Monday, April 26, 2010

Kamuk kahaaniya -"छोटी सी भूल --१

raj sharma stories राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँहिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया rajsharma ki kahaniya ,रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की सेक्सी कहानियाँ , मराठी सेक्स स्टोरीज , चूत की कहानिया , सेक्स स्लेव्स ,

"छोटी सी भूल --१
दोस्तों मैं यानी आपका दोस्त राज शर्मा एक और लॉन्ग स्टोरी लेकर आपके लिए हाजिर हूँ कहानी कैसी हैं ये तो आपही बताएँगे दोस्तों जिंदगी मैं इंसान छोटी छोटी बहुत सी भूल करता लेकिन दोस्तों ये कोई नही जानता की कब कोई छोटी सी भूल जिंदगी को नरक बना दे ऐसा ही कुछ इस कहानी में मैं दिखाना चाह रहा हूँ अब आप इस कहानी का मजा लीजिये
मैने सोचा भी नही था कि मेरी एक छोटी सी भूल मेरी जिंदगी में एक तूफान ले आएगी. पिछले साल की बात है, 20 एप्रिल करीब 2 बजे मैं किचन में खाना बना रही थी. गर्मी बहुत थी ईशालिए मैं थोड़ी ठंडी हवा लेने के लिए खिड़की पर आ गयी.

बाहर से ठंडी हवा का झोंका मुझे तरो ताज़ा कर गया. तभी मुझे ख्याल आया की संजय(मेरे पति) आने वाले है और मैं वापस गॅस की तरफ मूड गयी.

संजय से मेरी शादी 2003 में हुई थी और उन्होने मुझे दुनिया का हर सुख दिया था. संजय एक डॉक्टर है और उनका अपना एक क्लिनिक है. हमारा 5 साल का बेटा भी है जिसको हम चिंटू कह कर पुकारते है.

मैं फिर से ठंडी हवा लेने के लिए खिड़की की तरफ गई तो बाहर देख कर हैरान रह गई.

हमारी खिड़की के बिल्कुल सामने एक 18 या 19 साल का लड़का पेसाब कर रहा था. इश् से पहले कि मैं मूड पाती उस लड़के ने मुझे घूर कर देखा और मैं फॉरन वाहा से हट गई. मेरा दिल धक धक करने लगा, मैं थोड़ा डर गयी थी. पर क्योंकि मुझे लंच तैयार करना था इश्लीए मैं सब भूल कर अपने काम में लग गई, क्योकि संजय किसी भी वक्त खाना खाने आ सकते थे.

तभी डोर बेल बजी और मैने दरवाजा खोला तो पाया कि सामने संजय खड़े थे. उन्होने अंदर आ कर झट से मुझे बाहों मे भर लिया और कहा की आज शाम हम शादी में जेया रहे है. फिर हम तीनो ने खाना खाया. मैं खिड़की वाली बात बिल्कुल भूल चुकी थी.



संजय वापस क्लिनिक चले गये और मैं चिंटू को सुला कर नहाने चली गयी. शाम को हम शादी में गये और हमने खूब एंजाय किया. आते हुवे संजय ने कहा ऋतु तुम कल मेरे लिए लंच मत बनाना क्योकि मैं कल एक क्रूशियल सर्जरी करने वाला हूँ. मैने कहा ठीक है.

अगले दिन मैं रोज की तरह लंच बना रही थी. मैं ठंडी हवा लेने को खिड़की के पास गयी और अपने पसीने पोंछने लगी. तभी ना जाने कहा से एक लड़का आ गया और अपनी ज़िप खोल कर पेसाब करने लगा. मैं वाहा से फॉरन हट गई. मैने कुछ नही देखा.

तभी मुझे ख़याल आया कि अरे ये तो वही कल वाला लड़का है, इसने क्या यहा टाय्लेट बना लिया है. पर हमारे घर के पीछे थोड़ा शुन्सान था और पिछली तरफ कोई घर नही था, तभी शायद लोग यहा टाय्लेट करने लगे थे, पर मैने अब तक किसी और को नही देखा था .

हमारी किचन घर के पिछली तरफ होने की वजह से ये समस्या आन खड़ी हुई थी. खैर मैने सोचा की आगे से मैं ध्यान रखूँगी और कम से कम खिड़की की तरफ जाउन्गि.

अगले दिन संजय को लंच पर आना था इसलिए मैं कुछ ज़्यादा मेहनत कर रही थी. गर्मी से परेशान हो कर मैं खिड़की की तरफ गयी तो चैन मिला के बाहर कोई नही है और मैं ठंडी हवा का आनंद लेने लगी.

पर अचानक वही लड़का ना जाने कहा से आ गया और झट से अपनी ज़िप खोल कर अपना लिंग बाहर निकाल लिया. ये सब इतनी जल्दी हुवा के ना चाहते हुवे भी उसके लिंग पर मेरी नज़र चली गयी. मैं झट से वाहा से हट गयी और भाग कर अपने बेडरूम मे आ गयी.

मैने पहली बार संजय के अलावा किसी और का लिंग देखा था. उस लड़के के लिंग का साइज़ मेरी आँखो मे घूम रहा था. मैं हैरान थी कि इस लड़के का लिंग मेरे पति के लिंग से बड़ा क्यो लग रहा था.

मैने पसीने पोंछ कर पानी पिया ही था की अचानक प्रेशर कुक्कर की सीटी बज उठी और मैं होश मे आई कि संजय आने वाले है. मैं किचन मे वापस आकर अपने काम मे लग गयी. संजय 3 बजे आए और 4 बजे खाना खा कर चले गये. मैं चिंटू को सुला कर सोने के लिए बेडरूम मे लेट गयी.


पर मुझे नींद नही आई. मैं सोच रही थी कि आख़िर ये लड़का कौन है और अक्सर यही आकर क्यो पेसाब करता है, ये कोई इतेफ़ाक़ है या फिर वो ये जानबूझ कर, कर रहा है.

मैने फ़ैसला किया कि मैं रात को संजय से बात करूँगी. पर रात को मैं इस बारे में बात ना कर सकी क्योंकि संजय सेक्स के मूड मे थे और हम संभोग करके सो गये.

खैर अगले दिन मुझे चिंटू के स्कूल जाना था इसलिए मैं संजय के जाने के बाद कोई 11 बजे स्कूल के लिए निकली. स्कूल में चिंटू की मेडम ने बताया की चिंटू मेथ मे कमजोर है इसलिए इस पर ध्यान दीजिए. स्कूल के बाद मैं मार्केट गयी और कुछ खरीदारी की. 2 कब बज गये पता ही नही चला.

वापस आते हुवे मैने रिक्शा ले लिया और घर की तरफ चल दी. रिक्से वाले ने शॉर्ट कट के लिए हमारे घर के पीछे वाली गली से रिक्शा मोड़ लिया. मैने जो देखा वो देख कर मैं सहम गयी.

वही लड़का आज फिर हमारे घर के पीछे खड़ा था और हमारी किचन की खिड़की की तरफ देख रहा था. वह एक साइकल लिए था. मुझे रिक्से पर देखते ही वो साइकल खड़ी कर सीधा खड़ा हुवा और एक हाथ से अपनी पॅंट के उपर से ही अपना लिंग सहलाने लगा. उसके चेहरे पर अजीब सी मुस्कुराहट थी, जिसे देख कर मेरा रोम-रोम काँप गया. वह मेरी तरफ एक टक देखता रहा. मैने अपनी नज़रे झुका ली और धीरे धीरे रिक्सा वाहा से आगे निकल गया. मैने घर पहुँच कर रिक्सा वाले को झट से पैसे दिए और सीधी घर के अंदर चली गयी.

मैं समझ चुकी थी कि ये लड़का ये सब जानबूझ कर ही कर रहा है. मैने घर मे घुसते ही 100 नंबर पर फ़ोन लगाया पर लाइन बिज़ी होने के कारण फोन नही मिला. मैने पानी पिया और सोचा कि आख़िर ये लड़का चाहता क्या है. मैने सोचा कि खिड़की से मेरा ये क्या बिगाड़ लेगा और मैं किचन की खिड़की में आ गयी.

वह खिड़की के सामने ही खड़ा था. दूर-दूर तक कोई नही था. इस से पहले की मैं कुछ बोल पाती उसने अपनी ज़िप खोली और अपने काले मोटे लिंग को हवा मे झूला दिया. मैं उसकी हिम्मत पर दंग रह गयी.

मैने ज़ोर से आवाज़ लगा कर कहा, हे यहा से दफ़ा हो जाओ, मैने पोलीस को फ़ोन कर दिया है, अगर तुम नही गये तो तुम्हारी खैर नही.

उसने झट से अपनी ज़िप बंद की और वाहा से चला गया.

मैने चैन की साँस ली. मैं खुस थी की ये बाला टल गई. पर मैं रोज 2 बजे के आस पास खिड़की से झाँक कर देखती कि कही वह फिर से तो नही आ गया.

पर ना जाने क्यों उसके लिंग की छवि मेरी आँखो में घूमती रही. एक मन कहता कि चलो अछा हुवा कि ये किस्सा यहीं ख़तम हो गया और एक मन कहता कि कास वो फिर यहा आकर पेसाब करे और मैं फिर से उसके लिंग को देखूं. मैने सोचा वो लड़का ही तो है 18 या 19 साल का, मैं 27 साल की हूँ, वो मेरा क्या बिगाड़ लेगा, अगर वो दोबारा यहा आता भी है तो मेरा क्या जाएगा.

मैं रोज खिड़की से देखती, पर कयि दीनो तक वाहा कोई नही दिखा.

एक दिन रोज की तरह मैने बाहर देखा तो वही लड़का खड़ा था. पहले मैं घबरा गई, पर फिर उसे दुबारा देख कर, ख़ुसी भी हुई.

वह चुप-चाप खड़ा हुवा खामोसी से मुझे घूरता रहा, मैं भी उसे देखती रही. ना जाने मुझे क्या हो गया था करीब 2 मिनूट तक हम अपनी- अपनी जगह खड़े हुवे एक दूसरे को देखते रहे. यही मेरी छोटी सी भूल थी, क्योंकि मैं जाने अंजाने उसे एक मोका दे रही थी. मुझे उस वक्त नही पता था कि मैं किस आग से खेल रही हूँ.

फिर वो अचानक खिड़की के और पास आ गया और बोला कि पोलीस तो नही बुलाओगी ?

मेरी गर्दन झट से ना के इशारे में हिल गई.

फिर वो बोला “ लंड देखोगी” अगर हां करोगी तो ही लंड बाहर निकालूँगा.

मैं अजीब सी कसंकश में पड़ गई, और कुछ भी बोल पाने की हालत में नही थी. उसने मेरी आँखो मे देखा और कहा, अरे शरमाती है तू तो, अपने पति का लंड नही देखती क्या.

ये कह कर वो धीरे से अपनी ज़िप खोलने लगा.

मैं शरम से लाल हो गयी, और मेरा दिल ज़ोर-ज़ोर से धड़कने लगा. मैं वाहा से हट जाना चाहती थी, पर पता नही मुझे क्या हुवा था कि मई वही खिड़की में ही खड़ी रही.

फिर मैने हिम्मत कर के कहा, मेरे पति आने वाले है, तुम यहा से चले जाओ.

वो बोला, अरे चुप कर मुझे सब पता है 3 बजे से पहले नही आएगा वो. चल अब बोल, मेरी चैन खुली है, लंड बाहर निकालु क्या.

मैं शरम से मरी जा रही थी. मुझे यकीन ही नही हो रहा था कि ये सब मेरे साथ हो रहा है. उसने अपना हाथ अपनी पॅंट में डाला और अपने लिंग को बाहर निकाल लिया.

मैं ना चाहते हुवे भी हैरानी से एक टकटकी लगा कर उसके लंबे काले लिंग को देखने लगी. मैने पहली बार इतने गोर से उसे देखा था, अब तक तो सिर्फ़ झलक ही देखी थी.

वो अपने लिंग को हाथ में पकड़ कर हिला रहा था. उसने पूछा कैसा लगा मेरा लोड्‍ा ?

मैं कुछ नही बोली, और शरम से अपनी नज़रे झुका ली.

वो बोला, तुझे पता है तेरी फिगर कितनी मस्त है, मैने अक्सर तुझे शाम को मार्केट में तेरे पति के साथ देखा है.


मैं हैरानी से सब सुन रही थी.

उसने आगे कहा, तू जब चलती है तो तेरी गांद क्या छलकती है, सच तुझे मटक मटक कर चलते देख कर, मेरा लंड खड़ा हो जाता है और मन करता है तेरी गांद को दोनो हाथो से पकड़ कर, लंड घुसा दूं और तेरी खूब गांद मारू.

मैं शरम से पानी पानी हो गयी, पहली बार किशी ने मेरे बारे मे ऐसी गंदी बात कही थी. मैं आख़िर क्यों ये बकवास सुन रही थी पता नही, पर मेरे शरीर मे एक अजीब सी हलचल हो रही थी ये सब सुन और देख कर.


वो आगे बोला तेरी चुचिया तो इस सहर मे सबसे बड़ी है, शायद ही किसी की इतनी रसीली चुचिया होंगी, प्लीज़ एक बार दिखा ना.

मैने उशे गर्दन हिला कर सॉफ मना कर दिया, कि मैं ऐसा कुछ नही करूँगी.


थोडा मायूस सा होकर वो बोला, एक बात बता, तेरे पति का भी इतना बड़ा है क्या ?

और मेरी गर्दन अपने आप ना के इशारे मे हिल गयी. तभी मुझे कुछ जलने की बदबू आई मुझे ख्याल आया ओह्ह मेरी सब्जी जल गयी और मैं जल्दी से गॅस की तरफ भागी, पर नुकसान हो चुका था. मैं गॅस बंद कर के वापस खिड़की पर आ गयी.


वो बोला क्या हुवा, मुझे जाने क्या सूझा मैने कहा, तुम यहा से चले जाओ और दुबारा यहा मत आना. यह कह कर मुझे अजीब सा सकुन मिला. मुझे अहसास हो रहा था कि जो कुछ भी हो रहा है ग़लत है.


मैं फिर अपने काम मे लग गयी, क्योंकि 3 बजने वाले थे, और संजय किसी भी वक्त आ सकते थे, मैने अपना पूरा ध्यान खाना बनाने मे लगा दिया. मैने कोई 10 मिनूट बाद खिड़की से बाहर देखा तो वाहा कोई नही था. मैने मन ही मन चैन की साँस ली. पर उस लड़के का कहा एक एक बोल मेरे कानो में गूँज रहा था. मैने सोचा की क्या मैं सच मे इतनी सेक्सी हू कि ये लड़का मुझ पर फिदा हो गया है.


उस दिन संजय के जाने के बाद, मैने खुद को शीशे में गोर से देखा . मैने अपनी फिगर पर नज़र डोदायी. मैने घूम कर अपने नितंबो को भी देखा और पाया कि मैं वाकई मे सुंदर हू. पहली बार मैने खुद को ऐसे नज़रिए देखा था. पर अचानक मेरा अपने परिवार पर ध्यान गया और मुझे होश आया, कि मैं ये क्या कर रही हूँ और मैने कपड़े पहने और शो गयी.


अगले दिन मैने फ़ैसला किया कि मैं खिड़की से बाहर नही झानकुंगी. पर मन में बार-बार उस लड़के के ख्याल आ रहे थे. उसका कहा एक एक बोल मेरे मन मे मानो बस गया था.

उष्का लिंग तो मानो एक मूवी की तरह मेरे दिमाग़ में घूम रहा था. मैं कब 2 बजने का इंतेजार करने लगी पता ही नही चला.

मैने ठीक 2 बजे बाहर देखा पर बाहर कोई नही था. मैं बार-बार आ कर देखती रही पर कोई नही दिखा. 3 बज गये और मेरे पति घर आ गये. मैं खाना सर्व करने लगी. संजय ने खाना खाया और करीब 3:30 बजे वापस चले गये.

मैं बर्तन रखने किचन मे आई तो देखा कि वह बाहर खड़ा था. मैं झट से खिड़की पर आ गयी. वो भी जल्दी से खिड़की के पास आ गया.

उसने कहा, आज मेरी साइकल पंक्चर हो गयी थी, इश्लीए 2 बजे नही आ पाया. मैने कुछ नही कहा पर मेरे शरीर मे उसे देख कर अजीब सी हलचल हो रही थी.


वो बोला, पता है कल मैने एक लड़की की चूत मारी, बहुत मज़ा आया, पर उसकी मारते हुवे मुझे तेरा ही ख्याल आ रहा था, मा कसम क्या बॉडी है तेरी, मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं तेरी ही चूत मार रहा हूँ.

मैने शरम से अपनी नज़रे झुका ली. मैने सोचा आख़िर ये लड़का ऐसी गंदी बाते क्यो करता है पर ये सच था कि ये सब सुन कर मेरी योनि गीली हो गयी थी. पहली बार मैने ऐसी बाते सुनी थी.


उसने पूछा, तेरा नाम क्या है ?

ना जाने क्यो मैने कहा, ऋतु, ऋतु गुप्ता.

मैने पूछा, तुम्हारा क्या नाम है.

उसने जवाब दिया ‘बिल्लू’ और गिड़गिदाते हुवे बोला, प्लीज़ एक बार अपनी चुचि दिखा दो, मैं भी तो तुम्हे अपना लंड दिखाता हू.


पर मुझ में इतनी हिम्मत नही थी कि संजय के अलावा, किसी और को अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखा सकूँ और मैं खामोश खड़ी रही.

वो समझ गया की मैं उसे अपने उभार नही दिखाउन्गी.

वो बोला ठीक है, मैं लेट हो रहा हूँ, मुझे काम पर जाना है.


मैने पूछा काम पर, क्या तुम पढ़ते नही हो ?.

उसने कहा, नही मैं एलेक्ट्रिक शॉप पर एलेक्ट्रीशियन हूँ, कभी तुम्हारे यहा बिजली की समशया हो तो बताना.

ये कह कर वो चला गया और मैं भी अपने बेडरूम में आकर लेट गयी.

शाम को संजय के आने के बाद मैं ब्यूटी पार्लर चली गयी. वाहा थोड़ा टाइम लग गया और 8 बज गये. मैं बाहर आकर रिक्शे का इंतेजार करने लगी. अचानक एक रिक्शा मेरे सामने आकर रुका. पर मैं रिक्शा वाले को देख कर सहम गयी.

वो बिल्लू था. मैने पूछा, तुमने झूट कहा था कि तुम एलेक्ट्रीशियन हो.

वो बोला, नही, वो सच था, मेरा वो काम थोड़ा मंदा है इसलिए कभी-कभी ये किराए का रिक्शा भी चला लेता हूँ.

मैने कुछ नही कहा और हैरानी से वाहा खड़ी रही.


वो बोला, चलो बैठ जाओ मैं तुम्हे घर पर उतार दूँगा.

मैं उसे अचानक देख कर सहम गयी थी इसलिए समझ नही पा रही थी कि क्या करूँ.

फिर मैने सोचा घर तो जाना ही है, मैं लेट भी हो रही थी, और मैं डरते डरते उसके रिक्शे में बैठ ही गयी.

मैं रिक्शे मैं बैठ गयी और उसने रिक्शा चला दिया.


थोड़ी देर चलने के बाद वो बोला, मैने तुझे शाम को ब्यूटी पार्लर मे जाते हुवे देख लिया था.


मैने पूछा, तुम क्या, मेरा हर वक्त पीछा करते हो.

उसने जवाब दिया, अरे नही मैं यहीं रिक्शा स्टॅंड पर खड़ा था, शायद तुमने ध्यान नही दिया.

मैने कहा, ठीक है, रिक्शा ज़रा तेज चलाओ, में लेट हो रही हूँ.


वो बोला, आज मौसम कितना मस्त है ना.

मैने पूछा क्यों.

वो बोला, अरे उपर देखो बादल छाए हुवे है. तुझे भी ऐसा मौसम अच्छा लगता होगा ना.




मैं समझ गयी कि ये क्या सुन-ना चाहता है और मैं चुप रही और कुछ नही बोली.

थोड़ी देर बाद मैने कहा, मुझे घर जल्दी जाना है, प्लीज़ थोड़ा तेज-तेज चलाओ.

उसने जैसे कुछ नही सुना, और बोला, मेरा तो मन ऐसे मौसम मे तेरे जैसी मस्त आइटम की चूत मारने का करता है.

मैं ये सुन कर दंग रह गयी और कुछ नही बोली. मुझे ऐसा लग रहा था कि उसके रिक्शे में बैठ कर मेने जींदगी की सबसे बड़ी भूल कर ली है

उसने मुझे पीछे मूड कर देखा और मुझे आँख मारते हुवे बोला, क्या करू तू चीज़ ही ऐसी है.


मैने बिना कुछ कहे अपनी नज़रे झुका ली, और मैं कर भी क्या सकती थी.

मैने उसे फिर याद दिलाया , बिल्लू रिक्शा तेज चलाओ मुझे जल्दी घर जाना है.


पर वो धीरे-धीरे रिक्शा चलाता रहा, मानो उसने कुछ सुना ही ना हो.


वो बोला, एक शरत लगाती हो,


मैने ना जाने क्यो धीरे से पूछा, क्या,

वो बोला, आज कि रात, तेरा पति तेरी ज़रूर लेगा, ऐसे मौसम में कौन तेरी चूत नही मारेगा.


मैं कुछ भी बोलने की हालत में नही थी. मुझे लग रहा था कि ये लड़का कुछ ज़्यादा ही बोल रहा है और सारी शीमाए लाँघ रहा है. पर मैं कर भी क्या सकती थी, कही ना कही मेरी वजह से ही उसकी इतनी हिम्मत बढ़ी थी. मुझे शायद किचन की खिड़की बंद कर देनी चाहिए थी.


वो फिर पीछे मूड कर बोला, हे मुझपे तरस खा, आज मुझे भी दे, दे, देख ना इस मौसम में तेरे कारण मेरा लंड खड़ा हो गया है.


मैं कुछ नही बोली और चुपचाप उष्की बकवास सुनती रही. पर मेरे शरीर के रोम-रोम में एक अजीब शी हलचल हो रही थी.

वो फिर पीछे मुड़ा और बोला, बता चलती है क्या, मेरे साथ, मेरे घर मे कोई नही है.


मैने इस बार उसे सॉफ-सॉफ बोल दिया कि मुझे जल्दी घर जाना है, तुम रिक्शा तेज क्यों नही चलाते.

ये सुनते ही उसने रिक्शे की स्पीड बढ़ा दी. थोड़ी देर वो चुप रहा. मैं भी खामोश बैठी रही.

अचानक वह फिर पीछे मुड़ा और मुझे घूर कर देखा, और धीरे से बोला, लगता है मेरी सारी मेहनत बेकार गई. मैने वो सुन लिया, पर कोई रिक्षन नही किया. मैं मन ही मन सोच रही थी कि, बेचारे की, क्या हालत हो रही है . पर इसमे, मेरी तो कोई, ग़लती नही थी. यही तो, मेरे पीछे हाथ धो कर पड़ा था. मैने तो इसे, अपनी खिड़की पर, आने को, नही कहा था. उसे बड़े-बड़े ख्वाब देखने से पहले, एक बार, सोचना चाहिए था.





मैं किसी भी हालत मे अपनी शीमाए नही लाँघ सकती थी.आख़िर मेरा एक हंसता, खेलता परिवार था. मैं ये सब, सोच ही रही थी कि, रिक्शा अचानक रुक गया. मैने पूछा क्या हुवा. वो बोला रिक्शे की चैन उतर गयी है. और वो चैन चढ़ाने के लिए, रिक्शे से नीचे उतरा और रिक्शे के पीछे आ गया. चैन चढ़ा कर वो बोला, मैं थोड़ा पेसाब कर लेता हू, और सामने की झाड़ियो मे चला गया.




मैं चुप-चाप बैठी रही. मई सोच रही थी की, बड़ा ही शरारेती लड़का है ये, पता नही अब क्या, करने वाला है. मैने सामने की झाड़ियो मे देखा तो, डंग रह गयी. उसने अपना लिंग बहेर निकल रखा था और मेरी तरफ, हिला रहा था. मैने फॉरन नज़रे फेर ली. कोई भी, ये नज़ारा देख सकता था. मुझे उस पर, गुस्सा आ गया.



वो थोड़ी देर बाद आया और बोला, कैसा लगा उन झाड़ियो मे, मेरे लंड का नज़ारा. मैने उसे डाँट ते हुवे कहा, तुम पागल हो गये हो क्या? कोई देख लेता तो. कम से कम, अपनी नही तो, मेरी इज़्ज़त की तो परवाह करो. वो तोड़ा सकपका गया और बोला ‘ओह सॉरी मुझे माफ़ कर दो’ मुझे इस बात का बिल्कुल ध्यान नही रहा. वो रिक्शे पर चढ़ा और रिक्शा चलाने लगा.



कुछ देर तक वो चुपचाप रिक्शा चलाता रहा.फिर अचानक, पीछे मुड़ा, और बोला, सबसे ज़्यादा, तुम्हारी ग़लती है. मैने गुस्से मे पूछा वो कैसे. वो बोला, तुम इतनी सुंदर जो हो, और उपर से, ये मौसम, मेरी तो बस जान जाने को है, प्लीज़ एक बार दे दो ना. मेरे मूह से अचानक निकल गया क्या ? और मैं मन ही मन मे बहुत पछताई कि, ये मैने क्या पूछ लिया, मैं तो जानती ही थी कि, इशे क्या चाहिए. वो झट से पीछे मुड़ा और मैने अपनी नज़रे झुका ली, मैं समझ गई थी कि, मैने इसे गंदी बाते करने का, मोका दे दिया है. वो बोला हाए-हाए क्या शरमाती है तू, सुनोगी नही कि, एक बार क्या दे दो. मैने शरम से, ना मे गर्दन हिला दी. वो बोला, हाए रे तेरी इशी अदा पे तो मैं मर मिटा हू, सच मे तेरी चूत लेने का मज़ा ही कुछ और होगा. मैं कसम ख़ाता हू, मैं किसी और की नही मारूँगा, बस एक बार तू मुझे अपनी दे, दे.



मैं शरम से लाल हो गयी, ये सोच कर कि, मैं ये सब क्या सुन रही थी. अचानक मेरा ध्यान रिक्शे के पीछे गया, और मैने देखा कि, एक साइकल वाला हमारे रिक्शे के बिल्कुल पीछे है. उसने शायद सब सुन लिया था. जैसे ही मैं पीछे मूडी मेरी उस से नज़रे टकराई, और उसने मुझे आँख मार दी. मैने फॉरन गर्दन मोड़ ली.

वो बहुत ही बदसूरत सा, काले रंग का, कोई 34-35 साल का आदमी था. मैं घबरा गयी कि अब क्या होगा. वो रिक्शे के बिल्कुल साथ-साथ चलने लगा और मुझे घूर्ने लगा.


मैने उसकी तरफ बिकुल नही देखा और नज़रे झुका कर बैठी रही. वो बोला, अरे वाह भाई, क्या माल पटाया है छोकरे तूने. मैं चुप चाप सुनती रही. वह मेरी तरफ देखते हुवे बोला, मुझे भी दे दे. मैने उसकी बात पर ध्यान नही दिया, पर वो, फिर बोला, आजा इसी सड़क पर मेरा घर है, मेरे साथ चल तुझे खुस कर दूँगा, तेरी आछे से लूँगा.मैने गुस्से मे उसकी तरफ देखा तो, मुझे अपनी नज़रे झुकानी पड़ी.

वह सारे आम, मेरी तरफ देख कर, साइकल चलाते हुवे, एक हाथ से, अपना लिंग मसल रहा था. मैं सोच रही थी कि देखो कैसी हालत हो गयी है मेरी, ऐसे बदसूरत आदमी से मुझे, ऐसी गंदी-गंदी बाते, सुन-नि पड़ रही है. पर मैं कर भी क्या सकती थी.

बिल्लू ने गुस्से मे उससे बोला, हे चल अपना रास्ता पकड़. वो बोला क्यो साले, ये तेरी बीवी है क्या. और बिल्लू फॉरन बोला ‘हा मेरी बीवी है’ चल निकल यहा से. मैं चुप चाप सब सुनती रही. मैं बिल्लू की बहादुरी पर खुस थी. पर उसने मुझे अपनी बीवी क्यो कहा ? मुझे ये सब अछा नही लग रहा था.

वो आदमी वाहा से नही हटा, और रिक्शे के साथ-साथ चलता रहा. कितना घिनोना, चेहरा था उसका. उसे देख कर ही, उल्टी आने को हो रही थी, और ऐसा आदमी मेरे बारे मे ऐसी गंदी बाते कर रहा था, सब कुछ बर्दस्त के बाहर था. उस आदमी की हिम्मत बढ़ती ही जा रही थी, वो मेरी तरफ गंदे गंदे इशारे करने लगा.

बिल्लू ने रिक्शा रोक लिया, और उस आदमी को कहा, आबे क्या है, यहा से जाता है कि नही. तभी सड़क पर दो चार और वहाँ दिखे और वो आदमी सयद समझ गया कि अब यहा रुकना ठीक नही और सीधा आगे बढ़ गया.पर जाते हुवे, उसने पीछे मूड कर, मुझे देखा और मैने अपनी गर्दन घुमा ली, मैं उसके घिनोने चेहरे को नही देखना चाहती थी.
मैने मन ही मन चैन की साँस ली कि चलो ये बला टल गई. मैने बिल्लू को कहा, देखो तुमने मेरी कितनी, बेज़्जती करा दी. आज तक किसी ने, मुझे ऐसी बाते नही बोली थी, और ना ही किसी ने मुझे ऐसी नज़र से देखा था. मैने बिल्लू को कहा कि तुम प्लीज़ रिक्सा किसी दूसरे रास्ते से ले चलो, मैं उस आदमी को, दुबारा नही देखना चाहती. मुझे डर था कि, कही वो, दुबारा रास्ते मे मिल जाए.

और बिल्लू ने चुपचाप रिक्शा घुमा लिया. वो बोला, मेडम शांत हो जाओ, मैने उसे भगाया ना. मैने कहा पर तुम्हे ऐसी बाते करने की ज़रूरत क्या है.

वो मेरी तरफ मुड़ा और बोला क्या आपको मेरी बाते अछी नही लगती ? और मैं चुप हो गई, मेरे पास उसके सवाल का कोई जवाब नही था. मैं सोच मे पड़ गयी कि क्या वो, मेरी मेर्जी के बिना ये, बाते कर सकता था. जवाब मैं जानती थी. कही ना कही, मेरी ग़लती से ही, ये सब, मेरे साथ हो रहा था. मुझे क्या पता था कि ,मेरी छोटी सी भूल, बहुत बड़ी भूल, बन जाएगी.


खैर थोड़ी देर मे, मैं शांत हो गयी, और सोचा मुझे उस आदमी से क्या लेना देना, और चुप चाप मौसम का मज़ा लेने लगी. मैने उपर सर उठा कर देखा, तो घने बदल छाए थे. ऐसा लगता था कि, किसी भी वक्त बारिश हो सकती है.



उसने मुझे बदलो को घूरते हुवे देख लिया और झट से बोला, सच बता, क्या ऐसे मौसम मे, तेरा मन, किसी को अपनी… देने को नही करता?. मैं झट से बोली, किसी को क्या मतलब, मैं शादी, शुदा हू. मुझे सायड चुप रहना चाहिए था. उसे मानो, एक मोका और मिल गया, गंदी बाते करने का, और बोला, अछा तो तेरा मन सिर्फ़, अपने पति को देने का करता है. इस बार मैं चुप रही.


वो आगे बोला, अरे भाई इश् बिल्लू का, क्या होगा, जो दिन रात तेरी लेने के सपने देखता रहता है. मैने अब कुछ भी बोलना सही नही समझा. उसकी बाते और ज़्यादा गंदी होती जा रही थी पर मैं खुद पर हैरान थी, क्योंकि उसकी बाते सुन सुन कर मेरी योनि तरबतर हो गयी थी.


तभी बिल्लू ने पीछे मूड कर देखा, और बोला कि अभी कुछ मत बोलना, कोई पीछे से साइकल पर आ रहा है, मैने पूछा, हाई राम, कही वही आदमी तो नही. बिल्लू बोला, कैसी बात करती है, उसे तो मैने भगा दिया ना, अब वो नही आएगा. मैं वाकई मे बिल्लू से खुश थी कि उसने उस घिनोनी सूरत वाले आदमी को भगा दिया था. और मुझे ये भी अछा लगा कि अब वो रिक्शे के पीछे ध्यान रख रहा था.




थोड़ी दूर जा कर, एक आइस-क्रीम वाले के सामने, उसने रिक्शा रोक दिया. मैं बोली, ये क्या कर रहे हो, मैं लेट हो रही हू, और मौसम भी खराब है. उसने दो आइस-क्रीम ली और एक मुझे पकड़ा दी. वो बोला आइस-क्रीम खाओ और मन को ठंडा करो. वो रिक्शा चलते-चलते आइस-क्रीम खाने लगा. मैं मन ही मन सोच रही थी की, बेचारा कितनी कोशिश कर रहा है मुझे, पटाने की. मुझे उस पर दया आ रही थी कि, उसे मुझ से कुछ नही मिलेगा. ये मेरी मजबूरी थी.


अचानक मुझे ख्याल आया कि मई लेट हो रही हू. जब मैं घर से चली थी, तो संजय सोने जा रहे थे. पिछली रात, उन्होने पूरी रात क्लिनिक मे ऑपरेट करते हुवे बिताई थी. इसीलिए वो शायद ही उठे होंगे. पर चिंटू तो मौसी को परेशान कर रहा होगा (मैं चिंटू को पदोष मे अपनी एक मौसी के यहा छोड़ आई थी). मैने बिल्लू को कहा, रिक्शा थोड़ा तेज चलाओ, मुझे घर जा कर खाना बनाना है.



ये सुनते ही, उसने रिक्शा एक ढाबे के बाहर रोक दिया. वो बोला मैं एक मिनूट मे आया. उसने कुछ खाना पॅक कराया और मुझे थमा दिया, और बोला ये लो खाने की चिंता ख़तम,ये यहा का सबसे अछा ढाबा है. मैने पूछा, ये सब क्यो कर रहे हो, घर तो मुझे जाना ही है. उसने कहा, घर तो मैं तुझे ले जा ही रहा हू, ये खाना इसलिए है कि तू तेज-तेज चलने की बात ना करे, आख़िर पहली बार तेरे से मुलाकात हुई है, और वो भी ऐसे मौसम मे. खिड़की से देखने मे और ऐसे तेरे साथ रिक्शे मे फरक है, मैं आज बहुत खुस हू.



मैं सोचने लगी कि, बेचारा कितना तड़प रहा है मेरे लिए. बिल्लू पीछे मुड़ा और मेरी नज़रो मे झाँक कर बोला, सच बता, तुझे कैसा लगा था, जब मैने उस आदमी को कहा था कि ‘हा मेरी बीवी है’. मैने पूछा कहा क्या मतलब ? वो बोला, मतलब कि मुझे तो, बहुत अछा लगा, ये बोल कर कि, तू मेरी बीवी है, तेरे जैसी बीवी हो तो मैं दिन रात घर पर ही रहू, और दिन रात तेरी लेता रहू. उसने फिर से मुझे शरमाने पर मजबूर कर दिया और मैने बिना कुछ कहे नज़रे झुका ली.

वो बोला, बता ना, तुझे कैसा लगता, अगर मैं तेरे पति होता तो, क्या तू रोज रात को, मेरा बड़ा लंड झेल पाती. वो ऐसे, सवाल पूछ रहा था, जिनके कि, कोई भी भले घर की औरत, जवाब नही दे सकती थी. मैं एक ऐसे परिवार मे पली, बढ़ी थी जहा पर औरत को बहुत मर्यादाओ का पाठ पढ़ाया जाता है. और मैं, अपनी मर्यादाओ का, आदर भी करती हू. मैने ऐसी बाते, ना सुनी थी, और ना ही किसी से कही थी. इसलिए, मेरे पास, उसके किसी सवाल का, जवाब नही था. उस बेचारे को, क्या पता था कि, वो एक हारी हुई, बाजी खेल रहा है.

मैं किसी भी हालत मे, अपने असुलो को, नही भुला सकती थी. और मेरा सबसे बड़ा असूल था, अपने परिवार के प्रति ईमानदारी. आप लोग भी ये सब देख ही रहे होंगे की किस तरह बुराई, हम पर हावी होने की कोसिस करती है और किस तरह हमारी परम्परये, और हमारी मर्यादाए, हमे बचाते है. खैर मुझे खुद पर, विस्वास था कि, मई खुद की मर्यादाओ का पालन करती रहूंगी.

पर मैं सोच रही थी की इस शरारती लड़के का क्या करू. ये तो हर हाल मे मेरी……… पर आतुर है. अचानक आसमान मे, बिजली कोंधी और मैं डर गई. मैने बिल्लू को कहा, बिल्लू अब तो जल्दी करो, तूफान आने को है. वो पीछे मुड़ा और बोला इस से बड़ा तूफान तो आ ही चुका है, इस से क्यो डरती हो.
मैं सोचने लगी कि, वाकई मे बिल्लू सच बोल रहा था. उसका तो पता नही, पर मेरी जिंदगी ज़रूर एक तूफान मे फँस गई थी. और ये तूफान मेरे रोम-रोम मे मुझे महसूस हो रहा था. मैं जानती थी कि, मैं बिल्लू को, कुछ नही दूँगी, पर ना जाने क्यो मेरी योनि रस की नादिया बहा रही थी. ऐसा मेरे साथ, क्यो हो रहा था, पता नही. मैने अंदाज़ा लगाया कि शायद पहली बार इतनी एरॉटिक बाते सुन कर ऐसा हो गया है. बिल्लू पीछे मुड़ा और मेरी आँखो मे देखा. मुझे, उसकी आँखो मे, देख कर ऐसा लगा, मानो वो कह रहो हो कि, मैं हर हाल मे तेरी……रहूँगा. पर शायद, उसने भी मेरी आँखो मे, देख लिया होगा की, मैं किसी भी हालत मे उसे अपनी नही दूँगी."







आपका दोस्त राज शर्मा
साधू सा आलाप कर लेता हूँ ,
मंदिर जाकर जाप भी कर लेता हूँ ..
मानव से देव ना बन जाऊं कहीं,,,,
बस यही सोचकर थोडा सा पाप भी कर लेता हूँ
आपका दोस्त
राज शर्मा

(¨`·.·´¨) Always
`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &
(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !
`·.¸.·´ -- raj









Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator