Saturday, April 3, 2010

कामुक कहानिया चुदाई का सिलसिला पार्ट-15

राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ
हिंदी सेक्सी कहानिया
चुदाई की कहानियाँ
उत्तेजक कहानिया
चुदाई का सिलसिला पार्ट -16


दोस्तो मैं यानी आपका दोस्त राज शर्मा चुदाई का सिलसिला पार्ट -15 लेकर हाजिर हूँ
गतान्क से आगे.......
पायल अओर पूजा एक साथ बोल उठी....नही भाभी हुमारी बूच्छेड़ानी पर भी इसका लंड ठोकर मार रहा था......बड़ी मुस्किल से संभाला था.....बस हम ही जानते है....वो तो बाद मैं जब मज़ा चुदाई का सिलसिला पार्ट -16
आने लगा....तब जाकर कहीं उस ठोकर को बर्दास्त कर पाए थे......
भाभी...कोई बात नही शास....तुम थोड़ी देर रुक जाओ....तुम्हे दूध पीना था ना....अब थोड़ी देर जी भरकर दूध पी लो......उउउउईईएस्स्स्सी
ईईईआआअह्ह्ह्ह्ह्ह....भाबी ने कप्कपाती आवाज़ मैं कहा......भाभी अपने साँसे नॉर्मल करने की कोशिस कर रही थी......पर दर्द अभी भी...उनकी बर्दास्त से बाहर था....अओर उनकी सिसकारिया लगातार जारी थी....अपने होंठ अओर हाथों की मुठ्ठिया बंद कर वो दर्द पर काबू करने का परियास कर रही थी.....मन ही मन भाभी सोच रही थी इतना दर्द तो उसे पहली बार भी नही हुवा था....इस शास का लंड कुछ जीयादा ही बड़ा अओर भारी है......अओर अपने आसू रोकने की कोशिस करती रही.......
उधर शास अपनी मस्ती मैं भाभी की चुचिय्या मसल मसल कर पीने मैं मस्त हो गया...वेशे भी उससे चुचियाँ पीने मैं मज़ा भी तो बहुत ही आता था....उसके हाथ भाभी की चुचिय्यों को कभी कभी बेरहमी से मसल भी देते थे.....जिससे भाभी की सिसकी अओर ज़ोर से निकल जाती थी.....आआआहह
शास...कया हुवा भाभी.....????
भाभी...एटनी बेरहमी से नही....शास थोड़ा धीरे से चुचियो को दबाओ.....दर्द होता है....वैसे ही तुम्हारे लंड ने तो मेरी जान ही निकाल दी......
शास...भाभी थोड़ी देर रुक जाऊ ....आप ही कहेंगी....कि शास अपने लंड को अओर लंबा अओर मोटा करके चोदो.....????
भाभी...सिसकियो के बीच भाभी के होंठो पर मुस्कान आ गयी थी....नही शास मेरी चूत मैं आगे गूंजाएस ही नही है.....अओर अभी तो तुम्हारा पूरा गया भी नही है......???
शास...हां ये तो है भाभी...अभी तो लगभत एक एंच तो बाहर होगा ही......
भाभी...बस इसे तो बाहर ही रहने देना...नही तो मेरी तो बच्चेदनि भी एक एंच अओर अंदर सरक जाएगी.....
शास...कुछ नही होगा भाभी....अओर शास भाभी के कोमल होंठो को चूसने लगा.....अओर चुचियो को सहलाता रहा.......कुछ देर ऐसे ही गुजर गये....उधर पूजा,पायल अओर कंचन आपेस मैं ही मज़े ले रही थी.... कंचन अब पायल की चूत को धीरे धीरे सहला रही थी अओर पायल पूजा की चूत को चाट चाट कर मज़ा ले रही थी....पूजा भी कहाँ पीछे थी...वो कंचन की कोरी सॉलिड टाइट चुचिय्यों को मसल मसल कर पी रही थी.....अओर उनकी सिसकियाँ चुदाई के इस महॉल मैं चार चाँद लगा रही थी.....उउउउउउउम्म्म्म्म्म्म्म्म्म्माआआआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह आआअccccछ्ह्ह्ह्ह्हाआआउउउउउउउउउउउउउईईईईईस्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्सीईईईईईईईईईईआआह्ह्ह्ह की धून वहाँ पर लगातार गूँज रही थी...एससे शास का लंड भाभी की चूत मैं ही झटके मार मार कर डॅन्स कर रहा था.......अओर अब तो शास का लंड थोड़ा थोड़ा अंदर बाहर भी होने लगा था......भाभी का दर्द भी कुछ कम हो चला था....वो भी शास की कमर अओर कभी कभी उसके चूतरो पर हाथ फेर रही थी....शास भी मज़े मैं कभी भाभी के होंठ अओर कभी भाभी की चुचिय्या पी रहा था.....

अब भाभी भी शास का सहयोग करने लगी थी....भाभी ने शास की जीभ को अपने मूह मैं लेकर चूसना सुरू कर दिया था....शास भी इसका आनंद उठा रहा था....
शास...भाभी शुरू करूँ कया.....???? अब मुझ से भी रुका नही जा रहा है....ये लंड अब मुझे बहुत परेशान कर रहा है....अब वो भी एक बार खाली होना चाहता है.....बहुत अकड़ चुक्का है.......
भाभी...हां शास अभी ज़रा धीरे धीरे ही करना....???
शास...ठीक है भाभी...अओर शास ने अपने लंड को भाबी की चूत मैं अंदर बाहर करना सुरू कर दिया था....मगर शास का लंड शास को पेरेशान कर रहा था....वो पूरा अंदर जाना चाहता था....पर भाभी की चूत एसके लिए अभी तय्यार नही थी....हां भाभी का दर्द अब काफ़ी कम हो गया था....अओर वे भी अब मज़े मैं आने लगी थी.....उनकी चूत ने एक बार फिर पानी छोड़ना शुरू कर दिया था...जिससे उनकी चूत अओर भी लूब्रिकेटेड हो चुकी थी अओर शास का लंड अब आसानी से अंदर बाहर हो रहा था.......शास के स्पीड बढ़ने लगी थी....अओर भाभी भी अब पूरे चुदाइ के मूड मैं आ गयी थी.....अब उनकी उत्तेजना की सिसकियाँ शुरू होने लगी थी....उउउउम्म्म्म्म आआआआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्सीईईईईईईइ आआआआआआआआआअहह शास का लंड अब पिस्टन की तरह तेज़ी से अंदर बाहर होने लगा था.....पर जो लंड अभी अंदर नही गया था....वो मज़े को अधूरा ही किए हुवे था.....तभी जोश मैं शास...के लंड के स्पीड धक्को मैं बदल गयी अओर एक जोरदार शाट मैं पूरा लंड भाभी की चूत मैं समा गया अओर भाभी की जोरदार चीख निकल गयी उउउउउउउउउउउईईईईईईईईएस्सीईईईईईईईईईईईईआआआआआआआआआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह मर गयी..............उउउउउउउउउउउउस्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्सीईईईईईईईईईईईईईइआआआआआआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह मगर शास का लंड तो अपना काम कर चुक्का था.....शास ने भाभी को बाँहो मैं पूरी तरह से जाकड़ लिया था....अओर बिना रुके ही दनादेन धक्के पे धक्के लगा रहा था......जो सीधे जाकर भाभी की बच्चेदानि को चोट पहुँचा रहे थे....कुछ देर तो भाभी से दर्द से कराहती रही..ओर फिर.उनकी सिसकिययान गूँजती रही......पर कुछ देर बाद अब भाभी एक बार फिर एन धक्को को झेलने की लिए तय्यार हो चुकी थी......जब भी शास का लंड जाकर भाभी की बच्चेदनि को ठोकर मारता तो भाभी की उत्तेजीना अओर बढ़ जाती थी....उनकी सिसकियाँ अओर तेज होने लगी.....चूत से बराबर पानी बह.बह कर उसे अओर लूब्रिकेट कर रहा था....हर धक्के पर भाभी की सिसकारी निकल रही थी......आआअह्ह्ह्ह्ह्हुउउउउउउउईईईएस्स्स्सीईईईइआआआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह पर अब तो भाभी के चूतड़ उछाल भरने लगे थी.....भाभी चूतड़ उछल उछाल कर अब पूरा लंड ले रही थी.....शास भी पूरे मज़े मैं आ चुक्का था.....उसका लंड किशी पिस्टन की तरह तेज़ी से अंदर बाहर होकर ठोकर मार रहा था.....भाभी अब अपनी उत्तेजना के चरम पर पहुँच चुकी थी....उनके होंठो ने बड़बड़ाना शुरू कर दिया था......चोदो मेरे राजा....आआआआअहह हाई एसे ही ....आआअहह हाई शास ज़रा थोडा अओर....अंदर आआहह फाड़ डालो आज एसे.....आआअहह बहुत तरसाया है......शास तुम्हारे लंड ने आज सारे आरमान पूरे कर दिए.....आआआहह......चोदो अओर ज़ोर से....उउउउउउईईएस्स्स्स्सीईईईईइ आआअहह...भाभी..के हाथ शास पर पकड़ मजबूत करने लगे थे.....उनके जिस्म मैं लाखो बिजलिया कोंधने लगी थी....आज बरसो के बाद उनका जिस्म अब एन्ठने लगा था.....साँसे तेज अओर तेज गरम साँसे.....अब भाभी का मूह शास की गर्देन मैं जा छुपा था.....आज वो पूरी तरह से नीचूड़ जाना चाहती थी....फिर वो पल भी आया.....भाभी की चूत से जवाला मुखी फट पड़ा.....गरम लावा शास के लंड पर बौछार करने लगा...भाभी चेतना सुन्य सी हो गयी...बस उनका बंधन शास पर पूरी तरह से कस गया.....ऊवूऊवूयूवूऊवूऊवूऊवूऊवम्म्म्म्म्म्मायायायेयात्त्त शास मैं तो गइईईईईईईईईईई उउउउउस्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्सीईईईईईईईईईईउउउउउउउउउउन्न्न्न्न्नाआआआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह.उउउउउउउउउउउन्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्न्नाआआआआआआआआ...शास भी अब तका चरम पर आ चुक्का था...शास ने भाभी को अओर जाकड़ लिया.....लो भाभी ये भी लो आआआआहह आआअसस्स्स्सिईईईईई आआआहह मैं भी आआआययययययाआआ भाभी.....आआआआहह ये लो.....आआआहओर शास के लंड ने भाभी के बच्चेदनि के खुलते बंद होते मुह पर तेज पिचकारी छोड़ दी.....जो सीधे भाभी की बच्चेदनि मैं दाखिल हो गयी.....गरम गरम वीर्या भाभी की चूत अओर बच्चेदनि मैं गिरा...भाभी ने शास को अओर ज़ोर से जाकड़ लिया.....दोनो अब हक़ीकत से दूर बहुत दूर....तारो की दुनिया मैं सातवे आसमान पर स्वेर्ग मैं तेर रहे थे.....शास का लंड रुक..रुक कर पिचकारी भाभी की चूत मैं छोड़ रहा था... अओर भाभी की चूत के गरम लावा से मिकर उसे एक अपार सन्तुस्ति दे रहा था.......दोनो यूँ ही चिपके रहे....एक दूसरी की बाहों मैं....बस अगर कुछ चल रहा था तो उनकी तेज साँसे अओर उनकी सिसकारिया.......आआआऔउउउईईईईईईईईऊऊऊऊऊओआआआआआऐईईईईईईइह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्हाआआआआआआ आआआआआआआआआअईईईईईईईईईईईईईआआआआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह......................दूर तक बहुत दूर तक.......गहरी सिसकारी........आआआआआआआआआआआहह ऊवूऊवूयूवूऊवूऊवूऊवूऊवूऊवूऊवूऊवूऊवूऊवूऊवूऊवम्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म अओर दोनो एसे ही पड़े रहे कुछ देर अओर .......शास का पूरा लंड भाभी की चूत मैं जाड तक समाया था.....अओर भाभी....उससे अओर अंदर ले रही थी अंतिम छोर तक.......बच्चेदानि ने भी अंदर को...अओर अंदर को सरक कर रास्ता दे दिया था.....शास के लंड को....समा जाने के लिए....पूरी तरह से.........उउउउउउउउउउउउउउम्म्म्म्म...... आआआआआहह ऊऊऊऊऊऊऊऊह्ह्ह्ह्ह्हुउउउउउउउउउउउउउउम्म्म्म्म.. की सिसकियाँ अभी तक चल रही थी......लगभग 10-15 मिनिट्स तक यू ही.........

पड़े रहेने के बाद उनकी पकड़ कुछ ढीली हुई.... अओर भाभी अओर शास ने एक दूसरे के होंठो को चूमना शुरू कर दिया.....उन्होने आज उस परम आनंद का सच अनुभव किया था.....जिसका अनुभव रति अओर कामदेव किया करते थे....भाभी के चेहरे पर परम सन्तुस्ति के भाव दूर से ही नज़र आ रहे थे....मानो उन्होने आज अपनी मंज़िल को पा लिया हो......अभी भी उनके जिस्म मैं शिहरन से दौड़ जाती थी......उन्होने एक बार फिर शास को बाहों मैं भरकर चूतर को उप्पेर को उछाल दिया....जिससे उनकी चूत मैं फँसा शास का लंड एक बार फिर उनकी बच्चेदनि से टकरा गया....उउउउउउउईईईईईईम्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्कि सिसकारी के साथ ही वे शास की आँखों मैं देखकर मुस्कुरा दी.....एस पर शास भी मुस्कुरा दिया थाअ........भाभी के सरीर मैं आज एक अजीब सी हलचल थी...जिससे वे अभी भी प्रेंसुख से आँखें बंद कर लेट गयी थी........
पूजा...भाभी....ये तो कोई बात नही हुई....???
गीता....आँखें खोलकर...कया हुवा दीदी....???
पूजा...आप तो शास को छोड़ने के लिए तय्यार ही नही है.....कया आप को मौलूम नही है कि अब मेरा नंबर है....इस चूत का हाल तो देखो....पायल ने चाट चाट कर इसे सुर्ख लाल बना दिया है....अब एसे भी लंड की ज़बरदस्त चाह हो रही है....मगर आप तो आज शास के लंड को छोड़ने को तय्यार ही नही हो भाभी....
गीता...आज बड़ी मुद्दत के बाद या यू कहो कि आज तो पहली बार ही सच्ची चुदाई का आनंद आया है...मन ही नही कर रहा है....इस लंड को बहार निकालने का....
पूजा...भाभी प्लीज़....अब छोड़ दो....एस पर भी तरस खाओ....कैई दीनो की भूखी है ये भी.....लाओ शास अब अपना लंड भाभी की चूत से निकालो....अओर मुझे दो.....देखू तो भाभी ने कहीं पूरा तो नही चूस लिया है.....????
शास...नही पूजा तुम्हारी लिए अभी बहुत माल है इसमे....चिंता मत करो.....
पूजा... पूजा अब तक गीता भाभी अओर शास के पास आ गयी थी....आरे तुम तो कुत्ते अओर कुतियाँ की तरह अभी तक जुड़े ही पड़े हो....हँसती हुई....चलो शास बाहर तो खिँचो...देखूं तो....तुमने भाभी के अंदर कया छोड़ दिया जो भाभी आज इतना खुस हो गयी है......???
शास...लो पूजा देख लो....अओर शास ने अपना लंड भाभी की चूत से बाहर खिच लिया.....वो एक फुच...की आवाज़ के साथ बाहर निकाला....पूरा लंड वीर्य से भंडा हुवा था....अओर अभी तक कुछ कड़ा ही था....भाभी की लाल-लाल हो चुकी चूत से सफेद वीर्य बाहर निकालने लगा......तभी पायल भी वहाँ पर आ गयी थी....
पायल...भाभी तुम्हारी छूट से शास भाय्या का माल निकल रहा है....काया मैं तुम्हारी छूट को छत सकती हून....?????
गीता भाभी...हां...कियूं नही...चाट लो.....
पायल.... भाभी की चूत चाटने मैं मस्त हो गयी....वाह भाबी कया माल है....वेरी टेस्टी टेस्टी.....उउउउउउम्म्म्म्म्म्म्म्म्माआआआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह मज़ा आ गया.......
भाभी....पायल ज़रा सा उंगली चूत मैं देकर मुझे भी तो चटा दे.....मैं भी तो टेस्ट कर लूँ.....????
पायल...हां कियूं नही...अओर पायल ने भाभी की चूत मैं एक उंगली सरका दी....भाभी उउउउउउईईईम्म्म्म्म के साथ उप्पेर को सरकने लगी....
पायल...कया हुवा भाभी....????
भाभी....शास ने भारी भरकम लंड से चोद चोद कर दुखा जो दी है....
पायल....उंगली भाभी के होंठो पर लगा कर....लो भाभी टेस्ट कर लो....????
भाभी....उउउउउउउउउम्म्म्म्म्म....वाह....रीयली कया टेस्टी है.....अबकी बार तुम्हारी चूत को मैं ही सॉफ करूँगी.....अओर पायल की आँखों मैं झाँकते हुवे भाभी मुस्कुराने लगी थी........
पूजा ने शास के लंड को भाभी की चूत से बाहर निकालते ही पकड़ लिया अओर अपने होंठो मैं ले लिया था.....पूजा शास के लंड को मस्त होकर कुलफी की तरह से चूम अओर चाट रही था.....जिससे शास के लंड मैं फिर से हरकत होने लगी थी.....उसमे फिर गरम खून दौड़ने लगा था.....अओर साइज़ फिर बढ़ने लगा था.....पूजा ने चाट चाट कर पूरी तरह से सॉफ कर दिया था......
पूजा...शास अब मेरी चूत मैं एसे बस एक दम डाल दो....मुझ से तो बिल्कुल रुका नही जा रहा है......????
भाभी...पूजा अभी रूको ज़रा...देखती नही हो....शास ने अभी दो.दो....चूत को चोदा है....वो भी थक गया होगा....पायल अओर कंचन जब तक किचन से शास के लिए दूध गरम करके लाती है....तब तक तुम एनके लंड से बस खेलती रहो....तुम्हारी चूत को मैं देख लेती हूँ......पायल जाओ ज़रा शास के लिए एक गिलास गरम दूध तो लेकर आओ.....पायल अओर कंचन किचन मैं चली गयी.....
पूजा....भाभी...मेरी चूत तो कई बार झाड़ चुकी है....पायल ने चाट चाट कर बुरा हाल कर दिया....पानी लगातार बह रहा है....अब तो शास का लंड ही एसे आराम दे सकता है.....????
गीता...मैने कब मना किया...पर ज़रा रूको तो.....शास भाय्या भी तो थक गये होंगे ना...????
शास...भाभी पूजा की चूत का तो ये लंड दीवाना है....एस्की चूत मैं तो ये सोता हुवा भी घुस जाएगा....
भाभी...अच्छा जी....एक बार की चुदाई मैं ही एसे पूजा की चूत इतनी पसंद आ गयी है.....??????
कहानी अभी बाकी है मेरे दोस्त आगे क्या हुआ ये जानने के लिए पार्ट -१७ पढ़े




साधू सा आलाप कर लेता हूँ ,
मंदिर जाकर जाप भी कर लेता हूँ ..
मानव से देव ना बन जाऊं कहीं,,,,
बस यही सोचकर थोडा सा पाप भी कर लेता हूँ
आपका दोस्त
राज शर्मा

(¨`·.·´¨) Always
`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &
(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !
`·.¸.·´ -- raj

































































































































































Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma
हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया
Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator