Saturday, April 3, 2010

कामुक कहानिया चुदाई का सिलसिला पार्ट-17

राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ
हिंदी सेक्सी कहानिया
चुदाई की कहानियाँ
उत्तेजक कहानिया
चुदाई का सिलसिला पार्ट -17

दोस्तो मैं यानी आपका दोस्त राज शर्मा चुदाई का सिलसिला पार्ट -17 लेकर हाजिर हूँ


शास....भाभी चूत तो तुम्हारी भी कम नही है...बहुत ही टाइट है....पर पूजा ने जब लंड को मज़ा दिया था....जब अओर कोई वहाँ पर इसका ध्यान रखने वाला नही था......इस लिए जो बुरे वकत मैं काम आ जाए उससे कभी मत भूलो....???? एसलिए ये लंड तो हमेशा पूजा की चूत का एहश्ान्मंद ही रहेगा ना भाभी...????
भाभी...हां ये तो है पूजा की चूत का एहश्ां है तुम्हारेइसएस लंड पर....पर आज इसकी ऐसी चुदाई करो....कि ये खुस हो जाए....अओर इसका एह्शान उतर जाए....????
तब तक पायल अओर कंचन शास के लिए दूध लेकर वापस आ गयी थी....शास ने पायल से दूध लेकर एक ही साँस मैं ख़तम कर दिया.....
भाभी...बहुत जल्दी है शास....पूजा को चोदने की....????
शास...भाभी अभी बताया था ना...पूजा की चूत का एह्शान है इस लंड पर......
भाभी...तो कया आज पूजा की चूत को फाड़ने का इरादा है......?????
शास... नही भाभी....अभी पूजा के बाद कंचन की कुँवारी छोटी से चूत भी तो लंड का एंतजार कर रही है.....अओर फिर उसके बाद आपको तो एक बार अओर चोदना चाहता हूँ भाभी....
पायल...अओर मुझे.....????
इस पर फिर सभी एक साथ हंस पड़े..................
शास...पायल तुम कियूं चिंता करती हो....कल तुम्हारी चूत की एच्छा पूरी कर दूँगा....
पायल...पर शास भाय्या....कया कल तक ये चूत एंतजार कर पाएगी....इसमें तो अभी से खुजली मची है.....????
शास...पूजा से पूछ लो....मैं तो तुम्हारी चूत को ही पहले, एक बार अओर चोद देता हूँ....
पूजा....शास जब पायल का ये हाल है....तो 10 मिनूट इसे दे ही दो....इसकी खुजली मिटा कर फिर आराम से ही इस चूत को चोदना....
कंचन...आप सभी आपनी आपनी सोच रहे है...अओर ये चूत कब तक एंतजार करेगी....????
शास...कंचन ये दोनो पहले चुदवा चुकी है...अब एन्हे जीयादा देर नही लगेगी....अओर फिर इनकी चूत तो पहले ही पानी चोदने को तय्यार है....बस लंड का साथ मिल जाए....
कंचन...ठीक है...मैं तो अओर एंतजार कर लूँगी...पहले एँकी ही चोद दो....
शास...हां तो पहले पूजा या पायल....???
पूजा...पहले पायल को ही चोद दो एक बार अओर.....
शास...आओ पायल...
पायल...आना जाना कया है....चूत तो मेरी कंचन ने सहला-सहला कर तय्यार कर रखी है....बस जल्दी से अंदर करो....अओर बस.....
शास....पायल की टाँगों के बीच आया...अओर लंड का सूपड़ा....उसकी चूत के छेद पर रख दिया....उउउउउउउउउउईईईईईईईई उउउउउउउउउउम्म्म्माआआआआह्ह्ह्ह्
ह शास का लंड चूत पर लगते ही पायल मज़े मैं आ गयी थी......पर अभी तक दुख रही थी....शास ने पायल की दोनो टाइट बिग.बूब्स अपने हाथों मैं लिए अओर एक हल्का सा धक्का लगा दिया.....उउउउउउउउईईईईईईस्स्स्स्स्स्स्सीईईईईईईईईईईआआआआआआम्म्म्म्म्म्म्म से चीख पायल के मूह से निकल गयी....
शास...कया हुवा पायल...????
पायल...कुछ नही...पहले से ही फाड़ जो रखी है....कुछ तो दर्द होगा ही ना....???
शास...तो फिर तुम पूरी तरह से तय्यार हो....????
पायल...हां शास...चोद डालो....जो होगा देखा जाएगा.....शास के लंड का सूपड़ा तो पहले ही पायल की चूत मैं था......अब शास ने हल्के-हल्के धक्को से लंड को अंदर करने लगा था....कुछ ही देर मैं पूरा लंड पायल की चूत मैं समा गया..........एस बार पायल को कुछ कम दर्द हुवा....अओर शास ने भी तो लंड को धीरे धीरे ही डाला था.....शास पायल की बिग.बूब्स को मस्ती मैं पीते हुवे लंड को अंदर बाहर करने ल्गा था.....तभी पायल ने शास का चेहरा अपने हाथों मैं लेकर उसके होंठ चूमने शुरू कर दिए अओर अपनी जीभ शास के मूह मैं डाल दी....शास के हाथ पायल की चुचिय्यों को मसल रहे थे...अओर शास पायल की जीभ को चूस रहा था.....लंड पिस्टन की तरह चूत मैं अंदर बाहर हो रहा था.....

भाभी...पूजा तुम्हारी चूत की शास बड़ी तारीफ्फ कर रहा है...ला मैं भी तो देखो...कैससी है....
पूजा...ने अपने दोनो पैर चौड़े कर फैला दिए...लो भाभी...अगर आप थोडा चाट दो तो मुझे अच्छा लगेगा.....अओर भाभी ने पूजा की चूत को देखा...वास्तव मैं उसकी लालिमा भाभी को भी लुभाने लगी थी.....अओर भाभी ने पूजा की चूत को चाट कर अपनी जीभ पूजा की चूत मैं डाल दी....उउउउउउईईईउउउउउम्म्म्म्माआअह्ह्ह.. पूजा की सिसकारी निकल गयी....अओर भाभी मज़े से पूजा की चूत से खेलने लगी थी..... भाभी पूजा की चूत मैं मैं जीभ डालकर चारों अओर घुमा-घुमा कर चूत चाट रही थी.....कभी कभी क्लिट पर भी जीभ फेर रही थी.....अब भाभी ने पूजा की चुचिय्या मसल मसल कर चूत चाट रही थी....पूजा की जंघें बड़ी ही सॉलिड गदराई हुई थी....उनको चूमने अओर चाटने से भी भाभी को बड़ा सुक्ख मिल रहा था......थोड़ी ही देर मैं पूजा की चूत ने पानी छोड़ दिया अओर चूत का पानी एक लहर की तरह से भाभी के चेहरे पर गिरा कुछ उनके मूह मैं भी गिरा.....
भाभी...पूजा बाते नही तुमने....की तुम्हारी चूत छूटने वाली है.....मैं पूरी चूत को मूह मैं भर लेती....ये डेलीशियस जल बेकार तो नही जाता.....कंचन...बेकार कहाँ जाएगा....लाओ मैं तुम्हार चेहरा चाट कर सॉफ कर देती हूँ.....
पूजा...मस्ती अओर मज़े मैं कुछ नज़र ही नही आया....बस पानी छूट गया....
उधर शास का लंड पायल की चूत को चोद चोद कर उसका भोसड़ा बनाने मैं लगा था.....अओर पायल भी चूतड़ उछाल उछाल कर पूरा लंड ले रही थी....उसकी बच्चेदनि भी लंड की ठोकर खा-खा कर घायल हो चुकी थी.....पर पायल को अब मज़े के सिवाय कुछ भी नज़र नही आ रहा था......अब पायल पानी छोड़ने के लिए पूरी तरह से तय्यार हो चुकी थी.....उसके चूतड़ तेज़ी से उछाल रहे थे ....पायल के सरीर मैं लाखों चीटियो एक साथ दौड़ने लगी थी.....पायल की चूत की गर्मी से शास का लंड भी पिघलने लगा था.....जियों-जियों शास के लंड की स्पीड बाद रही थी....वैसे वैसे शास के लंड ने भी पायल की चूत को पानी(वीर्या) से भरने की सोच ली थी....हर धक्के के साथ शास अओर पायल के सरीर मैं बिजलियाँ दौड़ने लगी थी....उनकी साँसे अनियंत्रित होने लैगी थी.....जैसे कोई भयंकर तूफान आने ही वाला हो......शास के लंड ने पायल की टाइट चूत को दूसरी ही चुदाई मैं भोसड़ा बनाने मैं कोई कसर नही छोड़ी थी.....हर धक्के पर पायल अओर शास की सिसकारियाँ गूंजने लगी थी.....आआआअहह....उउउउउउउउम्म्म्म्म्म्म्म्म.....स्स्स्सीईईईईईइउउउउउउउउएउईईउउउउcccछ्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्हाआआआआआआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्हुउउउउउउउम्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म............आआआईईईईईआआआआआआआहूऊऊऊऊऊईईईईईईईईईईईई
पायल....आआआअहह शास आआआहह अओर ज़ोर से फाड़ डालो.....उउउउम्म्म्म्म
शास...ये ले.....अओर ले.....शास लंड को बाहर खिच-खिच कर धक्को की बौछार कर रहा था......अओर हर धक्के पर पायल उछल जाती थी.....उनके सरिरों का मानो लावा बन चुक्का हो.....अओर सारा सरीर नीचूड़ कर पायल की चूत मैं गिरने ही वाला हो.........पायल के हाथ जो शास के बदन पर तेज़ी से घूम रहे थे....अब वे शास के बदन पर कसाव बढ़ने लगे थे.....शास को खिच कर अपने सरीर मैं लेना चाह रहे थे......तूफान चरम पर था.. बाँध टूटने ही वाला था......पायल समा जाना चाहती थी शास मैं.....उसकी चूत शास के लंड की लंबाई....उसके धक्को की मार से अब चीखती नही थी....हां सिसकारियाँ निकल रही थी.....शायद यही हाल अब शास का भी हो चुक्का था.....उसका लंड भी आज पायल की कुँवारी चूत को अपने पानी से भर देना चाहता था.......
पायल...शास मुझे अब कुछ होने ही वाला है.....उउउउउम्म्म्माआआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह शास मुझे ये कया हो रहा है.....आआआआहह......आआआईईई ऊऊऊउउउउह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह और पायल की आँखें पूरी तरह से बंद हो गयी....अब वो सातवे आसमान पर थी.....सभी अहसासो से दूर एक मस्ती एक शुरूर मे डूबी हुई....जहाँ पर सिरफ़ सुन्य (ज़ीरो) ही होता है.......अब उसने शास को अपनी बाँहो मैं पूरी तरह से पूरी ताक़त से जाकड़ लिया था.....बाँध टूट चुक्का था.....अओर पायल की चूत मैं पूरे सरीर से नीचड़ा हुवा लावा ..... पहला .... गरम लावा.....शास के लंड पर फूट पड़ा...जिसकी गर्माहट को शास का लंड भी बर्दास्त नही कर पाया....अओर शास के लंड ने भी फूटने की तय्यारी मैं...अपनी स्पीड बढ़ा दी...बंधन टाइट हो गये....उउउउउउउउम्म्म्म्माआअह्ह्ह्ह....की सिसकी से साथ ही कुछ ही पलों मैं शास के लंड ने भारी अओर तेज पिचकारी पायल की चूत मैं छोड़ .........झटको के साथ उसकी कई पिचकारी पायल की चूत मैं गिरी.... ....उउउउउउउउउउउउउउउउउउम्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्माआआआआआआआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह ऊऊऊऊऊऊऊईईईईईईईस्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्सीईईईईईईइआआआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह के साथ पायल अओर शास एक दूसरे से एसे चिपक गये.....मानो उन्हे अब कभी दूर नही होना है......पायल ने एस मस्ती को पहली बार ही एंजाय किया था.....अभी भी शास का लंड रुक रुक कर कई धक्के पायल की चूत मैं लगा रहा था.....उउउउउम्म्म्म्म आआआआहूऊऊऊऊऊईईईईईईईसस्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्सिईईईईईईईईईईईईईईईईईई की धून पर धीरे धीरे दोनो शांत होने लगे थे.....पर अभी भी वे सातवे आसमान पर दुनिया से दूर.....एक दूसरे की बाँहो मैं बँधे..... शास के लंड से रुक रुक कर पायल की चूत मैं पिचकारी....आआआआआआआआहह.........अभी भी छूट जाती थी....जो सीधे पायल की बच्चेय्दनि पर ही पड़ रही थी.........
कई मिनिट्स तक दोनो एसे ही लेते रहे...जब तक पूजा ने उन्हे हिला कर नही उठाया.....
पूजा....काया हुवा सो गये काया.....???
पायल....स्वर्ग से लौटे हूँ....कसमसे!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!

शास का लंड अभी भी पायल की चूत मैं ही फँसा था....पायल तो निहाल हो गयी थी.....इस परम सुख की तो उसने कल्पना भी नही की थी.....जो उसे आज शास ने चोद कर दिया था.....पायल शास को बाँहो मैं लिए हुवे ही शास को चूमने लगी थी.....जैसे आज उसने आपने साजन के साथ सुहग्रात का आनंद लिया हो....अओर वह उस पर नीवछावेर हो जाना चाहती हो.......
कंचन...पायल दीदी....???? अभी अओर भी एंतजार मैं है......अब तो इस लंड को खाली छोड़ दो....
पूजा...हां पायल....अब मेरी चूत से रुका नही जा रहा है....भाभी ने भी चाट चाट कर दो बार पानी निकाल दिया.....पर बिना शास के लंड की चुदाई को वो मज़ा कहाँ आता है......शास अब तो लंड को बाहर निकाल लो...????
शास...पूजा इस लंड को भी तो ज़रा पायल की मखखनी सी चूत का थोड़ा पानी पी लेने दो...???
पूजा...शास अब इस लंड को जीयादा पानी ना पीलाओ....मेरी चूत तो बर्दास्त नही कर पाएगी.....पहले से ही बहुत बड़ा है....पानी पीकर तो अओर बड़ा हो जाएगा.....पूजा ने मुस्कुरकर कहा.....
शास...कियूं पूजा तुम्है बड़ा लंड नही चाहिए...????
पूजा...बड़ा तो चाहिए...पर तुम्हारा तो पहले ही गधे जैसा है....अब कया इसे हाथी (एलिफेंट) का लंड बनाने का इरादा है.....????
शास....हां है तो....कया लोगि उससे...???
पूजा...कया मारने का इरादा है....चूत ही तो है....कोई भोसड़ा नही जिसमे जो चाहो डाल दो.....???
शास...जी नही मैं लंड की बात कर रहा हूँ....???
पूजा...शास तुम जो भी डालोगे...डाल दो....बस अब जल्दी करो.....अब मेरी चूत मैं आग लगी है....जल्दी से एसे बुझाओ शास.....मेरा अओर चूत का अब बुरा हाल है ने जाने अब तक कैसे एंतजार किया है...????
शास...कियूं पायल....कहो तो अब निकाल लूँ...????
पायल...हां कहने का मन तो नही है....पर एन सबका ध्यान जो है...वेर्ना बस ये लंड एस चूत से बाहर ही ना निकलने.....तो ही अच्छा लगता है.....
कंचन...अब जल्दी करो....शास....इस तरह से तो मेरी बारी तो आए गी ही नही....???
शास...कियूं नाराज़ होती हो कंचन....तुम्हारी चूत को तो आराम से बड़े मज़े से चोदना है....बस पूजा के बाद शिरफ़ तुम्हारी ही चूत मेरे लंड के करीब रहेगी.....
भाभी...एसा ज़ुल्म ना करना देवेर्जी...इस चूत को कम से कम एक बार तो अओर चोद ही देना......बरसों के बाद कोई लंड मिला है.....वेर्ना ये चूत तो अभी तक कुँवारी ही थी.......कियूं की एसा लंड तो आज तक मिला ही नही था.....
शास...ठीक है भाभी....पर इस लंड का कया होगा....कया ये इसके बाद तय्यार भी होगा.....????
भाभी...इसे तो मैं तय्यार कर लूँगी....बस तुम तय्यार रहना....???
शास...ठीक है भाभी....कह कर शास ने पायल की चूत मैं फँसे हुवे अपने लंड को धीरे से बाहर खिछा....जो अभी तक पायल की टाइट चूत मैं था , चूत की दीवारो ने मजबूती कस जाकड़ रखखा था...उसपेर शास का लंड भी अभी तक...मस्ती मैं ही था...उसकी टाइटनेस बता रही थी की उसकी चूत की भूखा लगतार बढ़ती ही जा रही थी......वो तो सायेद अब चूत का भूखा लंड बन चुक्का था....हा भूखा लंड....दोस्तो मुझे भी ये लगता है कहानी का नाम भूखा लंड होना चाहिए था..जैसे ही शास ने लंड को पायल की चूत से बाहर खिछा....ढेरसारा चूत का पानी अओर शास के लंड का वीर्य मिला हुवा....पायल की चूत से बाहर निकलना शुरू हुवा तो कंचन तो इसी पर नज़र गढ़ाए बैठी थी....उसने तुरंत अपना मूह पायल दीदी की जांघों मैं दे देया....अओर उस टेस्टी पानी को मस्त होकर पीने अओर चाटने लगी.....कंचन ने पायल की फिर से टाँगे उठाकर उसकी चूत को मस्ती मैं पीने लगी थी....इससे पायल के एक बार फिर सिसकारी निकलने लगी थी.....उउउउउम्म्म्म्म.........आआआआहह क्क्क्क्क्क्काआआन्न्न्न्न्नccccछ्ह्ह्ह्हाआआअन्न्न्न्न्न्न्न आआआअहह ट ले आआहह ज़ोर से आआआहह....उउउउउम्म्म्म्म्म्म्म्म्म....अंदर तक पी जा......
गीता....शास तुम्हारा लंड तो वास्तव मैं पायल की कुँवारी चूत का पानी पीकर अओर मस्त हो गया...इसका सूपड़ा तो अओर मोटा अओर सुर्ख हो गया है....अओर भाभी ने अपने मूह मैं लेकर चाटने लगी.....वह कया डेलीशियस मिक्शुरे है......वह...?????
पूजा...भाभी....अब तो ये लंड मुझे दे दो....????
भाभी...ये लो मेरी रानी....अब...फडवा लो...आज तो ये तेरी चूत को फाड़ कर ही रहेगा....ये तो पहले से भी भारी हो चला है......????
पूजा ने शास के लंड को अपने मूह मैं ले लिया....अओर बड़े ही प्यार से उससे चूसने लगी....शास के लंड का साइज़ फिर असचार्य जनक रूप से बढ़ गया था....लंड था कि मुसाल....????
शास...पूजा....तुम्हारी चूत तो पहले से ही तय्यार है....अओर इस लंड को तो चूत से बाहर रहने की जैसे आदेत ही छूट गई है....इसे तो बस चूत मैं रहना ही जीयादा पसंद है..... शास पूजा के दोनो पैरों के बीच बैठ कर बोला.....
पूजा...इस पल के लिए...कब से एंतजार कर रही हूँ...मुझे कोई एतराज नही....बस डाल दो..???
शास...पूजा तुम्हारी चुचियो का दूध बहुत मीठा है....कया थोड़ा सा दूध पी लूँ.....????
पूजा...हा कियूं नही....पर पहले इस लंड को पूरा अंदर डाल कर....??? फिर तुम मेरा दूध पी लेना मेरे राजा मेरी चूचियो में जितना भी दूध है सब तुम्हारे लिए ही तो है
शास...अच्छा इतनी जल्दी है तो ये लो...??? अओर शास ने अपने दुबारा...फुन्फुनते हुवे लंड को पूजा की चूत के छेद पर रख दिया....शास के गरम गरम...लंड का सूपड़ा.....चूत पर टच होते ही...पूजा के बदन मैं बिजली से दौड़ गयी....अओर अनायास ही पूजा के चूतड़ ने एक उछाल सी मार दी....पर शास का लंड इस चेतावनी को कैसे बर्दास्त कर सकता था....शास के लंड पर पूजा की चूत का झटका लगते ही वो फूँकार पड़ा....उसका सूपड़ा अओर फूल गया.....उसकी मोटाई मानो दुगनी हो गयी हो....शास ने भी पूजा की टाँगो अओर उप्पेर को खींच कर चूत का मूह थोडा अओर चौड़ा किया
अओर पूजा की मांसल जांघों की नीचे भारी भारी कूल्हे पकड़ कर एक जोरदार धक्का मार दिया.......उउउउउउएउईईईईएआआआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्स्स्स सस्स्सिईइ....माअररर गयी.......के साथ पूजा की चीख निकल गयी....पर इसके साथ ही एक चौथाई लंड पूजा की चूत मैं समा चुक्का था..... अओर आज फिर पूजा की आँखों से आँसू निकल आए थे.........
पूजा...थोड़ा धीरे डालो ना शास....??? मेरी तो जान ही निकाल दी.....??? देखों ना मैं दर्द के मारे मरी जा रही हूँ.....आआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्स्स्स्स्स्सीईईआआआअह्ह्ह्ह.....
शास...ये धीरे से कहाँ जाएगा...??? तुम्हारी चूत तो अभी भी टाइट ही है....धीरे धीरे डालने से तो ये पूरी रात मैं भी नही जाएगा....????
पूजा...तो कया आज ही ढीली कर देना चाहते हो...???
शास...फिर ये लंड तो आराम से जाने लगेगा...
पूजा...अओर तुम्हारे बाद अगर इतना भारी लंड ना मिला तो...मैं कहाँ अपनी प्यास भुजाउन्गि???
शास...मेरे पास आ जाना.....मैं इसे अओर तेज कर लूँगा....???
पूजा...वो कैसे...???
शास...तुम्हारी इस कुँवारी चूत का रस पीला-पीला कर.....
पूजा...पर अब ये कुँवारी कहाँ रही....इसे तो तुमने चोद कर भोसड़ा बना दिया है.....अओर आज तो लगता है.......????
शास...अगर भोसड़ा बन गया होता तो....तुम्है दर्द कहा होता....ये लंड भी आराम से घुस गया होता...????
पूजा...तुम्हारे लंड को तो भोसड़ा भी कुँवारी चूत ही नज़र आती है....इतना मोटा अओर लंबा जो है....??? आआआआहह.........
शास...अब अओर अंदर करू कया...????
पूजा...अच्छा जो करना हैं बस एक बार ही कर लो....बार बार मैं जीयादा दर्द होगा........मैं मना भी करूँगी तो कया अंदर नही करेंगे ....???
शास...नही...बिल्कुल नही....अभी बाहर निकाल कर कंचन की चूत मैं डाल देता हूँ....
पूजा...कंचन की चूत मैं डाल देता हूँ...??? मूह बनाकर....अओर इस चूत का कया होगा...???
शास...दर्द तो नही होगा...???
पूजा ...दर्द तो नही होगा...????.बड़ी चिंता है दर्द की....????अब जल्दी से बस एक ही बार मैं डाल दो जो होगा देखा जाएगा.....झेलना तो है ही....
शास...कियूं कया डॉक्टर ने बताया है...??? रहने दो....???
पूजा...अब डालो भी....ये चूत तो नही मानती....ये तो हर हाल मैं दर्द देती है....डाल दो तो भी दर्द अओर ना डालो तो दूसरा दर्द...???? पूजा ने अपने होंठ भींच कर अपने को आने वाले पल के लिए तय्यार कर लिया था......
शास...ने लंड को थोड़ा बाहर खींचा....अओर दना-दन एक....दो....तीन.....चार....धक्के लगा दिए.....अब शास का लंड पूरी तरह से पूजा की चूत मैं समा गया था पर पूजा की चीखे दूर तक जा रही थी....भाभी ने पूजा के मूह पर अपना हाथ रखा दिया था,....आआआआआआआअईईईईईस्स्स्स्स्स्सीईईईई ईयी उउउउउउउउउम्म्म्म्माआआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्सीईईईईस्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्सिआआआआआ आआअहहाआआआआअ आ फट गयी भाभी आआअहह......म्‍म्म्ममाआअरर्ररर ग्ग्गाआययययीीईईईईईईई उउउउउह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्हीईईईईईईईईस्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्सीई ईईईईईईईई की सिसकियाँ अओर चेहरे पर दर्द के रेखाए खिचि हुई थी.....उसका हलक सूख गया था.....आँखों से पानी बह रहा था.....दर्द अब उससे बर्दास्त नही हो रहा था....अओर शास पूरा पूजा के उप्पेर आ गया....अओर पूजा की चुचियाँ मसल मसल कर पीने लगा था.....
भाभी...पूजा थोड़ा बर्दास्त कर लो उसके बाद सब ठीक हो जाएगा.....अओर तुम तो पहले भी इस लंड को ले चुकी हो...???? फिर आज इतना परेशान कियूं हो....???
पूजा....भाभी उस दिन तो ये इतना बड़ा अओर मोटा नही था...आज तो मेरी जान ही निकाल दी....लगता है आज तो मेरी बच्चेदनि भी फाड़ ही दी होगी....????
भाभी....घबरा मत कुछ नही होगा... बस थोड़ा सा बर्दास्त कर ......मैने तो समझा था कि तुम पूरी तरह से चुद वाने के लिए फिट हो....पर तुम्हारी हालत तो कुँवारियों से भी खराब है....मैं तो सोच रही हूँ कि बेचारी कंचन का कया होगा....?????
कंचन...मेरा कुछ नही होगा भाभी...मैने अपने को हर मुसीबत के लिए तय्यार कर लिया है.....थोड़ी देर के दर्द के बाद तो बस मज़े ही मज़े है....फिर एक ना एक दिन तो होना ही है...कियूं ना आज ही कहानी ख़तम हो जाए....????
भाभी...वेरी गुड....ये हुए ना कोई बात....???
कंचन...हां भाभी आप लोगो की हालत देखकर मैने तो यही विचार बनाया है.........आगे जो भी होगा देखा जाएगा......बस एक बार पूरा अंदर जाने के बाद ही सोचा जाएगा......जो दर्द होगा उससे भी झेल लेंगे......कुछ ही देर का तो होगा......???
भाभी....यही तो सही बात है...एसीलिए तो मैने शास से कहा था कि बस पहले पूरा अंदर करके ही रुकना....मेरे दर्द पीड़ा पर ध्यान मत दो....
पूजा ...मैं भी कुछ कम नही...पहले भी ले चुकी हूँ अओर आज भी पूरा अंदर है.....रही दर्द की तो हट जाएगा.....आआआआआआआआअहह..... .....
दोस्तो आगे की कहानी जानने के लिए अगला पार्ट पढ़ना ना भूलें


साधू सा आलाप कर लेता हूँ ,
मंदिर जाकर जाप भी कर लेता हूँ ..
मानव से देव ना बन जाऊं कहीं,,,,
बस यही सोचकर थोडा सा पाप भी कर लेता हूँ
आपका दोस्त
राज शर्मा

(¨`·.·´¨) Always
`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &
(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !
`·.¸.·´ -- raj


































































































































































Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma
हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया
Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator