Saturday, June 12, 2010

दो दो चाचियाँ -पार्ट--6

raj sharma stories राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँहिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया rajsharma ki kahaniya ,रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की सेक्सी कहानियाँ , मराठी सेक्स स्टोरीज , चूत की कहानिया , सेक्स स्लेव्स ,

दो दो चाचियाँ -पार्ट--6

उधर एग्ज़ाम ख़त्म होने के बाद हेमा की बरी लर्की हुमारे घर आई, रमेश ये मेरी भांजी है तेरी हम उमरा है, हफ्ते भर यहा रहेगी तू इसके साथ खेलना कूदना,' छ्होटी चाची बोली. उस लर्की का नाम अनामिका था. वो टी शर्ट और जीन्स पहनती थी, घर मे बेरमूडा और टी शर्ट. उसका बदन इस उम्र मे भी भरा हुआ था, बूब्स उसके ज़्यादा विकसित नही हुए थे, मगर फिट भी 30 की साइज़ के तो हो ही गये थे शायद. उसको माहवारी आनी शुरू हो गयी थी, गांद का साइज़ नॉर्मल था, उसके हॉट गुलाबी थी, और उसकी हँसी मुझे बहुत अच्छी लगती थी, अगले दिन दोपहर मे वो मेरे पास आई, रमेश भैया डॉक्टर डॉक्टर खेले?' मैने कहा हा, मगर मुझे आता नही,' मे सीखा दूँगी, मे बचपन से खेल रही हू, उसने कहा. हम छत पेर बने कमरे मे चले गये, देखो मे पहले मरीज़ बन कर ओँगी तुम डॉक्टर बनना, मैने हा कहा. मे कमरे मे बैठ गया, सफेद कोट पहन कर, उधर अनामिका ने दरवाज़ा खटखटाया, डॉक्टर साहब आ जाउ?' वो बोली,' हा आ जाओ, कह कर रमैने उसे पास के स्टूल पेर बिता दिया,' कहो क्या बीमारी है तुम्हे? मैने पूछा,' मेरे यहा दर्द है डॉक साहब, वो अपनी चड्डी की तरफ इशारा कर के बोली,' अछा तुम जा कर कापरे खोल कर बिस्तेर पेर लेतो मे चेक करता हू, मैने कहा उसने अपने सारे कपड़े खोल दिए और नंगी लेट गयी.
वो सीधी लेती थी उसकी टाइट और गोल छातिआ मुझे सॉफ दिखाई दे रही थी. उसके निपल्स गुलाबी थे और छ्होटे छ्होटे थे. पेट पतला था और नीचे चूत पेर उगे ताज़े ताज़े बॉल दिख रहे थे, मे घबरा गया मगर सांस ले कर पूछा,' कहो क्या तकलीफ़ है आपको?" अनामिका ने मेरा हाथ पकड़ा और अपने बूब्स पेर रख कर कहा यहा दर्द है डॉक साहब, मे उसकी छातिआ दबाने लगा, उसके निपल्स पेर उंगली फिरने लगा, उसके निपल्स अब सीधे खड़े थे,' डॉक साहब इनको पी कर देखिए कही मेरा दूध आना तो नही शुरू हो गया?' वो बोली, मे झुक कर उसके निपल्स का चूसने लगा, वो एग्ज़ाइटेड थी और उसकी साँसे तेज़ चल रही थी, कोई 4-5 मिनिट बाद जब उसको थोड़ा होश आया तो उसने कहा,' डॅक साहब नीचे भी दर्द है,' मैने पूछा नीचे कहा?" सूसू वाली जगह पेर,' उसने कहा,' अपनी टाँगे फैला दो मे चेक करता हू,' मैने कहा. मे नीचे आया और उसकी चूत के बाहरी होटो को हल्का हल्का दबाने लगा,' यहा?" मैने पूछा,' नही डॅक साहब, अंडर की तरफ दर्द है, अंडर से चेक करो ना,' वो बोली,' मैने उसकी चूत के बाहरी हॉट फैलाए और अंडर के होटो को चौड़ा कर दिया, अंडर उसकी चूत एकद्ूम गुलाबी थी, एकद्ूम कचा माँस दिखाई दे रहा था,' कहा पेर दर्द है?" मैने पूछा,' उसने मेरा उंगली अपनी क्लाइटॉरिस पेर रख दी और बोली,' यहा पेर,' मे उसकी गुलाबी और नरम क्लाइटॉरिस से खेलने लगा, उत्तेजना से वो अब गांद उँची नीची करने लगी, मैने भी उसकी क्लाइटॉरिस को चाटना और चूसना शुरू कर दिया,' डॅक साहब ये तो बहुत अछा इलाज़ है इस से तो मे बहुत जल्द्दई ठीक हो जौंगी, कह कर उसने मेरे बॉल कस कर पकड़ लिए,' वो ओह्ह आ करने लगी मैने चूसा चालू रखी थोड़ी देर मे उसकी हिलती हुई गांद रुक गयी,' इलाज़ हो गया डॅक साहब, अब मे ठीक हू,' कह कर उसने लंबी साँस ली,' जब भी दर्द हो मेरे क्लिनिक पेर आ जाना, मैने कहा,' हा चोदु डॅक साहब मे आपके पास ही ओंगी,' कह कर वो हस्ने लगी,' उसने अपने कपड़े पहने और वही बैठ गयी,' अब मे डॉक्टर हू तुम मरीज़ बन कर आओ, उसने कहा.
मे अब मरीज़ था. अंडर गया और बोला,' डॅक साहब मुझे प्राब्लम है,' उसने पूछा,' क्या प्राब्लम है?' मैने लंड की तरफ इशारा काइया और बोला,' यहा प्राब्लम है.' उसने कहा,' ठीक है कापरे खोल कर लेट जाओ.'
मे एकद्ूम नंगा था, उत्तेजना के मारे मेरा लंड सीधा खरा था, वो आई और बोली, कहा प्राब्लम है?' मैने खड़े लंड की तरफ इशारा कर दिया,' क्या प्राब्लम है इसको?' "खड़ा बहुत जल्दी होता है डॅक साहब और इसका साइज़ भी बड़ा करना है,' मैने कहा, वो पास आई और मेरे लंड को थप्पड़ मारा,' दर्द हुआ?' उसने पूछा,' नही डॅक साहब अछा लगा,' मैने कहा,' अरे इसको तो पिटाई अची लगती है,' उसने कहा,' अछा थोड़ा चेक कर लेती हू,' उसने कहा. अब वो मेरे लंड के बिल्कुल पास आ गयी, उसने मूट के च्छेद को गौर से देखा फिर आघे की चमरी चेक की और उसको धीरे धीरे नीचे सरकया फिर से उपेर चढ़या फिर उसके नीचे के टंके देखे. मेरा सुपरा फूल कर आलू हो रहा था. अब ओ पूरे लंड को हल्का सा हिलने लगी चमरी उपेर नीचे करने लगी, फिर उसके हाथ नीचे गये उसने मेरी गोलिया पहले हल्की दबाई, फिर उनको चेक किया,' यहा दबाने से दर्द तो नही होता?' उसने पूछा, ज़्यादा ज़ोर से दबाओगे तो होगा डॅक साहब, मे बोला, 'यहा कोई प्राब्लम तो नही?' उसने पूछा,' नही डॅक साहब बस इनको भी मोटा करना है और यहा बॉल कूम है,' मे बोला,' अछा ठीक है दवाई दूँगी.' अब उल्टे हो कर घोड़ा बुन जाओ,' वो बोली, मे घोड़ा बन गया, उसने मेरी गांद को चौड़ा कर के उसके च्छेद को देखा, गांद के च्छेद से नीचे आँदिओ तक की चमरी को भी दबाया सहलाया,' यहा तो कोई प्राब्लम नही?' उसने पूछा,' नही डॅक साहब यहा तो कोई प्राब्लम नही,' मे बोल.ऊस्ने अब मेरी गांद के एक च्छेद को एक हाथ से बड़ा काइया और दूसरे से उसमे उंगली करने लगी, मुझे अछा लग रहा था,' दर्द हो रहा है?' उसने पूछा,' नही डॅक साहब बहुत अछा लग रहा है, अब वो होल होल मेरी गांद कोंगली से चोदने लगी और दूसरे हाथ से मेरी लटकती गोलिया सहलाने लगी, मुझे बहुत एग्ज़ाइट्मेंट हो रहा था मेरा लंड बेक़ाबू हो रहा था, चेक उप चल ही रहा था की पीछे से कमला कब आ गयी मुझे पता ही नही चला. उसने अनामिका से कहा डॅक साहब आप ऐसे ही करते रहो मे इसका लंड हिला कर इसका पानी निकलती हू, कमला अब एक हाथ से मेरे लंड हिला रही थी दूसरे से सुपरे के आगे पीछे चमरी हिला रही थी, मेरी हालत पतली थी,' डॅक साहब मेरा पानी निकल रहा है, मे बोला,' निकल लो उसको भी चेक करेंगे,' वो बोली, गरर गरर करता मे झाड़ गया, वो मेरे वीरया को चखने लगी और उसको गौर से देखने लगी,' अछा ये पेट मे जाता है तो बचा बनता है,' उसने कहा,' मे बोला हा.

कमला मेरा वीर्यापात देख कर बहुत उत्तेजित थी. उसने कहा,' बेटा तुम जानना चाहती हो लरके का लंड औरत की चूत मे कैसे जाता है? चुदाई कैसे होती है?" " हा आंटी मुझे सिख़ाओ ना,' अनामिका बोली. "ठीक है,' कह कर कमला ने सारे कापरे उतार दिए और एकद्ूम नंगी हो गयी, मे तो पहले ही नंगा था,' देखो सबसे पहले आदमी और औरत दोनो के गुप्तँग गरम और गीले होने ज़रूरी है, कमला बोली,' वो कैसे होते हे?" अनामिका ने पूछा,' देखो आदमी का लंड चूस कर चाट कर या हाथ से हिला कर गरम किया जाता है, गरम होते ही वो तन जाता है,' कमला बोली, उसने मेरे ढीले लंड को हाथ मे लिया,' देखो एक बार पानी निकालने पेर लंड सुस्त पर जाता है, अब मे इसको गरम कर के खड़ा करूँगी, जब तक ये गरम नही होता तब तक चूत मे नही जा सकता,' वो बोली,' कैसे आंटी?" अनामिका ने पूछा,' अरे पगली जब कारक नही होगा तो च्छेद मे कैसे घुसेगा?" उसने कहा, अनामिका को शायस्ड कुछ समझ मे आया,' लेकिन आंटी औरत कैसे गरम होती है?" उसने पूछा,' कमला ने अनायका को पास बुलाया और उनकर होकर बिस्तेर के कोने पेर बेत गयी, उसने अपनी चूत के दोनो बाहरी हॉट फैला दिए और अंडर की दोनो फेक भी फैला दी,' देखो अभी यहा सब सूखा है,' उसने कहा, अनामिका ने पास आ कर कमला की चूत को गौर से देखा और उसमे उंगली भी डाली,' थोड़ी देर मे देखना ये एकद्ूम गीली हो जाएगी ताकि लंड इसमे आसानी से चला जाए,' वो बोली.' फिर चुदाई कैसे होती है?" अनामिका ने पूछा,' वो तुम देख लेना, पहले इसके लंड को गरम करते हे,' कह कर कमला ने मेरा गीला लंड चूसना शुरू कर दिया, अनामिका गौर से देख रही थी.
कमला अब मेरे उपेर आ गयी थी, उसने मेरे मूह के पास अपनी चूत रखी, मे उसकी चूत के होटो को शॉरा कर अंडर जीभ दल कर उसको चूसने चाटने लगा, मेरे चूसने की आवाज़े ज़ोर ज़ोर से आ रही थी, उधर कमला मेरे लंड की ग़ज़ब की चूसा कर रही थी, थूक से मेरा लंड एकद्ूम गीला था. उसकी शानदार चूसा से एक मिनिट मे ही मेरा लॉडा तन गया था,' देख बेटा अब मेरी चूत भी गीली हो गयी और इसका लंड भी गरम हो गया, अब हम करेंगे चुदाई,' वो बोली, ' रमेश बाबू आअप मेरे उपेर आ जाओ, ताकि इसको चुदाई का सही तरीका पता चल जाए,' कह कर कमला हटी , मे भी उठ गया, अनामिका मेरा गरम और ताना हुआ लंड देख रही थी, कमला ने अपनी टाँगे शॉरा दी, अब देखना बेटा मेरी चूत की इस च्छेद मे ये कैसे अपना हथियार गुसता है, कह कर उसने पॅव उँचे कर दिए, उसकी चूत के अंडर का लाल हिस्सा सॉफ दिख रहा था, मैने अपना लॉडा उसकी चूत के होटो पेर रख दिया,' देख बेटा अब इसका लॉडा मेरी चूत के होटो के बीच मे है अब ये धक्का मरेगा और इसके आयेज का सुपरा अंडर चला जाएगा,' कमला बोली, उसके कहे अनुसार मैने धक्का मारा और सुपरा अंडर घुसा दिया, ' हा आंटी आगे की टोपी अंडर गयी, अनामिका पीछे से देखते हुए बोली,' अब देखना ये एक धक्का और मरेगा और आधा लंड पेल देगा अंडर,' वो बोली, मैने थोड़ा उपेर हो कर वापस लॉड को दबा दिया, कमला की चूत मे आधा लंड घुस चुका था, ' बेटा अब पूरा लंड बाहर निकल कर एक ही शॉट मे पूरा अंडर डाल दो,' वो बोली, मैने ज़ोर का झटका मारा और उसकी गीली चूत मे पूरा गरम लंड पेल दिया, कमला ने एक हाथ से मेरे निपल्स सहलाने शुरू कर दिए और दूसरे से मेरी गांद कस कर पकड़ ली, अब चोदो मुझे राजा, वो बोली, मे छोड़ने लगा,' अब क्या हो रहा है आंटी?" अनामिका बोली, अब ये लंड अंडर बाहर करेगा स घर्षण से इसको भी मज़ा आएगा और मुझे भी, इसी को चुदाई कहते हे रानी, कमला बोली, अब इस लर्की को जाने दे भाड़ मे तू मुझे चोद राजा ठंडी कर मेरे भोस्डे की आग,' कमला बोली,' आंटी ये भोसड़ा क्या होता है?" अनामिका ने पूछा,' अरे तेरे पास अभी चूत हे जुब ये खूब चुड कर चौड़ी हो जाएगी और इस मे से बचे निकल जाएँगे तो ये भोसड़ा बन जाएगा,' कमला बोली,' ओह्ह राजा चोद मुझे मदारचोड़ चोद कर अपनी रंडी बना दे राजा, चोद ऊऊ आहह, कमला बोलने लगी,' आंटी गंदा क्यू बोलते हे?' अनामिका ने पूछा,' अरे बेटे चुदाई करनी हे तो क्या शरमाना, गंदा बोलने से ज़्यादा उत्तेजना होती हे आदमी को ज़्यादा मज़ा आता हे, उसको लगता हे जैसे वो किसी रॅंड को चोद रहा हे, आदमी को जितना गरम करोगे उतना ही म्ज़ा देगा,' कमला बोली,' हा कमला तेरा भोसड़ा मज़ा दे रहा है चुदाई मे, ओह्ह एकद्ूम गरम हे तेरी चूत मज़ा आ गया रंडी तुझे छोड़ने मे,' मे बोला और ज़ोर ज़ोर से छोड़ने लगा,' हम दोनो ओह्ह आह करने लगे, कोई 5 मिनिट की चुदायके बाद ही कमला बोली, बेटा अब मे झड़ने वाली हू अब मेरी चूत पानी छ्चोड़ने वाली हे,' हा मेरे गन्दू चोद अपनी मदारचोड़ रंडी को ऊओह आहह, कह कर कमला झाड़ गयी,' अब तू भी पानी छ्चोड़ दे मेरे चोदु राजा,' कमला ने कहा, मेरी स्पेड भी तेज़ हो गयी, हा मेरी रानी ये ले मेरा बीज तेरी चूत मे आने को हे, तय्यार हो जा ये आया गरम बीज, ऊओह आहह ओह्ह मेरी राअंड्ड़, कह कर मे भी जड़ने लगा. आ\नामिका सब देख रही थी, मे जैसे ही हटा उसकी नज़र कमला की चूत मे से बह रहे मेरे वेरया पेर पड़ी,' आंटी ये तो बाहर आ रहा हे?" ' नही बेटी एक बूँद भी उनेर जाए तो कीमती बन जाता हे, वीरया से कीमती कुछ नही मेरी जान, वो बोली. उधर अनामिका ने मी गीला लंड चाटना शुरू कर दिया, ऐसा ही है तो मे भी इसे वेस्ट नही करूँगी,' उसने कहा,' आंटी मुझे भी चूड़ना हे,' वो बोली,' नही बेटी रुक जा, ऐसे नही तेरी पूरी सुहाग रात मानएँगे, कमला बोली.
रमेश को पता नही था की अनामिका और उसकी सुहाग्ग्रात मे ज़्यादा देर नही, डॉक्टर डॉक्टर खेल दुपहर मे हुआ, उधर कमला ने रात मे ही सारी तय्यारिया कर ली थी. कमला रमेश से 7 बजे बोली,' राजा आज रात तुम्हारी और अनामिका की सुहाग रात हे, तय्यार मे करूँगी तुम्हे, बस ध्यान रखना लर्की को पूरी रात चोदो तभी हम सब को मज़ा आएगा,' वो बोली,' हम सब?" रमेश ने पूछा,' हा सुहग्रात का सीन कौन मिस करेगा मेरी जान? रात मे मे, अनामिका की मा, उसकी दादी और तुम्हारी दोनो चाचिया तुम्हारी चुदाई देखेंग,' उसने आँख मार कर कहा. " पाँच कामुक औरते मुझे देखेंगी! कही दर से मेरा लंड ही नही सिकुर जाए! मे बोला,' हुमारे होते हुए तेरा लंड तो सिकुर नही सकता राजा,' कमला बोली.
कोई आठ बजे कमला मुझे बाथरूम मे ले गइीमुझे फर्श पेर लिटा दिया और शेविंग क्रीम लगा कर रेज़र से मेरी गांद आँड और लंड के बसे वेल बाल सॉफ कर मेरे औज़ार को एकद्ूम चिकना कर दिया. अब तेरा हथियार चमक रहा है उसने मेरे खड़े लंड को ज़ोर की थप्पड़ मार कर कहा. मेरा लंड थप्पड़ से और ज़्यादा अकड़ गया. फिर कमला ने मेरे सिर मे शॅमपू किया और बदन पेर खूब सारा साबुन लगा कर उसको सॉफ काइया,' अब तुम्हारे बदन से खुश्बू आ रही हे, उसने कहा. " अब मेरा सांड़ गे की चोट फड़ेगा,' कह कर कमला हस्ने लगी,' तेरी सुहग्रात मनवा रही हू, क़र्ज़ ज़रूर उतरना,' वो हास कर बोली. उधर अनामिका को भी दोनो चाचीॉ ने ऐसे ही सजाया, उसको बहुत ही प्यारा सलवार सूट पहनाया और उस पेर लाल रंग की चुनरी ओढ़ा दी, मुझे कमला ने नया कुर्ता पाजामा पहनाया, रात 9 बजे उसने कहा,' चलो चोदु राजा, सुहाग रात के लिए' और मेरे पाजामे के नडे को ढीला कर चड्डी एक सेकेंड मे नीचे सर्काय और लंड पेर कोई पर्फ्यूम च्चिइडक दिया,' ये क्या है कमला जी?" मैने पूछा,' उस दवाई से तेरा लंड पूरी रात आकड़ा हुआ रहेगा,' कमला ने आँख मार कर कहा. पर्फ्यूम का असर एक सेकेंड मे आ चुका था, मेरा लंड चड्डी फाड़ कर बाहर आने को व्याकुल था. मैने दरवाज़ा खोला और अंडर देखा तो अनामिका बिस्तेर पेर बती थी, उसने बालो मे फूल लगाए हुए थे और कमरे मे मदमस्त खुश्बू फैली हुई थी, एक हल्का लॅंप जल रहा था, चारो औरतें पोज़िशन लेकर ऐसे बैठी थी, जिससे वी नज़र ना आए. मे जैसे ही अंडर आया अनामिका ने मेरे पॅव च्छुए , मैने भी फिल्मी स्टाइल मे उसको गले गॅगा लिया, और उसको बिस्तेर पेर ले लिया,' एक मिनिट रूको, अनामिका बोली,' मैने जैसे ही चौंक कर उसको डोर काइया, वो उठी और साइड स्टूल पेर पड़े दूध के ग्लास को मेरे हाथ मे दिया, इसको पी लो स्वामी,' मैने उसे गतक गतक पीना शुरू कर दिया. अनामिका वापस बिस्तेर पेर बैठ गयी थी, गठरी बन कर. रमेश वापस पास आया और उसने अनामिका के होटो गालो गर्दन और सिर पेर किस करना शुरू कर दिया, अनामिका ने भी रमेश के बॉल पकड़े और उसको डीप किस करने लगी, कोई 5-10 मिनिट तक दोनो पागलो की तरह किस कर रहे थे, उधर रमेश के हाथ उसके छ्होटे छ्होटे मम्मो पेर पहुच चुके थे और वो उनको ज़ोर ज़ोर से दबा रहा था, रमेश ने धीरे धीरे अनामिका के कुर्ते को हटाया और उसकी काली ब्रा के उपेर ही उसके मुममे दबाने लगा, ओह्ह धीरे करो स्वामी,' अरे जान मुम्मो को जितना ज़ोर से दबाया जाए उतना ही अच्छा,' कह कर रमेश ने दबाव बढ़ा दिया. कोई दो मिनिट बाद रमेश ने उसकी ब्रा का हुक भी खोल दिया, अब उसके टाइट और छ्होटे मुममे आज़ाद थे, उसके गुलाबी रंग के निपल अब रमेश चूस रहा था, अनामिका को बहुत मज़ा आ रहा त उसने रमेश के बॉल कस कर पकड़े हुए थे बीच बीच मे रमेश उसके निपल्स को हल्के हल्के काट भी लेता अनामिका के मूह से उउउः आ निकल जाता, थोड़ी देर मे उसके छ्होटे छ्होटे निपल कड़े हो गये थे, एग्ज़ाइट्मेंट मे अनामिका ने रमेश का कुर्ता भी उतार दिया था और वो उसके निपल्स से खेल रही थी, रमेश को भी मज़ा आ रहा था.
रमेश ने अब अनामिका की सलवार मे हाथ डाला और उसकी चूत को सहलाने लगा चाचीॉ ने उसकी चूत भी एकद्ूम चिकनी कर रखी थी रमेश ने अपनी एक उंगली अंडर डाल दी वो अफ बोली, लेकिन रमेश की उंगली गीली हो गयी थी उसे पता था अनामिका गरम है और उसकी गरम चूत पानी छ्चोड़ रही हे. रमेश अनामिका की 34 इंच की गोल गांद भी दबाने लगा, उसकी गांद भी मस्त और सख़्त थी, दो मिनिट बाद रमेश ने उसकी सलवार ढीली कर दी और खाली चड्डी मे उसको बिस्तेर पेर लिटा दिया....


Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator