Saturday, April 3, 2010

कामुक कहानिया चुदाई का सिलसिला पार्ट-18

राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ
हिंदी सेक्सी कहानिया
चुदाई की कहानियाँ
उत्तेजक कहानिया
चुदाई का सिलसिला पार्ट -18

गतांक से आगे ..................
पर शास इन सब कहानियों से अलग अपना दूध पीने मैं मस्त रहा.....वह तो पूजा की चुचियाँ मसल मसल कर पी रहा था......आआआआहह उउउउउईईए....शास प्लीज़ थोड़ा धीरे दबा......दर्द होता है.....अभी तो चूत का ही दर्द बर्दास्त नही हो पा रहा है.....आआआआअहह उउउउउउस्स्स्स्स्सीईईईईइ....पर शास तो अपनी मस्ती मैं मस्त चुचियाँ मसल मसल कर पी रहा था.....बीच बीच मैं वह पूजा के होंठ अओर उसकी गर्देन मैं मूह देकर भी चूम रहा था.....अओर उसके होंठ फिर से पूजा की चुचियो के निपल पर आकर रुक जाते थे.....अब धीरे धीरे पूजा का दर्द भी कम होने लगा था.....अब पूजा भी धीरे धीरे एंजाय करने लगी थी.....अब उसके चूतदों मैं भी थोड़ी थोड़ी हलचल शुरू होने लगी थी.......कुछ देर तक यू ही चलता रहा......शास ने पूजा की स्थिति भाँप कर अब अपना लंड भी अंदर बाहर करना शुरू कर दिया था......अओर पूजा भी अब चूतड़ उछाल उछाल कर सहयोग करने लगी थी.......शास का लंड अब तेज़ी से अंदर बाहर होने लगा था......अओर पूजा की सिसकारियाँ गूंजने लगी थी......उउउउउउउउउम्म्म्म्म्म्
म्म्माआआआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्स्स्स्स सस्स्स्सिईईईईईई...... इसके साथ ही शास के धक्को मैं अओर तेज़ी आ रही थी.....जिससे पूजा की चीख निकल जाती.....शास का लंड पूजा की बच्चेदनि पर ठोकरे मार मार कर उसकी धज्जिया उड़ा रहा था.....अओर पूजा अब स्वर्ग मैं सैर कर रही थी.....अब वो पूरा लंड निगल रही थी......उसे अब कोई पेरवाह नही थी....कि उसकी चूत का कया होगा.....बस फड्वाने मैं लगी थी......अओर उछल उछल कर अओर अंदर तक ले रही थी.....साथ साथ....सिसकारिया निकाल रही थी......आआआआआआआहह अहह शास.....ओह!!! शास.......आआआआआअहह उउउउउउउम्म्म्म्म्म आआआय्य्य्य्य्य्यीईई..........ईईईईसस्स्स्स्स्स्स्स्सस्स ईईईईईईईईइआआआआआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह...की सिसकारियाँ हो रही थी.....अओर उधर..............
कंचन...कंचन ने पायल की चूत को चाट चाट कर पूरी तरह से सॉफ कर दिया था......अपनी जीभ को चूत के अंदर डाल डाल कर चाट लिया था......

शास का लंड मस्त होकर पूजा की चूत को चोद रहा था...अओर भाभी धीरे-धीरे अपनी चूत अओर चुचियो को सहला रही थी....बरसों के बाद उन्हे चुदाई का मज़ा आया था....उनकी उत्तेजना फिर से बढ़ने लगी थी...चुचियो के निपल्स टाइट होकर खड़े हो गये थे अओर चूत फिर से पानी छोड़ने लगी थी....तेज अओर गरम साँसे हो चली थी.... उनकी एच्छा फिर से शास के लंड को खाने की हो गयी थी...वह अब अपने को रोक नही पा रही थी....
भाभी...कंचन अब ज़रा मेरी चूत को भी तो चाट दे....बड़ी खुजली हो रही है.....अब तो रुका ही नही जा रहा है......
कंचन...हां कियूं नही भाभी मेरी तो खुद की एच्छा हो रही थी.....तुम्हारी चूत को चाटने की....भाभी आपकी चूत बहुत ही प्यारी अओर रसीली नज़र आ रही है....
भाभी...कंचन अब बस शुरू हो जा खुजली बढ़ती ही जा रही है....
कंचन...भाभी कही इस बार भी तो आप मेरा पत्ता काटने की तय्यारी तो नही कर रही है....ज़रा मेरी चूत का हाल तो देखो....पानी छोड़ छोड़ कर तालाब बन गयी है.....
पायल...लाओ कंचन मैं तुम्हारी चूत को चाट्ती हूँ....तुम्हारी कुँवारी चूत का पानी भी बड़ा ही मधुर अओर स्वदिस्त होगा...?????
कंचन...हा...ले बेहन....अओर कंचन ने अपने पैर चौड़े कर दिए...अओर पायल ने मस्ती मैं कंचन की चूत चाटनी शुरू कर दी थी....उधर कंचन ने भाभी की चूत मैं अपना मूह दे दिया था....
आआआआआआहह उउउउउउउउउउउउउउईईईईएआआआआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह....भाभी की सिसकारिया निकालने लगी थी....अओर यही हाल तो कंचन का भी था....किशी ने आज पहली बार उसकी चूत को चाटा था...जैसे ही पायल की जीभ कंचन की चूत मैं जाती तो कंचन की भी सिसकारी निकल जाती.....उउउउउउउउउम्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्माआआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह ह्ह्ह्हीईईईएह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्हुउउउउउउउउउउउउउउउउउआ आआआआआआअहह..........पायल के हाथ भाभी की चुचिय्यों पर आ गये थे अओर भाभी कंचन की चुचियो को मसल्ने लगी थी....रूम मैं एक साथ कई सिसकारियाँ गूँज रही थी....वहाँ का काम माय महॉल कामराज कामदेव अओर रति को मानो वहीं खिच लाया था....
शास के लंड की रफ़्तार काफ़ी तेज हो गयी थी.....पूजा की चूत एक बार पानी छोड़ चुकी थी...पर शास के लंड का पानी निकलने का कोई आसार नज़र नही आ रहा था.....शास के हर धक्के पर पूजा मचल जाती अओर उसकी सिसकारी निकल जाती थी....आआआआआआआहह......उउउउम्म्म...आ ह हाई शास आअहह चोद दो अओर ज़ोर से...आज पूरी पियास बुझा दो इस चूत की...पूजा की चिकनी हो चुकी चूत मैं शास का लंड पूरी गति से पिस्टन की तरह अंदर बाहर हो रहा था....अओर शास के हर धक्के की चोट उसकी चूत की क्लिट अओर बच्चएदनि पर पद रही थी जो पूजा की उत्तेजना को अओर भयंकर कर रही थी....उउउउउउउउम्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्माआआआअह्ह्ह्ह्ह अब पूजा के होंठ फड़फड़ने लगे थे...उसकी आवाज़ आसपेस्ट हो चली थी...पूजा बड़बड़ा रही थी.....उउउउउम्म्म्म्म्माआआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह चोद डाल..फाड़ दे मेरे राजा....आआअहह अओर एक बार फिर उसकी शास की कमर पर पकड़ बढ़ने लगी थी.....उसके पूरे सरीर मैं खिचाव आ गया था....उसका पानी छूटने वाला था...उसकी बंद आँखें अओर ज़ोर से भिचने लगी थी.....अओर पूजा की चूत मैं पानी का ज़लज़ला फुट पड़ा........उउउउउउउउउउउउउउउउम्म्म्म्म्म्म्म्माआआआआआह हह.........उउउउउउउउईईईईईईईएस्स्स्स्स्स्स्स्स्स सीईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईय्ाआआआआआअम्म्म्ममममममाआ आआआआआअ.....अओर पूजा पूरी तरह से शास से चिपक गयी...पर शास के धक्को के रफ़्तार अभी भी कम नही हुई थी.....पूजा की चूत एक-एक बूँद निचोड़ कर शास के लंड पर अपना पानी गिरा चुकी थी.......पूजा स्वर्ग मैं तैरती रही....जब तक उसकी चूत ने पानी की आखरी बूँद तक नही छोड़ दी.....उउउउउउउउउउउउउउम्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्माआआआआआआह हह अओर उसके बाद पूजा पूरी तरह से निढाल सी होकर शांत हो गयी......पर शास के लंड की रफ़्तार जस की तस बनी रही.....अओर पूजा की चूत से फूच-फुचा-फूच की आवाज़ निकाल रही थी......पूजा को निढाल सी देख कर ......
शास...कया हुवा पूजा...???
पूजा...शारी तो निचोड़ दी...एक ही चुदाई मैं कई बार पानी निकाल दिया....अब निढाल नही तो कया टाइट हूँगी....????
कंचन...खुस होकर...तो कया अब मेरा नंबर आ गया...???
भाभी...प्लीज़ कंचन....बस एक बार अओर मुझे निपट लेने दो...चूत मैं बड़ी खुजली हो रही है...उसके बाद तो बस शास का लंड अओर तुम्हारी चूत बस एन दोनो की लड़ाई ही बाकी रह जाएगी...मैं वादा करती हूँ.....जब तक तुम खुद नही कहोगी....शास का लंड तुम्हारी चूत से बाहर नही निकलेगा......
कंचन...ठीक है भाभी...मैं तो थोड़ी देर अओर बर्दास्त कर लूँगी...लेकिन आपने वादा किया है उसके बाद ये लंड जब तक मैं चाहूँगी मेरा ही रहेगा....????
भाभी...हा कंचन ये वादा रहा.....शास अब तो एसे पूजा की चूत से बाहर निकाल लो...वह तो बेदम हो गयी है.....???

शास...भाभी अभी तो मेरे लंड का पानी निकालने मैं काफ़ी देर है....अभी तो मैं पानी छोड़ने के आस-पास भी नही हूँ अभी से एस लंड को कैसे पूजा के चूत से बाहर निकल लूँ....????
भाभी...शास इस पानी को मेरी चूत मैं निकाल लेना....मुझे तुम्हारे बच्चे की मा जो बनना है....???

शास... तो ठीक है भाभी...अओर शास ने फूंकरते हुवे लंड की पूजा की चूत से बाहर खिच लिया....शास का लंड फूंकरते हुवे अजगर की तरह बाहर निकल आया....अओर पूजा की चूत एक सुरंग की तरह खुली हुई थी.....कंचन ने शास के लंड को हाथ मैं लेकर उसे चाटना शुरू कर दिया.......
कंचन....भाभी पूजा की चूत का पानी तो बड़ा ही मज़ेदार है....????
भाभी...कंचन अब इस लंड को छोड़...मेरी चूत से अब रुका नही जा रहा है....शास अब जल्दी से इसे मेरी चूत मैं डाल दे.....भाभी शास के लंड को गौर से देख रही थी जो गधे के लंड की तरह झटके खा रहा था....
शास...ये लंड तो वैसे ही बेकरार हो रहा है भाभी....अच्छा है पहले ये तुम्हारी चूत ही चोद ले...वेर्ना कंचन की चूत तो अभी इसे संभाल भी नही पाएगी.....पूजा की चूत का रस पीकर तो ये अओर भी पागल हो चुक्का है....
भाभी...फिर देर किस बात की है....बस सीधे अंदर डाल दे....देखा नही मेरी चूत भी अब पागल हुई जा रही है....????
शास...ये लो भाभी...मैं कहाँ देर कर रहा हूँ...इस लंड की बेकरारी तुम्हारी चूत मैं जाकर ही कुछ कम होगी...अओर शास भाभी के पैरो के बीच मैं आकर भाभी के दोनो पैर उठाकर अपने कंधों पर रख कर दान-दनाते हुवे लंड को भाभी की चूत के मूह पर रखा कर भाभी की दोनो चुचिया अपने हाथों से कस कर पकड़ ली थी....
शास का गरम रोड की तरह चूत पर टच होते ही भाभी की आह निकल गयी.....अओर आँखें बंद हो गयी थी....उउउउउउउम्म्म्म्म्म्म अओर बस उस पल के एंतजार मैं भाभी थी कब शास एक जोरदार धक्का लगाकर पूरे लंड को उनकी चूत मैं दाखिल कराए.....?????
आख़िर शास का लंड तो अपनी पोज़िशन ले चुक्का था....अओर अब उसे जानां था... अपनी मंज़िल की अओर....भाभी की चूत की हलचल का इशारा मिलते ही शास ने एक जोरदार धक्का लगा दिया....अओर आधा लंड भाभी की चूत मैं समा गया...आबीयेयेयेयात्त्तहूवूऊवूऊवूऊवूऊवूऊवुयीईयेस्स्ज़ियीयियैआइयैआइयैआइयैआइयैआइयैआइयैआइयैआइयैआइयैआइयैआइयैआइयैआइयैआइयैआइयैआइयैआइयैआइयैआइयैआइयैआइयैआइयैआइयीयैयुयुवूऊवूऊवूऊवूऊवूऊवूऊवूऊवूऊवम्मम्म्म्मेयीयेयीयियीयियायायात्त भाभी ने होठ भींच कर किशी तरह से बर्दास्त किया....अओर अगले धक्के को सहने के लिए अपने को तय्यार कर ही रही थी कि शास ने दूसरा अओर जोरदार धक्का लगा दिया...भाभी की चूत को खोलता हुवा शास का लंड भाभी की चूत मैं समा गया....पर भाभी की लाख कोशिशों का बाद भी चीख निकल गयी.......उउउउउउउईईईईईईईईईईआआआआआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह.....मर गयी.....आआआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्हुउउउउउउउम्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म जालिम आआआहह फाड़ ही दी.....आआआआहह बेरहम....आआअहह....पर चुदाई का महारथी शास.....अब इन सबका आदि हो चुक्का था....उसे तो मज़ा आने लगा था .....शास ने धक्को की बरसात कर दी भाभी चीखती रही....चिल्लाति रही...शास रुक जाओ....कुछ देर के लिए ....पर शास कहाँ रुकने वाला था...वो तो धक्के-पे-धक्का लगा लगा कर चूत की धज्जिया उड़ा रहा था....उसका लंड तो भूखे शेर की तरह लगा रहा...पूजा की चूत से भूखा ही जो निकल आया था.....अओर भाभी की छटपटाहट का अब उस पर कोई असर नही था...शास पूरी स्पीड से धक्को की बरसात करने मैं लगा था....अओर भाभी....आआआआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्हुउउउउउउउउउउउउउउउउउउउउईईईईईईईईईईईईईआआआआआअईईईईईईईईसीईईईईईईईईईईईईईईईआआआआआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह.....आआहह सस्स्शहाआअसस्सस्स द्द्द्ध्ह्ह्ह्हीईर्र्र्र्र्र्रीई आआआआअईईईईईईईईईईईईउउउउउउउउउउईएईईईइ आआहह मार गाआआय्य्यीई आआआहह.......कया बदला लिया तेरे इस लंड ने आआआआहह फाड़ ही डाली इस बार तो....आआआआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्हुउउउउउउउउउउउउउउउईईईईईईईस्स्स्स्स्स्स्स्स्सीईईईईईईईइ इन सबसे बेख़बर शास भाभी की चुचियाँ पीकर जमकर चुदाई मैं लगा रहा.................



साधू सा आलाप कर लेता हूँ ,
मंदिर जाकर जाप भी कर लेता हूँ ..
मानव से देव ना बन जाऊं कहीं,,,,
बस यही सोचकर थोडा सा पाप भी कर लेता हूँ
आपका दोस्त
राज शर्मा

(¨`·.·´¨) Always
`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &
(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !
`·.¸.·´ -- raj

































































































































































Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma
हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया
Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator