Saturday, June 12, 2010

सेक्सी कहानिया जुड़वा बहनो की जुड़वा चुदाई -3

raj sharma stories राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँहिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया rajsharma ki kahaniya ,रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की सेक्सी कहानियाँ , मराठी सेक्स स्टोरीज , चूत की कहानिया , सेक्स स्लेव्स ,

जुड़वा बहनो की जुड़वा चुदाई -3


धरम ने सीमा से कहा "हेमा ने तो तुम्हे बताया होगा की सनडे को क्या होता है." सीमा ने शरमाते हुएकहा."मुझे सब मालूम है. आप को कुच्छ बताने की ज़रूरत नही है." हम सब अभी भी एक दम नंगे ही थे. अब सीमा ज़्यादा नही शरंटि थी. धरम मेरे उपर 58 की पोज़िशन मे हो गये. उन्होने मेरी चूत को चाटना शुरू कर दिया और मैने धरम का लंड चूसना शुरू कर दिया. सीमा चुप छाप देखती रही. उसे भी जोश आ रहा था और जोश के मारे उसकी आँखे गुलाबी सी होने लगी. जब धरम का लंड खड़ा हो गया तो उन्होने मेरा चूतड़ सीमा के बगल मे बेड के किनारे पर रख कर मुझे लिटा दिया और खुद ज़मीन पर मेरी टाँगो के बीच कहदे हो गये. उसके बाद उन्होने मेरी चूत में अपना लंड घुसेड दिया और मुझे छोड़ने
लगे. धरम ज़ोर ज़ोर से धक्के लगा रहे थे.

थोड़ी देर बाद उन्होने सीमा के बूब्स पर अपना हाथ रखा तो सीमा कुच्छ नही बोली. वो बड़े ध्यान से धरम का लंड मेरी चूत के अंदर बाहर होता हुआ देख रही थी. धरम ने सीमा के बूब्स को मसालते हुए मेरी चुदाई ज़ारी रखी. वो ज़ोर ज़ोर से धक्के लगते हुए बहुत ही तेज़ी के साथ मुझे चोद रहे थे. थोड़ी देर बाद धरम ने अपना हाथ सीमा के जाँघो पर फिरना शुरू कर दिया तो सीमा ने माना नही किया. धरम ने उसकी जाँघो को सहलाना शुरू कर दिया. वो भी जोश में आ गयी थी. धरम की स्पीड अब बहुत तेज़ हो गयी थी. उन्होने सीमा की जाँघो को सहलाते हुए धीरे से अपना हाथ उसकी चूत की तरफ बढ़ा दिया. जब सीमा ने फिर भी कुच्छ नही कहा तो धरम ने उसकी चूत को सहलाना शुरू कर दिया.

थोड़ी देर तक सहलाने के बाद सीमा सिसकारिया भरने लगी लेकिन उसने धरम को बिल्कुल नही रोका. धरम सीमा की चूत को सहलाते हुए मुझे चोद रहे थे. थोड़ी देर बाद जब सीमा की चूत से पानी निकालने लगा तो उसने धरम का हाथ हटा दिया. 20-25 मीं की चुदाई के बाद धरम झाड़ गये. मैं भी उनके साथ ही साथ झाड़ चुकी थी. धरम ने अपना लंड मेरी चूत से बाहर निकाला और सीमा के मूह के पास कर दिया और कहा.

"देखो ध्यान से, इस पर हेमा की चूत का और मेरे लंड का पानी लगा हुआ है. कैसा दिख रहा है मेरा लंड. मूह में लॉगी इसे." सीमा बोली, "धात, जीजू, तुम बड़े गंदे हो. मैं इसे मूह में कैसे ले सकती हूँ." धरम ने कहा.

"ठीक है, मूह मे मत लो. हाथ मे तो पकड़ सकती हो." धरम ने सीमा हाथ पकड़ कर अपने लंड के पास कर दिया. सीमा ने शरमाते हुए धरम का लंड अपने हाथ मे ले लिए. उसके हाथ मेरी चूत और धरम के लंड के पानी से भीग गया तो वो अपना हाथ बेड के चादर से सॉफ कर करने लगी. धरम ने कहा.

"तुम्हे ये पानी अच्च्छा नही लग रहा है. लो मैं अपना लंड सॉफ कर देता हू. फिर तुम इसे हाथ मे ले लेना." धरम ने टवल से अपना लंड सॉफ कर दिया और फिर से सीमा के हाथ के पास कर दिया. सीमा ने इस बार बिना कुच्छ कहे धरम का लंड अपने हाथ मे ले लिया और देखने लगी. थोड़ी देर बाद सीमा बोली.

"10 बाज रहे हैं, नहाना नही है क्या." धरम बोले.

"नहाना है. पहले तुम एक बार मेरे लंड को चूम लो, फिर नहा लेंगे." सीमा ने इनकार कर दिया तो धरम ने अपना लंड सीमा के मूह के पास कर दिया. धरम ने सीमा से फिर कहा.

"प्ल्ज़. सीमा, एक बार चूम लो." सीमा ने शरमाते हुए धरम के लंड को चूम लिया. उसके बाद हम नहाने के लिए जाने लगे. अभी तक हम सब ने एक साथ नही नाहया था. मैने सीमा से कहा.

"तुम भी साथ मे नहाने चलो, हम सब साथ ही नहाएँगे." वो बोली.

"नही, तुम दोनो नहा लो, मैं उसके बाद नहा लूँगी. मुझे शरम आती है." मैने कहा.

"अब कहे की शरम. तुम धरम का लंड अपने हाथ से पकड़ चुकी हो. उसके लंड को चूम भी चुकी हो. मुझे धरम से चुड़वता हुआ भी देख चुकी हो. अब बाकी क्या बचा है. आ जाओ." मैं उसका हाथ पकड़ कर बातरूम मे ले गयी. धरम भी मेरे पिच्चे पिच्चे बातरूम में आ गया. धरम ने सीमा का हाथ पकड़ कर उसे शवर के नीचे खड़ा कर दिया तो उसका सारा बदन भीग गया. हम सब एक दूसरे से मज़ाक करते हुए नहाने लगे.

मैं धरम के बदन पर साबुन लगा रही थी और धरम मेरे बदन पर साबुन लगा रहे थे. मैने सीमा से कहा. "तुम भी अपने जीजू के बदन पर साबुन लगा दो." उसने शरमाते हुए धरम के बदन पर साबुन लगाना शुरू कर दिया. धरम ने अपना लंड सीमा के सामने कर दिया और कहा.

"इस पर भी तो साबुन लगा दो." सीमा कुच्छ नही बोली और चुप छाप धरम के लंड पर भी साबुन लगाने लगी. सीमा के साबुन लगाने से धरम का लंड खड़ा हो गया तो धरम ने कहा.

"सीमा, अब रहने दो. अब मैं तुम्हारे बदन पर साबुन लगा देता हूँ." सीमा एक दम चुप रही. धरम ने सीमा के बदन पर साबुन लगाना शुरू कर दिया. धरम ने सीमा के बूब्स को साबुन लगा लगा कर खूब मसला. उसके बाद सीमा की चूत पर साबुन लगाना शुरू कर दिया. वो कुच्छ नही बोली. थोड़ी ही देर मे वो जोश में आ गयी और सिसकारिया भरने लगी. धरम ने एक उंगली सीमा की चूत मे दल दी और अंदर बाहर करना शुरू कर दिया. सीमा जोश के मारे एक दम पागल सी होने लगी. वो मुझे पकड़ कर मुझसे एक दम चिपक गयी और मेरे होतो को चूमने लगी. वो बहुत ज़्यादा जोश मे आ चुकी थी.

थोड़ी देर बाद सीमा की चूत से पानी निकालने लगा. पूरा पानी निकल जाने के बाद सीमा ने धरम का हाथ पकड़ा और उसकी उंगली अपने चूत से निकल दी. धरम हट गये और शवर के नीचे नहाने लगे. सीमा थोड़ी देर तक मुझसे चिपकी रही फिर उसके बाद वो बैठ गयी और नहाने लगी. जब धरम के बदन का सारा साबुन धूल गया तो उन्होने अपना लंड सीमा के मूह के पास कर दिया और कहा.

"चूसोगी इसे." सीमा ने चुप छाप धरम का लंड अपने मूह में लिया और चूसने लगी. वो बड़े प्यार से धरम का लंड चूस रही थी. धरम ने उसके सिर पर अपना हाथ फिरना शुरू कर दिया. . वो बहुत देर तक धरम का लंड चूस्टी रही. थोड़ी देर बाद धरम ने मुझे आँख मारी तो मैं समझ गयी की वो झड़ने वाला है.

कुच्छ ही देर बाद सीमा के मूह में धरम के लंड का पानी निकालने लगा. मैं सोच रही थी की सीमा धरम के लंड का पानी थूक देगी लेकिन उसने धरम के लंड का सारा पानी निगल लिया. पूरा पानी निगल जाने के बाद उसने मेरी ही तरह धरम का लंड को चाटना शुरू कर दिया और छत छत कर एक दम सॉफ कर दिया. वो बहुत खुश थी और धरम भी बहुत खुश थे. उसके बाद हम सब नहाने लगे. नहाने के बाद हम सब बातरूम से बाहर आ गये. सीमा ने कपड़े उठाने चाहे तो धरम ने कहा.

"हमारे अलावा घर मे तो कोई नही है. सनडे को हम सारा दिन नंगे ही रहते हैं. आज तुम भी कपड़े मत पहनो." वो माना करने लगी तो मैने सीमा से कहा.

"अब मान भी जाओ. ज़्यादा नाटक मत करो." वो बोली.

"तू बड़ी बेशरम है और मुझे भी बेशरम बना रही है." मैने कहा.

"अब कहे की शरम. आज तुम ऐसे ही रहो." वो कुच्छ नही बोली. हम सब नंगे ही रहे. मैने सीमा का हाथ पकड़ा और किचन मे नाश्ता बनाने चली गयी. हम दोनो ने नाश्ता बनाया और फिर नाश्ता ले कर बेडरूम मे आ गये. बेड पर बैठ कर हम सब नाश्ता करने लगे. धरम ने सीमा को च्छेदा.

"सीमा, हेमा तो अपने बॉल सॉफ करके रखती है लेकिन तुम अपने बॉल सॉफ नही करती क्या." वो थोड़ा शरमाते हुए बोली. "मौका नही मिला. नही तो मैं भी अपने बॉल सॉफ करके ही रखती हू." धरम बोले.

"अगर तुमको ऐतराज़ ना हो तो लाओ मैं तुम्हारे बॉल सॉफ कर डू. मैं तो हेमा के बॉल सॉफ कर देता हू." वो बोली. "जीजू, रहने दो, मैं खुद ही सॉफ कर लूँगी." मैने कहा.

"अगर धरम कह रहे हैं तो आज उनसे ही अपने बॉल सॉफ करा लो." वो कुच्छ नही बोली. नाश्ता करने के बाद मैं ड्रेसिंग टेबल से शेविंग कीट निकल कर ले आई. धरम ने सीमा से कहा.

"सीमा, अब तुम लेट जाओ." सीमा चुप छाप लेट गयी. धरम ने सीमा की टाँगे फैला दी और उसके बॉल सॉफ करने शुरू कर दिए. सीमा को गुदगुदी होने लगी तो उसने सिसकारिया भरना शुरू कर दिया. थोड़ी ही देर मे धरम ने सीमा की चूत के बॉल सॉफ कर दिए. उसके बाद धरम ने उसकी चूत पर हाथ फिरना शुरू कर दिया और बोले.

"अब तुम्हारी चूत अच्च्ची लग रही है." सीमा पहले ही बहुत ज़्यादा जोश मे आ गयी थी. धरम के हाथ फिरने से थोड़ी ही देर मे वो झाड़ गयी. उसकी चूत से पानी निकलता देख धरम ने कहा.

"साली जी, तुम्हारी चूत से तो पानी निकल रहा है." वो बोली.

"जीजू, आज तक मेरी चूत को राज के अलावा किसी दूसरे ने नही सॉफ
किया था इस लिए मुझे बहुत गुदगुदी हो रही थी. मैं अपने आपको रोक
नही पाई और पानी निकल गया. मैं इसी लिए आप को माना कर रही
थी." धरम ने कहा.

"कोई बात नही है. मैं तो हेमा के चूत का पानी रोज ही चाट लेता हू.
आज मैं तुम्हारी चूत का पानी भी चाट कर देखूँगा की उसका टेस्ट
कैसा है." इतना कह कर धरम ने सीमा के चूत पर अपनी जीभ लगा
दी और उसकी चूत को चाटने लगे. सीमा पागल सी होने लगी. थोड़ी देर
बाद जब उसकी चूत सॉफ हो गयी तो धरम हट गये. सीमा बेड पर
पड़ी हुई अभी भी सिसकारिया भर रही थी. मैं चाहती थी की सीमा
खुद ही धरम से चुड़वाने के लिए तैयार हो जाए. तब ही उसकी आग
भड़केगी और मैं उसकी सेक्स की आग को भड़कना चाहती थी. थोड़ी देर
बाद वो शांत हो गयी. दोपहर के 12 बजे धरम ने कहा.

"रानी, चुड़वाने के लिए तैयार हो जाओ." मैने कहा.

"मैं तैयार हू." धरम ने कहा.

"अगर सीमा मेरे लंड को चूस कर खड़ा कर दे तो तुम्हे छोड़ने मे और
मज़ा आएगा." मैने कहा.

"सीमा से पूच्छ लो." धरम ने अपना लंड सीमा के मूह के पास कर
दिया. सीमा थोड़ी देर तक देखती रही. फिर उसने शरमाते हुए धरम
का लंड अपने मूह मे ले लिया और चूसने लगी. पहले वो थोड़ा शरमाते
हुए चूस रही थी लेकिन जब वो जोश मे आ गयी तो उसने तेज़ी के साथ
धरम का लंड चूसना शुरू कर दिया.

जब धरम का लंड खड़ा हो गया तो उसने अपना लंड सीमा के मूह से
बाहर निकाला और मेरी चूत मे घुसेड दिया. उसके बाद धरम ने मुझे
छोड़ना शुरू कर दिया. सीमा भी जोश मे आ गयी थी लेकिन कुच्छ बोल
नही रही थी. वो केवल धरम को मुझे छोड़ता हुआ ध्यान से देखती
रही. धरम ने सीमा के बूब्स को पकड़ लिया और उसके बूब्स को मसालते
हुए मुझे छोड़ने लगे. धरम ने सीमा से पुचछा .

"सीमा, कैसा चोद रहा हू हेमा को." सीमा बोली.

"बहुत ही अच्च्ची तरह." 20-25 मिनिट की चुदाई के बाद धरम की
स्पीड एक दम बढ़ गयी. सीमा भी जोश के मारे अपनी चूत को सहला
रही थी. थोड़ी देर बाद जब धरम झाड़ गये तो उन्होने अपना लंड मेरी
चूत से बाहर निकल कर सीमा के मूह के पास कर दिया और पुचछा.

"चतोगी इसे." सीमा तो जोश मे थी. उसने धरम का लंड अपने हाथ मे
ले लिया और चाटने लगी. मैं मान ही मान खुश हो रही थी. मैने
सीमा से पुचछा.

"कैसा लग रहा है." वो बोली.

"ठीक ही है." मैने सीमा के चूत पर हाथ लगाया तो उसकी चूत एक
दम गीली हो चुकी थी. मैने सीमा की चूत मे अपनी उंगली दल दी और
अंदर बाहर करने लगी. वो अभी भी धरम का लंड छत रही थी. जोश
मे आकर वो सिसकारिया भरने लगी और थोड़ी ही देर बाद वो झाड़ गयी.
जब अन धरम का लंड छत छत कर सॉफ कर दिया तो मैने सीमा से
कहा.

"तुमने धरम का लंड तो छत कर सॉफ कर दिया. अब मैं तुम्हारी चूत
को भी छत कर सॉफ कर देती हू." धरम ने मुझसे कहा.

"तुम क्यों तकलीफ़ करती हो. मैं ही सीमा की चूत को छत कर सॉफ
कर देता हू." सीमा कुच्छ नही बोली. धरम ने सीमा की चूत को
चाटना शुरू कर दिया. जब धरम ने सीमा की चूत को छत कर सॉफ
कर दिया तो मैने धरम से कहा.

"मेरी चूत को कौन छत कर सॉफ करेगा." धरम ने कहा.

"आज तुम सीमा से सॉफ करा लो." मैने सीमा से कहा तो उसने मेरी
चूत को छत कर सॉफ करना शुरू कर दिया. उसके बाद हम सब बेड पर
लेट कर आराम करने लगे. लगभग 3 बजे धरम ने मुझसे कहा.

"हेमा, नेक्स्ट रौंद के लिए तैयार हो जाओ." मैने कहा.

"मैं तैयार हू." सीमा भी जाग रही थी. धरम ने सीमा से पुचछा.

"मेरा लंड चूसोगी." उसने शरमाते हुए कहा.

"हन." धरम ने अपना लंड सीमा के मूह के पास कर दिया और सीमा ने
उसे मूह मे लेकर चूसना शुरू कर दिया. धरम मेरी चूत को चाटने
लगे. सीमा इस बार धरम के लंड को बड़े प्यार से चूस रही थी. वो
अपने हाथो से धरम के दोनो बल्ला भी सहला रही थी. जब धरम का
लंड खड़ा हो गया तो उसने अपना लंड सीमा के मूह से बाहर निकाला और
सीमा से कहा.

"मज़ा आ गया. इस बार तुमने मेरा लंड बड़े प्यार से चूसा है."
धरम मेरे उपर आ गये और मुझे छोड़ने लगे. सीमा बैठ कर बड़े
ध्यान से देख रही थी और अपनी चूत को सहला रही थी. उसकी आँखे
एक दम गुलाबी हो गयी थी. धरम बहुत ही तेज़ी के साथ मुझे चोद
रहे थे. 10 मिनिट चुड़वाने के बाद मैं झाड़ गयी तो धरम ने अपनी
स्पीड और बढ़ा दी.

लगभग 20 मिनिट की चुदाई के बाद जब मैं फिर से झाड़ गयी तो
धरम ने अपना लंड मेरी चूत से बाहर निकाला और मुझसे डॉगी स्टाइल
मे होने को कहा. मैं डॉगी स्टाइल मे हो गयी. धरम मेरे पिच्चे आ
गये और मुझे छोड़ने लगे. वो बहुत ही तेज़ी के साथ मुझे चोद रहे
थे. 10-15 मिनिट तक और छोड़ने के बाद धरम झाड़ गये और उनके
साथ ही साथ मैं भी झाड़ गयी. धरम ने अपना लंड मेरी चूत से
निकल कर सीमा के मूह के पास कर दिया तो सीमा ने धरम के लंड को
चाटना शुरू कर दिया.

उसके बाद मैने सीमा से अपनी चूत को चाटने को कहा तो उसने मेरा
चूत भी छत छत कर सॉफ कर दिया. लगभग 5 बजे धरम फिर से
तैयार हो गये. इस बार सीमा ने बिना कुच्छ कहे ही धरम का लंड
चूसना शुरू कर दिया. धरम मेरी चूत को छत रहे थे. जब धरम
का लंड खड़ा हो गया तो धरम ने सीमा से कहा.

"लेट जाओ." वो चुप छाप लेट गयी. धरम उसकी टाँगो के बीच आ गये
और अपना लंड सीमा की चूत पर रख दिया. सीमा फिर भी कुच्छ भी
नही बोली. मैं समझ गयी की वो चुड़वाने के लिए एक दम तैयार है.
मैने धरम से कहा.

"ये क्या कर रहे हो." वो बोले.

"कुच्छ नही. मैं केवल अपना लंड थोड़ी देर तक सीमा की चूत पर
रागडूंगा." मैने कहा.

"अच्च्छा ठीक है. लेकिन कुच्छ और मत करना." वो अपना लंड सीमा के
चूत पर रगड़ने लगे. 2 मिनिट मे ही सीमा झाड़ गयी तो धरम हट
गये. सीमा ने धरम को पकड़ लिया और बोली.

"आग लगा कर भाग रहे हो. अपने लंड के पानी से इस आग को बुझा दो
प्लीज़." धरम ने कहा.

"बाद मे बुझा दूँगा." वो कुच्छ नही बोली. उसके बाद धरम ने अपना
लंड मेरी चूत मे दल दिया और मुझे छोड़ने लगे. 20-25 मिनिट की
चुदाई के बाद जब धरम झड़ने वेल थे तो उन्होने अपना लंड मेरी
चूत से निकल लिया और मुझसे बोले.

"इस बार मैं अपने लंड के पानी से सीमा की चूत की आग बुझा देता
हू." वो फिर से सीमा की टाँगो के बीच आ गये. उन्होने सीमा की चूत
पर फिर से अपना लंड रगड़ना शुरू कर दिया. सीमा जोश से पागल हुई
जा रही थी. 2-3 मीं बाद धरम के लंड से पानी निकालने लगा तो
धरम ने सारा पानी सीमा की चूत पर और उसके आस पास गिरा दिया.
लंड का पूरा पानी गिरा देने के बाद धरम ने सीमा से पुचछा.

"मैने आग पर पानी दल दिया है. अब आग ताड़ी हो गयी." सीमा बोली.

"इस तरह तो आप ने मेरी आग को और भड़का दिया. मेरी आग तभी ताड़ी
होगी जब आप हेमा की तरह ही मुझे भी खूब चोदेन्गे." धरम बोले.

"मेरा लंड तुमने देख ही लिया है. इसे अपनी चूत के अंदर ले पावगी.
तुम्हारी चूत फॅट जाएगी." वो बोली.

"जब हेमा आप का इतना बड़ा लंड अपनी चूत के अंदर ले लेती है तो
मैं भी इसे पूरा अंदर ले लूँगी. मैं अपने चूत की आग मे जल रही
हूँ. मुझे तो बस केवल आप से छुड़वाना है भले ही मेरी चूत फॅट
जाए. मेरी आग बुझा दो प्ल्ज़." धरम ने कहा.

"अगर तू कहती हो तो मैं नेक्स्ट रौंद मे तुम्हे चोद दूँगा. तुम हेमा से
पूच्छ लो. उसको कोई ऐतराज़ तो नही है."


















Tags = राज शर्मा की कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ Raj sharma stories , kaamuk kahaaniya , rajsharma हिंदी सेक्सी कहानिया चुदाई की कहानियाँ उत्तेजक कहानिया Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना,

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator