Thursday, April 8, 2010

raj sharma stories दीदी का दीवाना पार्ट-9

raj sharma stories राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ
हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया rajsharma ki kahaniya ,रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की सेक्सी कहानियाँ , मराठी सेक्स स्टोरीज , चूत की कहानिया , सेक्स स्लेव्स ,

दीदी का दीवाना पार्ट-09
वो मदहोश हो रही थी. मैं जांघो के जोर को चाटते हुए पैर को हवा में उठा दिया और लप लप करते हुए कुत्ते की तरह कभी बूर कभी उसके चारो तरफ चाटने लगा फिर अचानक से मैंने जांघ पकर कर दोनों पैर हवा में ऊपर उठा दिया इस से दीदी की गांड मेरी आँखों के सामने आ गई और मैं उस पर मुंह लगा कर चाटने लगा. दीदी एक दम गरमा गई और तरपते हुए बोली "क्या कर रहा है...हाय गांड के पीछे हाथ धो कर पर गया....है....सीईईई गांड मारेगा क्या....जब देखो तब चाटने लगता है...उस समय भी चाट रहा था....हाय हरामी....कुत्ते....सीईई...चाट मगर ये याद रख मारने नहीं दूंगी......साला आज तक इसमें ऊँगली भी नहीं गई है.....और तू कुत्ता.....जब देखो...उफ्फ्फ्फ्फ्फ्फ़....हाय चाटना है तो ठीक से चाट.....मजा आ रहा है....रुक मुझे पलटने दे......" कहते हुए पलट कर पेट के बल हो गई और गांड के निचे तकिया लगा कर ऊपर उठा दिया और बोली "ले अब चाट....कुत्ते....अपनी कुतिया दीदी की गांड....को.....बहनचोद.....बहन की गांड....खा रहा है.....उफ्फ्फ्फ्फ्फ्फ़ बेशरम......" मेरे लिए अब और आसन हो गया था. दीदी की गांड को उनके दोनों चुत्तरों को मुठ्ठी में कसते हुए मसलते हुए खोल कर उनकी पूरी गांड की खाई में जीभ डाल कर चलाने लगा. गांड का छोटा सा भूरे रंग का छेद पकपका रहा था. होंठो को गांड के छेद के होंठो से मिलाता हुआ चूमने लगा. तभी दीदी अपने दोनों हाथो को गांड के छेद के पास ला कर अपनी गांड की छेद को फैलाती हुई बोली "हाय ठीक से चाट...चाटना है तो....छेद पूरा फैला कर....चाट...मेरा भी मन करता था चटवाने को.....तेरी जो वो मस्तराम की किताब है न उसमे लिखा है....हाय राजू.....मुझे सब पता है...बेटा....तू क्या क्या करता है....इसलिए चौंकना मत....बस वैसे ही जैसे किताब में लिखा है वैसे चाट.....हाय...जीभ अन्दर डाल कर चाट....हाय सीईईईईई....." मैं समझ गया की अब जब दीदी से कुछ छुपा ही नहीं है तो शर्माना कैसा अपनी जीभ को करा कर के उनकी गांड की भूरी छेद में डाल कर नचाते हुए चाटने लगा. गांड को छेद को अपने अंगूठे से पकर फैलाते हुए मस्ती में चाटने लगा. दीदी अपनी गांड को पूरा हवा में उठा कर मेरे जीभ पर नचा रही थी और मैं गांड को अपनी जीभ डाल कर चोदते हुए पूरी खाई में ऊपर से निचे तक जीभ चला रहा था. दीदी की गांड का स्वाद भी एक दम नशीला लग रहा था. कसी हुई गांड के अन्दर तक जीभ डालने के लिए पूरा जीभ सीधा खड़ा कर के गांड को पूरा फैला कर पेल कर जीभ नचा रहा था. सक सक गांड के अन्दर जीभ आ जा रही थी. थूक से गांड की छेद पूरी गीली हो गई थी और आसानी से मेरी जीभ को अपने अन्दर खींच रही थी. गांड चटवाते हुए दीदी एक दम गर्म हो गई थी और सिसकते हुए बोली "हाय राजा...अब गांड चाटना छोड़ो....हाय राजा....मैं बहुत गरम हो चुकी हूँ.....हाय मुझे तुने....मस्त कर दिया है...हाय अब अपनी रसवंती दीदी का रस चूसना छोड़ और.......उसकी चुत में अपना मुस्लंड लौड़ा डाल कर चोद और उसका रस निकाल दे.....हाय सनम....मेरे राजा....चोद दे अपनी दीदी को अब मत तड़पा...." दीदी की तड़प देख मैंने अपना मुंह उनकी गांड पर से हटाया और बोला " हाय दीदी जब आपने मस्तराम की किताब पढ़ी थी तो...आपने पढ़ा तो होगा ही की....कैसे गांड....में...हाय मेरा मतलब है की एक बार दीदी....अपनी गांड...." दीदी इस एक दम से तड़प कर पलटी और मेरे गालो पर चिकोटी काटती हुई बोली "हाय हरामी....साला.....तू जितना दीखता है उतना सीधा है नहीं....सीईईईइ....माधरचोद....मैं सब समझती हूँ....तू साला गांड के पीछे पड़ा हुआ है.....कुत्ते मेरी गांड मारने के चक्कर में तू....साले...यहाँ मेरी चुत में आग लगी हुई है और तू....हाय....नहीं भाई मेरी गांड एक दम कुंवारी है और आज तक मैंने इसमें ऊँगली भी नहीं डाली है....हाय राजू तेरा लौड़ा बहुत मोटा है....गांड छोड़ कर चुत मार ले...मैंने तुझे गांड चाटने दिया....गांड का पूरा मजा ले लिया अब रहने दे...." मैं दीदी की चिरौरी करने लगा. "हाय दीदी प्लीज़....बस एक बार...किताब में लिखा है कितना भी मोटा.....हो चला जाता है...हाय प्लीज़ बस एक बार...बहुत मजा...आता है...मैंने सुना है....प्लीज़....” मैं दीदी के पैर को चूम रहा था, चुत्तर को चूम रहा था, कभी हाथ को चूम रहा था. दीदी से मैं भीख मांगने के अंदाज में चिरौरी करने लगा. कुछ देर तक सोचने के बाद दीदी " बोली ठीक है भाई तू कर ले....मगर मेरी एक शर्त है....पहले अपने थूक से मेरी गांड को पूरा चिकना कर दे....या फिर थोड़ा सा मख्खन का टुकड़ा ले आ मेरी गांड में डाल कर एक दम चिकना कर दे फिर....अपना लण्ड डालना...डालने के पहले…. लण्ड को भी चिकना कर लेना....हाँ एक और बात तेरा पानी मैं अपनी चुत में ही लुंगी खबरदार जो.... तुने अपना पानी कही और गिराया....गांड मारने के बाद चुत के अन्दर डाल कर गिराना....नहीं तो फिर कभी तुझे चुत नहीं दूंगी… और याद रख मैं इस काम में तेरी कोई मदद नहीं करने वाली मैं कुर्सी पकर कर खड़ी हो जाउंगी…..बस….” मैं राजी हो गया और तुंरत भागता हुआ रसोई से फ्रीज खोल मख्खन के दो तीन टुकड़े ले कर आ गया. दीदी तब तक सोफे वाली चेयर के ऊपर दो तकिया रख कर अपनी आधे धर को उस पर टिका कर गांड को हवा में लहरा रही थी. मैं जल्दी से उनके पीछे पहुँच कर उनके चुत्तरो को फैला कर मख्खन के टुकड़ो को एक-एक कर उनकी गांड में ठेलने लगा. गांड की गर्मी पा कर मख्खन पिघलता जा रहा था और उनकी गांड में घुस कर घुलता जा रहा था. मैंने धीरे धीरे कर के सारे टुकड़े डाल दिए फिर निचे झुक कर गांड को बाहर से चाटने लगा. पूरी गांड को थूक से लथपथ कर देने के बाद मैंने अपने लण्ड पर भी ढेर सारा थूक लगाया और फिर दोनों चुत्तरों को दोनों हाथ से फैला कर लण्ड को गांड की छेद पर लगा कर कमर से हल्का सा जोर लगाया. गांड इतनी चिकनी हो चुकी थी और छेद इतनी टाइट थी की लण्ड फिसल कर चुत्तरों पर लग गया. मैंने दो तीन बार और कोशिश की मगर हर बार ऐसा ही हुआ. दीदी इस पर बोली "देखा भाई मैं कहती थी न की एक दम टाइट है....कुत्ते....मेरी बात नहीं मान रहा था...किताब में लिखी हर बात.....सच नहीं....हाय तू तो....बेकार में....उफ्फ्फ्फ्फ्फ्फ़ कुछ होने वाला नहीं....दर्द भी होगा.....हाय.....चुत में पेल ले....ऐसा मत कर...." मगर मैं कुछ नहीं बोला और कोशिश करता रहा. थोड़ी देर में दीदी ने खुद से दया करते हुए अपने दोनों हाथो से अपने चुत्तरों को पकड़ कर खींचते हुए गांड के छेद को अंगूठा लगा कर फैला दिया और बोली "ले माधरचोद अपने मन की आरजू पूरी कर ले....साला हाथ धो के पीछे पड़ा है....ले अब घुसा....लण्ड का सुपाड़ा ठीक से छेद पर लगा कर उसके बाद....धक्का मार...धीरे धीरे मारना...हरामी....जोर से मारा तो गांड टेढा कर के लण्ड तोड़ दूंगी....." मैंने दीदी के फैले हुए गांड के छेद पर लण्ड के सुपाड़े को रखा और गांड तक का जोर लगा कर धक्का मारा. इस बार पक से मेरे लण्ड का सुपाड़ा जा कर दीदी की गांड में घुस गया. गांड की छेद फ़ैल गई. सुपाड़ा जब घुस गया तो फिर बाकी काम आसान था क्योंकि सबसे मोटा तो सुपाड़ा ही था. पर सुपाड़ा घुसते ही दीदी की गांड परपराने लगी. वो एक दम से चिल्ला उठी और गांड खींचने लगी. मैंने दीदी की कमर को जोर से पकड़ लिया और थोड़ा और जोर लगा कर एक और धक्का मार दिया. लण्ड आधा के करीब घुस गया क्योंकि गांड तो एक दम चिकनी हो रखी थी. पर दीदी को शायद दर्द बर्दाश्त नहीं हुआ चिल्लाते हुए बोली "हरामी....कुत्ते...कहती थी....मत कर....माधरचोद....पीछे पड़ा हुआ था.....साले....हरामी....छोड़..... हाय...मेरी गांड फट गई...उफ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ़....सीईईईई....अब और मत डालना....हरामी....तेरी माँ को चोदु.....मत डाल..... हाय निकल ले...निकल ले भाई....गांड मत मार....हाय चुत मार ले....हाय दीदी की गांड फार कर क्या मिलेगा....सीईईईईइ...आईईईईईइ........मररररर....गईइइइ ....." दीदी के ऐसे चिल्लाने पर मेरी गांड भी फट गई और मैं डर रुक गया और दीदी की पीठ और गर्दन को चूमने लगा और हाथ आगे बढा कर उनकी दोनों लटकती हुई चुचियों को दबाने लगा. मेरी जानकारी मुझे बता रही थी की अगर अभी निकल लिया तो फिर शायद कभी नहीं डालने देगी इसलिए चुप-चाप आधा लण्ड डाले हुए कमर को हलके हलके हिलाने लगा. कुछ देर तक ऐसे करने और चूची दबाने से शायद दीदी को आराम मिल गया और आह उह करते हुए अपनी कमर हिलाने लगी. मेरे लिए ये अच्छा अवसर था और मेल भी धीरे धीरे कर के एक एक इंच लण्ड अन्दर घुसाता जा रहा था. हम दोनों पसीने पसीने हो चुके थे. थोड़ी देर में ही मेरी मेहनत रंग लाइ और मेरा लण्ड लगभग पूरा दीदी की गांड में घुस गया. दीदी को अभी भी दर्द हो रहा था और वो बड़बड़ा रही थी. मैं दीदी को सांत्वना देते हुए बोला "बस दीदी हो गया अब....पूरा घुस चूका है...थोड़ी देर में लौड़ा....सेट हो कर आपको मजा देने लगेगा....हाय...परेशान नहीं हो....मैं खुद से शर्मिंदा हूँ की मेरे कारण आपको इंतनी परेशानी झेलनी पड़ी....अभी सब ठीक हो जाएगा....” दीदी मेरी बात सुन कर अपनी गर्दन पीछे कर मुस्कुराने की कोशिश करती बोली "नहीं भाई...इसमें शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है...हम आपस में मजा ले रहे है....इसलिए इसमें मेरा भी हाथ है......भाई तू ऐसा मत सोच....मेरे भी दिल में था की मैं गांड मरवाने का स्वाद लू....अब जब हम कर ही रहे है तो....घबराने की कोई जरुरत नहीं है....तुम पूरा कर लो पर याद रखना....अपना पानी मेरी चुत में ही छोड़ना...लो मारो मेरी गांड...मैं भी कोशिश करती हूँ की गांड को कुछ ढीला कर दू....” ऐसा बोल कर दीदी भी धीरे धीरे अपनी कमर को हिलाने लगी. मैं भी धीरे धीरे कमर हिला रहा था. कुछ देर बाद ही सक सक करते हुए मेरा लण्ड उनकी गांड में आने-जाने लगा. अब जाकर शायद कुछ ढीला हो रहा था. दीदी के कमर हिलाने में भी थोड़ी तेजी आ गई, इसलिए मैंने अपनी गांड का जोर लगाना शुरू कर दिया और तेजी से धक्के मारने लगा. एक हाथ को उनकी कमर के निचे ले जाकर उनकी बूर के टीट को मसलने लगा और चुत को रगड़ने लगा. उनकी चुत पानी छोड़ने लगी. दीदी को अब मजा आ रहा था. मैं अब कचाकाच धक्का लगाने लगा और एक हाथ उनके चुचियों को थाम कर लण्ड को गांड के अन्दर-बाहर करने लगा. चुत से चार गुना ज्यादा टाइट दीदी की गांड लग रही थी. दीदी अपनी गांड को हिलाते हुए बोली " हाय भाई मजा आ रहा है.....सीईईईई....बहुत अच्छा लग रहा है......शुरुर में तो दर्द कर रहा था.....मगर अब अच्छा लग रहा है.....सीईईईई.....हाय राजा....मारो धक्का...जोर जोर से चोदो अपनी दीदी की गांड को......हाय सैयां बताओ अपनी दीदी की गांड मारने में कैसा लग रहा है.....मजा आ रहा है की नहीं.....मेरी टाइट गांड मारने में.... बहन की गांड मारने का बहुत शौक था ना तुझे.... तो मन लगा कर मार....हाय मेरी चुत भी पानी छोड़ने लगी है....हाय जोर से धक्का मार....अपनी बहन को बीबी बना लिया है....तो मन लगा कर बीबी की सेवा कर....हाय राजा सीईईईईईइ.....बहनचोद बहुत मजा आ रहा है.....सीईईईईइ....उफ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ़....." मैं भी अब पूरा जोर लगा कर धक्का मारते हुए चिल्लाया " हाय दीदी सीईईई....बहुत टाइट है तुम्हारी गांड....मजा आ गया....हाय एक दम संकरी छेद है....ऊपर निचे जहाँ के छेद में लौड़ा डालो वही के छेद में मजा भरा हुआ है....हाय दीदी साली....मजा आ गया....सच में तुम बहुत मजेदार हो….. बहुत मजा आ रहा है....सीईईईई....मैं तो पागल हाय....मैं तो पूरा बहनचोद बन गया हूँ.....मगर तुम भी तो भाईचोदी बहन हो मेरी डार्लिंग सिस्टर.....हाय दीदी आज तो मैं तुम्हारी बूर और गांड दोनों फार कर रख दूंगा....." तभी मुझे लगा की इतनी टाइट गांड मारने के कारण मेरा किसी भी समय निकल सकता है. इसलिए मैंने दीदी से कहा की "दीदी...मेरा अब निकल सकता है...तुम्हारी गांड बहुत टाइट है....इतनी टाइट गांड मारने से मेरा तो छिल गया है मगर.....बहतु मजा आया....अब मैं निकाल सकता हूँ....हाय बोलो दीदी क्या मैं तुम्हारी गांड से निकल कर चुत में डालू या फिर.....तुम्हारी गांड में निकल दू....बोलो न मेरी लण्डखोर बहन....साली मैं तुम्हारे चुत में झारू या फिर....गांड में झारू.....हाय मेरी रंडी दीदी....." दीदी अपनी गांड नाचते हुए बोली " माधरचोद....मुझे रंडी बोलता है....साले अगर नहीं दिया होता तो मुठ मारता रह जाता....हाय अगर निकलने वाला है तो भोसरी के पूछ क्या रहा है.....जल्दी से गांड से निकल चुत में डाल...." मैंने सटक से लौड़ा खिंचा और दीदी भी उठ कर खड़ी हो गई और बिस्तर पर जा कर अपनी दोनों टांग हवा में उठा कर अपने जन्घो को फैला दिया. लगभग कूदता हुआ उनके जांघो बीच घुस गया और अपना तमतमाया हुआ लौड़ा गच से उनकी चुत में डाल कर जोर दार धक्के मारने लगा. दीदी भी निचे से गांड उछल कर धक्का लेने लगे और चिल्लाने लगी " हाय राजा मारो....जोर से मारो...अपनी बहन बीबी की...हाय मेरे सैयां...बहुत मजा आ रहा है...इतना मजा कभी नहीं मिला....मेरे भाई मेरे पति....अब तुम्ही मेरे पति हो...हाय राजा मैं तुमसे शादी करुँगी....हाय अब तुम्ही मेरे सैयां हो....मेरे बालम....माधरचोद....ले अपनी दीदी की की चुत का मजा....पूरा अन्दर तक लौड़ा डाल कर...चुत में पानी छोरो....माधरचोद..." मैं भी चिल्लाते हुए बोला " हा रंडी मैं तेरे से शादी करूँगा...मेरे लण्ड का पानी अपनी चुत में ले....हाय मेरा निकलने वाला है....हाय सीईईईईइ.........ले ले...." और दीदी को कस कर अपनी बाँहों में चिपका झरने लगा. उसी समय वो भी झरने लगी.
and

































































































































































Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma
हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया
Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator