Thursday, April 8, 2010

raj sharma stories सुनीता भाभी पार्ट--1

raj sharma stories राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ
हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया rajsharma ki kahaniya ,रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की सेक्सी कहानियाँ , मराठी सेक्स स्टोरीज , चूत की कहानिया , सेक्स स्लेव्स ,

सुनीता भाभी पार्ट--1
सुनीता एक शादी शुदा और दो बच्चो की माँहै. वो मेरेबड़ेसालेकी बीवी है. मुझसेकरीब १० साल
बड़ी यानी की ४० साल कीé लेकीन उसेदेखकर लगता हैकी उसकी उमर ३०-३२ की होगी, गोरा
रंग, ३४ ३० ३६ का फीगुर , उसके बाल लंबेहैऔर कुलहो तक आतेहै, खुलेबाल लेकर जब वो
कुल्हेमटकतेहेचलती हैतो आग सी लग जाती है.
मुझेउसकी नज़रों सेलगता था की वो मुझेचाहती है. मेरेसामनेउसकी हरकतेबड़ी मादक होती
थी,छेडछाड और मज़ाक वगैरह, कभी कभी ऐडलट जोकेस भी.
लेकीन उसनेकभी लीमीट नही बॉस की थी और उसकी येही अदा मुझेउसकी तरफ खीचाती
थी.उससेमील के आनेके बाद मैं बेचैन हो जता था और उस दीन सुधा (मेरी प��ी ) को बुरी तरह
चोदा था, वो भी कहती थी आज क्या हो गया है..उफ़ मर डालोगेक्या.. वो बेचारी वैसेही मेरेमोटे
लंड सेखौफ खाती थी, पहली रात की चुदाई के बाद ही उसनेमुझसेवादा लीया था की मैं उसके
साथ अहीःता और सलीके सेसेक्स करुé बेचारी को क्या मालुम की मैं उसेनही सुनीता भाभी को
चोद रह हु.(मैं उन्हें भाभी कहता हू)….और सुनीता भाभी को तो ऐसेही चोदना होगाéतभी मजा
आयेगाé मैं दीन रात उस मौक़े की तलाश मेरहता थाé. और एक दीन वो मौका आ ही गया..
हुआयु की मेरी Wife और उसके भाई यानी भाभी के हसबंड को अपने कीसी property के
िसल्सीलेमेअपनेपुँतैनी गांव मेजाना था, मुझेभी उन्होनेचलनेके लीयेकहा लेकीन मुझे
ऑफीस मेकुछ जरुरी काम था.
मैं उन्हें सुबह ःटेशन पर छोडनेगया.. तब भाई साब नेकहा सुनीता अकेली हैऔर बच्चेभी नाना
के यहाँगए हैएक महीनेके लीये. तुम शाम को एक फ़ोन कर लेना घर पर या फीर घर जा के
आना. मैंनेकहा जी ठीक है.और मैं वही सेऑफीस चला गया.शाम को लौटनेमेदेर हो गयी करीब
७ बज चुके थे. अचानक सेल पर मेरी बीवी का फ़ोन आयाÉ अरेभाभी का फ़ोन नही लग रहा
..तुमसे कोई बात हूई क्या? मैंने कहा “नही
“प्ल्ज़ जरा उनके घर जा कर आओ
मैंनेकहा ठीक है..लेकीन अचानक मेरेदीमाग मेघंटी भाभी..”यह गोल्डन चांस है ” आज seduce
करो और चांस मीलेतो ………. कम कर लो.
मैंने t शटर् और जींस पहना , एक अच्चा वाला सेंट ःूेकीया और कार लेकर चल पड़ा उनके घर.
उनका घर दोमंजीला है
मैं वहा पोहुचा तोआवाज़ दी .. भाभीÉÉÉ
कोई आवाज़ नही आयी..
फीर दरवाज़ा खटखटाया.. . तब हलकी आवाज़ आयी तुम रुको मैं आती हू
थोड़ी देर मे दरवाजा खुला..ऊऊउफ़् भाभी के बाल थोड़े बीखरे हुये उनके चहरे परआगए थे और
सीने पर दपु ट्टा नही .. क्या मःत चुचीयां हैÉ मेरी बीवी की इनके सामने कु छ भी नहीÉ
आओ..
“भाभी आपका फ़ोन बंद हैक्या
“मालुम नही, वैसेबोहोत देर सेकीसी का फ़ोन आया नही
मैं फ़ोन का रेिसएवर उठाया..”ओह भाभी येतो बंद है
मैंनेअपनेसेल पर सुधा का फ़ोन लगाया ” हाँसुधा भाभी का फ़ोन बंद है .. लो भाभी सेबात
करो.”
Un दोनो नेकुछ बात की फीर भाभी नेकहा तुम थोडा बैठो मैं ऊपर ःटोर मेसेकुछ समान और
बीःतर नीकाल रही हू
वहंका बेड साफ कीया अभी और भी थोडा काम हैफीर चाय बनाती हू..”
मैं चुप रहा और उन्हें देखता रहा उन्होनेमेरी तरफ देखा और कहा “लगता हैसुधा की बोहोत याद
आ रही है;” और एक Sexy smile दी.
मैं तो तड़प गया, फीर वो उनके Sexy कुल्हेमटकतेसीडीया चढ़नेलगी और कहा तब तक तुम tv
देखो
मैं अपनेको रोक नही सका और ५ min. बाद मैं भी सीडीयाँचढ़ के ऊपर पोहचा, वहा भाभी की
पीठ मेरी तरफ थी और वो बेड को ठीक कर रही थी
मैंनेउन्हें पीछेसेपकड़ लीयाÉ
” क्या कर रहेहो
“प्यार "अभी अपनेकहा ना सुधा को मीस कर रहेहो: मैं उसेनही आपको मीस कतार् हूभाभी
“बदमाशी मत करो और मैंनेअपनेलंड को उनके िहप्स पर दबाया.. जो अब थोडा कड़क हो रहा
था.. वहा लगते ही उसकी साइज़ बड़ने लगा .वो मुझसे छु टने की कोशीश करने लगी ..मेरा हाथ
उनके चुिचयों पर पोहुच गया..मैंने उनके गदर्न पर पीछे िकस कीया..
“अमजद प्ल्ज़ येगलत है
“क्या गलत हैभाभी
“मैं सुधा की भाभी हू
तो क्या हुआ..आप इतनी हसीं हो की मेरा दील मचल गया है अपके लीये.
उनकी गांड मेघुसनेजा रह था आआआअअअअह्अअअअह्ह् धीईरेÉÉ मैंनेहाथो से.उनकी चुअकी
और जोर. सेदबायी नहीई करूऊऊ.
मेरा लुंड पुरा ितघ्त हो कर.
कर रही हैÉÉ.
“नहीई
मैंनेहाथो सेउनकी चुच्ची और जोर सेदबायी
आआआअअअअह्अअअअह्ह् धीईरे
येसुन कर मैं समझा गया भाभी चु��ाना तो चाहती हैÉलेकीन नखरेकर रही है.. मेरा लंड पुरा
tight हो कर उनकी गांड मेघुसनेजा रह था.
अब वो भी अपनी गांड मेरेलंड पर दबा रही थी
मैंने उनकी कमीज़ के अंदर पीछे से हाथ दाल दीया.. नरम पीठ से होता हुआमेरा हाथ सीधे ॄा के
हूक पर गया
मैंने उसे जोर से खीचा वो टूट गयाÉÉ.
क्या कर रहेहो?
आप प्यार सेनही करनेदेरही है
क्या नही करनेदेरही हू ?????
और वो घूम गयी, मैंनेइस मौक़े पर एकदम उनका चेहरा पास लाया और उनके रसीलेलाल होटो
पर मेरेहोट चीप्का दीये.. पहलेतो वो मुह इधर उधर करनेलगी..फीर थोड़ी देर बाद मेर होटो को
जगह मील गयीÉÉ.. वो लम्बा चुमबन.. गीलाÉÉ. ……ऊओह् .. और भाभी मुझसेदरू हटने
लगी.. मैनेफीर भी नही छोडा उन्हें
और अब उनकी गांड जोर सेपकड़ के खीचा.. मेरा लंड उनके पेट पर लगाÉ. उनके हाथ झटके से
मेरेगलेपर आ गए..फीर एक बोसाÉ
इस बार गांड दबाते हुये और उन्होने मुह मेरे मुह से नही हटायाÉÉ ..
मैंनेउनके कमीज़ को ऊपर करना शुरू कीयाÉऔर गलेतक लेआया, उनके हाथ ऊपर कीयेऔर
िनकल दीयाÉ..
“क्या कर रहेहो
“प्यार भाभी
मैंनेअपना कुरता भी अब नीकलाÉ
वो जाना चाहती थी लेकीन कमीज़ नीकल गयी वो ऊपर पूरी नंगी थी जली वाला ॄा था और उसमे
सेउनके अंगुर जैसेकालेनीप्पल दीख रहेथे
मैंनेदेर नही की झपट के उन्हें पाकर और नीप्पल पर मुह लगाया..
“आआआआआआआअअअह् हा अमाजाद्द्द्��. .. मैं तुमसे बड़ी हूऊ.. ये मत करो..” लेकीन मेरा
सीर उन्होनेअपनी छाती पर दबा लीया
मैंने पीछे हाथ कीये और .. ॄा का हूक तोड़ दीया .. बड़ी बड़ी दधु ीया चुचीया बहार मेरे हाथो मेआ
गयी.. जोर सेदबयेया.
ऊऊऊझझझझफ़्झझझझफ़्झझफ़् फ्फ्फ धीईरीईईईई इतने ज़ोर से मत दबाऊऊऊऊऊ
मैंनेकुछ सुना नही, उनके िबःतर पर धकेलाÉ उनके पैर नीचेलटक रहेथेÉ मैंनेसलवार की
येलािःटक खीची तो साथ मे Pink कलर की पैंटी भी नीचेआ गयी.. बजीईईईइ- अमजाद्द्द्����
क्या कर रहे हूओओ.. मुझे खराब मत करोÉ लेकीन उन्होने गांड उठा दीऔर सलवार नीकाल
आयी और पैंटी भीÉ चुत.. पर छोटेछोटेबाल थे..
मेरा तो लंड अब बेकाबूहोनेलगाÉÉ.. . भाभी की गांड पर हाथ फेरा और ज़ोर सेमसल दीया,..
आआआआआआअअअअअह्ह् अअह …प्ल्ज़ मत करूऊऊÉ . वो उछाल पडीÉ क्या गोरी और
चीक्नी गांड थी उनकी. मैंनेआब अपनेकपडेउतरना शुरू कीया.. इस मौक़े का फायदा उठा कर
भाभी उठी और कपडेउठा कर जल्दी सेनीचेभागी
मेरी पैंट आधी खुली थी.. मैंनेपूरी खोली , उसेवही फेका और अंडरवीयर मेउनके पीछेभगा वो
अपनेबेड रुम मेघुस गयी दरवाजा बंद दीयाé मैं दरवाजेके पास गया और हलके से
धकेलाé.दरवाजा खुल गया भाभी वैसी ही बेड पर उलटी लेटी हूई है..मैं समझ गयाé. मैं उनके
पीछेगया.. मैंनेअपना अंडरवीयर भी नीकाल दीया..मेरा कला मूसल जैसा ९ का लंड िछटक कर
बहार आ गया. मैं पीछेसेउन्हें मेरा लंड टौच कीयाéवो चौंक कर पलटीé.आआआआआ
ओछ्अअअह्अअअअह्छ …. मुझेक्यों परेशांकर रहेहो..और येक्याééé ……. ही
अल्ल्लाआआआअअअअह्ह् इतना बड़ा और मोटाéé.. . बाप रेé सुधा तो रोती होगी?
“उसकी बात चोर दो भाभी लेकीन आप को तो येअच्चा लगेगा. मैंनेफीर सेउन्हें दबोच
लीया..अब मेरा लंड उनके पेट के पास थाé मैंनेउनकी चुचीया ज़ोर ज़ोर सेमसलन शुरू कीया
और उनके होट चूमनेलगाéइसबार वो सीफर् आआआआह् नही..ऊऊओअअअअह्ह्. अमजद
म����त��् त करू..लेकीन साथ मे मुझसे लीपटी जा रही थी
मेरेलंड का ूेचुम उनके पुरेपेट को गीला कर रह था.
मैंनेउनसेकहा इसेपकडो नाé..और उनका हाथ मेरेलंड पर लगाया..उन्होनेबदमाशी की और
उसेपकड़ के जोर सेदबा दीया..”आआआआआह् भाभीभीéééé., पयार सेस��ाओ
“क्या प्यार सेइतना मोटा ..भाभी पुरानी खीलाडी थी लेकीन फीर भी कहा तुम्हारा बोहोत लम्बा
और मोटा हैééé ….. तुम आज मुझेबबार्द कर के चोडोगे.
मैंने कु छ नही कहाऔर उनके गोरे पेट को सहलाते हुऐ जीभ से गीला करने लगाéé.. …भाभी
मुझेधल्केल रही थी लेकीन उन्होनेमेरा लंड नही छोडा ….
मैंनेअब सीधेउनके पैर फैला दीयेéमेरा मुह उनके पैरो के बीच रखा और चूमाéआआआआआअ
अअअअअह्अअअअह्छ की��ेगंदेहो..वहा क्यों मुह लगा रहेहो?
“भाभी अभी आप कुछ मत कहो
“तुम भाभी भाभी कहतेहो, कहतेहो इज्जत कतार् हुéयेइज्जत का तरीका हैééé ..उयीईईईईई
ईईईईइ. ……… .” मेरी जीभ चुत के अंदर दखील हो गयी और मैं अंदर गोल गोल नाचने
लगाéé.. ….आआआआअअअह् अअअछ अम्जाद्द्द्�� मैं पागल हो रही हूऊऊ.ये म����त��् त करूओ
प्ल्ज्ज्जज्् ज्ज्ज्जज़् . . मैं तुम्हारी भाभी हूऊउ.
लेकीन मुझेअब उनकी गुलाबी चुत और उसके अंदर का नमकीन पानी ही याद था..मैंनेतेजी से
चाटना शुरू कीया..भाभी अपनी गांड उछालनेलगी थीéé. अमजद्द्द्�� …………
अ..ममéज्जाद्द्�� d हरामीईइ येक्या कर रह हैईई..आआअअअअअह् , भाभी का बदन अकडने
लगा थाéउनका पानी नीकलनेवाला हैयेमैं समझ गयाआआé ..अब मैंनेअपनी एक ऊँगली
उनके मुह मेडाली उन्होनेकट ली फीर उसेधीरेधीरेचूसना शुरू कीया..मैंनेपोसीशन बदली और
उन्हें उठायाéé .कीनारेपर मैं बैठ गया ..और उनसेकहा नीचेआओ
“क्यों
आओ तो
वो नीचेआयी मैंनेउन्हें घुटनों पर बीठाया
मेरा लंड उनके मुह के सामनेथाéवो तो तड़प रही थी फीर भी उठ कर जानेलगी.. मैंनेजबरदःती
बीठाया और लंड को उनके गालों पर राग्डाé फीर होटो पर रख कर कहा इसेकीस करोéé
वो मेरी तरफ देखनेलगीé मैंनेउनके सीर को पकड़ा और लंड को होटो पर राग्डा.. चाहती तो वो
भी थीéपहलेथोडा चाटा जीभ सेफीर होटो को खोला और लंड का सुपाडा मुह मेलीयाéमैंनेदेखा
उनके छोटेमुह मेलंड नही जा रह था.. बोहोत मोटा जो है.. मैंनेसीर को कास के पकड़ा उअर
दबाया लेसालीé.. . बोहोत दीनो सेतडपा रही होé. अपनी चूची और चूतर दीखा दीखा के.. अउब
उन्होने चूसना शुर कीया मैं तो जन्नत मे पोहुच गया था..ऊऊओअअअअह्अअह् बजीईईईईईई मज़ा
आ रह हैééé . थोड़ी देर बाद मुझेलगा की मेरेगोटीयों मेसुजन आ रही हैमेरा हो जाएगाé.
मैंनेभाभी को उठाया और बेड पर लीटा दीया
पैर नीचेलटक रहेथेé पैरो को उठाया..
” नही प्ल्ज्ज्जज्् ज्ज्ज्जज़् . .. अभी मैं सैफ नही हूऊऊऊउ.. .. मैं माँ बन जौन्गीईइ.. नहीईई. मैंने
कहा फीब मत करो मैं बहार नीकाल लूँगा
और पैरो को फैलाया अपनेकंधेपर रखाé.. लंड को चुत के ऊपर रगड़ना शुरू कीयाéé
“भाभी कैसा लग रह है
“हरामजादेअपनेलंड को मेरी चुत पेलगा के भाभी कह रह हैईईईé ..अब जल्दी कर जो करना
है
येसुन कर मुझेतो जोश आ गया और आपना लंड उसकी चुत पेधीरेधीरेरगड़नेलगा रगड़ता रहा
ग्डर्ता रहा भाभी को छट्पटाता हुआ देख के मुझे बहुत मजाआरहा था !! फीर मेने भाभी के मुम्मे
दबानेलगा !! वो बोली मादच��द और कीतना तड़येगा !! मैं हंसा और अपाना लंड उसके छेद पर
रख कर दबाया.
भाभी तड़प उठीéé.ऊऊओअअह् अअह मर गयीईई माद्र्र्र्रच् ��दददद िनकल्ल्ल्ल्लल्ल्ल
िनकाआल्ल्ल. …… बोहोत मोटा हैअअअह.. मैं मर जाऊगीईईईइ. … ” मैं रूक गया. और उसेलंड
को बहार खीच लीया. भाभी ने आंखे खोलीé.और पुछा अब क्या हुआ?” मैंने कहा अपने
































































































































































Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma
हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया
Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator