सवाल मेरे दीमग मे घूम रहे थे. कब 11 बज गये पता ही नही चला.

मुझे ये फ़ैसला करना था अब मैं बिल्लू से मिलने जा-ऊँ या ना जा-ऊँ.

बहुत सोचने के बाद मैने फ़ैसला किया कि मुझे वाहा चल कर देखना तो चाहिए कि आख़िर पूरी बात क्या है, वाकाई में ये सच है या फीर वो कमीना बिल्लू कोई मज़ाक कर रहा है.

मैं कोई 12:30 बजे घर से चल दी.
घर से निकल कर मैने एक ऑटो किया और उसकी एलेक्ट्रिक शॉप के सामने आ गयी.

वो कुछ काम कर रहा था. मुझे देख कर उसने मुझे रुकने का इशारा किया. मैं वाहा एक घने पेड़ की छाया मे खड़ी हो गयी.

कोई 5 मिनूट बाद वो मेरे पास आया और धीरे से बोला, चलो पास के गार्डेन में चलते हैं.

मैने उसकी और देखा और कहा, चलो.
मुझे भी वाहा खड़े रहना अछा नही लग रहा था.

हम अलग, अलग पैदल चल कर गार्डेन में पहुँच गये, और एक कोने में जा कर बैठ गये.

वो बोला, कैसी है तू.

मैने पूछा, तुम्हे क्या लगता है मैं कैसी हो सकती हू.
वो बोला, क्या मतलब
मैने पूछा, ये क्या मज़ाक लगा रखा है.

वो बोला, ये मज़ाक नही है. मुझे ध्यान से देख सब पता चल जाएगा.

मैने उसे देखा तो पाया कि, उसे बुरी तरह से पीटा गया है. उसका मूह पीटाई से सूजा हुवा था.

वो बोला, कल बापू ने बहुत मारा है मुझे.

मैने मन ही मन में कहा अछा हुवा, ऐसे बेड्मास की यही सज़ा है.
वो बोला, मेरा बापू बहुत गुस्से में है.



मैने पूछा आख़िर तुम्हे क्या ज़रूरत थी ऐसी डाइयरी लिखने की.

वो बोला, क्या करता, मैं तेरी यादो को हर दम अपने साथ रखना चाहता था. तूने मुझ से मिलना भी छोड़ दिया. खिड़की भी बंद कर दी. अब बस तेरी यादे ही मेरा सहारा थी.

मैने पूछा, ये क्या पागलपन है, तुम मेरी जींदगी से खेल रहे हो.

वो बोला, मैं तुम्हे चाहता हू, तुम मुझे अछी लगती हो, मैं कोई खेल नही खेल रहा.

मैने कहा, बंद करो ये बकवास और ये बताओ कि अब तुम्हारे बापू का क्या करे. वो मेरे घर क्यो आना चाहता है.

वो बोला, तुझे नही पता, मेरा बापू तेरे पति को आछे से जानता है. तेरे पति ने मेरे बापू की किड्नी का ऑपरेशन किया था. तब से वो तेरे पति को पूजता है.

मैं हैरानी से चुपचाप बैठे हुवे सब सुन रही थी.

वो बोला, मुझे डर है कि मेरा बापू तेरे पति से ज़रूर मिलेगा और सारी बात उसे बता देगा.

मैने डरते हुवे पूछा, अब क्या होगा, तुमने ये कैसी मुसीबत में फसा दिया.

वो बोला, इस से पहले कि वो तेरे पति के पास जाए हमे मेरे बापू से मिलना होगा.

मैने पूछे हमे मतलब, ये तुम्हारी ग़लती है तुम खुद भुगतो.
वो बोला, ठीक है मैं तो जो होगा देख लूँगा. पर तेरा क्या होगा ? मुझे क्या फरक पड़ता है कि मेरा बापू तेरे पति से मिलता है कि नही. मेरे साथ तो जो हो सकता था , हो गया. इस से ज़्यादा क्या हो जाएगा मेरे साथ.

मैने सोचा, कि बात तो बिल्लू ठीक ही कह रहा है.

मैने पूछा, हम तुम्हारे बापू से मिल कर क्या करेंगे. अगर वो फिर भी नही माने तो.

वो बोला, वो सब तो मैं नही जानता, पर हम एक कोशिस तो कर ही सकते है.

मैने कहा क्या, कोई और रास्ता नही है.

वो बोला, नही मुझे तो पता नही, तू कुछ बता.

मैने बहुत सोचने के बाद बिल्लू से पूछा, हमे कब मिलना चाहिए.

वो बोला, कल सुबह मिलते है, आज वो वैसे भी बहुत गुस्से में है.

बातें करते, करते 2:15 बज गये. मैने पूछा, कहा मिलना है ?

वो बोला, हमारे घर पर.

मैने कहा नही, वाहा मुझे डर लगेगा. तुम उन्हे यहा गार्डेन मे ले आओ.

वो बोला, अरे पागल है क्या तू ? यहा सब लोग तमासा देखेंगे. हो सकता है मेरा बापू गुस्से में तेज, तेज बोलने लगे. यहा मिलना ठीक नही है, मेरे घर पर ही मिलते है.

मैं असमंजस में थी कि क्या करू. मुझे उसके घर जाना ठीक नही लग रहा था.

बार बार मुझे ये भी लग रहा था, कि कही ये बिल्लू की मुझे अपने घर पर बुलाने की कोई चाल तो नही.


पर मुझे उसके चेहरे पर जखम देख कर यकीन था कि वो सच बोल रहा है. और ये भी तो सच था कि मैं ऐसे नाज़ुक मोके पर उस पर यकीन करने के अलावा कर भी क्या सकती थी.


मैने बिल्लू को कहा ठीक है, कल सुबह चलेंगे.

वो बोला, मैं रिक्सा लेकर तेरे घर आ जाउन्गा. तुम तैयार रहना.

मैने कहा नही, तुम वाहा मत आना. मैं यही गार्डेन में आ जाउन्गि. यहा से हम साथ चलेंगे.

वो बोला, ठीक है.

मैने पूछा, पर हम क्या बात करेंगे तुम्हारे बापू से.

वो बोला, उनसे माफी माँग लेंगे और क्या, और बोलेंगे की आगे से ऐसा नही करेंगे.

मैने पूछा अगर वो नही माने तो ?
वो बोला, हम एक कॉसिश तो कर सकते है.

मैने सोचा, इसके अलावा हमारे पास चारा भी क्या है.

मैने बिल्लू से कहा कि मैं चलती हू, कल यही मिलेंगे.

वो बोला मेरा रिक्सा यही पास में ही खड़ा है मैं तुझे छोड़ दूँगा.

मैने कहा, उसकी कोई ज़रूरत नही है. मैं चली जाउन्गि

वो बोला, तुझे क्या हो गया, उस दिन तो बहुत मज़े कर रही थी मेरे साथ,

मैने कहा, तुमने मुझे बड़ी चालाकी से फसाया था. मैं कुछ भी नही करना चाहती थी.

वो बोला, पर मैने डालते हुवे पूछा था, कि डालु या नही. मैने तेरी मर्ज़ी के बिना कुछ नही किया था.

मैं कुछ नही बोल पाई.

वो बोला, जब मैने पूछा था कि निकाल लू या मार लू तो तूने ही कहा था कि मार लो. इस मे मेरी चालाकी कहा से आ गयी.

मैने कहा चुप रहो, तुम खूब आछे से जानते हो कि किसकी ज़्यादा ग़लती है. मेरी ग़लती इतनी थी कि मैने तुम्हे वक्त रहते थप्पड़ नही मारा. वरना आज मैं इस हालत में नही होती.

वो बोला, थप्पड़ मार तो दिया तूने.

मैने पूछा तो क्या तुम उसका बदला ले रहे हो

वो बोला, मैं क्या बदला लूँगा, मैं तो खुद इस सब से परेसान हू.

मैने कहा ठीक है, अब बात करने का कोई फ़ायदा नही, मैं चलती हू.

उसने मेरा हाथ थाम लिया और बोला, आज तू बहुत सुंदर लग रही है.

मैने उसका हाथ झटक दिया और बोली कि, अब इस सब का कोई फ़ायदा नही.
और मैं वाहा से चल दी.

उसने पीछे से आवाज़ लगाई, कल 10:30 पर यहा आ जाना


मैने गार्डेन से बाहर आ कर ऑटो किया और सीधी घर आ गयी.

रास्ते भर मुझे ये विचार सताता रहा कि क्या, बिल्लू के बापू से मिलना ज़रूरी है.

पर जैसा कि बिल्लू कह रहा था ऐसा लग रहा था कि वो किसी भी वक्त संजय से मिलने घर आ सकता है. ऐसा भी हो सकता है कि वो संजय से मिलने क्लिनिक चला जाए.

मेरे पास कल बिल्लू के घर जाने के अलावा कोई चारा नही था.

अगले दिन मैं 10 बजे बिल्लू के घर जाने के लिए, घर से चल दी. मैं ठीक 10:30 बजे गार्डेन में पहुँच गयी.

बिल्लू वाहा पहले से मेरा इंतेज़ार कर रहा था. मुझे देख कर वो मेरे पास आया और बोला, चलो बाहर मेरा रिक्सा खड़ा है, उशी में बैठ कर चलते हैं

मैने पूछा कि क्या तुम्हारे बापू को पता है कि तुम मुझे लेकर घर आ रहे हो.

वो बोला, नही, अगर पता होता तो वो कभी ना मिलता.

मैं घबरा रही थी कि आख़िर अब क्या होगा.

हम कोई 25 मिनूट चलने के बाद एक स्लम एरिया मे आ गये. चारो और गंदगी और कूड़ा करकट फैला था.
थोड़ा चलने के बाद बिल्लू ने रिक्सा एक पुराने से घर के बाहर रोक दिया.
मैने पूछा, यही है तुम्हारा घर.
वो धीरे से बोला हां.

मैं रिक्से से उतर गयी और चारो और देखने लगी.
सभी लोग मुझे वाहा अजीब सी नज़रो से देख रहे थे.
बिल्लू बोला, चलो अंदर चलते है, लोग हमे देख रहे है.

मैं घबराते हुवे बिल्लू के पीछे, पीछे घर के अंदर आ गयी.

घर मे कोई नही था.

मुझे पूरा यकीन हो गया कि ये बिल्लू मुझे यहा बहला फुसला कर लाया है,

मैने पूछा कहा है तुम्हारे बापू ?

वो बोला पता नही शायद कही बाहर गये है, मैं देखता हू. उसने मुझे एक चेर दी, कहा बैठ जाओ, मैं अभी आया.

वो घर से बाहर चला गया.

मैं अजीब सी बेचानी लिए अपने चारो और देखती रही.

अचानक बिल्लू अंदर आया और बोला, बापू आ रहा है,

मैं बेचन हो उठी कि अब क्या होगा. और मेरे पाँव थर, थर कांम्पने लगे.

उसका बापू आकर, सीधा मेरे सामने खड़ा हो गया.

मैने नज़रे उठा कर देखा तो मैं और भी ज़्यादा डर गयी. उशके बापू का चेहरा बहुत भयानक था. उसने लंबी, दाढ़ी रखी हुई थी, और सर पर एक पगड़ी बाँध रखी थी. मैने उसे देख कर नज़रे झुका ली और चुपचाप बैठ गयी.



वो बोला, तुझे क्या इस पूरे सहर मे मेरा बिल्लू ही मिला था.
मैं सर झुकाए बैठी रही

वो बोला, ये सारा काम, धाम छोड़ कर तेरे चक्कर मे पड़ा है. कब से ये कोई भी पैसा घर नही लाया. ये रोज तेरे घर के चक्कर लगा रहा है.

मैने कहा, मुझे ऐसा कुछ नही पता, मैने कभी बिल्लू को ऐसा करने को नही कहा. मेरा बिल्लू से कोई संबंध नही है. आपको कोई ग़लत फ़हमी हुई है.

वो बोला, अछा तो ये बता कि क्या ये झूठ है कि तूने बिल्लू के साथ अपने घर के पीछे कुछ ग़लत काम किया था.

मैं चुप रही.

वो फिर बोला, बोल क्या ये झूठ है ?

मैने कहा, मेरी कोई ग़लती नही ?

वो बोला, इसकी डाइयरी में सब लीखा है. मैं सब कुछ तेरे मूह से सुनना चाहता हू.

मैने कहा, मुहज़े माफ़ कर दीजिए मैने कुछ नही किया.

वो बोला, अगर तूने कुछ नही किया तो यहा क्यो बैठी हो.

मैं कोई जवाब नही दे पाई.

वो बोला, पता है मैं तेरे पति की बहुत इज़्ज़त करता हू. तेरा पति देवता है और तू ये सब कर रही है.

मैं कुछ भी कहने की हालत में नही थी.

वो बोला, अगर तू डॉक्टर संजय की बीवी ना होती तो तेरा ऐसा हाल करता कि तू किसी और लड़के पर डोरे डालना भूल जाती, तेरी यही लेता कर बुरी तरह से मारता

मैं शर्मिंदगी की हालत लिए चुपचाप बैठी रही. मुझे यकीन ही नही हो रहा था की मैं ये क्या सुन रही हू.

वो बोला, पर क्या करू तू डॉक्टर साहेब की बीवी है. मैं ऐसा कुछ नही कर सकता.

मैं क्या बोल सकती थी. वो खुद बकवास कर रहा था.


वो बोला, अगर तुम नही बोली तो मैं अभी के अभी डॉक्टर संजय के पास चला जाउन्गा.

मैने कहा, नही, नही प्लीज़, आगे से ऐसा नही होगा.

उसने पूछा क्या नही होगा.

मैने कहा, मेरा अब बिल्लू से कोई संबंध नही है.
इसका मतलब संबंध था.

बिल्लू बीच मे कुछ कहने लगा तो, उसके बापू ने एक जोरदार थप्पड़ उसके मूह पर जड़ दिया.

वो बोला, मैं इस से पूछ रहा हू तू चुप कर.

वो बोला, हा तो इसका मतलब संबंध था.

मैने कहा, ऐसा कुछ नही है. मुझ से बस एक बार ग़लती हो गयी. आगे से ऐसा नही होगा.














आपका दोस्त राज शर्मा
साधू सा आलाप कर लेता हूँ ,
मंदिर जाकर जाप भी कर लेता हूँ ..
मानव से देव ना बन जाऊं कहीं,,,,
बस यही सोचकर थोडा सा पाप भी कर लेता हूँ
आपका दोस्त
राज शर्मा

(¨`·.·´¨) Always
`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &
(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !
`·.¸.·´ -- raj










Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator