Thursday, April 8, 2010

raj sharma stories सुनीता भाभी पार्ट--2

raj sharma stories राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ
हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया rajsharma ki kahaniya ,रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की सेक्सी कहानियाँ , मराठी सेक्स स्टोरीज , चूत की कहानिया , सेक्स स्लेव्स ,


सुनीता भाभी पार्ट--2
भाभी तड़प उठीÉÉ.ऊऊओअअह् अअह मर गयीईई माद्र्र्र्रच् ��दददद िनकल्ल्ल्ल्लल्ल्ल
िनकाआल्ल्ल. …… बोहोत मोटा हैअअअह.. मैं मर जाऊगीईईईइ. … ” मैं रूक गया. और उसेलंड
को बहार खीच लीया. भाभी ने आंखे खोलीÉ.और पुछा अब क्या हुआ?” मैंने कहा अपने कहा
नीकाल ईसिलए नीकाल लीया
“हरामी क्यों तडपा रहा हईईÉ अब जो करना हैकरÉ
मैंनेआव देखा ना ताव और लंड को चुत पर रख कर जोर का झटका माराÉÉ.. …भाभी का पुरा
बदन एठ गया आआआआआआआआआअ आआआआअअअअह्अअह् अअअअह्छ मार
दलाआआआअ रेई हरमीईईई. ……… .. येआदमी का हैकी घोड़ेका, सुधा की क्या हालत करते
होऊ, ऊऊझझझझफ़्फ़् पूरी भर गयी मेरीÉ मैंने अब थोडा थोडाआगे पीछे करने लगाऔर भाभी को
चूमने लगाÉ नीप्पल को चूसने लगा.. वो थोडा नॉमलर् हूईऔर उनकी चुत ने भी अब फीर से पानी
छोरÉ मैनेआधा लंड बहार नीकाल के इस बार तुफानी शोट मारा और …… बील्कुल धोनी की
sixer की ःपीड सेलंड पुरा भाभी के चुत मेपेल िदयाआआआअ. ,उयीईईईईईइ ईईईईईई
माआआआआआकीस मनहूस घड़ी मे मैं तुम्हारे हाथ लग गयीईईईइÉÉÉÉ मैंने उनके बगल
के नीचेसेहाथ डालकर उनके कंधों को पकड़ा जीससेवो हील नही पाए और फीर मैंनेधोनी की
ःटाइल batting शुरू कीÉ. वो उफ़ उ फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ़आआआआआआह् अअअअअह्छ कर रही
थी, चुत सेपानी की धार लग गयी उनकी गांड तक बहनेलगी और नीचेचादर भी गीली हो रही
थीÉ मेरी ःपीड जोर सेथी. . भाभी के मुह सेनीक्ला। ….. वहा मेरेशेर !!! वाह आज मुझेपहली
बार इतना मजा आया ऊऊऊ..आज मेरी मुराद पूरी हो गयीईईईइ. .. ऊऊऊह् ऊओअअअअह्ह् मेरा
होनेवलाआआ हैईईईई और ज़ोर सीईई मैं उनके पुरेबदन को चूम रह था, काट रह था.. उनके लंबे
नाखुम मेरेपीठ मेगड रहेथे . फाड़ देÉ मेरी फाड़ दीईईईए.आआआआ आआअअअअह्अह्
उन्होनेमुझेकस के पकडा और वो झड़नेलागीÉ करीब २ min उनका orgasm चालूथाआआआ..
इधर मेरा भी होनेवाला थाआआआ. उस तुफानी ःपीड मेमैंनेकहा भाभी मेरा झडनेवाला हैईईईई
मैं कहॉ िनकलू.
“मेरे अंदर डाल दो, दऊू ऊऊओ .. आआअअअअह्अअह् लो बजीईईईईईई ये लूऊऊऊऊऊओऔर मैंने
लंड को उनकी चुत के एकदम अंदर मुह पर टीका दीया और मेरी िपचकारी शुरू हो गयी . दोनो ने
एक दसु रे को कास के पकड़ा था.. इसी तरह हम करीब १० min रहे. उन्होने फीर मुझे धके लाऔर
मेरी तरफ देखा.. कर दीया ना भाभी को खराब.. और मुझेधकेला. मैंनेउनकी चुत सेलंड बहार
खीचा , वो मासूम भाभी के और मेरे पानी से िलपटा हुआथा.. उसे देख कर भाभी ने कहाÉ देखो
कैसेमासूम लग रहा.. उन्होनेनीचेदेखाÉ चुत फुल गयी थी उन्होनेहाथ लगाया और सीहर उठी
देखो क्या हालत की तुमनेÉÉछोटी सी थी.. कीतना सूज गयी है..और कीतना ददर् हो रह
हैÉÉ.उनकी चुत सेमेरा सफ़ेद पानी और उनका पानी बहार टपक रह था चुत का मुह भी खुल
गया थाÉ वो उठ भी नही पा रही थी कीसी तरह मैंनेउन्हें उठाया और बाथरूम लेगया..
एक बार की चुदाई के बाद भाभी की हालत तो एकदम खराब हो गयी थी..इस उमर मेइतनी
जबदर्ःत चुदाई होगी.येउन्होनेसोचा भी नही था..लेकीन मुझेभी उनका वो गदराया बदन इतने
सालों बाद मीला..मैंनेजम कर चोदा..सबसेबड़ी बात ..मुझेपता था की भाभी को मोटेऔर लंबे
लंड सेज्यादा मजा आयेगा और वो मेरेपास हैÉलेकीन मेरी बीवी मुझेसेइस तरह चोदनेनही
देती..रोनेलगती है..और मुझेचुदाई मेरहम सेनफ़रत हैÉखैर मैं उठा..लंड तो पुरा लथपथ
था..इतना माल तो मेरा कभी नही नीकला था.. और भाभी की चुत भी मुह खोलें “O” हो गयी
थी..पूरी लाल दीख रही थी.. बाथरूम बाजुमेथा !!!!मैंनेदेखा भाभी ठीक सेउठा नही पा रही हैÉ मैंनेउन्हें हाथ पकड़ के उठाया..मैंनेदेखा भाभी के
कांख मेबाल है..और चुत पर भी बल अब बडेथे ..
मैं: भाभी आप कांख के बाल क्यों साफ नही करती?
भाभी: नही क्यों?
मैं: कीया करो ना.. और ःलीव्लेस पहना करो
भाभी: वह शेव केसेकरु डर लगता हैकाट जाएगा तो ????
मैं: शेवींग का समन दो मुझेसे..
भाभी : क्यों?
मैं: मैं कर देता हुआपका जंगल साफ.
मैंनेशेवींग का समन लीया..भाभी को मैंनेसामनेखड़ा कीया..उन्होनेएक हाथ ऊपर करनेके
लीया ..भाभी पूरी नंगी खडी थी मेरेसामनेÉ और मेरा लंड आधा खड़ा हो रहा था.. उनके कांख मे
साबुन लगा कर आराम सेशेव कीया..इस बीच उनकी चुचीया भी सहला रहा थाÉ िनप्प्ल कड़क
होनेलगेथे..
भाभी:तुमनेमुझेसेरंडी बाना दीया..मैंने पहली बार कीसी दसु रे मदर् को नंगा देखा..और खुद भी
इतनी बेशरम जैसी तुम्हारेसाथ नंगी खडी हु.
मैंनेदोनो कांख पानी सेधोया और उस पर कीस करनेलगा..
भाभी: ..आआआआआअह् फीर सेमुझेमत गरम करो प्ल्ज्ज्ज़É.एक बार मैंनेगुनाह कर लीया
हैईईईइ.आआआआ आअअअअछ
मेरेहोंठ उनके िनप्प्ल पर आ गए और उन्होनेमेरा सीर जोर सेदबा लीया..मेरा खड़ा लंड उनकी
चुत के दरवाजेपर खड़ा थाÉ.वो अपनी चुत उसके साथ सटा रहाÉ.आआआआ अअअअह्छ .
…..मा��त करूऊ नाआआआआ.
मैं: क्या मत करो?
भाभी: बोहोंत बदमाश हो तुम? अपनेसेबड़ी भाभी के साथ येसब कीया..?
मैं अपनेलंड को उनकी चुत पर राग्डनेलगाÉ चुत का पानी आब बाथरूम के फ्लोर पर टपक रहा
था.. तभी भाभी सेनही रहा गया और खुद मेरेलंड को हाथ मेपकड़ा और अपनेचुत के दानेपर
रगड़नेलगीÉ.मैं तो बेकाबूहोनेलगा. वही दीवार पर उनकी पीठ टीका दी और उनके पैर खुद ही
फेळ गए लंड को राःता देनेके लीयेÉ..ऊऊउझझझफ़्कीतना पानी नीकाल रही थी भाभी..लगता है
सालो से चुत को लंड नसीब नही हुआ. मैंने वैसे ही खडे खडे अपना लंड सेट कीयाऔर क़मर हीला
के धक्का मारा.
भाभी:आआआआअअअअअह् अअह हरमीईईई. धीरेकर ना..अपनों बीवी की चुत समझी हैक्या?
मैं: बीवी की नही मेरी Sexy भाभी की गािायी चुत हैइसीलीयेतो.
भाभी:अरेअभी तक ददर् हो रहा है..आआआआअअअअअह् अअह
उन्होनेहाथ लगा कर देखा..अभी तो इतना बहार है..हीईईइ आल्लाअअछ मैं तो मार जाउंगीÉ
मैं: अपको ददर् हैतो मैं बहार नीकाल लेता हु?मैंनेतद्पानेके िलए कहा.
भाभी: अरे ..अब्ब इतना डाल के बहार िनकलेगाÉ. ..और अब उन्होनेखुद चुत को लंड पर दबाया
.. ..कीतना मोटा है . .
मैं अब क़मर हीला के आगेपीछेकर रहा थाÉÉ
भाभी की चुत नेइतना पानी छोड दीया की अब लंड आराम सेजा रहा था और मैंनेभी अब
सनसना के धक्का मारा और पुरा लंड अंदर.
मर्र्रर्र्र् र् गयीईईईईईई. .. सच मे मदर् होÉआज्ज मुझेसे लगा की असली मदर् क्या होता हैÉ. i लोवे
u ..मेरे राजाÉचोदो मुझेसे ज़ोर से चोद्द्द्��द्��ऊू ऊओ.
फाड़ दो मेरीईईईइ.
मैं (धक्के लगते हुये और उनके िनप्प्ल को कटते हुये) क्या फाड़ दु भाभी?
भाभी: जो फोड़ रहेहोÉ
मैं : उसका नाम बोलो..
भाभी:अपना कम करो.
मैं:अभी तो एक जगह और बची हैउसेभी फाड़ना हैÉसबसे Sexy तो वोही हैतुम्हारेपास.
भाभी: क्या?
मैबजी के चूतर पर हाथ लगाया और उनकी गांड के छेद मेऊँगली डाल कर येवाली फाड़ना है
भाभी:आआआआआअअअह् हह नहीईईईइ वो नहीईइ ..वो तो मैंनेउनको भी नही दी.
मैं : तो क्या हुआ.. मुझेसे तो पसंद है.
भाभी : नही नही..
मेरेधक्के चालूथे.. मैंनेदेखा भाभी का बदन अकडानेलगा हैÉÉ.. पैर सीकोड कर लंड को कस
रही थी और मेरेकंधेपर दांतों सेकटनेलगीÉ.. नाख़ून मेरेपीठ को नोच रहेहैÉÉ.. येक्या
कीया.. आआआअअअअह्अअअह् मैं गय्य्य्यीईईईइ मेरा होऊ गयाआआआआआअऊओ ऊओअअअह्
आब्ब नैहीईईईईइ आआआह् हाआआआआअह् आः
और भाभी की चुत का पानी धार िनकलनेलगी मैगीरनेलगा.. मैं रूक गया..वो एक दम हलकी हो
गयी थी.
मैंनेअब उन्हें दीवार सेहटाया और बाथ टब के अंदर लेगया
उसमेपानी और साबुन भरनेलगा..मैंनेदेखा उनकी चुत पर भी बाल है . सोचा अगर इसेभी
चीकनी कर लूतो.. मैंनेउन्हें वही लीटा दीया..
भाभी: अब क्या कर रहेहो?
मैं: तुम्हारेखजानेको और खुबसुरत बाना रहा हुजान..
भाभी:क्य्का कहा..जान.. फीर सेकहो ..आःअअछ मैं तुम्हारी जान..
लो कर लो साफ इसेभी.
मैंनेचुत पर भी साबुन लगाया..और उसेसाफ करनेलगा..
जब चुत पूरी साफ हो गयी मैंनेगरम पानी सेधोयाÉमेरा हाथ बार बारा उनके दानेसेलग रहा
थाÉइधर मेरा अभी तक dischaarge नही हुआएक बार भी नही हुआ था.. सो वो तो उछाल रहा
था.. मैंनेभाभी सेकहा इसेथोडा स��ाओ नाÉÉ इसे !!!
मैं उनके मुह के पास लंड को लेगया..उन्होनेकुछ नही कीयाÉमैंनेउनकी चुत को देखा..दोनो
जांघों के बीच एक लकीर.. लग रहा था की एक शमाईर् हूई मुनीया ..मैंने हाथ फे राÉ लकीर के बीच
ऊँगली डाली..फीर सेगीली लबालब पानी..मुझसेअब रहा नही गया मैंने..भाभी के पेट को चूमना
शुरू कीया. और दोनो पैर भाभी के दोनो तरफ डालेऔर उनकी पर मुह रख दीया..
भाभी तड़प उठी,,छीई गंदे..और पैर उठानेलगीÉमैंनेजबरदःती पैरो को फैलाया और उनका जूस
चटानेलगा.. जीभ को दानेपर राग्डाÉÉ. .. मेरा लंड उनके मुह के पास लटक रहा था भाभी से
रहा नही गया उन्होनेउसेहाथ मेपाकर और खीच रही थी मैंनेक़मर और नीचेकी और उसेठीक
उनके होटो पर टीका दीयाÉथोड़ी देर तो उन्होनेकुछ नही कीया लेकीन फीर अचानक उसेजीभ से
चाट..और होट खोलकर उसा अंदर लीयाÉ मैंनेिसहरन सी मेसूस की.
मैं..आआआअअअह् भाभी चुसूऊऊ मेरी जानÉ.अआः मजा आ रहा हाआईईईईइ. मैं तो उनके गरम
होटो के टौच सेपागल हो रहा थाÉअब वो भी पूरी मःती मेउसेमुह मेलेरही थी..अचानक मैंने
थोडा अंदर दबाया..लंड एकदम उनके हलक तक पोहुच गया.उन्होने तड़प कर उसे बहार नीकाला
और कहा
भाभी: अब क्या मार डालोगे..इतना लम्बा और मोटा गालेके अंदर डाल रहेहो..मेरी संस ्रूक
जायेगी.
मैं: ओह बज्ज्ज्ज्जीईईइ आप इतना अछा चूस रही हो..
इधर भाभी की हालत फीर खराब होनेलगी मेरी जीभ उनकी चुत के अंदर पुरा सैर कर रही
थी..भाभी..नेफीर सेपानी छोड दीया..मैंनेपुरा चाट लीया उन्की गांड तक बह रहा था..गांड के छेद
तक जीभ सेपुरा चाटा..इधर मुझेसेलग रहा था की मेरा भी पानी भाभी के मुह मेनीकाल
जाएगाÉ.. मैंनेअपना लंड उनके मुह सेनीकाल लीया उनके थूक सेगीला हो कर चमक रहा था
और भी मोटा हो गया था. मैं उठा कर कमोड पर बैठ गया और भाभी को अपनेपास खीचाÉ
भाभी:अब क्या कर रहेहो?
मैं: आओ ना, दोनो पैर साइड मेकर लो और सवारी करो
भाभी: दीमाग खराब हैक्या? मुझसेनही होगा..
मैंनेउन्हें पाकर के पोसीशन मेलीया अब वो मेरी गुलाम थी.. और लंड के ऊपर चुत को सेट कीया
और कहा बैठोÉÉ उन्होनेकोशीश कीÉआआआआह् नही होगा.. मैंनेउनके चूतड पर हाथ रखे
और नीचेसेधक्का कीया..आधा लंड “गप्प सेअंदर. अब मैंनेउन्हें कहा धीरेधीरेइस पर
बैठोÉ.वो बैठानेलगी..फीसलन तो थी..अंदर घुसनेलगा फीर वो रूक गयी..अभी भी थोडा बहार
था..मैंनेउनकी चूची और नीप्प्ल चूसना शुरू कीया..बोहोत कीस ्कीये..और पीछेसेउनकी गांड के
सुराख मेऊँगली डाली उयीईईईईईई. … और मैंनेउन्हें जोर सेअपनेऊपर बीठा लीयाÉपुरा लंड
अंदर और भाभी की चीख नीकाल गयी ..आआआआअअअअअह्अअह् अअअअह्अअअअह्अछ मार
अग्यीईईईईइ ऊओह् …अभी तक २ बार चुदनेके बाद भी चुत इतनी ितघ्त लग रही थी मुझेसे
मज़ा और जोश दोनो आ रहा थाÉभाभी मेरेसीनेसेचीपटी रही.. फीर थोड़ी देर बाद वो खुद ही मेरे
लंड पर ऊपर नीचेकरनेलगीÉ मैं भी नीचेसेधक्के मार रहा था. भाभी बड बड़नेलगी
आआआअह् तुमनेमुझेसेिजन्दगी का मज़ा देदीया अअअअअछ मुझेसेमाँबाना दोओ.. और उनके
उछालनेकी ःपीड बड़ गयीईई.
आआआअह् आआआआअह्.. …. मेरेअमजाद्द्द्��द्द्�� इतने din क्यों नही िकया..आआअअअह्
मेरा होने वाला हैÉ.और ऐसे ही उछालते हुये उनका पानी नीकाल गया.. वो मेरे सीने से लीपट
































































































































































Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma
हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया
Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator