Saturday, June 12, 2010

सेक्सी कहानिया जुड़वा बहनो की जुड़वा चुदाई -2

raj sharma stories राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँहिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया rajsharma ki kahaniya ,रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की सेक्सी कहानियाँ , मराठी सेक्स स्टोरीज , चूत की कहानिया , सेक्स स्लेव्स ,
जुड़वा बहनो की जुड़वा चुदाई -२


"जीजू, मैं सीमा नही हेमा हू. सीमा तो अपने फ्रेंड के पास गयी है. आप जानते हैं की मैं बहुत सेक्सी भी हू. मैं आप से छुड़वाना चाहती थी इस लिए झूठ बोल दिया था." वो मुझे अपने उपर से हटाना चाहते थे की तभी उनके लंड से पानी निकलना शुरू हो गया. वो चाह कर भी ना तो मुझे अपने उपर से हटा पाए और ना ही अपने लंड का पानी रोक पाए. उन्होने अपनी आँखे बंद कर ली. उनके साथ ही साथ मेरी चूत से भी पानी निकालने लगा. जब हम दोनो पूरी तरह झाड़ गये तो मैं राज के उपर से हट गयी और उनके बगल मे लेट गयी. थोड़ी देर बाद राज ने अपनी आँखे खोली और बोले.

"मैं सुबह से ही सोच रहा था की आज सीमा को क्या हो गया है. वो मुझसे खूब छुड़वा रही है. मैं नही जनता था की मैं सीमा को नही हेमा को चोद रहा हू. तुम बड़ी शैतान हो. खैर अब जाने दो. जो हुआ सो हुआ. अगर सीमा को पता चल गया तो क्या होगा." मैने कहा, "कुच्छ भी नही होगा. वो जानती है की मैं बहुत ही नटखट और सेक्सी हूँ और कुच्छ भी कर सकती हूँ. मैं सीमा को भी सेक्सी बना सकती हूँ. अगर आपको कोई ऐतराज़ ना हो तो आप सीमा को 10 दिन के लिए मेरे साथ भेज दो. मैं उसे 10 दीनो मे ही बहुत जायद सेक्सी बना दूँगी. लेकिन आपको एक बात बर्दस्त करनी पड़ेगी." राज ने पुचछा.

"वो क्या." मैने कहा.

"सीमा को सेक्सी बनाने के लिए मुझे शायद उसकी चुदाई धरम से करवानी पड़े." राज ने कहा.

"मुझे मंज़ूर है. लेकिन धरम से छुड़वा कर वो सेक्सी कैसे बन जाएगी. आख़िर मैं भी तो उसे खूब छोड़ता हूँ." मैने कहा.

"मैं सीमा से पूरी तरह वाकिफ़ हू. मैं ये अच्च्ची तरह जानती हू की उसे कैसे सेक्सी बनाया जा सकता है." राज ने कहा.

"मुझे तो सेक्सी बीवी ही चाहिए जो मुझसे खूब चुडवाए. तुम सीमा को अपने साथ ले जाना." मैने कहा.

"ठीक है, मैं उसे अपने साथ ले जौंगी लेकिन आप सीमा से कुच्छ मत बताना. नही तो वो कभी भी मेरे साथ जाने के लिए तैयार नही होगी." राज ने कहा.

"ठीक है." तभी कल्लबेल्ल बाजी. मैं अपने रूम मे चली गयी और रूम का डोर अंदर से लॉक कर लिया. राज ने एक टवल लपेट लिया और डोर खोला. सीमा ने राज से पुचछा.

"हेमा कहा है." राज ने कहा.

"वो सो रही है." 7 दीनो मे मैने मौका पा कर राज से काई बार चुडवाया और जब वापस अपने घर आने लगी तो राज ने सीमा से कहा.

"तुम बहुत दीनो से बाहर नही गयी. तुम भी 10 दीनो के लिए हेमा के साथ चली जाओ. तुम्हारा मान बहाल जाएगा." सीमा बहुत खुश हो गयी. मैं सीमा के साथ अपने घर आ गयी. मैं अपने घर पहुचि तो सीमा बट्रूम चली गयी. मौका पाकर मैने धरम को सारी बात बता दी. मैने ये भी बता दिया की मैने राज से चुडवाया है. धरम पहले तो नाराज़ हुए फिर मान गये. मैने धरम को ये भी बता दिया मैं सीमा को उस से छुड़वा कर सेक्सी बनाना चाहती हू और इसी लिए सीमा को साथ लाई हूँ. मैने धरम से ये भी वाडा ले लिया की वो सीमा को तब तक नही चोदेन्गे जब तक वो उनसे चुड़वाने के लिए तड़पने ना लगे. धरम ने कहा.

"ठीक है. जैसा तुम कहोगी मैं वैसा ही करूँगा." हमारा घर केवल एक ही रूम का था. रात मे जब सोने का वक़्त आया तो सीमा ने कहा ,

"मैं तो भूल गयी थी की तुम्हारा घर केवल एक ही रूम का है. अगर मुझे याद होता तो मैं यहाँ कभी नही आती. तुम बहुत सेक्सी हो. मेरे यहा रहने पर तुम दोनो को बड़ी दिक्कत होगी. तुम जीजू से कैसे चुद्वओगि." मैने कहा.

"तू तो जानती है की मुझे बिना चुडवाए नीड नही आती. जब धरम मुझे चोदेन्गे तो तुम अपना सिर दूसरी तरफ कर लेना." सीमा बोली. "मुझे शरम नही आएगी." मैने कहा.

"इसमे शरम की कौन सी बात है. आख़िर वो भी तो तुम्हारे जीजू हैं." रूम मे एक ही बेड भी था. सोने का वक़्त हो चुका था. सीमा ये भी जानती थी की हम दोनो नंगे ही सोते हैं. मैने अपने कपड़े उतरने शुरू कर दिए तो वो बोली.

"तुझे शरम नही आती. कम से क़म मैं जब तक यहा पर हूँ तब तक तो कपड़े पहन कर सो जाओ." मैने कहा.

"तुम्हारे सामने कैसी शरम. तू तो मेरी जुड़वा बहन है और मेरी दोस्त भी. तुझसे मेरी कोई बात च्छूपी भी नही है. अभी तो धरम भी अपने सारे कपड़े उतार कर एक दम नंगा हो जाएगा, तब क्या करेगी." वो बोली.

"तुम दोनो बड़े बेशरम हो." उसके बाद वो चुप हो गयी. जब धरम भी अपने कपड़े उतरने लगा तो सीमा ने अपना मूह दूसरी तरफ कर लिया. धरम बोला.

"साली जी, क्या मैं इतना बदसूरत हूँ की आप ने अपना मूह फेर लिया." सीमा ने बड़े प्यार से कहा.

"नही जीजू, ऐसी बात नही है. आप नंगे हो रहे हैं, इस लिए मुझे शरम आ रही है." कपड़े उतरने के बाद धरम ने मुझसे कहा.

"सीमा से कहो की वो भी अपने कपड़े उतार दे. तब ही साथ साथ सोने मे मज़ा आएगा. मैं उस के साथ कुच्छ नही करूँगा, आख़िर वो मेरी साली है." मैने सीमा से कहा.

"सुना तू ने, तेरे जीजू क्या कह रहे हैं. तू भी अपने कपड़े उतार दे." सीमा बोली.

"मैं जीजू के सामने अपने कपड़े नही उतरुँगी. मुझे शरम आएगी." मैने कहा.

"कैसी शरम, सीमा. आख़िर हम दोनो भी तो तेरे सामने एक दम नंगे हैं." सीमा बोली.

"तुम दोनो बड़े बेशरम हो. तुम दोनो को शरम नही आती. मुझे तो आती है." मैने आयेज बढ़ कर सीमा की सारी खीच कर निकल दी. उसके बाद मैने बटन खोल कर उसका ब्लाउस भी उतार दिया. फिर मैने उसका पेटिकोट भी उतार दिया. अब सीमा केवल ब्रा और पनटी मे थी. मैने जब उसकी ब्रा और पनटी भी उतरनी चाही तो वो बोली.

"बस, अब रहने दे. मैं एक दम नंगी नही हो सकती." धरम ने सीमा के देखते हुए कहा.

"तुम दोनो तो एक दूसरे की कॉपी हो. तुम दोनो को देख कर ये बता पाना मुश्किल है की कौन सीमा है और कौन हेमा." उसके बाद धरम बेड पर लेट गये. उनके बगल में मैं लेट गयी और उसके बाद सीमा. मैने धरम का लंड सहलाना शुरू कर दिया. जब उनका लंड खड़ा हो गया तो मैं बेड पर डॉगी स्टाइल मे हो गयी.

धरम ने मेरे पिच्चे आकर अपना लंड मेरी चूत मे दल दिया और मुझे छोड़ने लगे. सीमा ने अपना सिर दूसरी तरफ कर रखा था. थोड़ी देर बाद जब धरम जोश मे आ गये तो मुझे बहुत ही तेज़ी के साथ छोड़ने लगे. वो ज़ोर ज़ोर से धक्के लगा रहे थे. मैने जान बूझ कर ऊहह... आअहह... करना शुरू कर दिया जिस से सीमा को थोड़ा जोश आ जाए लेकिन वो तो अपना सिर दूसरी तरफ किए हुए चुप छाप पड़ी थी. धरम सीमा की तरफ देखते हुए मुझे खूब ज़ोर ज़ोर से चोद रहे थे. पूरा बेड हिल रहा था. मैने सीमा को चिढ़ने के लिए उसे काई बार पुकारा लेकिन वो नही बोली. फिर मैने उंगली से उसको कुरेड़ा तो वो
बोली, "बेशरम, चुप छाप तू अपना क़म कर. मुझे क्यों परेशन कर रही है. मुझे सोने दे." मैने कहा.

"तू कुच्छ ना कर. अपना सिर तो मेरी तरफ कर सकती है. देख मुझे धरम कैसे चोद रहा है." वो कुच्छ नही बोली तो मैने फिर से उसे कुरेड़ा. उसने इस बार मेरा हाथ झटक दिया. मैने कहा.

"सीमा, कहे को शर्मा रही है. हम दोनो की कोई बात एक दूसरे से च्छूपी नही है. मैने तुझे ये भी बताया है की धरम मुझे कैसे छोड़ता है. फिर कैसी शरम." मैने उसे 2-3 बार और कुरेड़ा तो वो नाराज़ हो कर बोली.

"तू नही मानेगी, ले मैं अपना सिर तेरी तरफ कर लेती हू. अब खुश है." उसने अपना सिर मेरी तरफ कर लिया लेकिन उसने अपनी आँखे बंद कर ली. धरम ने कहा.

"साली जी, अपनी आँखे तो खोलिए. आप तो बस केवल ये देखिए की मैं हेमा को कैसे चोद रहा हूँ. मैं आपके साथ थोड़े ही कुच्छ करूँगा. " वो कुच्छ नही बोली तो मैने कहा.

"मेरी ना सही, तू अपने जीजू की बात तो मान जा." मैने उसे फिर से कुरेड़ा तो उसने अपनी आँखे खोल दी. वो शरमाई आँखो से मुझे चुड़वता हुआ देखने लगी. थोड़ी ही देर मे उसकी आँखे जोश से भर कर एक दम गुलाबी हो गयी. . अब तक धरम को मुझे चोद्ते हुए 20-25 मीं हो चुके थे. उनके लंड ने मेरी चूत को भरना शुरू कर दिया और साथ ही साथ मैं भी झाड़ गयी.

धरम ने पूरा पानी निकल जाने के बाद अपना लंड मेरी चूत से बाहर निकाला और मेरे मूह के पास कर दिया. मैने बड़े प्यार से उनका लंड चाटना शुरू कर दिया. सीमा धरम के लंड को बड़े ध्यान से देख रही थी. उसने अपनी जंघे एक दूसरे पर कस रखी थी और कसमसा रही थी. जब मैने धरम का लंड छत छत कर सॉफ कर दिया तो फिर धरम ने मेरी चूत को चाटना शुरू कर दिया. मैने देखा की सीमा की निगाहे अभी भी धरम के लंड पर थी.

वो कुच्छ नही बोली. उसके बाद हम सोने लगे. दूसरे दिन रात मे जब हम सोने के लिए बेड पर जाने लगे तो मैने और धरम ने अपने कपड़े उतार दिए. सीमा ने भी बिना कुच्छ कहे अपने कपड़े उतार दिए लेकिन उसने आज भी अपनी ब्रा और पनटी नही उतरी. लेकिन जब मैने जब उसकी ब्रा और पनटी उतरने की कोशिश की तो उसने मुझे रोका नही. मैने उसकी ब्रा और पनटी उतार दी. अब सीमा भी एक दम नंगी हो गयी. उसके बाद हम सब बेड पर आ गये. धरम ने सीमा से कहा.

"साली जी, अगर आपको कोई ऐतराज़ ना हो तो मैं हेमा की चुदाई शुरू कर डून." वो शरमाते हुए बोली.

"जीजू, मैं कैसे माना कर सकती हूँ. आख़िर ये आप की बीवी है." धरम ने अपना लंड मेरे मूह के पास कर दिया. मैने धरम का लंड अपने मूह मे ले लिया और चूसने लगी. आज सीमा ने अपना सिर दूसरी तरफ नही किया. वो मुझे धरम का लंड चूस्टे हुए बड़े ध्यान से देख रही थी. मैं समझ गयी की अब उसे मज़ा आने लगा है.

जब धरम का लंड खड़ा हो गया तो मैं लेट गयी. धरम ने अपना लंड मेरी चूत के बीच रखा और एक ही झटके मे अपना पूरा लंड मेरी चूत मे दल दिया. उसके बाद उन्होने मेरे बूब्स को पकड़ कर मसलना शुरू कर दिया और ज़ोर ज़ोर से धक्के लगते हुए मुझे छोड़ने लगे. सीमा बड़े ध्यान से धरम का लंड मेरी चूत के अंदर बाहर आता जाता देख रही थी. धरम ने सीमा से कहा.

"साली जी, कैसा लग रहा है. मैं ठीक से चोद रहा हूँ ना हेमा को." वो बोली.

"आप बड़े बेशरम हैं." सीमा को भी जोश आने लगा था और वो अपनी जाँघो को एक दूसरे पर रगड़ रही थी. धरम ने मेरी चुदाई जारी रखते हुए सीमा से कहा.

"साली जी, आप के बूब्स बहुत ही अच्च्चे लग रहे हैं. मैं हाथ लगा कर देख लून." वो कुच्छ नही बोली. मैं समझ गयी की सीमा जोश मे है. धरम ने अपना हाथ सीमा के बूब्स पर रख दिया. सीमा के मूह से एक सिसकारी निकली. उसने धरम को माना नही किया और ना ही उसका हतने की कोशिश की. धरम की हिम्मत बढ़ गयी और उन्होने सीमा के बूब्स को मसलना शुरू कर दिया. वो सीमा के बूब्स को मसालते हुए मुझे चोद रहे थे. 20-25 मीं तक छोड़ने के बाद धरम झाड़ गये. उन्होने अपना लंड मेरी चूत से बाहर निकाला और सीमा की तरफ कर दिया. मैने सीमा से कहा.

"मैने तुझसे कहा था ना की धरम का लंड 8" का है और तू नही मनती थी. तुमने धरम का लंड अपनी आँखो से देख लिया. अब तो तुझे विश्वास हो गया ना. कैसा लगा धरम का लंड." सीमा ने शरामते हुए कहा.

"बहुत ही अच्च्छा है. लेकिन तू इतना बड़ा लंड कैसे पूरा अंदर ले लेती है. तुझे ज़रा भी तकलीफ़ नही होती." मैने कहा.

"शुरू शुरू मे कुच्छ दिन हुई थी. लेकिन अब ये मेरी चूत मे आराम से घुस जाता है और मुझे खूब मज़ा आता है." तभी धरम बोले.

"साली जी, ध्यान से देख लो मेरा लंड. इतना लंबा और मोटा लंड तुम्हारी बहन पूरा का पूरा अपनी चूत के अंदर ले लेती है." वो बोली.

"क्या जीजू, आप को शरम नही आती की आप अपना लंड मुझे दिखा रहे हो." धरम बोले.

"मैं तो केवल दिखा रहा हूँ, कुच्छ कर थोड़े ही रहा हूँ. अगर तुम कहोगी तो मैं ज़रूर इसका मज़ा तुम्हे भी दे सकता हूँ." सीमा शरमाते हुए बोली.

"धात." धरम का लंड अभी भी सीमा के मूह के पास था और सीमा चुप छाप धरम के लंड को देख रही थी. उसकी आँखो मे भी मस्ती दिख रही थी. थोड़ी देर बाद उसने अपनी आँखे बंद कर ली तो धरम ने अपना लंड हटा लिया. मैने धरम का लंड छत छत कर सॉफ किया और धरम ने मेरी चूत को छत छत कर सॉफ किया. उसके बाद हम सो गये. तीसरे दिन सनडे था. सुबह के 8 बजे हम सब उठ गये. धरम ने सीमा से कहा.














Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator